IhsAdke.com

अधिक पतले देखने के लिए पोशाक कैसे करें

आपके वजन से असहज महसूस करना आम बात है और, कई मामलों में, वज़न के साथ जो आपको लगता है कि आप दिखाई देते हैं एक पतली सिल्हूट और अंत असुरक्षा बनाने के लिए कुछ सरल युक्तियों का प्रयास करें।

चरणों

भाग 1
अंडरवियर के साथ अच्छा आधार बढ़ाना

शीर्षक शीर्षक चित्र चुनें सही ब्रा 20 कदम
1
अंतरंग कपड़े पहनें जो आपके अंदर सही हों ब्रा का चयन करने पर यह सोचा भी अधिक महत्वपूर्ण है एक उचित आकार की ब्रा सिल्हूट को आकार देने और हर चीज को जगह में रखने में मदद करती है। गलत आकार के साथ एक ब्रा चुनना त्वचा के निशान बना सकते हैं और अपने स्तन "कूद" करने के लिए प्रकट कर सकते हैं एक विक्रेता से पूछें कि वह आपके लिए सही ब्रा आकार खोजने में मदद करे
  • बहुत छोटा अंडरवियर पहने हुए पैंट और अन्य टुकड़ों के माध्यम से bulges और दृश्य चिह्न बना सकते हैं। सहज टुकड़े और सही आकार का प्रयास करें
  • स्किनेयर स्टेप 2 को स्वयं बनाएं
    2
    जांघों से बचें जो समर्थन प्रदान नहीं करते हैं हालांकि छोटे जाँघिया के निशान से बचने में मदद, वे थोड़ा कवरेज और समर्थन प्रदान करते हैं अंडरवियर, शॉर्ट्स और जाँघिया की कोशिश करें जो नितंबों, पेट और जांघों को बढ़ाने में मदद करते हैं। इन टुकड़ों में कटौती से एक बेहतर और अधिक पर्याप्त उपस्थिति बनाने में मदद मिलती है।
  • चित्र को अपने आप को स्किनर स्टेप 3 देखने के लिए तैयार करें
    3
    संपीड़न अंडरवियर आज़माएं यदि आप एक अच्छा सिल्हूट बनाना चाहते हैं और इसमें अतिरिक्त पाउंड शामिल हैं, तो यह एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। ये टुकड़े पेट, जांघों, छाती, हथियार और नितंबों को कवर कर सकते हैं, जिससे शरीर को बहुत ज्यादा बोझ से रोका जा सकता है।
    • यह हर रोज इस्तेमाल के लिए अतिरंजित विकल्प हो सकता है, लेकिन विशेष अवसरों के लिए महान है।
  • स्किनेयर चरण 4 को अपने आप को देखो बनाने के लिए ड्रेस शीर्षक वाले चित्र
    4
    संपीड़न के साथ नायलॉन पैन्थॉश का प्रयास करें ये लिंगियां पेट क्षेत्र में अधिक वसा रखने के लिए अच्छी तरह से काम करती हैं, खासकर जब कपड़े और स्कर्ट पहनते हैं मोज़े के पेट पर एक मोटी परत होती है, पेट को कवर करने के लिए डिजाइन किया जाता है और हर चीज को जगह में रखा जाता है, जिससे एक समान वर्दी सिल्हूट पैदा होता है।
  • भाग 2
    मॉडलों को इकट्ठा करने वाले

    स्किनेयर स्टेप 12 को अपने आप को देखो बनाने के लिए ड्रेस शीर्षक वाला चित्र
    1
    सही आकार के कपड़े खरीदें छोटे, तंग वाले कपड़े शरीर के सभी अतिरिक्त प्रदर्शन करेंगे। दूसरी तरफ, बहुत व्यापक कपड़े असली एक की तुलना में एक बड़ा और व्यापक रूप बना देगा। सही आकार के कपड़े केवल आपके आंकड़े को बढ़ाएंगे। दुकानों में विभिन्न कपड़े आज़माएं - यह तथ्य कि लेबल उसी पल के कपड़े को दर्शाता है जो आप इस समय पहने हुए हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे समान आकार हैं।
    • कुछ मामलों में, कुछ हिस्सों को समायोजित करने के लिए आवश्यक हो सकता है।
  • स्किनेयर चरण 8 को अपने आप को देखो बनाने के लिए ड्रेस शीर्षक वाले चित्र
    2
    हमेशा अच्छे फिटिंग कपड़े तंग या चौड़े पहनें वहाँ रोक मत: उपयुक्त कपड़े पहनने के अलावा, आपको अपने शरीर को बढ़ाने वाले मॉडल को चुनना होगा। बस सामग्री शरीर "गले" और सभी dowels पर प्रकाश डाला जाएगा जब आप पतले देखने की कोशिश करते हैं, तो विचार यह है कि अतिरिक्त त्वचा पर ध्यान देने से बचें।
    • विपरीत भी सच है: बहुत बड़े कपड़े आप वास्तव में कर रहे हैं आप की तुलना में बड़ा लग रहे हैं। कपड़े पहनें जो शरीर पर गिरते हैं और उस पर लटका नहीं करते: यह विचार आरामदायक कपड़े पहनना है और उन्हें निचोड़ने के बिना उनके रूपों का प्रदर्शन करना है।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस अप खुद को स्किन्नेर कदम 9 देखो
    3
    अलमारी में थोड़ा काला जोड़ें ब्लैक का स्लिमिंग प्रभाव होता है और पतलून, स्कर्ट और कपड़े के साथ भारी मिश्रण होता है। एक सब काली रंग शरीर को बढ़ा सकता है, लेकिन ठाठ और अतिरंजित के बीच एक अच्छी रेखा है। जब एक के लिए चुनना देखो `काला, एक टुकड़ा करने के लिए रंग का एक स्पर्श जोड़ने की कोशिश
  • चित्र शीर्षक से अपने आप को देखो Skinnier कदम 10 देखो
    4
    अंधेरे धोने जीन्स और अन्य अमीर टन की कोशिश करो। काले रंगों में भी काले रंग के समान एक स्लिमिंग प्रभाव होता है। अलमारी के रंग और ब्याज लाने का एक शानदार तरीका है कि कई प्रकार के रंग शामिल हैं, बैंगनी से नौसेना नीले और गहरे हरे से भूरे रंग के लिए।
    • गहरे रंग के रंगों को रणनीतिक रूप से "स्लिम डाउन" समस्याग्रस्त क्षेत्रों और हल्के रंगों के लिए उपयोग करें, जिन पर ध्यान देने की जरूरत है।
  • पिक्चर शीर्षक वाला एक व्हाइट ब्लेज़र चरण 10 पहनें
    5
    एक रंगीन जाकेट की कोशिश करो रंगीन जाकेट छोटे हथियारों को कवर करने में मदद करेगा और ऊर्ध्वाधर लाइनों के कारण अधिक लम्बी संख्या का निर्माण करेगा। वी-गर्दन शर्ट और एक गहरे जीन्स के साथ एक खुला रंगीन जाकेट के संयोजन किसी भी समय महान है।
  • चित्र शीर्षक क्लब के लिए ड्रेस चरण 8
    6
    प्रिंट और विशद रंग शामिल करें सशक्त रंग शरीर के अच्छे क्षेत्रों की सराहना करने में आपकी सहायता कर सकते हैं और साथ ही गहरा रंग उन क्षेत्रों को छिपाने में सहायता कर सकते हैं जिन्हें आप नहीं पसंद करते हैं। विविधता देने के लिए अपनी अलमारी में कुछ रंग खेलने की कोशिश करें छोटे प्रिंटों के साथ पैटर्न चुनें - मोटे तौर पर आपके हैंडल का आकार
    • आकर्षक प्रिंट छिपाने के लिए और सिल्हूट को छलावरण कर सकते हैं, जिससे कि पर्यवेक्षक इसके आकार से अधिक टुकड़े देख लेता है।
    • उज्ज्वल, मजबूत रंगों में प्रिंट चुनें क्योंकि हल्के रंग में खामियों पर अधिक ध्यान आकर्षित किया जा सकता है और आपको बड़ा दिखाई दे सकता है।
  • स्किनेयर के कदम 13 में अपने आप को देखो
    7
    मोनोक्रोम रंग योजनाएं देखें ठोस रंगों के बड़े ब्लॉकों ऊपर से नीचे की तरफ आंखों का ध्यान आकर्षित करते हैं, न तो पक्ष से एक तरफ। इसके कारण, आँखें चौड़ाई की तुलना में अधिक ऊंचाई पर कब्जा कर लेती हैं, जो पतले और लम्बे दिखने में मदद करती हैं। कपड़े या ठोस रंग और ब्लॉकों के साथ सेट करें।
    • ब्लॉकों के साथ रंगीन कपड़े एक नज़र बना सकते हैं जो उन्हें रंगों के जितना ही मोटा मानते हैं, साथ ही इसके अतिरिक्त रंगीन पैनल बना सकते हैं या एक नीच आंकड़ा उच्चारण कर सकते हैं।
  • स्किनेयर चरण 5 में अपने आप को देखो बनाने के लिए चित्र शीर्षक वाला चित्र
    8
    ऊर्ध्वाधर नेकलाइन देखें शर्ट, स्वेटर, कार्डिगन और अन्य टुकड़ों के साथ लंबे अलमारियों और वी-गर्दन के साथ एक अलमारी को इकट्ठा करने के लिए एक ऊर्ध्वाधर रूप को आकर्षित करने के लिए जो ट्रंक को बढ़ाता है और संकुचित करता है। कॉलर और क्षैतिज necklines से बचें, क्योंकि यह कंधों और ट्रंक व्यापक बना देगा।
  • स्किनेयर स्टेप 14 को स्वयं बनाएं
    9
    ऊर्ध्वाधर विवरणों को प्राथमिकता दें और क्षैतिज से बचें। पट्टियों, पट्टियाँ और ऊर्ध्वाधर ज़िपक के लिए देखो, और क्षैतिज धारियों और पंक्तियों और कंकड़ या ऐसी वस्तुओं से बचें। ऊर्ध्वाधर विवरण लुक अप और डाउन करते हैं, जो पतलीपन का भ्रम पैदा करने में मदद करता है।



  • चित्र शीर्षक से अपने आप को स्किनिएयर चरण 15 देखो
    10
    पैंट के साथ पैरों के आकार में अधिक संतुलन दें चमक. स्कीनी जींस और पतला पैंट आपके जांघों और कूल्हों पर ध्यान आकर्षित करते हैं, जो आप वास्तव में कर रहे हैं की तुलना में आपको बड़ा लग सकता है। नीचे या नीचे की तरफ देखने के लिए सीधे या घंटी के नीचे पैंट की तलाश करें।
  • स्किनीयर स्टेप 16 को स्वयं बनाएं
    11
    घुटने पर स्कर्ट और ए-लाइन के कपड़े ढूंढ़ें ये टुकड़े कूल्हे और जांघों पर तंग हैं, लेकिन घुटने के नजदीक खुलते हैं, पैरों में एक संतुलित, मिलनसार दिखने लगते हैं। घुटने की ऊंचाई पर लंबाई काफी पैरों को बढ़ाता है, लेकिन लंबे समय तक मॉडल व्यक्ति की ऊंचाई के आधार पर अच्छी तरह से काम कर सकते हैं।
  • स्किनीयर चरण 17 को अपने आप को देखो बनाने के लिए चित्र शीर्षक वाला चित्र
    12
    समस्या क्षेत्रों को छिपाएं यदि आपके पेट में स्थित अतिरिक्त अतिरिक्त पाउंड हैं, तो ब्लाउज देखें peplum और उच्च कपड़े जो उच्च कमर के साथ ए-लाइन स्कर्ट के साथ जोड़ सकते हैं। इसके अलावा, स्वेटर और कपड़ों के साथ किनारों को कमर को ट्रिम करने और कूलर क्षेत्रों को कवर करने में मदद मिल सकती है। ऐसे कपड़ों की तलाश करें जो बहुत अधिक मात्रा के बिना समस्या क्षेत्रों को सावधानी से अस्पष्ट करें।
  • स्किनेयर स्टेप 18 को स्वयं बनाएं
    13
    समस्या क्षेत्रों में विस्तार से बचने से बचें यदि जांघों पर अतिरिक्त वजन मौजूद है, तो कुछ जेब के साथ पैंट ढूंढें और कूल्हे पर कोई अलंकरण न हो। विवरण आपकी आंखों को पकड़ते हैं, इसलिए अलंकरण से आते हुए किसी भी हिस्से को और अधिक ध्यान दिया जायेगा।
  • चित्र शीर्षक से ड्रेस अप करने के लिए खुद देखो Skinnier कदम 19
    14
    अपनी सकारात्मक विशेषताओं पर बल दें यदि आपके पास मजबूत पैर हैं और उन पर गर्व है, तो उन्हें कुछ इंच से स्कर्ट की लंबाई को छोटा करके हाइलाइट करें। यदि आपके पास एक अच्छी तरह से परिभाषित कमर है, तो पतलून और उच्च बेल्ट और आकर्षक बेल्ट के साथ स्कर्ट देखें। शरीर के सबसे छोटे भागों पर ध्यान केंद्रित करके, आप झुकाव और आत्मविश्वास का भ्रम पैदा करेंगे।
  • भाग 3
    जूते का उपयोग करना

    स्किनेयर स्टेप 20 को अपने आप को देखो बनाने के लिए ड्रेस
    1
    एक उच्च एड़ी या मंच की कोशिश करो आप अपने पैरों को लंबा कर देंगे और उन्हें पतली बना लेंगे, एक समग्र रूप से पतला दिखाना होगा, जबकि सैंडल और स्नीकर्स स्वाभाविक रूप से विस्तृत पैरों को उजागर करेंगे। ऊँची एड़ी के जूते सुइयों की आवश्यकता नहीं है, लेकिन पतले मॉडल जो पांच सेंटीमीटर से अधिक हैं, पैर को लंबा करना चाहिए। उन स्क्वायर प्राप्त करने से रोकने के लिए आपकी उंगलियों को कम करने वाले क्षेत्र के साथ एक पतली छेड़ने वाला जूते का प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक से अपने आप को स्किनिएयर चरण 22 देखने को तैयार करें
    2
    टखने पट्टियों के साथ जूते से बचें ये क्षैतिज रेखाएं पैरों को "कट" कर देती हैं और उन्हें कम दिखती हैं। एक छोटा पैर पतलीपन के भ्रम के साथ समाप्त होता है
  • स्किन्नेर चरण 21 को अपने आप को बनाने के लिए ड्रेस शीर्षक वाली चित्र
    3
    जूते पहनें जो पैरों के रंगों से मेल खाते हैं ताकि खींचने का भ्रम पैदा हो। काले पैंट के साथ ब्लैक बूट संयुक्त ठंड महीनों के लिए महान हैं। गर्मियों के लिए, आपकी त्वचा के करीब रंगों के साथ कूद और जूते की कोशिश करें
  • भाग 4
    अतिरिक्त वजन घटाने तकनीकों के साथ प्रयोग

    चित्र शीर्षक से अपने आप को स्किनिअर स्टेप 23 देखने के लिए तैयार करें
    1
    मेकअप के साथ चेहरे पर ध्यान दें एक हल्का आँख छाया या आकर्षक लिपस्टिक आपके चेहरे पर नज़र रखेगा, न शरीर। आइब्रो को एक थका हुआ नज़र से बचने के लिए कंकण और अच्छी तरह से रेखांकित किया गया और अंधेरे चक्रों को कवर करें।
    • इसे ज़्यादा मत करो! चेहरे के एक बिंदु पर थोड़ा रंग जोड़ें - आम तौर पर आंख या होंठ - और बाकी के लिए एक प्राकृतिक रूप से चुनना
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस अप खुद को स्किनिएयर स्टेप 24 देखो
    2
    अपने बाल पैक करें चेहरे या गर्दन को बढ़ाकर कटौती करने के लिए नाई से बात करें कुल मिलाकर, कम, चौड़े कटौती चेहरे को चौड़ा करते हैं, जबकि स्तरित कटौती चौड़ाई को कम करने, ऊपर और नीचे की ओर निर्देशित करते हैं
    • अपने चेहरे से बाल निकालने का प्रयास करें यदि आप चाहें तो वॉल्यूम देने के लिए सिर के शीर्ष पर कुछ जेल डालें और एक चोटी बनो।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस अप खुद को स्किनिएयर चरण 25 देखें
    3
    कुछ गहने का उपयोग करें चमकदार और लंबी हार उत्कृष्ट विकल्प हैं गहने और सहायक उपकरण चुनें, जो एक ऊर्ध्वाधर नज़र डालते हैं और क्षैतिज फिटिंग जैसे स्ट्रट्स से बचते हैं, क्योंकि आप एक मोटा गर्दन के नज़रिये को खत्म कर सकते हैं
  • स्किनीयर स्टेप 26 को स्वयं बनाएं
    4
    एक बेल्ट की कोशिश करो जितना अधिक इस सहायक शरीर में एक क्षैतिज रेखा बनाता है, यह कमर की सुंदरता पर जोर दे सकता है और एक दुबला सिल्हूट बना सकता है। एक पतली कमर देखो बनाने के लिए संकीर्ण बेल्ट चुनें
    • उदाहरण के लिए, एक काले रंग की पोशाक के साथ एक पतली औंस बेल्ट संयोजन करने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • मुद्रा का काम करें खड़े हो जाओ, अपने पेट में और कंधे वापस के साथ। अच्छी स्थिति में आपको पतली और लम्बे दिखने में मदद मिलेगी जिस तरह से कर्लिंग चलना एक फुलर छवि बनाती है
    • व्यापक क्षेत्रों को छिपाने के लिए अंधेरे रंगों के लिए विकल्प चुनें। हल्के रंगों से बचें, क्योंकि वे आपके आकार को गति देंगे।
    • अपने वजन के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए आप क्या कर सकते हैं। इसे स्वस्थ भोजन और व्यायाम के साथ नियंत्रित करें, जुनूनी व्यवहार और अस्वास्थ्यकर आहार से बचें जो खा विकारों का कारण बन सकते हैं। मध्यम व्यायाम आपको अपना वजन कम करने, तनाव से राहत देने और आपको आत्मविश्वास बनाए रखने में मदद कर सकता है।
    • पता लगाएँ कि आपके शरीर का आकार क्या है आपके लिए सबसे अच्छे कपड़े जानने के लिए ऐसी कई वेबसाइटें हैं जो आपकी सहायता कर सकती हैं।
    • यदि आपके पास एक नाशपाती-आकार का शरीर है, तो अनुपात के भ्रम को बनाने के लिए पराजित स्वेटर और चड्डी की कोशिश करें। हमेशा रंग और डिज़ाइन के साथ काम करना पसंद करते हैं, आकार नहीं।
    • हमेशा ढीले कपड़ों को नहीं पहनना सबसे अच्छा विकल्प है अपने पैरों पर तंग, कठोर कपड़े का प्रयास करें, लेकिन पैंट से ऊपर उठने के लिए देखो जो श्रोणि से अधिक लम्बी दिखती हैं। एक क्षैतिज धारीदार ब्लाउज या एक व्यापक स्कर्ट के साथ एक तंग ब्लाउज के साथ जींस का मिश्रण। हथियारों पर खिंचाव के निशान जैसे अपूर्णता को कवर करने के लिए लंबी आस्तीन का भी उपयोग करने की कोशिश करें। चुना ब्लाउज पीठ पर बहुत तंग नहीं हो सकता, लेकिन प्राकृतिक घटता बनाने के लिए पेट के करीब होना चाहिए
    • एक बहुत तंग बेल्ट के लिए देखो।
    • एक ब्लाउज का संयोजन peplum एक पतला पैंट के साथ एक दुबला देखो बनाने में मदद मिलेगी

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (31)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com