IhsAdke.com

कैसे इंडी ग्रंज शैली के अनुसार ड्रेस अप करने के लिए

यदि आप कलात्मक दृश्य, पर्यावरणविद्, क्रिस्टोफर ड्रू, कर्ट कोबेन, डिस्को या जूनो में आतंक चाहते हैं, तो आप सही जगह पर हैं।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से ड्रेस इंंडी ग्रुंज की तरह चरण 1
1
अपने नए रूप में दोनों शैलियों (ग्रुंज + हिप्पी = इंडी) से प्रभावों को शामिल करें अपनी नई छवि के आधार पर एक सामान्य विचार प्राप्त करने के लिए, Google पर ग्रंज और फिर हिप्पी देखें आटा में अपना हाथ मिल जाने के बाद, फ्लोरेंस वेल्च, कर्ट कोबेन, क्रिस्टोफर ड्र्यू, और डेथ कैब फॉर कॉटी जैसे लोगों को देखने के लिए कि किस तरह के कपड़ों की कोशिश करें।
  • पिक्चर शीर्षक ड्रेस इंंडी ग्रुंज की तरह चरण 2
    2
    एक पतली जींस खरीदें अधिकांश इंडीज आज उनका इस्तेमाल करते हैं उज्ज्वल नीयन रंगों से बचें और "क्लासिक" हल्के नीले और काले, काले भूरे / हल्के और काले रंग का उपयोग करें यदि आप एक लड़की हैं या कपड़े पहने हुए कपड़े धोने के लिए अधिक नारी माना जाता है, तो आप पुष्प पैटर्न वाली स्कर्ट पहन सकते हैं या साधारण दौर अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या देखना है, तो Google पर इंडी लड़कियों की तलाश करें
  • पिक्चर शीर्षक ड्रेस इंंडी ग्रुंज की तरह चरण 3
    3
    इंडी कपड़ों के लिए देखो। उन कपड़ों की तलाश करें जो पुराने हैं या पुराने लगते हैं। अपने माता-पिता की कोठरी को बरामद करें, एक थ्रिफ्ट स्टोर पर जाएं (आपको वहां बहुत सारी चीज़ें मिल सकती हैं), पुरानी कपड़े खरीदने के लिए आप क्या कर सकते हैं। अधिकांश क्लबबेर्स कपड़ों से बचें या उज्ज्वल और नीयन बनें। डुलर या गहरा कपड़े पहनें (अभी तक गॉथिक या इमो नहीं मिलता है, हैरी पॉटर और ट्वाइलाइट फिल्मों के पात्रों की तरह दिखने की कोशिश करें)। कपड़े पर भी इंटरनेट पर देखो
  • पिक्चर शीर्षक इन्डियन ग्रुंज की तरह चरण 4
    4
    सही शर्ट खरीदें
    • पुरुषों के लिए शर्ट - विंटेज बैंड शर्ट (रमोंस, निर्वाण, आदि), प्लेड बटन डाउन शर्ट (खुली या बंद), स्वेटर (यदि आप और अधिक प्राचीन और पुरानी मॉडल चाहते हैं, गूगल पर क्रिस्टोफ़र ड्रयू ढूंढें), Henleys, निहित, मुद्रित शर्ट ( विडंबनापूर्ण वाक्यांशों वाले नहीं, वे उबाऊ हैं, साइट पर एक नज़र डालने की कोशिश करें https://threadless.com कुछ विचार है करने के लिए), सरल शर्ट, जैसे धारीदार, वी कॉलर, एक ही रंग के साथ आश्रयों (गहरे नीले, काले और भूरे रंग, बैंगनी, आदि की तरह कुछ भी कोशिश) cardigans और ओवरकोट।
    • लड़कियों के लिए - अधिक या कम एक ही बात है, लेकिन आप अधिक स्त्री कपड़े, फलालैन, पुष्प आदि खरीद सकते हैं। पुरुषों के लिए लगभग एक ही बात
  • चित्र इंडी ग्रुंज की तरह चरण 5 की तरह चित्रित करें
    5
    सामान के रूप में स्कार्फ पहनें आपको उनमें से कई की आवश्यकता होगी, लेकिन धारीदार स्कार्फ या उन सस्ता से बचें जो अंतर्निहित ग्लिटर हैं इसके बजाय, बड़े, भारी मॉडल खरीदने की कोशिश करें इसके अलावा, सरल ठोस रंग स्कार्फ भी काम करते हैं। कंगन - आपको उनमें बहुत ज़रूरत होगी, लेकिन सबसे सस्ता बड़बड़ाना नहीं खरीदना है, या आप "दृश्य" की तरह दिखेंगे। इसके बजाय, शांति चिह्न, आदि के साथ बेहतर कलाई बैंड, कपड़े का उपयोग करें। यह आपके प्रकोष्ठ के मध्य के करीब होना चाहिए अधिक विचारों के लिए Google पर "क्रिस्टोफर ड्रू" या "क्रिस्टोफर ड्रू कंगन" खोजें



  • पिक्चर शीर्षक ड्रेस इंंडी ग्रुंज की तरह चरण 6
    6
    बाल बढ़ने दें। यह लंबे समय तक हो सकता है, चाहे आप एक लड़का हो या लड़की हो पुरुषों के लिए, इसे बाहर चिकना मत करो, या आप दृश्य दृश्य मिलेगा हर दिन धोएं और कंडीशनर पास करें, फिर बालों का उपयोग करके वॉल्यूम बनाने के लिए कुछ उत्पाद जोड़ें, जिससे यह फ्लैट रहता है और इसे गड़बड़ता है। आपको बहुत प्रयास करना है, लेकिन आपके बाल क्रिस्टोफर ड्रू की तरह दिखाई देंगे। तुम भी एक प्राकृतिक देखो का उपयोग कर सकते हैं यदि आप अपने प्राकृतिक बाल पसंद करते हैं, लेकिन यह कंधों के लिए बढ़ते हैं तो यह बहुत समय बचाता है लड़कियों के लिए, आपके पास कई अन्य विकल्प हैं आप प्राकृतिक बालों का उपयोग कर सकते हैं, इसे कर्ल (और फिर कर्ल को कंघी कर सकते हैं, जिससे यह मुश्किल नहीं हो), एक हेयर स्टाइल खरीदें और इसका इस्तेमाल करें।
  • पिक्चर शीर्षक ड्रेस इंडी ग्रुंज की तरह चरण 7
    7
    कुछ टोपी खरीदें मज़ा मॉडल (जैसे भेड़िया, नाविक, चरवाहे, टोपी, सैन्य हेल्मेट आदि) भी एक अच्छा विकल्प हैं। आप eBay पर भी उनमें से कई खरीद सकते हैं यदि आप किसी शो या कुछ चीज़ों में जाते हैं तो भारतीय मुकुट बहुत मज़ेदार होते हैं हालांकि, उज्ज्वल नीयन से बचें।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस इंंडी ग्रुंज की तरह चरण 8
    8
    बैंड का पालन करें निर्वाण, पर्ल जैम, मैनेजमेंट, Nevershoutnever, फ्लोरेंस + मशीन, मामूली माउस, डिस्को में आतंक, Semisonic, सोनिक यूथ, हाँ हाँ Yeahs, बुरा धर्म, प्यारी के लिए मौत, जिमी दुनिया, खाने नीयन के पेड़, पैगी मुकदमा और समुद्री डाकुओं, antsy पैंट, रमोंस, ममफोर्ड और बेटों, बॉब मार्ले, बिल्ली शक्ति, डॉ। कुत्ता, xx, बात कर सिर, इमोजेन हीप, शुक्र पिस्तौल, Iggy और स्टूजेस, उज्ज्वल आंखें, स्नो पेट्रोल, मेल्विंस, पिक्सीज़, द शिन्स, आर्केड फायर, आदि आपका संगीत क्लासिक गुंडा, ग्रंज, विरोधी लोक और इंडी ठेठ का मिश्रण होना चाहिए। फिल्म जूनो के साउंडट्रैक के आधार पर। बिना screamo, पॉप या मेनस्ट्रीम रॉक (हमेशा की तरह कम, हे सोमवार, आदि)।
  • पिक्चर शीर्षक से ड्रेस इंंडी ग्रुंज की तरह चरण 9
    9
    वैन, बातचीत, हवा चलता है, मोकासिन, जूते सरल (कोई कांटों या कुछ भी), चप्पल, सरल ऊँची एड़ी के जूते के रूप में जूते खरीदें, और प्रकार पंप बुनियादी जूता एक इंडी हैं। नंगे पैर जब भी आप कर सकते हैं, यद्यपि। और एक चमकदार शतरंज पैटर्न, या "हर्ली एड" शैली के जूते से बचें।
  • चित्र के बारे में चित्र इंडी ग्रुंज की तरह चरण 10
    10
    रेट्रो और विंटेज की कोशिश करो, सब से ऊपर।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को "इंडी" घोषित मत करो या अपनी तस्वीरों में उन हास्यास्पद मुद्दों को हर जगह शांति के प्रतीकों के लिए रखें। कुछ आंकड़ों में अपनी उंगलियों को एक बनाने के लिए ठीक है, लेकिन कृत्रिम नहीं बनें।
    • Bandanas भी अच्छा है, लेकिन गैंगस्टर प्रकार का उपयोग नहीं करते
    • जीन्स में छेद हो सकते हैं या नहीं आप प्रत्येक गर्म-कुत्ते शैली के पैर को तह करके और घुटनों में एक छोटा सा दरार बनाकर अपने खुद के छेद भी बना सकते हैं। आपके समाप्त होने के बाद, जीन्स पहनें और छेद खोलें जब तक आप उचित आकार तक नहीं पहुंच जाते।
    • जीन्स जैकेट, बांह की कंधे के बीच में बांधा आस्तीन के साथ और जैकेट भी काम करते हैं।
    • एक शाकाहारी / शाकाहारी और पर्यावरणवादी होने के नाते भी आपकी छवि में मदद करता है
    • यदि आप अधिक आराम से और छीन-नीचे दिखाना चाहते हैं, तो ज्यामितीय पैटर्नों के साथ कमरकोटों की तलाश करें जब तक आप एक स्वतंत्र नज़र और तुम्हारा विकास न करें तब तक आप एंड्रू वानविंगर्ड की शैली का पालन कर सकते हैं। सिर के लिए स्कार्फ भी फिट है
    • युद्ध पेंट भी गाल पर किसी भी इंडी, दो विकर्ण धारियों के लिए कार्य करता है, नाक पुल पर एक रंगीन बैंड, एक आंख में एक हाथ की एक छाप, दूसरे के लिए एक मंदिर की नाक पुल पर एक उज्ज्वल क्षैतिज बैंड, या छोटा वी माथे पर एक बड़े अंदर, आदि। भारतीयों या फिल्म अवतार की नज़र में खुद को प्रेरित करें।
    • गिटार, गिटार या कुछ भी चीज जैसे आप चाहते हैं एक उपकरण जानें

    चेतावनी

    • हेल्लो किटी / आक्रमणकारी प्लास्टिक के प्लांट से कॉलर से बचें जो व्यक्तिगत दृश्य का उपयोग करता है- वे कुछ भी मूल नहीं हैं।
    • चमकीले रंगों के साथ अपने बालों को डाई न करें, इसे प्राकृतिक रखें
    • ट्रेंडी बैंड शर्ट जैसी चीजें नहीं पहनें, खासकर तकनीकी / स्क्रीमो से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com