IhsAdke.com

कैसे पुरुषों के लिए Crossdress कपड़े खोजने के लिए

लड़कियों के लिए कपड़े खरीदना दिलचस्प, मजेदार है और एक महंगी शौक बन सकता है लेकिन एक बुनियादी संगठन प्राप्त करना आसान है और आप जल्दी से एक सुंदर रूप से छोड़ सकते हैं

चरणों

एक क्रॉस ड्रेसिंग मैन के रूप में वस्त्र खोजें
1
एक टेप उपाय खरीदें
  • निपल्स के ठीक नीचे छाती को मापें लगभग 7.5 सेमी जोड़ें यदि आप गद्देदार ब्रा पहनें - ये बस्ट है
  • नाभि के ऊपर अपनी कमर 2.5 सेमी ऊपर मापन करें - यह आपकी "प्राकृतिक" महिला कमर है नाभि के नीचे कुछ कम से कम इंच के अपने कमर को मापें। यह "कम कमर" महिला है - संभवत: उसे भी पुरुष कमर
  • अपने कूल्हों के बारे में चिंता मत करो किसी भी कपड़ों की वेबसाइट खोलें और महिलाओं के कपड़ों की सूची देखें। अपना आकार खोजें वह सटीक नहीं होगा कमर माप सबसे महत्वपूर्ण हैं क्योंकि आप हमेशा बस्ट को थोड़ा समायोजित कर सकते हैं आप पाएंगे कि ड्रेस शैली और निर्माता के आधार पर, आकार मानकीकृत नहीं है। अपने ब्रेसलेट के आकार का निर्धारण करने के लिए कफ को मापें यहां आपको क्या आवश्यकता होगी इसकी एक सूची है:
  • एक विग बहुत अधिक घुंघराले का उपयोग न करें या आप अंत में एक अफ्रीकी के साथ होने की तरह दिख रहे हो जब तक वे सिंथेटिक नहीं होते, लंबे समय तक पहनना न पहनें, और जब आप कंधे लाइन से परे होते हैं तो यह बहुत तंग और कठिन हो जाएगा। एक विग ब्रश भी खरीदें ऐसी वेबसाइटों के लिए Google खोजें जो wigs बेचते हैं रंग के लिए, आप एक मिश्रण की कोशिश कर सकते हैं ... युक्तियों या रोशनी में दूसरे के साथ एक रंग आकार: बड़े सिर के आकार और दिमाग के आकार के लिए अपने सिर को मापने के निर्देश देखें - छोटे, सामान्य या बड़े एक बहुत ही सस्ते विग शायद सस्ते नायलॉन होगा और प्रयोग करने योग्य नहीं, वेशभूषा की तरह अधिक।
  • जूते। महिलाओं के जूते का आकार पुरुषों की तुलना में छोटा हो सकता है आदर्श जूते की कोशिश करना है, और यदि आपके पास थोड़ी अधिक वजन है तो व्यापक जोड़े ढूंढें। छलांग के बारे में: तस्वीरों के लिए करीब 11.5 सेमी के कूदते महान होते हैं, लेकिन जब तक आप 55 किलो से कम वजन नहीं करते, वे व्यावहारिक नहीं हैं। यदि आप बाहर जाना चाहते हैं और कुछ समय बिताने की योजना बनाते हैं, तो 5 से 7.5 सेमी के कूदो के साथ शुरू करें। साथ शुरू करने के लिए एक अच्छा रंग काला है
  • ब्रा। एक खरीदें स्तन (और बस्ट नहीं) की माप का प्रयोग करें और शायद अतिरिक्त 3 सेमी ब्लैक हमेशा उपयोगी होता है ब्रा के आकार के लिए, यदि आपके पास 72.5 किलो से कम है, तो एक छोटी सी ब्रा पहनें 86 किलो नीचे, एक माध्यम का उपयोग करें। यदि आप उस से अधिक वजन करते हैं, तो आपको स्तन प्रोजेक्ट करना होगा, और आप एक बड़े ब्रा पहन सकते हैं आप इंटरनेट पर नकली स्तनों का उपयोग कर सकते हैं या उन्हें फैब्रिक स्टोर में ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं। जब तक आप वांछित आकार का फैसला नहीं करते, आप घुमावदार पैंटी पहन सकते हैं अपने शरीर के लिए बहुत बड़े आकार का उपयोग न करें
  • पैन्थ्होस पैरों के मेकअप की तरह है यह बाल हटाने में कटौती, खरोंच और अन्य निशान छुपाता है कमर पर पारदर्शी मॉडल का प्रयास करें, ताकि आप जाँघिया देख सकें। पेटी आकार की जांच करें आपके आकार की तुलना में बड़ा आकार पहनना बेहतर है संभवतः आपके पास कई लड़कियों की तुलना में अधिक ऊँचाई और लंबे पैर हैं। घुटनों पर गिरने के लिए कमर के लिए यह वांछनीय नहीं है यदि आप उन्हें बाहर की कोशिश करते हैं और वे व्यापक हो जाते हैं, तो एक छोटे आकार का उपयोग करें। कार के ट्रंक में पहली बार जब आप छोड़ दें तो आरक्षण लें पट्टा-पर garters बहुत अच्छा लग रहा है, लेकिन स्कर्ट या घुटने के कपड़े या रॉक क्लब और रोमांटिक मिलते-जुलते पहने हुए जब उन्हें छोड़ दें।
  • चोली। जब तक आप पतले और बिना घटता हो, एक का उपयोग न करें चिह्नित एक की तुलना में एक या दो छोटे कमर आकार खरीदें
  • अब देखो खत्म करने के लिए: शीर्ष और स्कर्ट या कपड़े एक छोटी सी देखो चाहते हैं? अधिक वजन वाले किशोरों के कपड़ों के लिए देखो यदि आप पतले होते हैं और आप सेक्सर कपड़ों चाहते हैं, तो विशेष स्टोर्स का प्रयास करें और इंटरनेट खोजें यदि आप बड़े हैं, तो ओवर-लेटिंग, वी-गर्दन या टाई में सबसे ऊपर का प्रयास करें। छोटे लोग उच्च, व्यापक, चौकोर और लटका कॉलर का उपयोग करते हैं। शरीर के निचले हिस्से में, एक स्कर्ट या तंग या गोल पोशाक पर प्रयास करें। अधिकतर लड़कियों की तुलना में आपकी कूल्हों छोटी होती हैं, और गोल स्कर्ट आपको अधिक घटता छोड़ देते हैं, खासकर यदि आप अपने कमर को कमर के चारों ओर बंधे हुए विपरीत बेल्ट या स्कार्फ के साथ सेट करते हैं वैकल्पिक रूप से, यदि आप पतले होते हैं, तो आपको तंग स्कर्ट पहने हुए हैं, जो आपको लंबी पैरों के साथ छोड़ देते हैं। काले स्लीम्स, लेकिन इसे अधिक करना नहीं है। एक छोटे से काले कपड़े के साथ शुरू करने के लिए महान है, लेकिन सामान या गहने के साथ और अधिक रंग का उपयोग करें।
  • सहायक उपकरण। आपको कम से कम एक कंगन, अंगूठी और एक हार की आवश्यकता होगी। बड़े गहने के आकार और दबाव की झुमके की कोशिश करें। एक बैग का प्रयोग करें, जो मूल रूप से आपके जूते से मेल खाना चाहिए, लेकिन जरूरी नहीं। ब्लैक बहुत व्यावहारिक है शुरुआती के लिए, कंधे से लटका हुआ हैंडबैग आपको अपने बटुए खोने की भावना को दूर करने में मदद करेगा। आकार: छोटे हैंडबैग अच्छे हैं, लेकिन आपको इसके अंदर क्या रखना चाहिए? पैसा, लिपस्टिक, कॉम्पैक्ट पाउडर, पेन, पेपर, सेल फोन, कैमरा, सिगरेट और जो कुछ भी आपको आवश्यकता हो सकती है। एक आंतरिक zippered डिब्बे आपकी पहचान, क्रेडिट कार्ड और बड़े बिलों को समायोजित कर सकता है, इसलिए जब आप चीजों के अंदर की तलाश कर रहे हैं तो वे शेष सामानों के साथ मिलकर नहीं जुड़ते हैं। इसके अलावा बैग में एक शोषक प्रभारी आपको एक की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप सबसे अच्छे दोस्त को मिल सकते हैं, जिसकी जरूरत है।
  • मेकअप। यहां कहा जाने के लिए बहुत कुछ है। सबसे अच्छी बात एक विशेष दुकान या ब्यूटी सैलून में जाती है। खरीदी जाने वाली मूल बातें नींव, आंख पेंसिल, मस्करा और लिपस्टिक हैं। ध्यान दें और सवाल पूछें यदि आप अपने आप को बहुत अधिक बेनकाज़ नहीं करना चाहते हैं, तो कॉल करें और समझाएं कि आपको एक शांत समय में उपस्थित होना चाहिए। आप अधिक ध्यान दे सकते हैं और युक्तियों के लिए पूछ सकते हैं।
  • एक क्रॉस ड्रेसिंग मैन के चरण 2 के रूप में कपड़े खोजें
    2



    एक शॉवर ले लो, दाढ़ी और बाहर जाने के लिए तैयार हो जाओ। किसी को अपने साथ बाहर जाने की कोशिश करें अगर पास में एक समलैंगिक बार है, तो इस जगह को अपनी पहली निकास के रूप में देखें वे मैत्रीपूर्ण रहेंगे और आपको परेशान नहीं करेंगे क्योंकि उनके पास कोई पूर्वाग्रह नहीं है और अगर आप किसी को मिलते हैं, कोई समस्या नहीं है, आखिरकार, यह व्यक्ति समलैंगिक बार में भी था।
  • एक क्रॉस ड्रेसिंग मैन के चरण 3 के रूप में कपड़े खोजें
    3
    एक आदमी की तरह चलना मत एक लड़की की तरह अधिक चिल्लाना
  • युक्तियाँ

    • शॉपिंग के दौरान, यदि कोई परिचर आपकी सहायता करता है, तो इसे स्वीकार करें। वह आपको कुछ बेचना चाहता है, और वह उसका नौकरी है इसके अलावा, उसकी मदद करने के लिए उसके लिए कुछ अलग हो सकता है आप कह सकते हैं कि आप "पत्नी, प्रेमिका, इत्यादि ..." के लिए खरीद रहे हैं, लेकिन यह मानना ​​है कि यह आपके लिए है।
    • याद रखें। कोई भी आपकी परवाह नहीं करता कि आप क्या पहनते हैं, आपके परिवार या प्रेमिका के अलावा कुछ लोग इस विचार को अस्वीकार कर सकते हैं, कुछ आपको जिज्ञासा से बाहर आ सकते हैं, लेकिन वे वास्तव में आपके बारे में परवाह नहीं करते हैं!
    • कपड़ा: मिश्रण में एलिस्टेन का प्रयोग करना बहुत अच्छा है। इसके साथ बने कपड़े देखो दिन के दौरान कपास का उपयोग करें और रात में सिंथेटिक कपड़े का उपयोग करें।
    • इंटरनेट पर खरीदने की कोशिश करें यदि आप घर पर चीजें नहीं प्राप्त कर सकते हैं, या उन्हें वहां स्टोर कर सकते हैं, तो स्टोरेज स्पेस किराए पर कर सकते हैं। उनमें से ज्यादातर छोटे लॉकर्स उपलब्ध होंगे।

    चेतावनी

    • अपने घुटनों को एक साथ रखें और आपके टखनों को पार किया गया।
    • एक आदमी की तरह कपड़े पहने, अपने कपड़े घर ले जाओ, कोशिश करो और उन्हें वापस दे अगर वे फिट नहीं है।
    • कपड़े पर कोशिश करने के लिए धीमी गति से जाओ वे आसानी से फाड़ सकते हैं एक गहरी सांस लें और पता करें कि कपड़े कैसे काम करते हैं।
    • एक लड़की के रूप में पोशाक, महिलाओं के कमरे का उपयोग करें बच्चों से बचें, किसी को भी लंबे समय तक सामना न करें और न ही व्यवहार करें जैसे कि आप महिलाओं पर "जासूसी" कर रहे हैं जब संदेह होता है, तो पूछें कि क्या एक यूनिसेक्स बाथरूम उपलब्ध है।
    • मेकअप और एसीटोन हटाने के लिए पोंछे, क्रीम या लोशन को मत भूलना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com