IhsAdke.com

कैसे अपने घटता प्रदर्शित करने के लिए

एक रेन-ग्लास आकार का शरीर कई लोगों द्वारा आदर्श माना जाता है अपने शरीर के आकार के बावजूद, मर्दाना से एथलेटिक से कर्वेयस तक, किसी भी व्यक्ति को एक घंटे के घुमाव वाले घटता के साथ शरीर हो सकता है यदि आप उच्चारण करना चाहते हैं या धनुष बनाते हैं, तो तैयार होने पर सही चालें जानना महत्वपूर्ण है।

चरणों

भाग 1
उपयुक्त अंडरवियर पहनना

अपने कर्ड्स चरण 1 से दिखाए गए चित्र को दिखाएं
1
अपने सही ब्रा आकार और shapers खोजने के लिए माप लें। घुमाव बनाने या बनाने के लिए ब्रा और उपयुक्त अंडरसिज्ड कपड़े महत्वपूर्ण हैं गलत अंडरसाइज्ड कपड़ों, उनके घटता पर ध्यान नहीं देने के अलावा, असुविधाजनक भी हो सकता है
  • गुणवत्ता वाले अधोवस्त्र में विशेषज्ञता वाला स्टोर अक्सर वे विक्रेताओं होते हैं जो उपयुक्त ब्रा आकार का चयन करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। पता है कि आकार ब्रांड के अनुसार भिन्न होता है, इसलिए आप प्रत्येक के लिए भिन्न संख्याओं का उपयोग कर सकते हैं।
  • अपने कर्ड्स चरण 2 से दिखाए गए चित्र का शीर्षक
    2
    खरीदें और सही ब्रा पहनें एक बार जब आप पाते हैं कि आपका आदर्श आकार क्या है, एक ब्रा खरीद लें, जो आपके स्तनों को बढ़ाने में सहायता करेगी।
    • बल्गेज़ ब्रा खरीदें, अच्छी तरह से पंक्तिबद्ध और शायद थोड़ा भराव के साथ। इन सभी सुविधाओं में से एक विचित्र या अधिक मर्दाना शरीर अद्भुत छोड़ सकते हैं
    • विभिन्न रूपों के लिए विकल्पों के लिए कुछ अलग मॉडल खरीदें उदाहरण के लिए, जब आप हल्के कपड़े पहनते हैं और काले रंग के कपड़े के लिए एक काले रंग के लिए एक नग्न ब्रा रखना अच्छा है। एक निर्बाध ब्रा उसे एक चिकनी सिल्हूट के साथ छोड़ देंगे।
  • शीर्षक से चित्र आपकी कर्व चरण 3 पर दिखाएं
    3
    उपयुक्त आकार में अंडरवियर पहनें मॉडलिंग स्किन आपको आपके आकार के चौरसाई के दौरान कवच को हाइलाइट या बनाने के द्वारा अपने शरीर के विशिष्ट भागों को नियंत्रित करने में मदद करते हैं।
    • द्वितीय-मॉडलिंग स्किन विभिन्न आकृतियों और आकारों में आते हैं, जहां आप लहजे या वक्र बनाना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक ऊपरी कमर स्कर्ट की तलाश कर सकते हैं जो आपके बट, कमर और जांघों के क्यूवों को नरम और बढ़ाएगा, चाहे आप घुमावदार हो या नहीं।
    • आप इस प्रकार के कपड़ों को विभिन्न दुकानों या इंटरनेट में गुणवत्ता वाले ब्रांड से खरीद सकते हैं।
  • भाग 2
    कपड़े पहने हुए हैं जो घुमाव और वक्र बनाते हैं

    1. 1
      क्या आपके कपड़े समायोजित हैं कपड़े आमतौर पर मानक शारीरिक प्रकार के अनुरूप बड़े पैमाने पर उत्पादित होते हैं। आपके शरीर को फिट होने वाले वस्त्र, आप को पसंद नहीं करने वाले अंक को छिपाने के दौरान क्यूरेस्क को आकर्षित करेंगे या हाइलाइट करेंगे। चुस्त फिटिंग कपड़े घटता बना सकते हैं, अगर आपके पास उन्हें स्वाभाविक रूप से नहीं है। चित्र: अपने कर्ड्स को दिखाएं चरण 4 संस्करण 2.jpg | center]]
      • अपने घटता को पूरा करने के लिए, अपने कपड़े अपने कमर के चारों ओर फिट बैठते हैं, अपने कूल्हों को ढंकते हुए और अपने पैरों को धीरे से गिरते हुए।
      • यदि आप किसी पतली शरीर में कवच बनाना चाहते हैं, तो आप कपड़े को कड़ी मे समायोजित कर सकते हैं, लेकिन बहुत ही उचित तरीके से नहीं।
      • उदाहरण के लिए, आप सीधे टी-शर्ट को अधिक कसकर फिट कर सकते हैं और अपने शरीर को दर्द के साथ मान सकते हैं या अपने वक्र को गले लगाने के लिए कपड़े और लिफ़ाफ़े-शैली वाली स्कर्ट्स का प्रबंध कर सकते हैं।
    2. अपने कर्ड्स चरण 5 से दिखाए गए चित्र का शीर्षक
      2
      ठोस रंगों का उपयोग करें और टोन पर टोन की कोशिश करें ठोस रंग पतला और टोन पर टोन, जो एक या दो से अधिक ठोस रंगों को एक साथ उपयोग करने का एक तरीका है, आपके कर्धों को बेहतर ढंग से बढ़ाए में मदद करता है
      • आप वक्र बनाने के लिए टोन पर टोन का उपयोग करने का भी प्रयास कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, मोर्चे से एक अलग रंग के किनारों के साथ एक ड्रेस आपकी कमर सेट कर देगा और आपको अधिक कवच वाला छोड़ देगा।
      • क्षैतिज टोन पर टोन, जैसे ट्रंक के लिए एक रंग और पैरों के लिए एक, थोड़ा अधिक सूक्ष्म हो जाता है, लेकिन इसके घटता को भी जोड़ता है
    3. अपने कर्व्स चरण 6 से दिखाए गए चित्र का शीर्षक
      3
      सही ऊतकों का उपयोग करें चूंकि प्रत्येक कपड़े के किसी व्यक्ति के शरीर पर ट्रिम होता है, अपने कपड़े के सही कपड़े चुनने से वक्र बढ़ने या बनाने में मदद मिलेगी
      • सबसे अच्छा विकल्प मध्यम ट्रिम ऊन या हल्के कपड़े हैं जो आपके घटता को अच्छी तरह से लपेटते हैं। लाइक्रा के कुछ टुकड़े के साथ कपास कपड़ों को क्यूवर्स के साथ रखने और आकार को बनाए रखने में भी मदद कर सकती हैं।
      • यदि आपके पास प्राकृतिक घटता नहीं है, तो अपने शरीर को फिट करने के लिए अधिक elastane के साथ कपड़ों के लिए देखो, curves बनाने
    4. अपने कर्व्स चरण 7 से दिखाए गए चित्र का शीर्षक
      4



      लहजे के साथ कपड़ों का चयन करें जो कि वक्रों को जोड़ते हैं या बनाते हैं छोटे सामान या विवरण, जैसे कि पीप्लम या ट्रिपेज़ कट, वेक्ट्स बढ़ा सकते हैं या बना सकते हैं क्योंकि वे आपके शरीर के विशिष्ट क्षेत्रों पर ध्यान आकर्षित करते हैं।
      • पेप्लियम आपके कूल्हों को और अधिक curvy देखने का एक अच्छा तरीका है। पेप्लम को संरचित किया जाना चाहिए, परिधान से ढंका नहीं होना चाहिए। यदि आप एक का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो बेहतर लगने के लिए घुटनों के नीचे सेक्विन पैंट या पेंसिल स्कर्ट की एक जोड़ी के साथ संयोजन करें। तो तुम्हारी कूल कमर दिखती है और आपकी कमर छोटे दिखती है।
      • उच्च कॉलर इसे वर्ग बना सकते हैं। अपने गोद क्षेत्र को विभाजित करने और अपने चेहरे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए कम-कट वाले कपड़े चुनें।
      • एक पट्टा ब्लाउज या गिरावट वाले कपड़े आपके शरीर पर क्षैतिज रेखाएं बनाते हैं और अपने व्यापक हिस्सों को उजागर करते हैं। यह आपके कमर को छोटी दिखाई देता है, एक घंटे के आकाशी आकार को बनाने में मदद करता है
      • कमर पर एक अच्छी तरह से फैली ट्रेपेज़ स्कर्ट भी घटता बनाने में मदद करता है, खासकर यदि बार में तंग ब्लाउज के साथ मिलाया जाता है
      • ड्रैपरियां, जो अक्सर नरम, अधिक लोचदार कपड़े में देखी जाती हैं, शरीर को ढंकने और curves बनाने या बनाने के लिए एक और तरीका है।
    5. अपने कर्ड्स चरण 8 को दिखाएं
      5
      अपनी कमर को दबाएं अपने आकृतियों को उजागर करने और घटता बनाने का सबसे प्रभावी तरीका आपकी कमर को बढ़ा देना है
      • ऐसा करने के कई तरीके हैं, जिसमें एक उच्च बेल्ट, ट्रेपज़ कट स्कर्ट या सिलवेड स्वेटर पहनना शामिल है।
    6. अपने कर्ज़ चरण 9 से दिखाए गए चित्र का शीर्षक
      6
      बड़े या बड़े कपड़े से बचें बड़े या बड़े कपड़े पहने हुए और फहराए हुए अपने घटता छिपाएंगे और एक सीधा प्रारूप तैयार करेंगे।
      • हर महिला प्रिंट का उपयोग कर सकती है, बस सिल्हूट पर ध्यान दें। यदि आप स्वाभाविक रूप से घुमावदार हैं, तो शरीर के एक हिस्से पर प्रकाश डालने के लिए प्रिंटों का इस्तेमाल करें और बाकी के कपड़े सरल रखें। यदि आप स्वाभाविक रूप से दुबला होते हैं, तो आप व्यावहारिक तरीके से आपके पसंदीदा तरीके से प्रिंट का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप curves बनाने के लिए एक अच्छी तरह से टेप प्रिंट ब्लाउज पहन सकते हैं।

    भाग 3
    वक्रों को तेज करने के लिए सहायक उपकरण का उपयोग करना

    अपने कर्ड्स चरण 10 से दिखाए गए चित्र का शीर्षक
    1
    एक बेल्ट पहनें अपनी कमर को छानने से आपके क्यूर्ड्स प्रदर्शित करने के सर्वोत्तम तरीके हैं, और एक बेल्ट पहनने से किसी भी प्रकार की कमर को चिह्नित करने में मदद मिलती है।
    • सुनिश्चित करें कि बेल्ट बाकी कपड़ों से मेल खाता है। बेल्ट के हजारों विकल्प हैं, और सही शैली खोजना कमर को उजागर करने का रहस्य है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक निर्बाध शर्ट है, तो एक पतली बेल्ट पहनें कपड़े के साथ, आप मोटी बेल्ट चुन सकते हैं, जिसमें जापानी ओबिस भी शामिल हैं।
  • अपने कर्ड्स चरण 11 से दिखाए गए चित्र का शीर्षक
    2
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें सरल और क्लासिक कूद की एक जोड़ी केवल आपके पैरों को लंबा नहीं कर सकती बल्कि एक घंटे का घनत्व आकार बनाने में भी मदद करती है।
    • सरल जूते चुनें और टखने पट्टियों जैसे विवरणों से बचें, जो आपके आधे भाग में कटौती करेगा।
  • शीर्षक से चित्र आपकी कर्व्स से छिपाएं चरण 12
    3
    गहने के साथ अपने देखो एक्सेंट आप सही गहने के साथ अपने नए curvaceous देखो गठबंधन करना चाहते हैं जाएगा। झुमके से हार और कंगन तक, ये सरल विवरण आपके संगठनों को पूरा करेंगे, जिससे आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा।
    • लंबी झुमके और हार ने कंधों को उजागर किया।
    • रंगीन कंगन का एक सेट आपके कूल्हों पर ध्यान आकर्षित कर सकता है।
  • शीर्षक से चित्र आपके कर्ड्स चरण 13 को दिखाएं
    4
    विश्वास करो एक सहायक जिसकी हर महिला का उपयोग करना चाहिए और वह घटता ओर ध्यान आकर्षित करने में मदद करता है, विश्वास है अपने सुडौल रूप को देखते हुए और यह जानकर कि आप बहुत बढ़िया हैं, वह आपको आत्मविश्वास देगा।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (26)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com