IhsAdke.com

कैसे एक ग्रंज की तरह पोशाक करने के लिए

ग्रंज गुंडा का सबसे चरम संस्करण है यह लेख आपको दिखाएगा कि एक तरह की पोशाक कैसे करें!

चरणों

  1. 1
    जूते। उचित जूते खरीदें अच्छी तरह से पहना जाने वाला कन्वर्ज़ जूते या जूते ठीक हैं, लेकिन मुकाबला जूते या जूते उतना ही बेहतर होते हैं जब तक वे चमड़े के बने नहीं होते हैं
  2. 2
    पैंट। काली खिंचाव जींस प्राप्त करें या किसी बचत दुकान पर काम करें। इसके अलावा उन्हें छंटूया जा सकता है पैंट (या गर्मी के लिए शॉर्ट्स)। एक सैन्य दुकान में यदि आप बहुत ग्रंज देखना चाहते हैं, तो आप सस्ते कपड़े खरीद सकते हैं, उन्हें चीर कर सकते हैं और अपने आप को सीलाई कर सकते हैं।
    • अनुकूलित करें। राजनैतिक विषयों के साथ प्रतीक या लोगो या सफेद रंग के साथ कुछ ग्रंज बैंड और अपने flared पैंट पर सीना। आप सरल काले लोगो को भी सीवन कर सकते हैं, लेकिन सभी पैंट को कवर करने की कोशिश करें और चिंता न करें, अगर वे दूसरे के ऊपर एक रहें - ओवरलैप ग्रंज है आप सजाने के लिए बस उपयोगिताहीन ज़िपरों को भी सिलाई कर सकते हैं। छेड़छाड़, तेंदुए या अशुद्ध चमड़े के प्रिंट भी शांत हैं जेब के शीर्ष पर गोंद नट और बोल्ट्स एक दिलचस्प स्पर्श भी जोड़ते हैं।
    • पैचवर्क एक अच्छा स्पर्श है पैंट पर गोंद करने के लिए कपड़े के मोटे वर्गों को काट लें और वे जेब के रूप में काम करेंगे। इसी तरह, लोगो, रेशम स्क्रीन या पैच बैंड या राजनीतिक नारे बहुत ही बढ़ रहे हैं।
  3. 3
    स्व-निर्मित शर्ट एक धर्मार्थ बाजार या सैन्य वस्तुओं की दुकान में काले शर्ट खरीदें। सफेद कपड़े रंग के साथ राजनीतिक लोगो या ग्रंज बैंड के नामों को रंग दें (जो भी वैसे भी राजनीति का जिक्र करते हैं) (अधिक सटीकता पाने के लिए एक स्टैंसिल का उपयोग करें)। यदि आप स्याही का उपयोग करने से डरते हैं, तो आप इन विषयों को प्रिंट कर सकते हैं और उन्हें अपनी शर्ट पर रख सकते हैं। शर्ट के हेम काटना बहुत ग्रंज है। आप कट भागों का पुन: उपयोग भी कर सकते हैं।
  4. 4
    हुड वाले जैकेट एक बचत दुकान पर एक काला हुड जैकेट खरीदें इसे अनुकूलित करें जैसा कि आपने पैंट के साथ किया था हूड के किनारे तक गोंद नट और बोल्ट। छड़ी सभी डाकू और पीठ पर एक बहुत बड़ा लोगो प्रिंट। सीना करने के लिए दंत सोता का उपयोग करें यदि यह एक तालाब है, तो आप सामने बड़े प्रिंट भी बना सकते हैं।
  5. 5
    जैकेट। चमड़े की जैकेट ढूंढने का प्रयास करें इसे अपनी पैंट की तरह कस्टमाइज़ करें- लेकिन इस बार, आप अपने पूरे जैकेट को पागल या स्पाइक्स के साथ कवर कर सकते हैं, यहां तक ​​कि प्रिंट के शीर्ष पर भी। दंत सोता के साथ हाथ से सीने की कोशिश करें जैकेट को छिड़कना और इसे कूड़ाइए जाने से पहले इसे ब्लीच में डाल दें। इससे उन्हें एक बहुत ही रोचक नज़र आता है बैंड प्रतीकों को ले लीजिए बेहतर बनाने के लिए अगर आपको कुछ बनाने के लिए एक बैज मशीन मिलती है!
    • वैकल्पिक रूप से, एक सैन्य जैकेट खरीदें और इसे बैंड और चेन के साथ कस्टमाइज़ करें।



  6. 6
    प्रमुख सहायक उपकरण एक काले बेसबॉल या सैन्य टोपी खरीदें इस पर कुछ प्रिंटों को सीना और कुछ स्पाइक छड़ी।
  7. 7
    अन्य सहायक उपकरण रस्सी या अन्य सामग्रियों से बना कॉस्टयूम गहनों का पता चला है कि बहुत ग्रंज हैं पैडलॉक्स के साथ चेन भी शांत हैं एक काले रंग का बैंडना देखो पूरा करता है, और आप इसे एक चैरिटी शॉप में पा सकते हैं।
  8. 8
    बाल। बाल पर पेंट और अन्य रसायनों से बचें बस उसे बढ़ने दें और इसे बेदाग और उलझन में छोड़ दें यह एक डडलॉक बनाने का अंत हो सकता है, या आप उन्हें स्वयं भी कर सकते हैं आप अपने बालों के कुछ हिस्से को दाढ़ी भी कर सकते हैं।
  9. 9
    शारीरिक कला आपके द्वारा किए गए टैटू और पीरिसिंग एक महान विचार हैं। बस उनकी देखभाल करने और संक्रमण से बचने के लिए याद रखना।

युक्तियाँ

  • ग्रंज होने के तीन महत्वपूर्ण नियम: राजनीति, खुद करो और सस्ते दामों का आनंद उठाएं यदि आप खरीद के बजाय कुछ बना सकते हैं, तो यह करें। यदि एक स्वेटर पर डाल करने के लिए एक चतुर राजनीतिक नारा है, तो इसे दबाएं!
  • वास्तव में राजनीतिक संगठन का एक हिस्सा होना महत्वपूर्ण है, जिसके लिए आप लोगो लेते हैं, या अपनी शर्ट बैंड को पसंद करते हैं।
  • "इसे स्वयं करें" देखो पूंजीवाद विरोधी की अभिव्यक्ति है। यदि आप कुछ नहीं बना सकते हैं या किसी बचत की दुकान से खरीद सकते हैं, तो इसे करने के लिए अन्य तरीके बनाएं।
  • हर कीमत पर चमड़े से बचें अपना नज़रिया बनाने के लिए केवल गैर-पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों का उपयोग करें

चेतावनी

  • बहुत से लोगों को बदमाशों को भी पसंद नहीं है, इसलिए किसी भी तरह के आक्रामकता के लिए तैयार रहें।
  • यदि आप ग्रंज बनने जा रहे हैं, तो आपको शाकाहारी नहीं होने पर कम से कम शाकाहारी होना चाहिए। चमड़े, ऊन और जानवरों से प्राप्त अन्य सामग्रियों से हर कीमत पर बचें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com