IhsAdke.com

पुरुषों के लिए एक चमड़े की जैकेट कैसे चुनें

अगर आप पुरुष हैं और आप अपने खुद के चमड़े की जैकेट खरीद रहे हैं या अगर यह किसी औरत के लिए जैकेट खरीदने की सोच वाली महिला है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, ऐसे कई कारक हैं जिन्हें आपको आदर्श परिधान चुनने पर ध्यान देना चाहिए। कुछ मामलों में, एक मनोरंजन और आकस्मिक उपयोग के लिए एक जैकेट खरीद सकता है - दूसरों में, कोई ऐसा हो सकता है जो हर रोज़ सामाजिक पोशाक के साथ फिट हो। आदर्श शैली को चुनने के अलावा, आपको एक कट का चयन भी करना चाहिए जो आराम से सेवा और आपके शरीर के प्रकार का पूरक होगा।

चरणों

चित्र शीर्षक से पुरुषों के लिए लेदर जैकेट खरीदें चरण 1
1
एक रंग का एक टुकड़ा खरीदें जो आपकी अलमारी से मेल खाता है। तो आप इसे अपने संयोजनों में से अधिकांश पर नियमित रूप से उपयोग कर सकते हैं उदाहरण के लिए, एक काले जैकेट प्राप्त करें यदि आपके कपड़े में अधिकतर चमकीले रंग होते हैं - एक भूरे रंग का एक टुकड़ा खरीद लें, अगर आपके कपड़े में पृथ्वी के टोन हैं, जैसे बेज या हल्के भूरे रंग का
  • एक रंग चुनें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं और जो आपके व्यक्तित्व को बेहतर ढंग से फिट करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि आप इसे बाद में सार्वजनिक रूप में इस्तेमाल करने के लिए शर्मिंदा हो जाएंगे, तो एक उज्ज्वल नारंगी चमड़े की जैकेट खरीद लें।
  • यदि आप इसे आकस्मिक और सामाजिक कपड़ों के साथ पहनना चाहते हैं तो एक काले जैकेट खरीदें ब्लैक आपके सामाजिक संगठन को अधिक ठाठ बना सकते हैं और इसे एक पेशेवर रूप दे सकते हैं - यह रंग भी एक अनौपचारिक रूप देता है जब जींस या कपड़े पैंट के साथ पहना जाता है।
  • चित्र शीर्षक वाले पुरुषों के लिए लेदर जैकेट खरीदें, चरण 2
    2
    एक जैकेट का चयन करें जिसका कटौती आपके शरीर के अनुकूल है। कुछ आपको पतला दिखने के लिए बनाये जाते हैं, जबकि अन्य आपको अधिक थोक दे सकते हैं।
    • यदि आप पतले होते हैं और व्यापक कंधे होते हैं तो एक विंडब्रकर जैकेट की तलाश करें विंडब्रेकर जैकेट में अधिक सीने की जगह होती है और आमतौर पर कमर पर तंग होती है। यदि आपके पास भारी ट्रंक है, तो यह मॉडल इसे और भी अधिक उजागर कर सकता है, क्योंकि अधिकांश में मोटी पैडिंग या ऊन लाइनिंग या भेड़-काज होते हैं।
    • एक मोटरसाइकिल जैकेट खरीदो, अगर उसे लंबा माना जाए इस मॉडल में आम तौर पर कई दृश्य प्रभाव होते हैं, जैसे ज़िप्पर और जेब, जो कम होने वाले लोगों की छवि को डूब सकते हैं
    • यदि आप बहुत पतले हैं, तो लोचदार कमरबंद के साथ एक जैकेट खरीदें, जो आपके पेट के नीचे हो सकता है। लाइनर आपकी छाती और कंधों के ऊपर जोर दिया जाएगा और आपको बड़ा दिख सकता है।
    • यदि आपका धड़ भारी है, तो एक सज्जित कटौती के साथ एक सीधे जैकेट खरीदें। सीधे जैकेट आपके धड़ पर वॉल्यूम इंप्रेशन को खत्म करने में मदद कर सकते हैं, जबकि लोचदार बेल्ट और अन्य अलंकरण जैसे ज़िपर्स और विभिन्न जेब इस वॉल्यूम को बढ़ा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पुरुषों के लिए चमड़े की जैकेट खरीदें चरण 3
    3
    आस्तीन के साथ एक चमड़े का जैकेट सही आकार प्राप्त करें आप खरीदते हुए हर जैकेट की आस्तीन अपनी कलाई की रेखा से परे नहीं जाना चाहिए, या यह टुकड़ा आपके लिए बहुत छोटा या बहुत बड़ा लग सकता है



  • चित्र शीर्षक से पुरुषों के लिए लेदर जैकेट खरीदें चरण 4
    4
    अपनी कमर पर समाप्त होने वाली एक जैकेट खरीदें यह लम्बाई आपकी सिल्हूट को बढ़ाना चाहेगी, चाहे आप जो भी चुनते हों, पहले से ही लंबी जैकेट, जैसे ओवरकोट या खाई कोट, बिना फार्म के छोड़ सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से पुरुषों के लिए लेदर जैकेट खरीदें चरण 5
    5
    एक फैब्रिक से बना जैकेट चुनें जो आपको पूरक करता है कुछ सामग्रियां और अधिक सुन्दर दिखती हैं, जबकि दूसरों को इसे गर्म करने और इसे बचाने के लिए बनाया जाता है।
    • अगर आप सामाजिक कपड़ों के साथ जैकेट पहनना चाहते हैं, तो एक भेड़ का चमड़ा चुनें, जो नरम है और इसमें चिकना और सुरुचिपूर्ण उपस्थिति है।
    • यदि आप चमड़े की जैकेट को बाहर, ठंड के मौसम में या मोटर साइकिल की सवारी करते हुए पहनना चाहते हैं, तो इसके स्थायित्व और मोटाई के कारण गाय की चमड़े का चयन करें।
  • चित्र शीर्षक से पुरुषों के लिए लेदर जैकेट खरीदें, चरण 6
    6
    निर्णय लेने से पहले सभी चमड़े की जैकेटों का प्रयास करें इस तरह आपको पता चलेगा कि टुकड़ा आपके शरीर में कैसे रहता है और खरीदारी से पहले ऐसा कैसा लगता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक मोटरसाइकिल-विशिष्ट जैकेट खरीद रहे हैं, तो गाय के चमड़े का एक टुकड़ा खरीद लें, जो कि मौसम से बचाने के लिए या यदि आप गिर जाते हैं तो कम से कम 1 मिमी मोटी होती है। रिफ्लेक्टर के साथ एक जैकेट खरीदने पर विचार करें ताकि अन्य ड्राइवर आपको सड़क पर देख सकें, गर्म मौसम में सवारी करने के लिए वायु छिद्रों के साथ, या सर्दियों के महीनों के लिए मोटी हटाने योग्य लाइनर के साथ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com