IhsAdke.com

कैसे क्रॉसड्रेसिंग करना है

क्रॉसड्रेसिंग आपके यौन संबंधों को विपरीत लिंग के द्वारा पहने जाने वाले कपड़े के उपयोग के माध्यम से सौंदर्य के लक्षणों को मिटा देने का कार्य है। पुरुष महिलाओं की तरह पोशाक कर सकते हैं, जबकि पुरुष पुरुषों की तरह पोशाक कर सकते हैं यद्यपि क्रॉसड्रेसिंग करने का कोई सही या गलत तरीका नहीं है, यह लेख लिंग परिवर्तन की जटिल प्रक्रिया के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में सेवा प्रदान कर सकता है।

चरणों

विधि 1
मैन टू वूमन से

क्रॉसडार्टा चरण 1.jpeg शीर्षक वाला चित्र
1
एक थीम का चयन करें महिलाओं के पास कई आकृतियां और आकार हैं, इसलिए पुरुष से महिला के स्थानांतरण आपके बायोटाइप और आपके शरीर के प्रकार पर निर्भर करेगा।
  • किसी का अनुकरण करने के लिए चुनें, कोई ऐसा व्यक्ति जिसकी आपके पास एक ही भौतिक प्रकार है - लंबा, छोटा, वसा या पतला आपके जैसे किसी पर भरोसा करने में आपके पास कई समस्याएं नहीं हैं इस आधार मॉडल का पालन करके, आप चलना, चलाना, ड्रेसिंग और बात करने के लिए एक पैटर्न बनाएंगे।

  • क्रॉसडार्टा चरण 2.jpeg शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना आकार बदलें किसी के लिंग की हमारी पहली छाप जोरदार रूप से भौतिक रूप से संबंधित है, इस बात पर कि यह लगभग सहज है। पुरुषों की तुलना में पुरुषों की तुलना में कम कूल्हे और नितंब होते हैं इसके अलावा, उनके पास स्तन नहीं होते हैं तो पहली बात यह है कि उन छोटे विवरणों को ठीक करना है।
  • चित्र शीर्षक क्रॉसडार्स्ट चरण 3.जिपीग
    3
    लड़कियों को नमस्कार कहो खूबसूरत स्तनों की तुलना में अधिक कुछ "स्त्री" नहीं है विभिन्न उद्योगों - यह सजावट, कॉस्मेटिक सर्जरी, या पत्रिका प्रकाशन-ने हमारे स्तनों के आकर्षण पर एक साम्राज्य का निर्माण किया है। क्रॉसड्रेसिंग को समझाने के लिए, इससे आपको वांछित शारीरिक और भावनात्मक बिंदु तक पहुंचने में मदद मिलेगी।
    • ऐसा करने का एक तरीका एक ब्रा खरीदने और कागज या मोजे के साथ भरना है। यदि आप डिवीजन दिखाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो यह अच्छी तरह से काम करेगा। यदि आप अच्छी तरह से विभाजित स्तनों को तौलना, कूदना और वास्तविक लोगों की तरह स्थानांतरित करना चाहते हैं तो एक स्तन रूप खरीदें। स्तन रूप एक ब्रा के अंदर प्रयुक्त कृत्रिम अंग है या शरीर से जुड़ा हुआ है।
    • यदि आपके लक्ष्य को अधिक प्राकृतिक रूप से प्राप्त करना है तो अपने स्तनों के आकार का अधिक से अधिक न करें - उन्हें आपके शरीर के आकार के समानुपाती होना चाहिए, या थोड़ा छोटा भी।

  • क्रॉसडार्टर चरण 4.jpeg शीर्षक वाला चित्र
    4
    आगे बढ़ता है आप महिलाओं की तरह दिखना चाहते हैं हालांकि, लड़कों में महिलाओं के घटता नहीं है यह प्रकृति है, लेकिन मां-प्रकृति कर सकते हैं धोखा हो!
    • एक और अधिक स्त्री की नजर को प्राप्त करने के लिए, घनिष्ठ कपड़े पहनना संभव है जो कि रेड इंडियन उपस्थिति प्राप्त करने के लिए कमरबंद या कोर्सेट को सम्मिलित करता है। आप अपने बट को बढ़ावा देने के लिए गद्देदार जाँघिया या सिलिकॉन कुशन भी पहन सकते हैं।
    • चूसना और टेपिंग, लड़कों। यद्यपि जांघिया होते हैं जो आपके जननांगों को पेड पर मृतबीट की तुलना में तेज हो जाते हैं, तो आप पेंटीहोज की एक जोड़ी और एक छोटी सी टेप (मेडिकल टेप, टेप नहीं की सहायता से यह तेज और अधिक सस्ते में कर सकते हैं पारंपरिक चिपकने वाला - कृपया, यह आपकी सुरक्षा के लिए है!) अधिक जानकारी के लिए ऑनलाइन खोजें

  • क्रॉसडार्टा चरण 5.जेपीईजी नामक चित्र
    5
    कंटूर अपना चेहरा चेहरे की विशेषताओं में लिंग का पता चलता है, और दोनों के बीच में अंतर करने योग्य भौतिक अंतर हैं। आप बड़े गाल और एक छोटे ठोड़ी करना चाहते हैं। जाहिर है, आप भी निकालना चाहते हैं बहुत अच्छी तरह से आपके शरीर के बाल
    • शताब्दियों के दौरान, महिलाओं ने पता लगाया है कि सही तरह का मेकअप चेहरे का नज़रिया क्रूरता से संशोधित कर सकता है आप भ्रम पैदा कर सकते हैं जो आपके गुणों को छोटे या अधिक हड़ताली दिखेंगे। कुछ स्त्री या मर्दाना पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करना संभव होगा।
    • महिला चेहरा: बड़े गाल, चौड़ी आँखें, छोटे नाक और बड़े होंठ को प्राप्त करने के लिए महिलाओं में इतनी हड़ताल, contouring पाउडर और चेहरे illuminators का उपयोग करें।
    • विशेषताओं को छिपाने या संशोधित करने के लिए श्रृंगार जोड़ें ताकि आपके चेहरे को अधिक स्त्रैण बन जाए। पलकें काम करें, मस्कारा, ब्लश, शेड, आईलिनर और लिपस्टिक को एक खूबसूरत रूप बनाने के लिए दें।

  • क्रॉसडार्टा चरण 6.जेपीईजी शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने बालों को सीधा करें यद्यपि आप विपरीत लिंग को देखने के लिए अपने बालों को स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ने दे सकते हैं, आप विभिन्न रंगों की कोशिश करने के लिए विग का लाभ भी ले सकते हैं और अधिक मज़ेदार लग सकते हैं। अपनी नई विशेषताओं के लिए सही कटौती करने के लिए इंटरनेट की मदद से मशहूर हस्तियों की तलाश करें
  • क्रॉसडार्टा चरण 7.jpeg शीर्षक वाला चित्र
    7
    ठीक से पोशाक अपने शरीर को फिट होने वाले कपड़े पर कोशिश करते समय सही संयोजन ढूंढें आप यह जानने के लिए सिर्फ एक ड्रेस खरीदना नहीं चाहते हैं कि यह आपके अनुरूप नहीं है अपना माप लें और अपनी आवश्यकताओं का निर्धारण करें:
    • उसकी छाती उसकी बाहों के नीचे एक तंग रिबन के साथ और ब्रा के धनुष से ऊपर मापा जाता है।
    • अपनी ब्रा की उभार के पूरे हिस्से से अपनी ब्रास्ट को मापें टेप कड़ी मेहनत मत खींचो - आप अपने स्तनों को कुचलने न करना चाहते हैं
    • कमर से इसे के सबसे छोटे हिस्से में, कूल्हे के ऊपर और रिब पिंजरे के निचले हिस्से के बीच के माप को लें।
    • आपकी कूल्हों को बट और कूल्हों के बड़े हिस्से से मापा जाता है
    • आगे की जटिलताओं से बचने के लिए हमेशा अपने से थोड़ा अधिक उपाय करें।

  • क्रॉसडार्टा चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    छोटे विवरणों पर ध्यान दें। क्रॉसड्रेसर एक महिला की तरह पोशाक की तुलना में अधिक है और लिंग को छिपाने के लिए मेकअप पास करता है। आपके क्रासड्रेसिंग को संकेत देने वाले कई छोटे अंतर हैं यदि आप स्पष्ट होने के लिए क्रॉसड्रेसिंग चाहते हैं, तो इन चरणों को छोड़ दें। यदि आप सबसे छोटी विस्तार से एक महिला की तरह दिखना चाहते हैं, तो पढ़ें!
    • उजागर शारीरिक बाल: पुरुषों और महिलाओं को अलग-अलग तरीकों से शरीर के बाल का पर्दाफाश किया जाता है। मोम, चड्डी या एपिलेशन एक आदमी एक और यथार्थवादी महिला बन सकता है। भौहें भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि उन्हें संशोधित करने से अधिक समझदार लग जाएगा। जब आप क्रॉसड्रेसिंग नहीं कर रहे हैं तो वे भी सबसे उल्लेखनीय गुणों में से एक होंगे, जो आपके लिए चिंता का विषय हो सकता है।
    • नाखून: यह स्पष्ट है, लेकिन कभी-कभी यह एक महत्वहीन विस्तार है। आप चाहते हैं कि देखने के लिए एक मैनीक्योर के माध्यम से जाओ
    • सहायक उपकरण: कंगन, हार और झुमके अनिसx नहीं हैं। महिलाओं के अपार्टमेंट में अपने सामान खरीदें

  • क्रॉसडार्टा चरण 9 के चित्र का शीर्षक
    9
    क्या रवैया है सौंदर्यवादी बाधाओं पर काबू पाने के बजाय आप के लिए एक बड़ा अंतर हो सकता है। यदि यह मामला है, तो निम्नलिखित युक्तियों का अर्थ बहुत ज्यादा नहीं हो सकता है। लेकिन अगर आप शैली के पूर्ण व्यक्तित्व को प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको सही ढंग से कार्य करने में सक्षम होना होगा।
    • व्यक्तित्व का विकास आप किस तरह की महिला बनना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें इस पर आधारित, आप अपने व्यक्तित्व के कुछ बुनियादी विशेषताओं को बदलना चाह सकते हैं। अधिक भावनात्मक या अधिक बेहिचक बनने की कोशिश करें अधिक के लिए पूछें और कम मांग उदाहरण के लिए, "मुझे सलाद चाहते हैं, कृपया", "मुझे सलाद चाहिए" के बजाय कहते हैं।
    • अपनी आवाज बदलें शुरुआती ऊंची आवाज उठाने के लिए इसे एक स्त्री स्पर्श दे सकते हैं महिलाओं के साथ जुड़े शब्दावली को अपनाना भी महत्वपूर्ण है एक झूठी आवाज आपको लंबे समय तक समझने नहीं देगी नरम और अधिक मुखर बोलना सीखें, मर्दानगी के निशान छिपाए
    • ठीक से चलो अपने रास्ते पर चलने का उनका तरीका बढ़िया है, जिसने एक लड़का होने के बाद से "एक आदमी की तरह चलना" सीख लिया है। लेकिन यह बदलने का समय है महिलाएं तेजी से चलती हैं और अपनी बाहों का इस्तेमाल करते हैं। उस कदम का पालन करें और अपने हथियार काम करने की कोशिश करें। जैसा कि वे कहते हैं, "कूल्हों झूठ नहीं बोलते हैं" अपनी कूल्हों को ले जाएं, लेकिन इसे अधिक मत करो। सभी क्रॉस्ड्रेसिंग चीजों के साथ, अतिशयोक्ति आपको अधिक स्त्रैण नहीं बनाती।

  • विधि 2
    महिला से मनुष्य तक

    क्रॉसडार्टा चरण 10.jpeg शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक आधार के रूप में सेवा करने के लिए एक टेम्पलेट खोजें बेहतर ओरिएंटेशन पाने के लिए पुरुष या दो मूलरूप खोजें। इस तरह की वास्तुकला आपको शैली, ड्राइव, रवैया और ऐसे महत्वपूर्ण गर्व पर युक्तियां देंगे।
    • ऐसे लड़कों का चयन करें, जो आपके लिए समान गुण हैं ताकि आपको कई समस्याओं का सामना न करना पड़े।




  • क्रॉसडार्टर चरण 11.जेपीईजी शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्क्वायर रहें छोटे या बड़े, कम या लंबा, हमारे पास एक "दृश्य" है जो हमारी शैली को दर्शाता है। लड़कों में इस तरह की विशेषताएँ सरगर्मी और आयताकार होती हैं। वे मर्दानगी को प्राप्त करने का हमारा लक्ष्य होगा।
  • चित्र शीर्षक क्रॉसडार्टा चरण 12. जेपीईजी
    3
    स्तनों को छिपाने टीवी की एक साधारण रात जल्दी से संकेत मिलता है कि हर कोई स्तनों को प्यार करता है दुर्भाग्य से, हमारे संस्कृति में छाती को कितना अभिमानी होता है, वे एक स्पष्ट लिंग सबूत बनाते हैं (जब तक कि आप "मनुष्य के स्तन" की ख्वाहिश नहीं करें - अनुशंसित नहीं)। यदि आप समझना चाहते हैं, तो आपको उन्हें कवर करना होगा।
    • यह आमतौर पर अंडरवियर पहनकर किया जा सकता है जो नज़रिए छिपाने के लिए कर सकते हैं लोचदार पट्टियां, एक स्पोर्ट्स ब्रा दो बार छोटी या पैंटहोस का कटौती कम हो सकती है और आपके स्तनों को छिपाने में सक्षम हो सकता है। नोट: अपने स्तनों को कसने से बहुत अधिक गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं।

  • क्रॉसडार्टर चरण 13.जेपीईजी नामक चित्र
    4
    अपने घटता समतल करें दोस्तों में व्यापक कंधों और रिब पिंजरे और कूल्हे के बीच एक सीधी रेखा होती है - सामान्य रूप से संकीर्ण कूल्हों के साथ। इसका उद्देश्य कंधे और कमर को भरने के लिए और कूल्हों पर जोर को दूर करने के लिए है।
    • वक्र से जोर को दूर करने के लिए ढीले कपड़ों पहनें।
    • व्यायामशाला में जाकर शरीर को मस्तिष्क बनाना। यह संभव है जब आप अपने शरीर के विशिष्ट मांसपेशी समूहों का प्रयोग करें। अपनी छाती, हथियार और पैर का निर्माण करने के लिए काया "मोटा होना"
    • अतिरिक्त वस्त्रों की सहायता से कमर को भरना वास्तविक रूप से किया जा सकता है। कृत्रिम उपकरणों बाजार पर उपलब्ध हैं। वे बहुत मदद नहीं करते हैं, लेकिन वे पर्याप्त कूल्हों की चौड़ाई को कम करते हैं

  • क्रॉसडार्टर चरण 14 नामक चित्र
    5
    अपने चेहरे की विशेषताओं को रेखांकित करें महिलाओं के चेहरे छोटे और राउंडर होते हैं, कम प्रमुख जबड़े और नाक के साथ। आप एक महिला चेहरा मुखौटा मुखौटा करने के लिए मेकअप पहन सकते हैं हालांकि, यदि आप एक ठोस रूप देखना चाहते हैं, तो रवैया अधिक आवश्यक हो जाएगा।
    • पुरुषों के पास छोटे होंठ, बड़े नाक, मोटे भौंक, निचले जबड़े, और अधिक अभिव्यंजक मंडैल लाइन हैं उन विशेषताओं को बनाने के लिए समोच्च पाउडर का उपयोग करें जो भारी लगते हैं। अपने चेहरे को रंग देने के लिए अतिरिक्त श्रृंगार का उपयोग न करें। "चेहरे का बालों" एक फर्क पड़ सकता है, लेकिन सावधान रहें - इसे स्पष्ट रूप से झूठा लगता है अगर निकटता से देखा जाता है आपको अच्छी तरह से समझने के लिए अच्छी गुणवत्ता की मूंछें या गेटेई को जोड़ने पर विचार करें। यहां तक ​​कि स्वाभाविक रूप से विरल चेहरों वाले पुरुष भी एक मूंछें और एक गेटे विकसित कर सकते हैं। खुराक को अधिक मात्रा में न लगाने के लिए सावधानी बरतें, ताकि झूठी ध्वनि न हो।

    • सही जननांगों को बनाएं जब आपके नकली लिंग के अनुपात समायोजित करने की बात आती है, तो अपनी शारीरिक विशेषताओं के बारे में सोचें। एक ट्यूब आपको परिपूर्ण आयाम दे सकती है, लेकिन आप एक हमेशा की तरह आदमी की तरह दिखाई देंगे। मोजे के साथ मोजा बनाने या कृत्रिम लिंग का उपयोग करने पर विचार करें। ऊन संग्रहण पहने करके, आप अनजाने में अपने निजी भागों को खरोंच करना शुरू कर सकते हैं।

  • चित्र शीर्षक क्रॉन्डार्ड चरण 15.जेपीईजी
    6
    बाल काटें 21 वीं शताब्दी में महिला छोटे बाल सामान्य माना जाता है, खासकर उन स्थानों पर जहां क्रॉसड्रेसिंग स्वीकार्य है। अपने बाल ट्रिमिंग करना एक बड़ी समस्या नहीं होनी चाहिए।
    • जब आप क्रॉसड्रेसिंग नहीं कर रहे हैं, तो उन्हें चिकनी नज़र रखने के लिए उन्हें काफी लंबा छोड़ दें। कपड़े पहने हुए इसे वापस फेंक दें

  • क्रॉसडार्टा चरण 16.jpeg शीर्षक वाला चित्र
    7
    तैयार हो जाओ पुरुष जीन्स स्त्री के रूप को छिपाने का सही तरीका है इसके पीछे पीछे हटने के द्वारा, आप पिछड़े मान्यता को भी कम कर देंगे सामान्य तौर पर, ढीले कपड़ों से आपको फायदा होगा। हालांकि, अगर आप अधिक परिष्कृत और सुव्यवस्थित दिखना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कपड़े का काट पुरुष के लिए उपयुक्त है और सही लगने के लिए फ़िलर का उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक क्रॉन्डार्ड चरण 17.जेपीईजी
    8
    छोटे विवरण देखें। हालांकि पहले छापों ने अपनी पहचान स्थापित करने के लिए काम किया है, एक अंतिम इंप्रेशन केवल तभी काम करेगा जब आप विवरण को परिशोधित करेंगे।
    • उजागर शरीर के बाल अपने अग्रजों और पैरों पर बालों को स्वाभाविक रूप से बढ़ने दें। ओलंपिक तैराकों और साइकिल चालकों के अपवाद के साथ, लड़के ऐसे भागों को दाढ़ी नहीं करते हैं।

    • नाखूनों को काटें यह स्पष्ट है, लेकिन यह एक महत्वहीन विस्तार है वांछित रूप को प्राप्त करने के लिए एक मैनीक्योर पर जाएं। अपने नाखूनों को काटने के लिए जब तक एक सफेद बिंदु उन पर प्रकट नहीं होता, तब तक आपकी मदद मिलेगी। उन्हें जड़ में कटौती न करें या आप गंभीर तंत्रिका समस्याओं वाले व्यक्ति की तरह दिखेंगे।
    • सहायक उपकरण: अधिकांश लोग हार, कंगन और बालियों का प्रयोग नहीं करते। चूंकि लक्ष्य एक औरत के रूप में पहचाना जा रहा से बचने के लिए है, इस तरह के सामान प्रयोग से बचें। यदि आप फैसला करने के लिए गहने का उपयोग करें, उन्हें पुरुषों की दुकान में खरीदें।
  • चित्र शीर्षक क्रॉन्डार्ड चरण 18
    9
    आदमी बनो एक पूरी तरह पुरुष व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने के लिए सही तरीके से कार्य करें
    • व्यक्तित्व का विकास आप किस तरह के आदमी बनना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें इस पर आधारित, आपको अपने व्यक्तित्व के कुछ बुनियादी विशेषताओं को बदलने की आवश्यकता हो सकती है अधिक आक्रामक होने की कोशिश करें, और जब आप ठंडा होने के बजाय कुछ चाहते हों, तब प्रत्यक्ष हों। उदाहरण के लिए, खाने पर अपनी प्यास बुझाने के लिए, "माफ करना, मुझे कुछ पानी चाहिए, कृपया।" इसके बजाय "हाय! हाँ, क्या तुम मुझे एक गिलास पानी पा सकते हो? धन्यवाद! " एक आदमी पूछता नहीं है, भले ही मांग एक अनुरोध लगता है।
    • आवाज बदलें जब तक आप एक आदमी की तरह दिखते नहीं अपनी आवाज फेंको एक आदमी की तरह अधिक बोलें- लम्बे, स्थिर टोन और अधिक निगलने वाले स्वर। लड़कों को भी इन्हें पसंद करना चाहिए, कह रही है कि "मुझे उस कार को प्राप्त करना है", जहां एक महिला कहती है, "मैं चाहिए उन जूते का! " विपरीत लिंग से जुड़ी शब्दावली को अपनाना महत्वपूर्ण है। कुछ भी नहीं "शानदार," "प्यारा," या "अनमोल" है। एक प्रमुख एडम के सेब होने के बाद भी महत्वपूर्ण है

    • सही ढंग से बोल रहा है? अब ठीक से चलें! धीरे चलिए। पुरुषों ने अपने हाथों को कम कर दिया और धीरे-धीरे चलते हुए, उनके कूल्हों के आंदोलन से बचने प्रगति के साथ चलना और आत्मविश्वास दिखाएं आप हमेशा जानते हैं कि आप कहां जा रहे हैं, इसलिए कभी भी मानचित्र से परामर्श न करें या कोई जगह खोजने में सहायता के लिए पूछें।

  • क्रॉसडार्टा चरण 19.जेपीजी नामक चित्र
    10
    सब एक साथ इकट्ठा। सही ढंग से बात करें, ठीक से चलें, सही ढंग से तैयार करें, चरित्र को चलाएं और लड़का बनें!
  • युक्तियाँ

    • कोशिश करें। एक विशेष रूप से निवेश करने से पहले, क्रॉसड्रेसिंग को धीरे-धीरे अनुभव करना सबसे अच्छा होता है। उदाहरण के लिए, ब्रास की एक पूरी अलमारी में निवेश करने से पहले यह तय न करें कि आप उन्हें पहनने के लिए आरामदायक हैं - बहुत से क्रॉडरडेर्स ब्रा नहीं पहनते हैं इसी तरह, यदि आप एक महिला हैं, तो पूरी अंडरवियर पहनें, पूरी रात को ड्रेस अप करने से पहले अपने अंडरवियर को "सामान" की कोशिश करें। यह सब बहुत असुविधाजनक हो सकता है
    • पारस्परिक रूप से भावनात्मक रूप से दर्ज करें क्रॉसड्रेसिंग न केवल दृश्य से संबंधित है बल्कि "स्त्री" और "मर्दाना" सौंदर्यशास्त्र के बीच के बदलावों में शामिल भावनाओं के लिए भी है यदि आप चिंतित हैं या समर्थन की आवश्यकता है, तो विषय पर ब्लॉग या ऑनलाइन मंच देखें। यह आपके आत्मविश्वास में फर्क पड़ सकता है!
    • ऐसा करने का सबसे अच्छा मौका कार्निवाल में है, जहां संदेहास्पद चेहरे अक्सर नहीं होंगे।
    • आप दूसरों को मनाने के लिए शायद बहुत समय लगेगा अभ्यास परिपूर्ण बनाता है
    • विपरीत सेक्स के एक विश्वसनीय दोस्त से मदद के लिए पूछें वे युक्तियां और सलाह दे सकते हैं जो कि किसी का ध्यान नहीं गया है।
    • मज़ा लो, क्योंकि यह रोमांचक है

    चेतावनी

    • अतिशयोक्ति से बचें
    • प्रारंभिक प्रक्रिया जल्दी मत करो

    आवश्यक सामग्री

    • श्रृंगार विभाग
    • कपड़ा
    • लंबे बालों के बिना पुरुषों को एक विग या मादा कटौती की आवश्यकता होगी - यदि आप एक महिला हैं, तो विग का उपयोग करें, जब आपका कट मर्दाना न हो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com