IhsAdke.com

एक ईस्टर ट्री कैसे बनाएं

ईस्टर पेड़ के रूप में क्रिसमस के पेड़ के रूप में लोकप्रिय नहीं हो सकता है, लेकिन फिर भी यह पूरे परिवार के साथ समान रूप से सजावटी, उत्सव और बहुत ही शांत है - बच्चों, विशेष रूप से ईस्टर पेड़ सजाने के लिए बहुत मज़ा आता है । इस लेख को पढ़ना जारी रखें और देखें कि तुम्हारा कैसे बनाएं

चरणों

  1. 1
    एक शाखायुक्त सूखी शाखा की तलाश करें शाखा को पूरी तरह से पत्तियों से छीन लिया जाना चाहिए, या इसमें बहुत कम पत्तियां होंगी।
  2. 2
    एक फूलदान में घुमाओ। आप पृथ्वी के पॉट को भर सकते हैं, या सूखे शाखा को एक संयंत्र के बर्तन में रख सकते हैं (बशर्ते पौधे बहुत लंबा नहीं है)।
  3. 3
    किसी भी प्रकार के कपड़े का उपयोग करके छोटी छोरें बनाएं ऊतक मलबे के साथ छोरों को टाई और उन्हें शाखाओं की शाखाओं में बाँधें।
  4. 4



    ईस्टर अंडे लटकाएं स्टायरोफोम या प्लास्टिक के अंडे को रंगीन पेपर, चमक, या जो कुछ भी आप अपने शिल्प बॉक्स में पाते हैं, उसे पेंट करें या सजाने के लिए। जब आप भेड़ों को अपना निजी स्पर्श देते हैं, तो उन्हें "पेड़" में लटका दें।
  5. 5
    बच्चों को भाग लेने दें बच्चों को खरगोशों और ईस्टर अंडे की तस्वीरें खींचें और रंग दें उन्हें अपनी कृतियों को पेड़ पर लटका दें।
  6. 6
    फूलदान के मुंह को कवर करें पीस राफिया या पीले क्रेप पेपर का उपयोग फूलदान को भरने या फूलदान में पृथ्वी की सतह को कवर करने के लिए स्ट्रिप्स में करें।
  7. 7
    परिष्करण स्पर्श दें पॉटिंग मिट्टी को अच्छी तरह से कवर करने के बाद, मिनी ईस्टर अंडे, या अन्य कैंडीज जैसे बेर और नाजुक, राफ़िया या क्रेप पेपर पर।

युक्तियाँ

  • यदि आपको एक शाखा शाखा नहीं मिलती है, तो कई अलग-अलग शाखाओं का उपयोग करें।
  • स्टायरोफोम या प्लास्टिक के अंडे का उपयोग करने के बजाय, वास्तविक अंडेरेल्स का उपयोग करें। अंडा के ऊपर और नीचे में एक छोटा छेद बनाकर उन्हें खाली करें छेद में से एक में उड़ जाना ताकि अंडे की सामग्री दूसरी छोर से बाहर निकल जाए। बच्चों को गौच पेंट के साथ खोखले अंडे रंग दें। एक अच्छा आमलेट बनाने के लिए सामग्री का उपयोग करें!
  • फूलदान को सुशोभित करें जहां पेड़ को बड़े पीले रिबन के साथ रखा गया है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com