IhsAdke.com

कैसे स्वीकार करें कि आपके पास बड़े स्तन हैं

आप जो शाप कहते हैं वह आसानी से हो सकता है जो अन्य महिलाओं को आशीर्वाद देते हैं आपको आश्चर्य होगा कि कितने महिलाओं को आपकी तरह बस्ट चाहिए, इसलिए पढ़ते रहें और सीखें कि आप इसे कैसे संभाल सकते हैं और अपनी स्वयं की छवि की प्रशंसा करना सीख सकते हैं।

चरणों

पिक्चर शीर्षक स्वीकार करना एक बड़ा बस्ट चरण 1
1
अपनी ब्रा का आकार जांचें. कई महिलाएं गलत आकार ब्रा पहनती हैं यदि आप गलत आकार का प्रयोग करते हैं, तो यह प्रोट्रुशन बना सकता है जो आपके बस्ट पर अतिरिक्त ध्यान आकर्षित करता है। ब्रा को ठीक से समायोजित करने के साथ, आप स्तनों के बीच की दूरी को समायोजित करने में सक्षम होंगे, चाहे एक दूसरे के करीब या बहुत करीब हों यह एक अच्छा है कैलकुलेटर, विशेष रूप से बड़े स्तनों वाले महिलाओं के लिए यह आपको एक विचार देगा कि आपका आकार वास्तव में क्या होना चाहिए (अंतर्राष्ट्रीय उपायों में)। एक बार जब आप अपने ब्रा की उचित आकार है, तो आप उस ब्रा अपने स्तनों को समर्थन दे देंगे और कपड़े उन पर स्लाइड हो जाएगा बल्कि उजागर करने के लिए कैसे महान वे कर रहे हैं।
  • सबसे आम लक्षण कि ब्रा का आकार गलत है- पक्षों पर गिरने वाले स्तनों की कंधे या कंधों में डूबने वाले कपाट और पट्टियों का आधार। उन "बगल की परत" एक और संकेत है कि बस्ट पूरी तरह से ब्रा में फिट नहीं है और आपको एक अलग आकार की ब्रा की आवश्यकता हो सकती है आपकी ब्रा आपकी बस्ट पर कभी भी नहीं होना चाहिए यह स्तन, पक्ष और उभाड़ के नीचे दृढ़ता से होना चाहिए। यदि आपको लगता है कि फ़्रेम आपकी प्रतिमा से ऊपर है, तो आप गलत आकार पहन रहे हैं।
    एक बड़ा बस्ट चरण 1 बुलेट 1 होने का शीर्षक शीर्षक वाला चित्र
  • खुद को दर्पण में देखें. काउंटर पर जाने से पहले, आप अपने अंडरवियर की कोशिश कर रहे हैं और मिरर में देखें। यह जांचना एक अच्छा विचार है कि ब्रा आपके कपड़ों के नीचे कैसे है कभी-कभी ब्रा की सीमियां ब्लाउज या शर्ट के नीचे भी स्पष्ट होती हैं
    पिक्चर शीर्षक स्वीकाए जाने के बाद एक बड़ा बस्ट चरण 1 बुलेट 2
  • सही कपड़े चुनें. ब्लाउज का चयन न करें जो बहुत कम कटौती कर रहे हैं क्योंकि वे ध्यान आकर्षित कर सकते हैं ग़लत आपके स्तनों के लिए और आप असहज महसूस कर सकते हैं अंगूठे का एक अच्छा नियम के रूप में, किसी भी चीज का उपयोग न करें जो पेशेवर स्थितियों में आपके स्तनों से 3 सेमी से अधिक का पता चलता है। अनौपचारिक रूपरेखाओं में, नीलाकार आपके विवेक पर है, लेकिन याद रखना कि समाज अक्सर उन महिलाओं पर अनुचित गुण देता है जो उनके स्तनों को अधिकता से लेते हैं। इसके अलावा, कपड़ों को चखने पर, अपने स्तनों को दिखाएगा कि आपके स्तनों को कितना दिखाया जाएगा। यू-गर्दन ब्लाउज एक महिला के बस्ट की पूर्णता पर जोर देते हैं, लेकिन ब्लाउज के प्रिंट के आधार पर काम कर सकते हैं। इसके बजाय, ब्लॉग्ज चुनें जो में सुधार अपने पूरे शरीर और आप को और अधिक परिष्कृत देखो। पता नहीं क्या देखना है? अपने धड़ पर एक ऊर्ध्वाधर रेखा बनाने के लिए वी-गर्दन, क्रॉस ओवर या ओवरलैपिंग स्वेटर और हार पहनें। यदि आपके पास बस्ट की तुलना में पतली कमर है, तो अपने नज़र में बेल्ट जोड़ने का प्रयास करें!
    पिक्चर शीर्षक से स्वीकाए जाने का एक बड़ा बस्ट चरण 1 बुलेट 3
  • सरल ब्लाउज के लिए ऑप्ट और ब्रा जो आपके स्तनों के आकार का समर्थन करते हैं छाती के रूप में बड़े लोगो या जेब पर विवरण के साथ सबसे ऊपर है कि ताकि रूपरेखा उसके ब्रा के हर बिट बंधुआ रहे हैं, या काटी है, जो अपने धड़ को छोटा होगा, या शर्ट चयन न करें। कुछ अच्छे विकल्प खुले कॉलर स्वेटर और वी-गर्दन शर्ट हैं जो कंधे और छाती के बीच की रेखा को विभाजित करेगा। एक बनियान, कार्डिगन पहनें या जैकेट भी अपने ट्रंक में एक खड़ी रेखा है, जो बड़े स्तनों को छिपाने के लिए मदद कर सकते हैं पैदा करेगा।
    पिक्चर शीर्षक स्वीकाए जाने के बाद एक बड़ा बस्ट चरण 1 बुलेट 4
  • शर्ट पहनें जो स्तनों पर ज़ोर नहीं डालतीं. हल्के रंगों से स्तन बड़े दिखाई देते हैं। अंधेरे रंग इस के साथ मदद कर सकते हैं, लेकिन अन्य बातों के साथ ही। रंगीन बैंड या क्षैतिज पट्टियाँ आपके बस्ट के आकार के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकते। एक पतली कमर और बड़े बस्ट को समायोजित करने के लिए कटौती करने वाली शर्ट भी आपके स्तनों को छिपाने में मदद करेंगे।
    पिक्चर शीर्षक स्वीकाए जाने के बाद एक बड़ा बस्ट चरण 1 बुलेट 5
  • स्तरित नज़र हमेशा अच्छा होता है एक शर्ट या ब्लाउज जो एक ओपन कार्डिगन या ब्लज़र के साथ संयुक्त है, अत्यधिक अनुशंसित है।
  • लंबे जैकेट और कार्डिगन एक अच्छा विकल्प हैं। एक पंक्तिवाला सिल्हूट स्तन के क्षेत्र को कम करता है
  • पिक्चर शीर्षक स्वीकाए हुए ए लार्ज बस्ट स्टेप 2
    2
    खुशी महसूस करो. कई महिलाएं बड़े स्तनों करना चाहते हैं यह स्वीकार करें कि आप कौन हैं और इसके बारे में दावा करते हैं। आप नियंत्रित नहीं कर सकते कि आप कौन हैं या आप कैसे बन गए अगर कोई बदसूरत देखो या आप का सामना, दूसरे रास्ते को बदलने के लिए डर नहीं है। यहां तक ​​कि नहीं सोच वे जो सोचते हैं उसकी देखभाल करने के लिए हां, सबसे अधिक संभावना है, अगर आपके पास बड़े स्तन हों, तो आपको देखा जाएगा और आपके बारे में कुछ गंदा टिप्पणियां सुन सकती हैं - लेकिन आप इसे परेशान नहीं कर सकते कौन कहता है कि एक महिला अपनी उपस्थिति से खुश रहने के लिए पूरी तरह अस्वीकार्य है? कोई भी नहीं हां, यह इस तरह से है, परन्तु आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप कौन हैं वास्तव में। यह मुश्किल है, लेकिन यह वास्तविकता है और यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप खुद को स्वीकार करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक स्वीकाए हुए ए लार्ज बस्ट स्टेप 3
    3
    इसे बाहर रखो अपने शरीर के साथ कोई भी बड़ा परिवर्तन करने का निर्णय लेने से पहले सलाह लें। पुस्तिका छोड़ें और 6 महीने तक परामर्श लेने के लिए स्वयं को वादा करो कि "चाकू में जाओ"। अपने आप को प्यार करने की आपकी प्रक्रिया के बारे में एक पत्रिका रखें कठोर टिप्पणियां आपको नीचे नहीं चलो, आप शायद इन लोगों को फिर से नहीं देखेंगे अपने आपको बताएं कि आप स्मार्ट और सुंदर हैं
  • पिक्चर शीर्षक स्वीकाए जाने के बाद एक बड़ा बस्ट चरण 4



    4
    याद रखें कि हर महिला अपने जीवन के किसी बिंदु पर दिखने का लक्ष्य है। टिप्पणी की कोई बात नहीं, आपने कुछ भी गलत नहीं किया - आप सही और शानदार हैं जिस तरह से आप हैं आप एक यौन वस्तु नहीं हैं, आप एक व्यक्ति हैं जब टिप्पणी आपके रास्ते पर आती है, तो याद रखें कि आपके शब्दों की तुलना में अंदरूनी अंतर्दृष्टि के साथ शब्दों को अधिक करना है। इसके अलावा, ऐसे दोस्तों के साथ बाहर निकलना जो समान मुद्दों पर हैं, उन्हें बेहतर महसूस करने में मदद मिलेगी।
  • पिक्चर शीर्षक स्वीकाए जाने के बाद एक लार्ज बस्ट चरण 5
    5
    रिश्ते। अपने साथी लगातार अपने बस्ट के आकार पर टिप्पणी और आप असहज महसूस करते हैं, तो धीरे उसे बताना बंद करने के लिए डर नहीं है। समझाएं कि आप असुविधाजनक क्यों महसूस करते हैं "मुझे लगता है" संदेश का उपयोग करें यह भूलने का आसान तरीका है शब्दों का प्रयोग करें "मुझे लगता है (महसूस नाम) जब आप (कार्रवाई का वर्णन) क्योंकि यह मुझे लग रहा है (विस्तार से वर्णन है आप कैसे कार्रवाई बनाता है लग रहा है) बनाता है। अपने साथी को समझने प्रेमी है, तो वह कोशिश करेंगे उनकी भावनाओं को समझें
  • पिक्चर शीर्षक स्वीकार करना एक बड़ा बस्ट चरण 6
    6
    स्तन कमी कुछ महिलाओं के लिए एक विकल्प है एक औरत एक ब्रा कि बेहतर फिट खोजने की कोशिश कर रहा है, तो कई विभिन्न ब्रांडों की कोशिश की है और अभी भी जिस तरह से स्तनों हैं से असंतुष्ट है, इस को इससे बाहर जिस तरह से हो सकता है। एक स्तन कमी प्लास्टिक सर्जरी का एक प्रकार है कि एक छोटे आकार के लिए महिला के स्तन नयी आकृति प्रदान करेगा। जब प्लास्टिक सर्जरी के इस प्रकार किया जाता है, लक्ष्य आदर्श महिला को अधिक आनुपातिक स्तनों तैयार करना है।
  • पिक्चर शीर्षक स्वीकृत होने से एक लार्ज बस्ट चरण 7
    7
    इसके अलावा, यदि एक महिला के अलग आकार के स्तन हैं, तो यह प्रक्रिया उनमें से एक के आकार को कम करने के लिए किया जा सकता है, इस प्रकार एक समान आकार का निर्माण होता है। जबकि स्तन कमी की जा रही है, सर्जन भी स्तन की आकृति और दृढ़ता को बदल सकता है कुछ मामलों में, एनोलाइल के आकार को कम करने या इसे पुनर्स्थापित करने के लिए निपल सर्जरी का प्रदर्शन करना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक स्वीकृत होने से एक बड़ा बस्ट चरण 8
    8
    रुको अगर आप 21 साल से कम हो चुके हैं, तो पता है कि आपके स्तनों को चालू करने के लिए अभी भी आपके पास समय है, इसलिए हो सकता है कि वे इतने बड़े न हों। आश्चर्यचकित न हो कि अगर वे चार साल पहले की तुलना में 3x छोटा दिखते हैं। बस याद रखें कि आप खूबसूरत हैं और कई महिलाएं और लड़कियों को सर्जरी से गुजरने का सपना देख सकते हैं जैसे तुम्हारा बस्ट होता है।
  • पिक्चर शीर्षक स्वीकार करना एक बड़ा बस्ट चरण 9
    9
    एक शौक खोजें जो आपको अच्छा महसूस करता है, तस्वीरें लेता है, कहानियां लिखती है, एक उपकरण खेलता है, और आप के भीतर एक जगह ढूंढती है जो आपकी चिंता और दर्द को शांत करेगी। मुस्कान, हंसी, कोई भी आपको लेबल नहीं कर सकता, बस अपने आप को।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो. कोकून से बाहर निकलना, बहिर्मुख होना अच्छा है, और लोग यह देखेंगे कि आप जितना वे दिखाई देते हैं उससे ज्यादा हैं।
    • पुरुषों और महिलाओं के बीच सबसे रिश्तों अभी भी पितृसत्तात्मक है और वहाँ वेश्यावृत्ति की उच्च दर है। कई पुरुष विज्ञापन के एक फार्म के रूप में एक के शरीर की जानबूझकर flaunting का उपयोग करें - उनका मानना ​​है कि आप एक वस्तु है, जो है, दुर्भाग्य से, के रूप में ज्यादातर महिलाओं को देखने के लिए सिखाया गया है माना जाता है। यह सेक्सिस्टों से अपील कर सकता है और पुरुषों की एक महिला के व्यक्तित्व की सराहना करते हैं।
    • आपको अपना स्व-स्वीकृति खोजने की आवश्यकता है आप ऐसा कर सकते हैं एकमात्र तरीका यह महसूस करते हुए कि कई लड़कियां / आप.
    • व्यक्तिगत पसंद. इन सुझावों में कई महिलाएं हैं जो शीर्ष पर अतिरिक्त भार ले जाने के लिए लागू किया जा सकता है, बड़ी प्रतिमाएं साथ सभी महिलाओं को इस विश्लेषण से सहमत नहीं हैं, और खुले तौर पर उनके "दिव्य उपहार" प्रदर्शित करने के लिए चुन सकते हैं। इन के लिए, यह पूरी तरह से पहनने के लिए स्वेटर के शीर्ष पर necklines और बटन के साथ टी शर्ट स्वीकार्य है, जबकि लालची दर्शकों के हमले का सामना करने के लिए तैयार किया जा रहा है, को आकर्षित किया और डरावना।
    • अपने आपको बताएं कि आप हर रोज खूबसूरत और खूबसूरत हैं, अपने आप से बताएं कि आप अपने स्तनों से प्यार करते हैं। अपने फायदे के लिए अपने शरीर क्रिया विज्ञान का उपयोग करें
    • यदि आपका स्वास्थ्य अच्छा है (विशेष रूप से आपकी पीठ और घुटनों), तो आप मिठाई के लिए अपनी तरसें बुझाना चाहेंगे बड़े स्तन वक्र के साथ एक महिला में अधिक आनुपातिक हैं। वे आप की तुलना में पतला दिखते हैं, और एक पूर्ण आकृति यह सोचने की संभावना को कम कर देगी कि आपके पास प्रत्यारोपण हैं कुछ अतिरिक्त पाउंड शायद इसके विपरीत विपरीत लिंग को प्रभावित नहीं करेंगे - जबकि पुरुष नेत्रहीन पतला महिलाओं को पसंद करते हैं, स्पर्श की भावना आमतौर पर कोमलता पसंद करते हैं।

    चेतावनी

    • बटन शर्ट की अनुशंसा नहीं की जाती है, क्योंकि बड़ी छाती से शर्ट थोड़ी-थोड़ी खोल हो सकती है। यदि आप एक बटन डाउन शर्ट पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कोई भी उद्घाटन नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com