IhsAdke.com

कैसे छोटे स्तनों के साथ सौदा करने के लिए

क्या आप उस स्तर पर हैं जहां लड़कियों को स्तनें शुरू हो रही हैं? कुछ लड़कियां भी छुट्टी से वापस आ रही हैं जैसे महिलाओं की तलाश! क्या आप ईर्ष्या महसूस करते हैं? तो पढ़ें, लेकिन ध्यान रखें कि ये कदम छोटे स्तनों से निपटने के तरीके प्रदान करते हैं और उन्हें बड़ा नहीं दिखाना।

चरणों

चित्र शीर्षक लघु स्तन चरण 1
1
समझें कि बड़े स्तनों के साथ कुछ लड़कियां छोटे स्तनों को करना चाहते हैं क्यों? क्योंकि उनके पास अभी भी बच्चों के लिए अधिक समय होगा, एक महिला की तरह नहीं दिखना चाहिए और हर समय उन लोगों को देखकर लोगों से निपटना नहीं पड़ता है। वे इसे परेशान कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक लघु स्तन चरण 2
    2
    बड़े स्तनों की कोशिश न करें सही ब्रा आकार पहनें। अधिक स्तनों के लिए वसा पाने की कोशिश न करें। अपने बचपन और इस तथ्य का आनंद लें कि आपको अपने स्तनों को देखकर लोगों से बात करने के लिए लोगों से निपटने की जरूरत नहीं है।
  • चित्र शीर्षक लघु स्तन चरण 3
    3
    पता है कि यदि आप ग्रेड 5 या 7 में हैं, तो जल्द ही (एक या दो वर्ष के भीतर, अधिकतम तीन), आप विकसित होने के साथ-साथ विकसित करना शुरू करेंगे। आप चाह सकते हैं कि आप को अपने आप को मासिक रूप से जांचना नहीं चाहिए या यह देखना शुरू कर दें कि लड़के आपके स्तनों को देख रहे हैं। आप भी हो सकता है कि आप अभी भी हो।
  • छोटे स्तन चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4



    आपके पास सबसे अच्छा काम करें कुछ लड़के वास्तव में छोटे स्तनों के साथ लड़कियों को पसंद करते हैं जबकि अन्य नहीं करते हैं। यदि किसी लड़के को उसके स्तनों की वजह से लड़की पसंद करती है, तो अपने आप से पूछिए: क्या यह वास्तव में वह लड़का है जिसे आप एक मित्र के रूप में चाहते हैं?
  • छोटे स्तन चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    एहसास है कि, एक बढ़ती लड़की के रूप में, आपके पास संभवतः आपके स्तनों के आकार के अलावा अन्य आकर्षक शारीरिक विशेषताओं हैं स्तन केवल कुल पैकेज का हिस्सा हैं।
  • चित्र शीर्षक छोटे स्तन चरण 6
    6
    मज़े करो और अपने बचपन के बाकी का आनंद लें इससे पहले कि आप महिला बनें
  • छोटे स्तन चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    छोटे स्तनों के लाभ के बारे में सोचो छोटे स्तनों के साथ लड़कियां अधिक एथलेटिक होती हैं और खेल को और आसानी से ढूंढती हैं। इसके अलावा, कपड़े बेहतर पहनते हैं क्योंकि उन्हें पतले लोगों के लिए बनाया गया था। सोचो कितनी भाग्यशाली है कि आप अपने बस्ट के आकार की वजह से ऊपर नंबर पर नहीं जा रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि लोग आपके स्तनों के बारे में बात करते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें। इसके बारे में बात करना अच्छा नहीं है

    चेतावनी

    • अपने ब्रा पर भराव मत डालो यह स्पष्ट है कि यदि आप लगभग एक स्तन के साथ एक दिन स्कूल जाते हैं, लेकिन अगले दिन आकार 48 के साथ आते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com