IhsAdke.com

एक बॉम्बर जैकेट कैसे पहनें

बॉम्बर जैकेट आज के सबसे फैशनेबल टुकड़ों में से एक है। यह पायलटों द्वारा उपयोग किए जाने वाले मूल टुकड़े के रूप में शुरू हुआ, अब यह वेशभूषा में से एक है जो मशहूर हस्तियों की अलमारी में सबसे अधिक दिखाई देती है, दोनों पुरुषों और महिलाओं सौभाग्य से, इस जैकेट को पहनने के तरीके असीमित हैं। यदि आप एक को पाने की सोच रहे हैं, या अगर आप पहले से ही एक पंप के मालिक हैं और मदद की ज़रूरत है, तो इसका इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करने के कई तरीके हैं।

चरणों

भाग 1
आपका बॉम्बर जैकेट चुनना

चित्र शीर्षक एक पहनें बॉम्बर जैकेट चरण 1
1
शरीर पर फिट देखें चूंकि बमबारी को सैन्य कर्मियों को संभालने के उपकरण के लिए उपयोगितावादी हिस्से के रूप में इस्तेमाल करना शुरू हुआ, यह स्वाभाविक रूप से बड़ी है हालांकि, डिजाइनर, जो जैकेट के डिज़ाइन के साथ खेलने के लिए डरते नहीं थे, ने कई भिन्नताओं के साथ पोशाक का उत्पादन किया। आप मूल शैली की तरह बड़े टुकड़े का उपयोग कर सकते हैं या अन्य मॉडलों के बीच, तंग, छोटे संस्करण चुन सकते हैं।
  • सही फिट चुनना इस संगठन के माध्यम से व्यापक होने का रहस्य है। अपनी बॉम्बर जैकेट खरीदने से पहले, टुकड़े को आज़माने के लिए मत भूलना।
  • चित्र शीर्षक वाला एक बॉम्बर जैकेट स्टेप 2
    2
    एक रंग चुनें सभी रंगों के बॉम्बर जैकेट हैं यदि आप एक में निवेश करना चाहते हैं, तो ठीक से सेट करें ताकि आप कपड़े चाहें मुख्य पूरक के रूप में दैनिक आधार पर उपयोग करने के लिए आप एक तटस्थ रंग चुन सकते हैं, जैसे कि काले, भूरे या सैन्य हरे रंग का एक और विकल्प है दृश्य में एक हाइलाइट के रूप में उपयोग करने के लिए एक जीवंत या उभरा होता रंगीन बमबारी खरीदने के लिए।
  • चित्र शीर्षक वाला एक बॉम्बर जैकेट स्टेप 3
    3
    सामग्री की तुलना करें रंगों की तरह, विभिन्न वस्त्रों और सामग्री के बमवर्षक जैकेट भी हैं पारंपरिक बनियान नायलॉन से बना है, लेकिन इसके लिए सीमित नहीं है। यदि आप सर्दी में एक बमवर्षक का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप चमड़े का एक टुकड़ा, एक गद्देदार या एक जो कि थर्मल संरक्षण है, चुन सकते हैं। यदि आप इसे प्रदान गर्मी की तुलना में शैली में अधिक रुचि रखते हैं, तो आप रेशम या डेनिम का एक टुकड़ा चुन सकते हैं सभी विकल्पों का अन्वेषण करें - कई हैं!
  • भाग 2
    देखो आकस्मिक रखते हुए

    चित्र शीर्षक वाला एक बॉम्बर जैकेट स्टेप 4
    1
    जीन्स और स्नीकर्स के साथ अपने बॉम्बर जैकेट का मिश्रण करें जींस और टी-शर्ट के संयोजन के रूप में कुछ भी बुनियादी नहीं है, लेकिन आप एक बमवर्षक को जोड़कर देखो उठा सकते हैं। सरल शैली से परिपूर्ण होने के लिए अपने पसंदीदा स्नीकर्स के साथ अपने आप को पूरक करें। पैर को मारने या दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन के लिए जाने के लिए इस संयोजन का उपयोग करें। बॉम्बर जैकेट एक सरल रूप में ध्यान खींचता है
  • चित्र शीर्षक वाला एक बॉम्बर जैकेट, चरण 5



    2
    एक फसली ब्लाउज के साथ परिधान पहनें इन छोटे टी-शर्ट, जिन्हें बुलाया जाता है, वर्तमान में भी हैं यदि मौसम अकेले फसल का उपयोग करने के लिए ठंडा है, या यदि आप अपने शरीर को थोड़ा ढंकना चाहते हैं, तो आपको एक बमवर्षक मारा जाना चाहिए। त्वचा को दिखाते समय थोड़ी सास के साथ एक ठाठ देखो बनाने के लिए उच्च-कमर जीन्स या शॉर्ट्स के साथ पूरक।
  • चित्र शीर्षक वाला एक बॉम्बर जैकेट, चरण 6
    3
    जिम कपड़े के साथ प्रयोग करें यदि आप जिम से या उससे जा रहे हैं, या अधिक एथलेटिक शैली अपना रहे हैं, तो एक बमवर्षक के साथ बर्ताव करने से शहरी नज़र आएगा जिम टुकड़ों के ऊपर एक जैकेट के साथ, आप समस्याओं के बिना सड़कों पर जिम की नज़र लेते हैं
  • भाग 3
    लालित्य के साथ बॉम्बर जैकेट का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक वाला एक बॉम्बर जैकेट शीर्षक 7
    1
    यह एक काले रंग की पोशाक के साथ पहनें क्लासिक काली पोशाक - या किसी कॉकटेल पोशाक - पूरी तरह से शीर्ष पर एक बॉम्बर जैकेट के साथ बदल देती है। टुकड़े के ढीला फिट पोशाक के स्पष्ट देखने के लिए एक स्पोर्टी साहसी लाता है यदि आप पोशाक पर खेलने के लिए एक जैकेट पहनना चाहते हैं, या जो पहना जाने वाले कपड़ों के लिए एक नया चेहरा दें, तो बम तोड़फोड़ सही समाधान है
    • आप शाम की पोशाक को दिन के लिए एक आरामदायक पोशाक में स्नीकर्स और एक बॉम्बर जैकेट के साथ पूरक कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला एक बॉम्बर जैकेट स्टेप 8
    2
    एक मोनोक्रोम छवि बनाएं और इसे जैकेट के साथ उजागर करें। वहाँ एक मोनोक्रोम देखो से ज्यादा ठाठ और सुरुचिपूर्ण कुछ भी नहीं है। एक ही रंग के ब्लाउज के साथ काले पैंट को जोड़ो और एक बमवर्षक के साथ और भी अधिक उजागर करें सुंदर होने के अतिरिक्त, सेट स्टाइलिश दिखता है रंग का थोड़ा स्पर्श देने के लिए एक सुंदर घड़ी या धातु बेल्ट जोड़ें।
  • चित्र शीर्षक वाला एक बॉम्बर जैकेट स्टेप 9
    3
    अपने काम के कपड़े पर एक संरचित बॉम्बर का उपयोग करें यह आश्चर्य की बात है, लेकिन आप काम करने के लिए उपयोग किए जा रहे भागों के साथ एक बॉम्बर जैकेट को जोड़ सकते हैं। यदि आप व्यावसायिक वातावरण में जैकेट पहनना चाहते हैं, तो बेहतर और अधिक फिट टुकड़ा चुनें। भारी और भारी जैकेट अधिक औपचारिक रूप से मिलान करने के लिए कठिन हैं, लेकिन परिधान का एक संरचित संस्करण शर्ट और टाई या पोशाक के साथ अच्छा लगता है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com