IhsAdke.com

एक ब्राइडल अधोवस्त्र कैसे चुनें

दुल्हन अधोवस्त्र के दो प्रकार होते हैं: जो आप अपने शादी के दिन पहनते हैं और जो आप अपनी शादी की रात पर पहनते हैं समारोह के लिए खुद को आराम और समर्थन प्रदान करता है एक का चयन करें जब आप और आपके पति अकेले होते हैं, तो थोड़ी अधिक बोल्ड डाल दो।

चरणों

विधि 1
सही ब्रा चुनें

चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 1 चुनें
1
सहायता। समारोह के दौरान, समर्थन और आराम सेक्सी होने की अपेक्षा अधिक महत्वपूर्ण हैं। आखिरी बात आप बड़े दिन पर की जरूरत है sagging या बाहर पोशाक पक्षों एक टुकड़ा के बारे में चिंता है, और आप शायद ब्रा तार उसे चोट पहुँचाने या एक आय कि अपने स्तनों परेशान के बारे में चिंता करना चाहते हैं नहीं होंगे।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 2 चुनें
    2
    एक सिल्हूट बनाएँ निर्बाध ब्रा की तलाश करें, खासकर यदि आपके पास हल्के कपड़े का बना कपड़े है यदि आपकी पोशाक एक मजबूत सामग्री से बना है तो एक नियमित ब्रा पहनना भी संभव है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता नहीं है कि कोई पट्टियाँ या अन्य निशान दिखाई न दें।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 3 चुनें
    3
    अपने दरार को देखें ऐसे कई कपड़े नहीं होते हैं जिनके पास नीलामी होती है, जो कि एक साधारण ब्रा को पहना जा सकता है। विशेष रूप से अपने प्रकार की हार के साथ उपयोग करने के लिए एक ब्रा ढूँढें
    • यदि आपका ड्रेस सीढ़ीदार है तो एक स्ट्रैपलेस या बांडी ब्यू चुनें एक strapless ब्रा थोड़ा समर्थन प्रदान करता है, लेकिन एक bandeau बहुत प्रदान करता है हालांकि केवल एक चीज यह है कि बैंडईओ अपने स्तनों को थोड़ी सी समतल कर सकता है।
    • एक ब्रा के लिए देखो जो कमर पर संबंध है यदि आपके पास अपनी पीठ खुली हुई पोशाक है
    • यदि आपके पास छोटे स्तन हैं, तो आप एक चिपकने वाली ब्रा पहन सकते हैं ये ब्रा आपकी त्वचा से संलग्न हैं, बुनियादी सहायता और कवरेज प्रदान करते हैं। उनके पास ब्रा की इसी प्रकार की ब्रा नहीं होती है, जो कि एक सामान्य ब्रा की पेशकश होती है, इसलिए उन महिलाओं के लिए अनुशंसित नहीं होते हैं जिनके पूर्ण स्तन होते हैं।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 4 चुनें
    4
    बहुमुखी संभाल के साथ एक ब्रा पहनने को ध्यान में रखना आप पोशाक से पहले ब्रा खरीदने के लिए निर्णय लेते हैं, बहुआयामी संभाल के साथ एक ब्रा सबसे अच्छा विकल्प है। ये ब्रा strapless पहना जा सकता है या पट्टियों के साथ पीछे को पार किया और वहाँ अभी भी सबसे आधुनिक है कि कमर, संयुक्त मोर्चा, तैराकी और अधिक पर बंद किया जा सकता है।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 5 चुनें
    5
    वॉल्यूम जोड़ें एक अच्छी धक्का-चढ़ी ब्रा बहुत कृत्रिम बिना देखे हुए बस्ट को बढ़ा सकती है। कपास, जेल या पानी के साथ ब्रा भी उस अतिरिक्त नलिका का निर्माण कर सकते हैं। आपकी एकमात्र चिंता उस व्यक्ति को चुनने के लिए होनी चाहिए जो स्वाभाविक लगता है और लगता है।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 6 चुनें
    6
    जब आप ड्रेस से बाहर निकलते हों तो कुछ कामुक चुनें। संबंध, फीता और अन्य आकर्षक विवरण आपकी पोशाक को चिह्नित कर सकते हैं और समारोह के दौरान आपकी सिल्हूट को बर्बाद कर सकते हैं। इन विवरणों को ध्यान में रखें जब आप और आपके नए पति निजी तौर पर एक दूसरे की कंपनी का आनंद उठा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चुनें चरण 7
    7
    आय के साथ सेक्स ऐपेल बनाएं आपकी शाम के लिए आय एक सेक्सी पहलू हो सकती है। किनारों पर कुछ फीता के साथ एक ब्रा एक नाजुक उपस्थिति बनाता है, लेकिन एक पूरी तरह से फीता ब्रा नाजुक उपस्थिति की तुलना में अधिक दुर्भावनापूर्ण दे रही है आपकी त्वचा देखा जाना चाहिए अनुमति देता है।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 8 चुनें
    8
    समारोह में श्वेत या नग्न का प्रयोग करें। ब्रा का रंग त्वचा या पोशाक के रंग से मेल करें, अन्यथा यह दिखाई देगा।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 9 चुनें
    9
    अपनी शादी की रात के लिए रंग के साथ खेलें जब आपको ड्रेस या दर्शकों के रंग के बारे में अधिक चिंता करने की ज़रूरत नहीं होती, तो रंग पैलेट को बढ़ाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। सफेद या हाथी दांत की एक मीठी और पारंपरिक अपील होती है, जबकि काला अल्ट्रासेक्सी है। पस्टेल रंग आपके पति के लिए एक अधिक सामान्य दिखता है, क्योंकि गहरा रंग अधिक शक्ति पास करते हैं।
  • विधि 2
    सही जाँघिया चुनें

    चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 10 चुनें
    1
    समारोह के दौरान आराम से रहें जब आप विवाह की कसम खा रहे हैं, तो आप जाँघिया को फिर से समायोजित नहीं कर पाएंगे, इसलिए यदि आप असुविधाजनक कुछ चुनते हैं, तो आपको असहज होना पड़ेगा। चूंकि शादियों और पार्टियां लंबे समय तक चली रह सकती हैं, इसलिए इस से बचने के लिए सबसे अच्छा है। एक जाँघिया शैली पहनें जो आपको पता चलेगा कि एक अलग प्रकार की सेक्सियर बनने के बजाय आरामदायक होगा।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चुनने के लिए चरण 11
    2
    एक सिल्हूट बनाएँ निर्बाध शैलियों के लिए उन्हें अंकन से रखने और विवरण, जैसे संबंधों या फीता से बचने के लिए देखो, क्योंकि वे कपड़े के नीचे मात्रा बना सकते हैं
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र कदम 12 चुनें
    3
    अपने पेंटीहोज और अंडरवियर को ध्यान में रखें जो कपड़े बहुत पतले या निष्पक्ष हैं वे नीचे के पैंटी के ब्रांड को दिखा सकते हैं, चाहे आप किस प्रकार का चयन करें कुछ चड्डी अंडरवियर के साथ आते हैं, जो उस अर्थ में अधिक विचारशील सिल्हूट बना सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र कदम 13 चुनें



    4
    अपनी शादी की रात के लिए सेक्सी विवरण सहेजें फीता और पारभासी कपड़े आपकी त्वचा को आकर्षक तरीके से कपड़े के माध्यम से प्रकट करते हैं। एक समान रूप को बनाए रखने और सेक्स अपील को और अधिक बढ़ाने के लिए अपनी ब्रा से मिलान करने वाली पैंटी चुनने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र कदम 14 चुनें
    5
    स्टाइल शॉर्ट्स या ब्राज़ीलियाई पेटी शैली चुनें दोनों विकल्प नितंबों को कवर करते हैं, लेकिन छोटे शैली के मॉडल ब्राजील के पेटी की तुलना में थोड़े अच्छे हैं ये विकल्प आराम और प्रलोभन को गठबंधन करते हैं, क्योंकि फीता या जाल में विवरण इन विकल्पों को बोल्डर बना सकते हैं क्योंकि वे बुनियादी थे।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 15 चुनें
    6
    दंत फ्लॉस मॉडल को ध्यान में रखें ये सेक्सी पैंटी नितंबों के लिए कोई कवर नहीं देते हैं और कई महिलाएं उन्हें पहनने में असहज महसूस कर सकती हैं। अगर आप इस विकल्प को चुनते हैं, तो किसी भी संभावित असुविधा को कम करने के लिए एक निर्बाध माइक्रोफाइबर बुनना या कपास के लिए देखो।
  • विधि 3
    विकल्प मोज़े

    चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र कदम 16 चुनें
    1
    एक पैन्टीज़ के साथ चीजों को सरल रखें एक नग्न मानक पेंटीहोज अपने पैरों को समारोह के लिए और अधिक सुंदर छोड़ देता है। यह विकल्प का सबसे कामुक नहीं हो सकता है, लेकिन यह एक अधिक नाजुक सिल्हूट को बढ़ावा देगा।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 17 चुनें
    2
    एक उच्च कमर pantyhose के साथ समर्थन देखो जोड़ें यदि आपकी जांघों या पेट थोड़े भारी हैं, तो शरीर को स्तर बढ़ाने में मदद करने के लिए एक उच्च-कमर पेंटी पहनें। पेंटीहोस के शीर्ष पर एक मोटा कपड़े के विकल्प हैं, जिससे शरीर को सही माप में रखने में मदद मिलती है।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र कदम 18 चुनें
    3
    अन्य मजबूत मॉडल चुनें नायलॉन पैन्थॉउस थोड़ा कम नाजुक है, अगर आप अपनी पार्टी में नृत्य करना चाहते हैं, तो एक मॉडल की खोज करें जो अधिक प्रतिरोध प्रदान करता है।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 19 चुनें
    4
    यदि आप पार्टी से अपनी मोजे हटाना चाहते हैं तो एक घुटने के उच्च मॉडल को चुनें। पार्टी से पहले एक मानक पेंटीहोज को निकालना असंभव हो सकता है, लेकिन घुटने का जुगाड़ हटाना बहुत आसान है। यह विकल्प दुल्हन के लिए एक बेहतर विकल्प है जो पार्टी में नृत्य करने की योजना बना रहा है।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 20 चुनें
    5
    पट्टियों या garters के साथ अपने देखो sexier बनाओ अगर वे पूर्ण पोशाक की एक स्कर्ट है कुछ दुल्हनों समारोह के दौरान उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन अन्यथा, आप उन्हें आसानी से उनकी शादी की रात को रख सकते हैं। मिश्र धातु बेल्ट और मिश्र धातु कई किस्मों में बेची जाती हैं। व्हाइट की अधिक दुल्हन की अपील है, लेकिन काले या भूरे रंग से उसके नए पति के लिए एक सेक्सी विरोधाभास पैदा होता है।
  • विधि 4
    कोर्सेट्स, कोर्सेट्स, कोर्सेट्स और अधिक

    चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 21 चुनें
    1
    एक मॉडलिंग का पट्टा के साथ कमर को पकड़ो। अधिक आधुनिक लोग लिआक्रा या स्पैन्डेक्स का इस्तेमाल करते हैं, जो शंकु के स्तर पर होते हैं, शरीर को पतला रखते हैं और पोशाक के नीचे एक सुंदर सिल्हूट बनाते हैं।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 22 चुनें
    2
    एक चोली, bustier या कोर्सेट के साथ बस्ट में मात्रा जोड़ें। ये कपड़े स्तनों को और अधिक मात्रा देते हैं, जबकि वे कमर को धुन करते हैं, एक कणिकादार आकृति बनाते हैं। यदि आप समारोह के दौरान एक का उपयोग करना चाहते हैं, तो एक निर्बाध चुनें रात के लिए, हालांकि, आप विकल्पों में से अपनी सीमा ढाला bodices के लिए तारों कि धड़ और मोजे कि दीर्घकाय लीग के साथ जुड़ने को आकार के साथ पूरा बढ़ा सकते हैं,।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 23 चुनें
    3
    एक बेबीडोल संगठन के साथ एक और मामूली रूप बनाएं। इन अंडरवियर शैलियों में एक सरल ब्रा की तुलना में बहुत कुछ शामिल है, लेकिन वे कम से कम के रूप में सेक्सी हो सकते हैं। ऐसे विकल्प हैं जो कमर या कूल्हे को कवर करते हैं, या नितंबों तक फैली बेबीडोल के रूप में। स्वेटर सबसे लंबा और आमतौर पर जांघों तक जाते हैं। यौन विकल्प के लिए, अधिक पारदर्शी या कढ़ाई वाले मेष संस्करण देखें। एक और अधिक विचारशील संस्करण के लिए, रेशम या साटन अच्छे विचार हैं।
  • चित्र शीर्षक दुल्हन अधोवस्त्र चरण 24 चुनें
    4
    संयोजनों को प्राथमिकता दें ज्यादातर दुल्हन अंडरवियर सेट में बेचे जाते हैं और अपने अधोवस्त्र को इस तरह से खरीदते हैं, आप एक समान रूप को देखते हैं। यह आपको खुद को अलग से टुकड़ों से मिलान करने की कोशिश करने पर जोर देने से बचाता है
  • युक्तियाँ

    • ब्रा, पैंटी, जुर्राब और किसी अन्य अंडरवियर पहनें जब आप ड्रेस चुन रहे हों और एडजस्ट कर रहे हों। आपकी अंडरवियर आपकी सिल्हूट के तरीके को बदल सकती है, इसलिए आप बड़े दिन पहनने की क्या योजनाएं पहनना महत्वपूर्ण हैं।
    • आप की जरूरत है अधोवस्त्र की एक सूची बनाओ इस तरह, आप अपना तनाव कम कर देंगे, क्योंकि बड़े दिन की योजना को याद रखने के लिए बहुत सी बातें हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • समारोह के दिन ब्रा
    • शादी की रात ब्रा
    • समारोह के दिन के लिए पैंटी
    • शादी की रात के लिए पैंटी
    • पेंटीहोज
    • मिश्र धातु और पट्टा
    • मॉडलिंग बेल्ट
    • कोर्सेट या चोली
    • बेबीडोल, स्वेटर या अन्य समान शैली
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com