IhsAdke.com

कैसे ईस्टर रविवार के लिए पोशाक के लिए

ईस्टर रविवार को, ईसाई यीशु मसीह के जी उठने का जश्न मनाते हैं ब्राजील में, रिवाज़ में प्रियजनों को चॉकलेट अंडे देना और दोपहर का भोजन करना है चूंकि मौसम आमतौर पर हल्का होता है, प्रयुक्त कपड़ों में उत्तरी गोलार्ध में (वसंत के दौरान) और दक्षिणी गोलार्ध (शरद ऋतु) में, सबसे विशद रंग और प्रिंट दर्शाता है। पारंपरिक कपड़ों के बीच, सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले विकल्पों में पुरुषों के लिए महिलाओं के लिए कपड़े और टोपी और सूट शामिल हैं हालांकि, लोग इस छुट्टी का जश्न मनाने के लिए और अधिक आरामदायक टुकड़े चुनते जा रहे हैं। ईस्टर रविवार के लिए पोशाक कैसे करें की एक मार्गदर्शिका के रूप में निम्न चरणों का उपयोग करें

चरणों

विधि 1
ईस्टर की गतिविधियों के लिए तैयार हो रही है

चित्र ईस्टर रविवार चरण 1 के लिए ड्रेस शीर्षक
1
एक ड्रेस चुनें जो दिन की गतिविधियों के लिए व्यावहारिक है। यदि आप चर्च में जाते हैं तो आप कपड़े पहन लेंगे जो परिवार के खाने या ईस्टर अंडा शिकार के लिए संगठन से अलग होगा। चुनने के लिए, पहले यह निर्धारित करें कि आपका ईस्टर दिन कैसा होगा। गतिविधियों के लिए उचित भागों का चयन करें, अपने आराम और स्थान पर विचार करें।
  • ईस्टर रविवार चरण 2 के लिए ड्रेस चित्र
    2
    चर्च जाने के लिए कपड़े चुनें यदि आप ऐसा करने की आदत में नहीं हैं, तो चर्च क्लर्क को बुलाओ या कपड़े पहने जाने के तरीके के सुझावों के लिए एक परिवार या मित्र से पूछें। कुछ चर्च ईस्टर रविवार को औपचारिक सूट का आदेश देते हैं, जबकि अन्य अधिक आरामदायक सूट के लिए अनुमति देते हैं। यदि चर्च आपको औपचारिक कपड़ों की आवश्यकता होती है, तो पूछें कि क्या महिला अक्सर टोपी पहनती हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करते
    • सामान्य शैलियों को प्राथमिकता दें ईस्टर रविवार को चर्च में जाने का उद्देश्य भगवान की प्रशंसा करना और यीशु मसीह के जी उठने का जश्न मनाने है, इसलिए जगह की मांगों से अलग होने के बावजूद अपने आप को सम्मानपूर्वक तैयार करें। महिलाओं के लिए, सबसे अच्छा विकल्प घुटने या लंबे समय तक कपड़े और स्कर्ट पहनना है, और कोई छोटा टुकड़ा नहीं है। यदि आप कपड़े या ब्लाउज पहनते हैं, तो बिना ऊपरी हिस्से पर कार्डिगन या जैकेट पहनते हैं। पुरुषों को शॉर्ट्स या ओपन शर्ट नहीं पहनना चाहिए।
    • डेनिम से बचें जीन्स और डेनिम ईस्टर रविवार को धार्मिक घटनाओं के लिए उपयुक्त नहीं हैं
    • जब संदेह में, कपड़े चुनें जो आप काम पर पहनेंगे। यदि आप ईस्टर पर चर्च में जाने के लिए बिल्कुल नहीं जानते हैं, तो ड्रेस अप करें जैसे कि आप नौकरी की बैठक या नौकरी के लिए इंटरव्यू जा रहे हैं। महिलाओं के लिए, एक विकल्प एक पैंट और शर्ट के साथ सामाजिक पैंट पहनना है, जबकि पुरुष सूट और संबंध पहन सकते हैं।
  • चित्र ईस्टर रविवार चरण 3 के लिए पोशाक शीर्षक
    3
    ईस्टर अंडे के शिकार के लिए एक संगठन चुनें आमतौर पर, यह बाहरी वातावरण में होता है, इसलिए उपयुक्त भागों चुनें। आपके कपड़े आरामदायक होना चाहिए ताकि आप आसानी से स्थानांतरित कर सकें आपके जूते भी आरामदायक होने चाहिए ताकि आप आसानी से चल सकें या आराम कर सकें
    • महिलाओं के लिए, कई विकल्प हैं एक कार्डिगन, एक स्वेटर के साथ एक सीधे स्कर्ट या एक ढीली स्वेटर के साथ एक कार्पी पैंट के साथ हल्के कपड़े पर विचार करें। हाथी पर एक कार्डिगन, जैकेट या स्वेटर होने के बारे में अच्छी बात यह है कि अगर आप थोड़ी मात्रा में ठंडा हो जाए तो आप गर्म कर सकते हैं
    • पुरुषों के लिए, कुछ विकल्प भी हैं शॉर्ट्स के साथ एक शर्ट या पोलो के साथ खाकी पैंट पहनने पर विचार करें। मौसम शांत होने पर स्वेटर या जैकेट को छोड़ दें।
  • ईस्टर रविवार चरण 4 के लिए ड्रेस नामक चित्र
    4
    टुकड़ों का चयन करें जो चर्च में जाने, दोपहर के भोजन के लिए या अंडा शिकार में भाग लेने के लिए दोनों की सेवा करते हैं। अगर आप औपचारिक और आकस्मिक घटनाओं में जाते हैं तो अनुकूलनीय कपड़े पहनें
    • आरामदायक व्यावसायिक कपड़े के बारे में सोचो महिलाओं को एक रेशम या कपास शर्ट या हल्के कार्डिगन पोशाक के साथ सामाजिक पतलून पहनना चाहिए। चर्च में एलीड जूते पहनें, लेकिन दोपहर के भोजन या अंडा शिकार के लिए उपयोग करने के लिए आप के साथ चप्पलें एक जोड़ी ले आओ।
    • पुरुषों के लिए, आरामदायक व्यवसायिक कपड़े विकल्प भी हैं एक शर्ट और जैकेट के साथ हल्के स्वेटर या खाकी पैंट के साथ सामाजिक पैंट पहनने पर विचार करें। चर्च में अपनी जैकेट पहनें और फिर दोपहर में जब आप ईस्टर अंडे के लिए शिकार जा रहे हों
  • विधि 2
    रंग और पैटर्न का चयन

    चित्र ईस्टर रविवार के लिए पोशाक शीर्षक 5 चरण
    1
    रंगों के टुकड़े को चुनें ईस्टर पत्तियों और पेड़ों के साथ, शरद ऋतु के मौसम की विशिष्ट गर्म रंगों को दर्शाता है। पीतल, लैवेंडर और गुलाबी जैसे पेस्टल रंगों पर गौर करें।
    • रंगों के बारे में सोचें जो आपकी त्वचा की टोन बढ़ाते हैं पेस्टल रंगों में हर कोई अच्छा नहीं दिखता है यदि आपकी त्वचा को पीटा जाता है, तो आप अधिक विशद रंगों को पसंद कर सकते हैं उदाहरण के लिए, हल्के पीले रंग का उपयोग करने के बजाय, त्वचा को रोशन करने के लिए कैनरी-पीले को पसंद करें।
    • महिलाएं गहरे रंगों के साथ पेस्टल रंगों को गठजोड़ कर सकती हैं आपके बायोटाइप पर निर्भर करते हुए, पेस्टल रंगों में एक पूरे वस्त्र बहुत उपयुक्त नहीं हो सकता है। अपने शरीर को बढ़ाने और एक ही समय में ईस्टर के रंग को प्रतिबिंबित करने के लिए नौसेना नीले स्कर्ट या काली पैंट के साथ पस्टेल ब्लाउज का मिश्रण करें।
    • पुरुष पस्टेल शर्ट पहन सकते हैं शर्ट, स्वेटर या संबंधों के लिए सुझाए गए विकल्पों में, मूंगा, पानी-हरा और हल्का नीला है। ये रंग भूरे रंग से खींचे रंगों के साथ बहुत अच्छे हैं, जैसे कारमेल और खाकी।
  • ईस्टर रविवार चरण 6 के लिए ड्रेस शीर्षक चित्र



    2
    पुष्प प्रिंट चुनें चूंकि देर से गर्मी और शुरुआती गिरावट में ईस्टर होता है, तापमान हल्के होते हैं और यह बहुत लोकप्रिय प्रिंट है कपड़े, स्कर्ट, ब्लाउज या पुष्प सामान पहनें
    • प्रिंट चुनें जो कि आपके शरीर को महत्व देते हैं बहुत बड़े प्रिंट आमतौर पर मोटी हो जाते हैं, इसलिए यदि आपका शरीर अधिक मधुर है, तो आप स्वेटर और ठोस रंग पैंट के लिए अधिक नाजुक प्रिंट और छोटे पसंद करते हैं।
    • अगर मौसम ठंडा हो तो कार्डिगन या पुष्प जैकेट का उपयोग करने पर विचार करें। इस प्रकार, आप अपनी पोशाक की बहुमुखी प्रतिभा बनाए रखते हुए फूलों की शैली को शामिल कर सकते हैं।
    • पुरुष पुष्प संबंधों को पहन सकते हैं ईस्टर रविवार एक हवाईयन पुष्प शर्ट पहनने का सबसे अच्छा दिन नहीं है इसके बजाय, एक अच्छा सुझाव टाई या स्कार्फ पहनना है और कुछ ठोस रंग का एक सूट है
  • विधि 3
    ईस्टर रविवार के लिए सामान का उपयोग करना

    चित्र ईस्टर रविवार के लिए पोशाक शीर्षक 7 चरण
    1
    महिलाओं के लिए सहायक उपकरण के बहुत अच्छे विकल्प हैं एक टोपी या टोपी पारंपरिक ईस्टर पसंद है, लेकिन आप अपनी शैली को प्रतिबिंबित करने वाले कुछ और आधुनिक सामान का उपयोग कर सकते हैं।
    • गहने, स्कार्फ, हैंडबैग और बाल सहायक उपकरण का उपयोग करें, जो आपके ईस्टर पोशाक का पूरक है। यदि आप चर्च में जाते हैं, तो सामान चुनें जो आपकी लालित्य पर जोर देते हैं। यदि आपकी पोशाक अधिक आरामदायक है, तो आप हिम्मत और अधिक रंगीन या आकर्षक सामान पहन सकते हैं।
  • चित्र ईस्टर रविवार के लिए ड्रेस नामक चरण 8
    2
    अपने संगठन को बधाई देने वाले जूते का चयन करें टुकड़ों के रंग और शैली के अनुसार उन्हें मैच। या, यदि आप अधिक अस्थिरता चाहते हैं, तो अन्य संयोजनों के साथ उपयोग किए जा सकने वाले नग्न टन में एक जोड़ी चुनें।
    • चर्च जाने के लिए चमड़े के जूते या अन्य बंद चमड़े के जूते पहनें, या यदि आप एक और आरामदायक वातावरण में हैं, तो सैंडल या चप्पल पहनें
  • चित्र ईस्टर रविवार के लिए पोशाक शीर्षक 9 चरण 9
    3
    पुरुषों के लिए, कुछ दिलचस्प गौण विकल्प हैं जूते के साथ बेल्ट को गठबंधन करना संभव है यदि लक्ष्य अधिक समन्वित रूप को लिखना है यदि आप सामाजिक जूते पहनते हैं, तो उन्हें बहुत चिकना होना चाहिए, खासकर यदि आप चर्च में जाते हैं।
    • रंग का एक स्पर्श जोड़ने के लिए, टाई और जैकेट के स्कार्फ का मिलान करें।
  • चित्र ईस्टर रविवार के लिए पोशाक शीर्षक 10 चरण 10
    4
    स्पष्ट ईस्टर संयोजन से बचें खरगोशों या ईस्टर अंडे के लिए प्रिंट का उपयोग न करें, जो बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं।
  • युक्तियाँ

    • चाहे चर्च या अंडा शिकार पर जाना है, आरामदायक कपड़े पहनना है। उदाहरण के लिए, यदि आप कपड़े पहनने की आदत में नहीं हैं, तो आप असहज महसूस कर सकते हैं। इसके बजाय, उदाहरण के लिए, एक सामाजिक पतलून और शर्ट पसंद करते हैं।

    चेतावनी

    • जब ईस्टर अंडे की तलाश में बाहरी घटनाओं के लिए तैयार हों, तो सनस्क्रीन लागू करना सुनिश्चित करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com