IhsAdke.com

कैसे एक आदमी की तरह Crossdress (महिलाओं के लिए)

यह लेख उन सभी महिलाओं के लिए है जो पुरुषों की तरह दिखना चाहते हैं। चाहे ऐसा क्यों क्योंकि आप अपनी आत्मा में महसूस करते हैं कि आप एक महिला नहीं होनी चाहिए, आप इसे करने की कोशिश करना चाहते हैं या कुछ मजा करना चाहते हैं। यह हर समय एक महिला होने के लिए कठिन हो सकता है, और आप लिंग के बीच मुक्त रूप से टॉगल कर सकते हैं। ये युक्तियां आपकी मदद कर सकती हैं, भले ही थोड़ी देर के लिए ही हो।

चरणों

क्रॉसडाटस ए ए ए मैन (चित्र के लिए महिला) चरण 1
1
एक महिला के रूप में अपनी विशेषताओं के बारे में सोचो आपके पास पहले से ही व्यक्तित्व के गुणों के साथ काम करें - हास्य, संगीत स्वाद और साहित्य, यहां तक ​​कि आपके कपड़े भी। आप एक नई पहचान को संभालने के बजाय अपने वर्तमान व्यक्तित्व का लाभ उठाने वाले एक अधिक ठोस व्यक्ति बनेंगे।
  • चित्र शीर्षक क्रॉसडाट्स ए ए ए मैन (महिलाओं के लिए) चरण 2
    2
    पुरुष कपड़े चुनें जो आपके शरीर के प्रकार से मेल खाते हैं। आप नीचे हेम, पुरुषों की शर्ट और टैप वाले कोट्स के साथ जींस पहनने का प्रयास कर सकते हैं। इससे पहले कि आप इन सभी नए कपड़े खरीद लें, हालांकि, सुनिश्चित करें कि वे ठीक से फिट हैं, और अपने घटता का आनंद नहीं लें।
    • अपने पुरुषों के कपड़े चुनने पर अंडरवियर को ध्यान में रखें हो सकता है कि आप जाँघिया खरीद सकें - वे अपने बट को स्ट्रैमर और कम प्रमुख बनाते हैं।
  • चित्र क्रॉसडाटर ए ए ए मैन (महिलाओं के लिए) चरण 3
    3
    अपने स्तनों को छिपाएं इसके लिए कई विकल्प हैं:
    • विकल्प 1 - ढीले शर्ट पहनें, या तंग या ढीली परतों में शरीर के शीर्ष को कवर करें। तंग या ढीले टॉप की परतों की संख्या आपकी वरीयता पर निर्भर करती है और आपकी छाती छिपी हुई है।
    • एक स्पोर्ट्स ब्रा या बिकनी पहनें जो स्तनों पर ज़ोर नहीं डालती। कपड़ों के नीचे अपने स्तनों को छिपाने के लिए ब्रा या बिकिनी को तंग होना चाहिए, लेकिन आराम से होना चाहिए।
    • संपीड़न शर्ट पहनें (आप भी इस प्रकार के पैंट खरीद सकते हैं) वे बहुत तंग हैं और स्तनों को संकोचन के अलावा, समर्थन करते हैं, और पट्टियों के साथ स्तनों को संलग्न करने से अधिक आरामदायक माना जा सकता है।
    • स्तनों को पकड़ो स्तनों को संपीड़ित करने के लिए छाती के चारों ओर एक कठोर पट्टी बांधकर आप ऐसा कर सकते हैं अधिक समर्थन देने के लिए, कभी-कभी कंधों में से एक के आसपास पट्टी लपेट करना बेहतर होता है देखने के लिए लॉकिंग के बाद ले जाएं कि क्या आप आराम से हैं - यदि नहीं, तो पट्टियों को छोड़ दें। आपके स्तनों के आकार के बावजूद, पट्टी का इस्तेमाल आपके लिए आदर्श नहीं हो सकता है, क्योंकि अफवाहें हैं कि यह रीढ़ की हड्डी को दीर्घकालिक नुकसान का कारण देगा। चेतावनी: लोचदार पट्टियों का उपयोग किया जाता है, तो ऐसा करने पर देखभाल की जानी चाहिए, जो जीवन-धमकाने वाली स्तन ट्यूमर और चरम फेफड़े की समस्याएं पैदा कर सकता है। बस अपने स्तनों को इस तरह रखें अगर आपको पता है कि आप क्या कर रहे हैं और सुरक्षित सामग्री का उपयोग कर रहे हैं
  • चित्र शीर्षक क्रॉसडाट्स ए ए ए मैन (फॉर विमेन) चरण 4
    4
    पुरुष व्यवहार का अनुकरण करें अन्य पुरुषों-अपने भाई, चचेरे भाई, दोस्तों, और अपने व्यवहार के विवरण का निरीक्षण देखें। जिस तरह से वे बोलते हैं, जहां वे अपने हाथों को आराम करते हैं, और वे उत्साह कैसे दिखाते हैं
    • उदाहरण के लिए, एक मैला आसन के साथ प्रयोग करें। पुरुष आम तौर पर अपने घुटनों के साथ नहीं बैठते हैं और न ही उनकी गोद में हाथ रखते हैं कुछ भी सुस्ती के साथ चलना अभ्यास, बहुत अधिक नहीं है या आप किसी को बेवकूफ नहीं करेंगे! पैरों के प्रसार और हथियार फैलाने के साथ बैठने की भी कोशिश करें थोड़ा असभ्य या अनाड़ी होने से डरो मत - सभी लोग मज़ेदार नहीं हैं



  • चित्र क्रॉसडाट्स ए ए ए मैन (महिलाओं के लिए) चरण 5
    5
    बाल अधिक मर्दाना चलो आप मेक-अप का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि एक कल्पना तैयार करें और मर्दाना विशेषताओं पर बल दें
  • क्रॉसडाट्रेस एज ए मैन (शीर्षक के लिए महिलाओं के लिए) चरण 6
    6
    यदि आपके पास पहले से ही छोटे बाल हैं, तो इसे बहुत साफ रखने के लिए परेशान नहीं करें, हालांकि इसे अनदेखा न करें और इसे तेल और बदसूरत रूप से प्राप्त करें बाल लंबी है और आप सही काम करना चाहते हैं, यह एक छोटा बाल कटवाने पर विचार करें, या गर्दन के आधार पर एक कम चोटी में यह टाई करने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है। आप छोटे बाल के साथ एक विग भी पहन सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक क्रॉसडाटर ए ए ए मैन (महिलाओं के लिए) चरण 7
    7
    अधिक मर्दाना देखने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें आप इसे अपने शरीर के पुरुष विशेषताओं पर जोर देने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    • आप चेहरे के बालों का भ्रम पैदा करना चाहते हैं, तो आप गाल, ठोड़ी या ऊपरी होंठ पर बरौनी गोंद लागू कर सकते हैं और उसके बाद ऊन क्रेप, या किसी ऐसे सामग्री, बंधुआ क्षेत्र के छोटे टुकड़े दबाएँ।
  • चित्र क्रॉसडाट्स ए ए ए मैन (महिलाओं के लिए) चरण 8
    8
    अपने भौहें काजल के साथ मोटा बनाओ
  • युक्तियाँ

    • यह पहली बार सही होने पर चिंता न करें आप कुछ लोगों का ध्यान प्राप्त कर सकते हैं, कुछ टिप्पणियों या प्रश्नों को प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि एक आदमी अभ्यास और दृढ़ता से आता है।
    • यदि आप अपने आप को ट्रांसजेन्डर मानते हैं और महिला से मनुष्य के लिए एक चिकनी संक्रमण बनाना चाहते हैं तो विकीहो या Google पर अधिक लेखों की खोज करें।
    • नई चीजों की कोशिश करने से डरो मत - आपको अपने व्यक्तित्व की शक्तियों के बारे में सच नहीं रहना पड़ता है, अगर आप एक व्यक्ति बनना चाहते हैं और अपने आप को नया बनाना चाहते हैं, आगे बढ़ो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com