IhsAdke.com

छोटे स्तनों के साथ नेकलाइन कैसे दिखाना

सही आकार के आकार का ढक्कन किसी न किसी तरह से आकर्षक और सेक्सी हो सकता है। बड़े स्तनों वाली महिलाओं की तुलना में महिलाओं के मुकाबले छोटे स्तनों के साथ महिलाएं उचित रूप से आसान बनाए रखती हैं नेकलाइन भी बस्ट में सुधार कर सकती है, जिससे चापलूसी के स्तन सामान्य से अधिक दिखाई देते हैं।

चरणों

विधि 1
सही ब्रा का चयन

  1. 1
    हमेशा सही आकार के साथ एक ब्रा चुनें और अपने बस्ट पर फिट। एक अच्छी ब्रा अपने स्तनों का समर्थन और उठाएगा, जो कि दिखाई देने वाली गर्दन को बढ़ाती है।
  2. लघु स्तम्भों के साथ दिखाना चित्र दिखाएं चरण 1
    2
    एक फीता ब्रा पहनें रिमाइंड ब्रा स्तनों को पकड़ते हैं और एक हल्के और प्राकृतिक उत्तेजना देते हैं। रिमलेस ब्रा से बचें क्योंकि वे अपने स्तनों को कम करते हैं और आपके दरार को कम करते हैं।
  3. लघु स्तम्भों के साथ शोकेस दिखाएं चरण 2
    3
    उभार के साथ ब्रा की कोशिश करो सिलिकॉन बम्पर विभिन्न शैलियों में आते हैं जो ज्यादातर ब्रा में आराम से फिट होते हैं। अन्य सामग्रियों और हाइपोलेगेंनिक के बाधा नरम और यथार्थवादी हैं, और एक व्यापक उपस्थिति बनाते हैं।
  4. लघु स्तम्भों के साथ दिखाना चित्र दिखाएं चरण 3
    4
    एक पुश-अप ब्रा का उपयोग करने पर विचार करें एक न्यूनतम कपड़े के साथ देखो जो स्तनों में अच्छी तरह से फिट बैठता है। पुश-अप ब्रा बहुत ज्यादा कपड़े से बने हुए हैं जो बहुत स्वाभाविक नहीं दिखते हैं और आकर्षक स्तनों को बनाने के बजाय आपके स्तनों को बहुत ज्यादा बढ़ा सकते हैं।

विधि 2
सही कपड़े चुनें

  1. 1
    एक कटौती के साथ कपड़े पहनें जो नेकलाइन दिखाता है अन्य तत्व जो बस्ट को बढ़ाते हैं, जैसे कि रंग और पैटर्न, आपके दरार को बढ़ा सकते हैं और अपने बस्ट फुलर को भी बना सकते हैं।
  2. लघु स्तम्भों के साथ दिखाना चित्र दिखाएं चरण 4
    2
    एक गहरी नाक पहनें कम कटौती वाले ब्लाउज स्वाभाविक रूप से उच्च कटौती वाले ब्लॉग्ज की तुलना में गर्दन को दिखाने के लिए अधिक उपयुक्त हैं। वी-गर्दन, नाव के आकार या चम्मच-आकार के बारे में सोचो। वी कॉलर मुख्य रूप से काम करता है क्योंकि यह एक प्राकृतिक और मनोरंजक तरीके से आपके नरक को बनाए रखता है और आकार देता है
  3. लघु स्तम्भों के साथ दिखावटी चित्र दिखाएं चरण 5
    3
    एक लगाम के ऊपर की कोशिश करो हैल्टर शीर्ष आपके ओकलाइन को उजागर करने वाला खुला अंतराल छोड़ देता है हेलटर ब्लाउज की बंधुआ सामग्री भी आपके बस्ट को बड़ा बनाने में मदद करती है, जिससे एक पूर्ण नलिका का भ्रम हो जाता है।
  4. लघु स्तम्भों के साथ दिखाएं चित्रण दिखाएं चरण 6
    4
    अपने बस्ट को आकार देने वाले स्वेटर की तलाश करें साम्राज्य स्वेटर या रैप के बारे में सोचो ये कटौती नेत्रहीन को कमर से अलग कर दिया, बस्ट को बेहतर तरीके से खड़ा करना और फुलर लुक बनाने में जब कम कटौती के साथ युग्मित, स्वाभाविक रूप से दिखाई देने वाला ओकलाइन वास्तव में शांत हो सकता है।
  5. चित्र छोटे स्तनों के साथ दिखाएं विच्छेद चरण 7
    5
    अपने ब्लाउज़ को तंग रखें अपने बस्ट में रग्जे के साथ ढीले कपड़े से बचें कम कटौती के साथ भी, आपका दरार सामग्री के ढेर के नीचे छिपे हुए बस्ट के कुछ हिस्सों के साथ बेहतर दिखाई देगा। कम ऊतक जो आप उपयोग करते हैं, उतना ही आपके बस्ट को हाइलाइट किया जाएगा।
  6. छोटे स्तनों के साथ दिखावटी चित्र दिखाएं चरण 8
    6
    हल्का रंग का प्रयोग करें हल्का रंग बस्ट व्यापक रूप से दिखाई देते हैं डार्क रंग आपको पतला बना सकते हैं, और बोल्डर रंग नीले रंग के बजाय ब्लाउज पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  7. लघु स्तम्भों के साथ दिखावटी चित्र दिखाएं चरण 9



    7
    धारियों का उपयोग करने पर विचार करें बस्ट पर क्षैतिज पट्टियाँ एक फुलर देखो बनाते हैं। यदि धारियों ने नरक की दिशा में हैं, तो वे सीधे लोगों के ध्यान को नीले रंग में आकर्षित करने के लिए भी काम कर सकते हैं।
  8. लघु स्तम्भों के साथ दिखावटी चित्र दिखाएं चरण 10
    8
    अपने दरार पर पट्टियां और लेस का उपयोग करें बस्ट पर विवरण जो आपके पास है, आपके बस्ट को कम सीधा लग रहा है। यदि वे सीधे ब्लाउज की कटौती पर रखे जाते हैं, तो इन विवरणों में कटौती से पता चलता है कि किस प्रकार का पता चलता है।
  9. लघु स्तम्भों के साथ दिखावटी चित्र दिखाएं चरण 11
    9
    बिकनी चुनें जो बस्ट बढ़ाएं प्रकाश bulges के साथ त्रिकोणीय सबसे ऊपर पर विचार करें। ये आपकी त्वचा के जितना संभव हो उतना दिखा रहा है, लिफ्ट और पकड़ें। यह आपके दरार को अधिकतम करता है और आपके स्तनों को पूर्ण दिखता है।

विधि 3
एक छोटे मेकअप रखो

  1. 1
    एक अधिक स्पष्ट neckline बनाने के लिए सौंदर्य प्रसाधन का उपयोग करें अपनी नेकलाइन के क्षेत्रों में अंधेरे टोन लागू करें जहां छाया होते हैं, और उन इलाकों में प्रकाश टन जो आपके बस्ट को हाइलाइट किया जाना चाहिए।
  2. लघु स्तम्भों के साथ दिखाएं चित्रण दिखाएं चरण 12
    2
    सही नींव लागू करें एक टोन की तलाश करें जो आपकी त्वचा के स्वर के समान है। गर्दन और नेकलाइन पर समान रूप से लागू करें
  3. चित्र छोटे स्तनों के साथ दिखाना विच्छेद चरण 13
    3
    कुछ सुधारात्मक पर रखो। अपनी त्वचा की टोन से मेल खाने वाला कोई भी चुनें कुछ गहरे रंग के स्थानों, निशान या दाग़ों में डालें, और अच्छी तरह फैल गया
  4. लघु स्तम्भों के साथ दिखावटी चित्र दिखाएं चरण 14
    4
    एक सनटैन या ब्लश पाउडर का चयन करें अपनी त्वचा के टोन की तुलना में कमाना पाउडर को गहरे रंग की टोन की तलाश करें। यह अभी भी एक प्राकृतिक रूप देने के दौरान छाया का भ्रम पैदा करेगा
  5. लघु स्तम्भों के साथ दिखावटी चित्र दिखाएं चरण 15
    5
    अपने नरकिन के किनारे पर सनटियन पाउडर को लागू करें परतें बनाने से बचने के लिए ब्रश का उपयोग करें पाउडर पास करें, नेकलाइन पर शुरू होने और उस बिंदु पर समाप्त होने पर जहां ब्रा स्ट्रैप्स तैयार होती हैं। दोनों पक्षों के लिए दोहराएं
    • स्तनों के बीच कमाना पाउडर लागू करें आपकी त्वचा की प्राकृतिक टोन के साथ अच्छी तरह फैल गया, प्रक्रिया में वी-आकार की छाया का निर्माण करना।
  6. चित्र छोटे स्तनों के साथ दिखाएं विच्छेदन चरण 16
    6
    चेहरे के लिए एक प्रकाश और प्राकृतिक आंख छाया या पाउडर का चयन करें अपनी त्वचा के प्राकृतिक स्वर से हल्का पाउडर के स्वर को देखो।
    • अपने स्तनों के दृश्य हिस्से में पाउडर लागू करें। मोटी परतों से बचने के लिए ब्रश का उपयोग करें। यह स्तन के परिपत्र आकार को उजागर करता है, जो एक पूर्ण रूप से देखने देता है।
  7. लघु स्तम्भों के साथ दिखावटी चित्र दिखाएं चरण 17
    7
    वैकल्पिक रूप से, एक अच्छी तरह से फैल चमक चुनें एक ग्लिटर जेल के बजाय एक शरीर डस्टर चुनें एक डस्टर एक अधिक सूक्ष्म उपस्थिति देगा, और जेल अधिक चिपचिपा दिखाई देगा।
    • हल्के ढंग से अपने स्तनों के दृश्य हिस्से पर चमक लागू करें। चमक लगभग अतुल्य होना चाहिए यह आपके स्तनों को उजागर करता है, साथ ही आंख छाया या चेहरे का पाउडर।

युक्तियाँ

  • कभी स्पोर्ट्स ब्र वे आपके स्तनों को एक लंबे सैंडविच की तरह दिखेंगे और आपकी वास्तविक आकार दिखाएंगे। एक पुश-अप ब्रा और वी-गर्दन स्वेटर में निवेश करें
  • यदि आपके ब्लाउज़ में एक कट या अन्य खुलासा तत्व होता है जो पारंपरिक ब्रा पहनने के लिए असंभव बना देता है, तो कई तरह से बदल सकते हैं पट्टियों के साथ एक परिवर्तनीय ब्रा का उपयोग करने पर विचार करें।
  • छोटे स्तनों वाली महिलाएं कभी-कभी ब्रा नहीं पहनती हैं, लेकिन अगर आप अपनी नीलामी को दिखाने और बढ़ाना चाहते हैं, तो आपको शैलियों पर ध्यान देना चाहिए, जिससे आप ब्रा पहन सकते हैं
  • यदि आपकी पोशाक तत्वों को खुलासा करते हैं, तो कपड़े को जगह रखने के लिए फैशन रिबन का उपयोग करने पर विचार करें। छोटे स्तनों के साथ महिलाओं को आमतौर पर पोशाक या ब्लाउज पर छाती को गलती से दिखाने के लिए परेशान करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन फैशन रिबन अब भी आपको अधिक आत्मविश्वास और आत्मविश्वास छोड़ सकते हैं।
  • एक पेन ले लो और ब्रा पट्टियों को एक साथ रखो, क्योंकि इससे आपको एक बड़ा नरकेल मिलेगा और आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी कि पट्टियाँ ऊपर जा रही हैं।

आवश्यक सामग्री

  • ब्रा
  • bulges
  • ब्लाउज और कम कट वाले कपड़े
  • आधार
  • सुधारात्मक
  • कांस्य पाउडर या ब्लश
  • आँख छाया, चेहरा पाउडर या चमक डस्टर
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com