IhsAdke.com

कॉटर्नोस पोशाक कैसे करें

ग्रंज युग में छपी जूते, जो शुरुआत और वर्ष 1990 के मध्य यह encompassou मतलब यह नहीं है की फैशन, तथापि, कि आज वे फैशन से बाहर कर रहे हैं। , और काफी सरल आकस्मिक कपड़ों के साथ गठबंधन और एक और समकालीन दृष्टिकोण ग्रंज शैली सक्षम करने के लिए यह ट्रेंडी प्रतिमानों से मिलान कर रही है - जो और अधिक नाजुक होते हैं - सैन्य जूते पर्याप्त देहाती महिलाओं के कपड़े के लिए एक पेचीदा विपरीत उत्पन्न करने के लिए कर रहे हैं वर्तमान।

चरणों

विधि 1
टर्बो आपका किशोर शैली

पिक्चर शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 1
1
एक फ्रिमी स्वेटर पहनें इस देखो के लिए, यह सबसे अच्छा है कि शीर्ष टुकड़ा जितना संभव हो उतना प्रकाश और स्त्रैण है। बहुत हड़ताली पैटर्न या प्रिंट के साथ टुकड़े से बचें, और इसके बदले उस चीज़ का विकल्प चुनें जो एक नरम रंग, सफेद या हल्के गुलाबी रंग का हो। धनुष और रफ़ल जैसे लड़की के विवरण के साथ टुकड़ों को खोजने की कोशिश करें एक पराजित शीर्ष टुकड़ा अधिक विस्तृत से अधिक शैली देता है, लेकिन कई स्त्रैण छू के साथ एक विस्तृत टुकड़ा भी अच्छे परिणाम दे सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने कॉम्बैट बूट्स स्टेप 2
    2
    एक छोटी ऊन कोट पहनने की कोशिश करें यदि ऊपर का टुकड़ा थोड़ा और अधिक विस्तृत है, तो आप उस पर एक सुंदर और स्टाइलिश ऊनी कोट लगा कर इसे हल्का बना सकते हैं। अन्य महिलाओं के ओवरकोट, जैसे कि फीता ब्लेज़र्स, भी अच्छे दिख सकते हैं, लेकिन यदि आप इस शैली को अपनाना चाहते हैं तो आपको मोटी ब्लोजर से बचना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 3
    3
    एक स्कर्ट पहनें काले, भूरे या भूरे रंग के पेन्सिल स्कर्ट ढीला शीर्ष टुकड़ों के साथ एक संतुलित सेट रखते हैं और साथ ही साथ सभी अधिकार स्थानों में अपने घटता लपेटते हैं। यदि आप अधिक विस्तृत टुकड़ा का उपयोग करने जा रहे हैं, हालांकि, अधिक लैस स्कर्ट पहनने के लिए वांछनीय हो सकता है उदाहरण के लिए, रफ़ल या पुलिट्ज़ वाला एक लाइन स्कर्ट चमत्कार कर सकते हैं घुटने के ऊपर या ऊपर जाने वाली स्कर्ट के साथ अपनी स्त्री के आकर्षण को पूरा करने पर जोर दें
  • पिक्चर शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 4
    4
    पेंटीहोज या लेगिंग को खाते में लें यदि मौसम अभी भी थोड़ा ठंडा है, तो आप स्कर्ट के नीचे और जूते के अंदर लेगिंग की एक जोड़ी के साथ अपने पैरों को गर्म कर सकते हैं। थोड़ा सा चमकदार या थोड़ा लैस पेंटीहोज भी पहना जा सकता है, जब तक शेष सेट में कई विवरण नहीं होते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 5
    5
    देहाती कोट्स पर रखें काले या भूरे रंग के मॉडल का चयन करें, रंग के आधार पर जो आपके कपड़े के रंगों से बेहतर मेल खाता है। Coturnos अच्छी स्थिति में हो सकता है, लेकिन इसके विपरीत का पूरा फायदा उठाने के लिए, यह सबसे अच्छा है कि जूते थोड़ा पहना जाता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने कॉम्बैट बूट्स चरण 6
    6
    सामान और श्रृंगार के साथ अंतिम रूप अपना मेक-अप किया जाना सुनिश्चित करें यदि आप श्रृंगार नहीं पहनते हैं, तो थोड़ी सी छाया या लिपस्टिक की कोशिश करें ताकि आपको और अधिक नारीदार नज़र आ सके। एक्सेसरीज़ कुछ और खुश होना चाहिए लंबे मोती बालियां या चमकीले सोने के कंगन की कोशिश करो।
  • विधि 2
    सादगी रखें

    पिक्चर शीर्षक पहने कॉम्बैट बूट्स चरण 7
    1
    तंग जींस पहनें मध्यम या अंधेरे टन कपास के काले रंग के साथ बेहतर मिश्रण करते हैं। एक अन्य विकल्प है, जबकि पैर लंबा एक अधिक स्टाइलिश सिल्हूट के लिए एक तंग काली जीन्स उपयोग करने के लिए है, लेकिन मानक नीले दिन के लिए दिन के आकस्मिक शैली के लिए अधिक उपयुक्त है। साफ जींस से अधिक मैच होता है और इसे बूट के अंदर रखा जा सकता है, जबकि व्यापक जीन्स को ढीली पड़ता है। यह देखो बेहतर लगेगा यदि आप अपने पैंट को अपने पैंट पर डाल सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 8
    2
    एक साधारण शर्ट या ब्लाउज पहनें एक टी-शर्ट या टैंक टॉप एक आकस्मिक वायु देगा जो शहर में सामान्य दिन बिताने के लिए उपयुक्त है। यदि आप कुछ और विशेष करना चाहते हैं, तो आप एक बटुआ या शर्ट पहन सकते हैं। एक रंग का टुकड़ा बेहतर लगेगा, लेकिन बोल्डर अलंकरण या एक और हड़ताली रंग के साथ एक टुकड़ा भी शैली पर हस्ताक्षर कर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने कॉम्बैट बूट्स चरण 9
    3



    यदि आप चाहें, तो शीर्ष पर आरामदायक कपड़े भरें। यह कुछ और करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आप चाहें तो कुछ और अधिक व्यापक और कुछ अधिक के बजाय कुछ और चुनें। उदाहरण के लिए, ऊन की जैकेट, बहुत औपचारिक दिखाई देगी, लेकिन एक पोंचो या आकस्मिक केप बहुत अच्छी तरह से मेल खाएंगे। दूसरी तरफ हुड पसीने वाले शतरंज, शायद बहुत आरामदायक हो सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 10
    4
    अच्छी स्थिति में coturnos का उपयोग करें। सुनिश्चित करने के लिए वेशभूषा आकस्मिक है, लेकिन शायद इस सेट के लिए शायद थोड़ा सा आकस्मिक है जो पहले से ही सरल है। इसका उद्देश्य यहाँ कंट्रास्ट बनाने के लिए नहीं है, लेकिन स्नीकर्स या उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ प्राप्त की तुलना में थोड़ा अधिक देहाती है कि एक संयोजक देखो प्राप्त करने के लिए नहीं है। जूते पहनने से आपको केवल मैला दिखना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहने कॉम्बैट बूट्स स्टेप 11
    5
    अपने आप को साधारण सामान और श्रृंगार तक सीमित करें यदि श्रृंगार का उपयोग करना, तो हल्के अनुप्रयोग बनाएं जो दिन के लिए उपयुक्त हो। सामानों के लिए, ठोस रंग और सरल रेखाएं और आकार चुनें। एक घेरा कंगन, स्कूल शैली कंधे बैग या बड़े झुमके की भी कोशिश करें।
  • विधि 3
    90 के दशक की शुरुआत में श्रद्धांजलि

    पिक्चर शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 12
    1
    एक फिट काले शर्ट पहनें लक्ष्य 1 99 0 के दशक की ग्रंज स्टाइल के लिए बिना थोड़ी तरफ फैलाना है, यह तब था जब काउबॉय फैशन की दुनिया में प्रवेश करती थी। हालांकि फिट शर्ट ग्रंज युग में फैशनेबल नहीं थे, हालांकि काला कालातीत है और कैटवॉक पर काफी जगह है। बाकी सेट के लिए एक उपयुक्त ब्लैक शर्ट एक अच्छा तटस्थ बेस है।
  • पिक्चर शीर्षक पहने कॉम्बैट बूट्स स्टेप 13
    2
    शीर्ष पर एक प्लेड शर्ट रखो बटन और निराकार प्लेड शर्ट ग्रंज शैली में निश्चित रूप से थे सबसे आधुनिक ग्रंज करने के लिए अपने श्रद्धांजलि छोड़ने के लिए, एक शर्ट है कि थोड़ा कम कमर पर विस्तृत पहनते हैं और यह आंशिक या पूर्ण रूप से खुला हुआ नीचे एक काले रंग की शर्ट दिखाने के लिए करते हैं। आप अपने आप को लाल और काले रंगों वाली किसी योजना में सीमित कर सकते हैं या कुछ और आधुनिक जैसे फ़िरोज़ा और काले या नीले और काले रंग के लिए चुन सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहने कॉम्बैट बूट्स स्टेप 14
    3
    एक छोटी, फीका पड़ा हुआ जींस डालें फीका पड़ा हुआ जीन्स की तुलना में अधिक कुछ ग्रंज नहीं है अस्तव्यस्त और जींस में कटौती के साथ बनाया के साथ शॉर्ट्स नज़र में सुधार किनारों, लेकिन अगर आप उन्हें एक सा भी बोल्ड या 90 के दशक मिल जाए, घुटने में आँसू के साथ उनके स्थान पर एक पहना पैंट उपयोग कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 15
    4
    जींस के नीचे एक पेंटीहोज रखो यह वैकल्पिक है लेकिन एक परिधान के लिए एक आधुनिक और स्टाइलिश स्पर्श देता है जो अन्यथा फैशनेबल नहीं होगा। काले रंग की चड्डी पहनें, जो देखने के लिए पॉलिश जोड़ती है और सेट का आधार है कि फिट काले शर्ट से मेल खाती है। यह एक पेंटीहोस पहनने की सिफारिश की जाती है जो शॉर्ट्स या जींस के छोटे आकार के विपरीत पूरे पैर को कवर करती है ताकि कोई भी सुविधाओं के माध्यम से नहीं देख सके।
  • पिक्चर शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 16
    5
    कॉसर्नोस का प्रयोग करें जो एक अच्छी स्थिति में हैं 90 के दशक की ग्रंज शैली के करीब पाने के लिए आपको जूते एक छोटे से पहना रख सकते हैं, लेकिन आप उचित और वर्तमान मानकों के अनुसार स्टाइलिश रहना चाहते हैं, और काले जूते गिरावट बेहतर चमकी।
  • पिक्चर शीर्षक पहने कॉम्बैट बूट्स चरण 17
    6
    सामान और श्रृंगार को न्यूनतम रखें उपयोग किए जाने वाले किसी भी सौंदर्य प्रसाधन को आपकी सुविधाओं को नरम करना चाहिए, लेकिन इसे बहुत अधिक महिला या किशोर शैली के साथ ज़्यादा नहीं करना चाहिए एक या दो बड़े सहायक उपकरण एक अधिक गंभीर स्पर्श जोड़ सकते हैं, लेकिन रंगीन, धमाकेदार या बहुत ही चिकना कुछ भी मैच नहीं होगा। एक मजबूत कंधे बैग, धूप का चश्मा या बटन प्रकार प्लेड बालियां का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • आप वास्तव में जीन्स के साथ लंबे जूते नहीं पहन सकते एक सीधे मुंह के साथ एक कोशिश करो
    • उन्हें एक स्तरित ब्लाउज, लघु शॉर्ट्स या, अगर आप चाहें, तो पेंटीहोज के साथ देखें
    • अधिक किशोरों के शीर्ष या स्कर्ट के जूते के संयोजन के बजाय, उन्हें रात के कपड़े के साथ गठबंधन करना संभव है, जो घुटनों पर जाता है। महिलाओं के कपड़ों और पुरुषों के जूते के बीच के विपरीत एक समान है, लेकिन आप "किशोर" की तुलना में अधिक "वयस्क" के लिए विकल्प चुनना होगा

    आवश्यक सामग्री

    • ब्लाउज, टी-शर्ट और अन्य अपर्स
    • स्वेटर, ब्लेज़र्स और जैकेट
    • स्कर्ट, पतलून या शॉर्ट्स छंटनी वाली जीन्स
    • लेगिंग या चड्डी
    • सौंदर्य प्रसाधन
    • सामान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com