IhsAdke.com

कैसे 90 के दशक के एक ग्रंज गर्ल हो

ग्रुंज एक संगीत शैली थी जो कि 90 के दशक में निर्वाण और साउंडगार्डन जैसी बैंडों के कारण लोकप्रिय हो गई थी। इसके तुरंत बाद, ग्रुंज पूरे देश में फैल गया और दुनिया को जीता, एक जीवन शैली में बदल गया। एक ग्रंज लड़की होने के लिए आपको अपने कपड़े, जूते, रवैया और संगीत स्वाद पर फिर से सोचने की जरूरत है। यदि आप इन कुछ चरणों का पालन करते हैं, तो आप जल्दी में एक ग्रंज लड़की होगी।

चरणों

विधि 1
ऊपरी हिस्से के लिए कपड़े

इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
1
प्लेड शर्ट चुनें एक लड़की के लिए ग्रंज देखने का सबसे महत्वपूर्ण तत्व प्लेड शर्ट है। मजबूत रंगों से बचने की कोशिश करें, भूरे रंग, लाल, शराब, काली, ग्रे, सरसों के पीले और गहरे हरे रंग की तरह पृथ्वी के टोन और गहरे रंगों पर अधिक ध्यान दें। प्लेड शर्ट अपने आकार की तुलना में बड़ा होना चाहिए और यहां तक ​​कि अगर इसे पहना जाता है, तो यहाँ छेद के साथ और दूसरा भी बेहतर होगा।
  • बचत दुकानों और बाजारों में फलालैन शर्ट देखने की कोशिश करें। ये शर्ट आमतौर पर एक गड़बड़ उपस्थिति है, जो वास्तव में आप एक ग्रंज लड़की बनना चाहते हैं।
  • यदि आप एक नई शर्ट खरीदते हैं, तो अपने आकार या उन लोगों को पहनने से बचें जिनकी स्त्री ट्रिम होती है ग्रुंज लुक गिरा दिया और गन्दा है। पुरुष वर्गों में देखें या दो नंबरों की तुलना करें
  • आप प्लेड शर्ट को एक और ब्लाउज पर पहन सकते हैं या कमर के चारों ओर बंधे होते हैं। इसे बटन दबाए मत - इस शैली को लड़कियों की तुलना में ग्रंज लड़कों द्वारा ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।
  • यदि आप अधिक स्त्री के कपड़े चाहते हैं, तो प्लेड ड्रेस पहनें जो कि फट जींस पर पहना जा सकता है
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    2
    बैंड शर्ट पहनें ग्रंज व्यक्तित्व एक संगीत शैली से आया था और इन बैंडों से टी-शर्ट पहनना अनिवार्य था। 90 के दशक में ग्रंज स्टाइल की महिला आइकन, वोनोना राइडर इस प्रकार की टी-शर्ट को किसी और के रूप में नहीं पहनती थीं और उनके देखो की मुख्य चीजें थीं। निर्वाण, साउंडगार्डन, पर्ल जाम, स्टोन टेम्पल पायलट और एलिस इन चेन्स जैसे युग के बहुत प्रसिद्ध बैंड से शर्ट खरीदने की कोशिश करें।
    • आप कपड़े के बाकी हिस्सों के आधार पर दोनों बड़े कपड़े और सख्त कपड़े पहन सकते हैं। यदि आप एक उचित पोशाक चाहते हैं, तो इसे बहुत विस्तृत प्लेड शर्ट या एक विस्तृत डेनिम चौग़ा के साथ एक निर्बाध टैंक टॉप से ​​मेल करें।
    • क्लासिक टी-शर्ट जोकर हैं क्रेवित दुकानों या रॉक दुकानों में उस युग से बैंड शर्ट खोजने का प्रयास करें वे अधिक प्रामाणिक हैं और वृद्ध होने के अतिरिक्त बोनस हैं क्योंकि वे पुराने हैं।
    • केंद्र में कुछ लोकप्रिय स्टोर इन शर्टों को बेचते हैं, केवल नए लोग अगर आप उस रास्ते से निकलते हैं, तो इसे पुराने देखने का प्रयास करें कपड़े अलग करने के लिए इसे अलग करने के लिए कई बार धो लें। आस्तीन काटें और एक टैंक टॉप बनाएं आप कॉलर काट भी कर सकते हैं और इसे एक कंधे पर गिरा दिया।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    3
    एक शीर्ष पहनने की कोशिश करें हालांकि ग्रुंज लुक में मुख्य रूप से नर संदर्भ थे, ग्रंज रॉकर्स ने पेट के एक भाग को दिखाते हुए अपनी स्त्रीत्व का खुलासा किया। शैली को स्टाइल के प्रतीक के रूप में लोकप्रिय किया गया था जैसे कि ग्वेन स्टीफ़नी, कोई शक के प्रमुख गायक एक शीर्ष खोजें, टी शर्ट या स्टेटशर्ट पैटर्न के बिना और काले, ग्रे, सफेद या शराब जैसे रंगों में हो सकता है। आप एक अधिक सूक्ष्म डिजाइन का विकल्प चुन सकते हैं, लेकिन पेट को दिखाने के लिए सुनिश्चित करें।
    • यदि आपको कोई ऐसा शीर्ष नहीं मिल सकता है जो कम है, तो किसी भी शर्ट के नीचे काट दें। आप इसे अजीब तरह से कट कर सकते हैं, और अधिक ग्रंज प्राप्त कर सकते हैं।
    • म्यान के साथ असममित शीर्षस्थ हैं, कमर के आस-पास बंधे हुए फलालैन शर्ट के साथ यह सबसे अच्छा लग रहा है।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    4
    एक टैंक टॉप चुनें। ग्रुंज होने के कारण व्यापक कपड़े तक सीमित नहीं है एक निष्पक्ष टैंक टॉप सफेद, काले, भूरा या भूरा पहनें। वे फलालैन शर्ट में बहुत अच्छे लगते हैं
    • आप बैंड-शैली वाले टी-शर्ट भी पा सकते हैं। आप जो मिलते हैं, उसके आधार पर वे उचित या विस्तृत हो सकते हैं। यदि यह व्यापक है, तो उसे एक काले रंग की ब्रा से मिलाएं और उसके पट्टियां उसके कंधे पर आ जाए।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    5
    एक गुड़िया पोशाक के लिए देखो। ग्रुंज लड़कियों ने गुड़िया के कपड़े का उपयोग करके स्त्रीत्व को भी बढ़ा दिया, विशेषकर पुष्प प्रिंट के साथ। तटस्थ रंगों के भीतर रहें 90 के दशक की लड़कियों को शैलियों को मिलाकर पसंद किया गया और पोशाक को विडंबना का इस्तेमाल किया गया। यह चाल ड्रेस पर प्लेड शर्ट खेलना है या कमर पर बंधा हुआ है जिसे आमतौर पर पैट्रिन्निहा टुकड़ा ग्रंज में बदलना है।
    • 1 99 0 के दशक में सबसे प्रभावशाली चिह्न उदाहरणों में से एक था कोर्टनी लव, होल से। वह निर्वाण की कर्ट कोबेन की पत्नी भी थीं। ग्रुंज देवी हर समय छोटे गुड़िया कपड़े पहनते हैं, अन्य ग्रंज तत्वों के साथ मिलकर मैला बनाने के लिए और एक ही समय में स्त्री की तरफ देखो।
    • यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि प्रिंट प्रिंट नहीं करते हैं। संयोजन महत्वपूर्ण नहीं है जब यह ग्रंज है।
  • विधि 2
    तल के कपड़े

    इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    1
    खरीदें फट, पैच या विस्तृत जींस ग्रंज के स्थलों में से एक आराम है और पुरानी और चौड़ी जींस की एक जोड़ी के मुकाबले ज्यादा आरामदायक नहीं है एक जोड़ी दो नंबर बड़ा है खरीदें पतले पैंट से दूर रहें वे इस मामले में आप चाहते हैं की तुलना में बेहतर हैं। आँसू, छेद या पैच के साथ जींस ढूंढने का प्रयास करें यह एक हवा का उपयोग करता है जिसमें ग्रंज स्टाइल के साथ सब कुछ है।
    • आप किसी भी जीन्स को खरीदने और इसे खुद फाड़कर पैसे बचा सकते हैं पूरे पैंट सस्ता हैं और आप उन्हें किसी भी हिस्से में बदल सकते हैं।
    • आप इन स्टोरों और बाजारों में जींस भी पा सकते हैं। वे पुराने और नए लोगों से अधिक आरामदायक होंगे।
    • यदि मौसम गर्म है, तो आप जींस शॉर्ट्स पहन सकते हैं। वे कमर के चारों ओर बंधे हुए प्लेड टॉप और प्लेड शर्ट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    2
    एक स्टैंप किया हुआ टाइप करें एक स्कर्ट यदि आप कपड़े के शौकीन नहीं हैं, तो आप मुद्रित ए टाइप स्कर्ट की कोशिश कर सकते हैं। लिव टायलर ने एरोस्मिथ और "एम्पायर ऑफ डिस्क्स" जैसी फिल्मों के क्लिप में इस शैली को लोकप्रिय बनाया। मासूम स्वर में शतरंज या फूलों की स्कर्ट की कोशिश करें, इससे स्त्रीत्व को देखने में मदद मिलती है।
    • ए-टाइप स्कर्ट कमर के चारों ओर बंधे हुए शॉर्ट-बैंड शर्ट और प्लेड शर्ट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। यदि स्कर्ट की स्कर्ट शर्ट के प्लेड से मेल नहीं खाती तो चिंता न करें - यह केवल अधिक ग्रंज को छोड़ देता है।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    3
    चौग़ा पहनें जीन्स चौग़ा 90 के दशक में बुखार था और ग्रंज दृश्यों ने इसे अपने लाभ के लिए इस्तेमाल किया था। एक जंपसुट खरीदें और इसे बैंड शर्ट या टैंक टॉप के साथ पहनें। आप शीर्ष पर फ़लालीन शर्ट पहन सकते हैं या कमर के चारों ओर बंधे होते हैं, तो दो शैलियों इस टुकड़े के साथ बहुत अच्छी तरह से संयोजित होती हैं।
    • आप एक कंधे की शैली के साथ भी कोशिश कर सकते हैं। दो उठाए गए लग्ज़ों का उपयोग करने के बजाय, कम भार का उपयोग करें और चौग़ा के सामने गुना करें। प्लेड टॉप और शर्ट भव्य दिखता है
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=



    4
    कटा हुआ मोज़ा पहनें यदि आप अधिकतर प्रकार के जीन्स को हर समय पहनते हैं, तो ग्रंज प्रभाव बनाने के लिए जर्जर मोज़ा या फिशनेट स्टॉकिंग्स पहनने का प्रयास करें। कोर्टनी लव ने गुड़िया के कपड़े हमेशा से इस सुविधा को पहना था। तटस्थ या मुद्रित में चड्डी की एक जोड़ी खरीदें। बस जीन्स, खुले छेद और दरारों की तरह प्लेड स्कर्ट के साथ मिलान करें आप उन्हें जींस के नीचे भी पहन सकते हैं
    • आप अलग-अलग स्थानों में छेदों के साथ ओवरलैपिंग परतों का उपयोग कर सकते हैं। यह देखने के लिए बनावट को जोड़ता है, खासकर अगर पेंटीहोस या फिशनेट स्टॉकिंग्स विभिन्न रंगों और पैटर्न के होते हैं
  • विधि 3
    विजुअल को परिष्करण देना

    इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    1
    बहुत कम श्रृंगार पहनें ग्रंज शैली को कम से कम प्रयास और अधिकतम आराम देने के लिए बनाया गया था और यही मेकअप पर लागू होता है आंख पेंसिल, आंखों का यंत्र और मस्करा के साथ कुछ भूरे रंग की छाया या अन्य काले रंग का रंग जुडा। लक्ष्य एक धुएँ के रंग और गन्दा दिखता है, लेकिन बदसूरत नहीं है
    • यदि आप एक और श्रृंगार आइटम या अधिक स्त्री स्पर्श चाहते हैं तो आप इस शैली को गहरा लिपस्टिक के साथ पूरा कर सकते हैं। लिव टाइलर अक्सर फूलों की स्कर्ट पहनी थी, छोटी छोटी और गहरी लाल लिपस्टिक के साथ कटा हुआ पेंटीहोज।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    2
    बाल टिंक ग्रंज लड़कियों को पता है कि कैसे रंगे तारे खेलना सीखें। आप पूरे बाल या सिर्फ सुझावों को पेंट कर सकते हैं अंधेरे लाल, वाइन, अराजू, गहरे भूरे या कारमेल की कोशिश करें। आप इसे हल्के गुलाबी, बैंगनी या नीले रंग में भी पेंट कर सकते हैं। बस एक बहुत जीवंत रंग का उपयोग नहीं करते
    • वेन स्टेफनी ने पहले ही अपने बाल नीले, गुलाबी और नारंगी रंगे रंगे हैं।
    • अपने बाल गड़बड़ और प्राकृतिक बनाने के लिए प्रयास करें ऐसा मत करो, इसे सुपर साफ देखो बनाने की कोशिश मत करो मैसेर, अधिक ग्रंज
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    3
    कोटरस का उपयोग करें आप जूते की एक जोड़ी के बिना ग्रंज कपड़े पहन नहीं सकते हैं, चाहे काली, शराब, भूरा या भूरा हो। आप उन्हें शतरंज पहन सकते हैं। गाय-गोइड ग्रुंज लुक को और अधिक आरामदायक और आकस्मिक छोड़ देते हैं। उन्हें बैंड की शर्ट, पुष्प स्कर्ट के साथ मैच करें, कमर पर प्लेड शर्ट की जांच करें और ग्रुंज विज़ुअल के हेयेडे लेने के लिए कटा हुआ पेंटीहोज
    • बुशमेत का सबसे प्रसिद्ध ब्रांड डॉक मार्टें है। विभिन्न शैलियों की चित्रकारी लड़कियां उन्हें पहनती हैं। लिव टायलर और विनोना राइडर जैसी अभिनेत्रियों ने उन्हें बहुत कुछ इस्तेमाल किया। एक ग्रंज लड़की की कोठरी इन की एक जोड़ी के बिना पूर्ण नहीं है।
    • यदि आपको कर्लर्स शैली पसंद नहीं है, तो आप मैरी जनेस या कन्वेर्स स्नीकर्स जैसे कड़े जूते पहन सकते हैं। कर्ट कोबेन कोंवर्स और ड्रयू बैरीमोर का उपयोग करने के लिए प्रसिद्ध थे, उन्हें हमेशा व्यापक जीन्स के साथ पहना था
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    4
    एक टोपी पहनो यह एक महान ग्रंज गौण है ड्रू बैरीमोर जैसी अभिनेत्रियों ने इस टोपी को प्लेड स्कर्ट और रेंट जींस के साथ लोकप्रिय बनाया। एक चुनें जो काली, भूरा या गहरी लाल है आप इसे अपने बालों के साथ पहनते हैं या ढीले पहनते हैं और अधिकतर बाल शैलियों के साथ अच्छे लगते हैं।
    • अगर आपको टोपी पसंद नहीं है, तो बैंड पहनें वे टोपी के समान ग्रंज प्रभाव देते हैं और कई रंगों और प्रिंटों में मौजूद होते हैं - वे गर्म दिनों में भी अधिक आरामदायक होते हैं।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    5
    सहायक उपकरण का उपयोग करें सामान किसी भी ग्रंज देखो को एक स्त्री स्पर्श जोड़ें लिव टायलर और वेन स्टेफनी ने अपने हार और झुमके के साथ अपने सभी लगन को आकर्षित किया। एक ब्रेटेड ब्लैक चोकर, एक क्रॉस और बड़े झुमके के साथ एक हार का प्रयास करें। आप परतों में चांदी और रंगीन अंगूठों को भी जोड़ सकते हैं।
  • विधि 4
    ग्रंज के रूप में अभिनय करना

    इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    1
    Desencane। ग्रंज आदर्श समाज, उपभोक्तावाद और अनुरूपता के बारे में द्विपक्षीय भावना पर आधारित है। कपड़े पुराने, चौड़े और आरामदायक हैं क्योंकि आप कई चीजों के बारे में बहुत कुछ नहीं देते। जल्दी मत करो, तनाव मत करो एक ग्रंज लड़की उसे में खुश है, संगीत सुन रहा है वह आम तौर पर जुनूनी या चिड़चिड़ा नहीं है इससे चीजें होती हैं, जैसा कि वे बहुत सोचा या देखभाल के बिना हो।
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    2
    क्या रवैया है अब जब आपका नज़र आता है, तो आपको रवैया अपनाना होगा। हालांकि ग्रंज लड़कियों की परवाह नहीं है, वे लोगों के प्रति एक दृष्टिकोण रखते हैं, जब वे उन्हें अनुरूप बनाने का प्रयास करते हैं या कुछ का हिस्सा हैं। जब लोग आपको काम करने के लिए कहें तो सुनें मत। कहो कि आप पूरे दिन संगीत को सुनकर अपने अंदर अच्छा लगे रहेंगे सुनिश्चित करें कि आप अपने कर्तव्यों करते हैं, लेकिन उन लोगों के साथ एक रवैया है जो आपके साथ बातचीत करते हैं
    • जिस तरह से लिव टायलर, ड्रयू बैरीमोर और कर्टनी लव के 90 के दशक में काम कर रहे थे ग्रंज रवैया के महान उदाहरण हैं। अधिकार और चिड़चिड़ा मुद्रा के लिए सम्मान की कमी ने कई विकार और कुछ जेलों का भी कारण बना,
    • यह आपके ग्रंज मित्रों पर लागू नहीं होता है वे समझते हैं कि आप वहाँ भी नहीं कर रहे हैं और उदासीनता दुनिया, आप अपने दृष्टिकोण के साथ उन्हें कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है जिसका मतलब है कि लग रहा है। वे अच्छे दिखते हैं
  • इमेट शीर्षक एक बी 90` class=
    3
    गीतों को जानिए ग्रंज संगीत के लिए नहीं थे ग्रन्ज एक जीवन शैली नहीं होगा निर्वाण ने इस शैली को लोकप्रिय बना दिया है, जबकि कई अन्य बैंड हैं जिन्हें आपको जानना चाहिए। निकटतम सीडी स्टोर पर जाएं और रॉक संग्रह खोजें। या इंटरनेट का उपयोग करें
    • वहाँ 90 के दशक में कई बैंड थे, लेकिन सबसे प्रभावशाली होल, ग्रीन चुंबक स्कूल, पर्ल जैम, साउंडगार्डन, कचरा, मशीन के खिलाफ रोष एलिस इन चेन्स ने, मुंहतोड़ कद्दू, 7 साल बिच, Fastbacks, डॉग का मंदिर, पागल थे मौसम, बिल्ली बट्ट, वेरुका साल्ट, त्वचा यार्ड, मदर लव बोन, टैड, Gits, बुश, सात मैरी 3, एल 7, Screaming पेड़, ग्रीन नदी, मेल्विंस, मुधोने, तथा स्टोन टेम्पल पायलट्स।
    • कुछ नए बैंड जो अभी भी स्टाइल के भीतर हैं, मॉडेसट माउन्स, अफगान व्हिग्स और डायनासोर जूनियर हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com