IhsAdke.com

कैसे एक Hipster लड़की हो

अनौपचारिक शब्दकोश के अनुसार, हिपस्टर

युवा वयस्कों को दिया जाने वाला नाम है जो फैशन, वैकल्पिक कला और रुझान का आनंद लेते हैं, राजनीतिक रूप से प्रगतिशील हैं और स्वतंत्र सोच विकसित करना चाहते हैं। इस तर्क के बाद, वे आधुनिक दृश्यों में पुराने कपड़े भी पहनते हैं, क्योंकि पुनः उपयोग उस संस्कृति के सिद्धांतों के बारे में है। एक hipster लड़की होने के लिए, आप तदनुसार तैयार करना होगा और शैली के रवैये और मूल्यों को आंतरिक बनाना होगा।

चरणों

भाग 1
एक हिपस्टर की तरह ड्रेसिंग

एक एचपीस्टर लड़की चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
बचत स्टोर और बाजारों में कपड़े खरीदें मॉल में दुकान न करें, बेचे गए कपड़े बड़े पैमाने पर तैयार किए जाते हैं और बहुत पैसा खर्च करते हैं। बचत दुकानों में, अनूठे वस्तुएं एक बहुत ही मित्रवत कीमत के लिए बिकती हैं - इसके अलावा, हिपस्टर्स को कपड़ों पर खर्च करने के लिए शायद ही कभी पैसा होता है। इस तरह, आपके संसाधनों को अनूठे वस्तुओं में निवेश किया जाएगा।
  • जब आप नए कपड़े खरीदना चाहते हैं, तो स्थानीय स्टोरों को प्राथमिकता दें। यह न केवल दुकान की दुकानों की जांच करने के लायक है, बुटीक और स्थानीय दुकानों में एक मूल्य कॉमरेड के लिए बहुत अच्छी चीज़ें हो सकती हैं तोड़ने, स्थानीय अर्थव्यवस्था का समर्थन और स्वतंत्र व्यापार को बढ़ावा देने के सभी hipster शैली के साथ क्या कर रहे हैं बड़े निगमों और बड़े पैमाने पर उत्पादन से दूर रहना, बेहतर है
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    क्लासिक कपड़े और बैंड जर्सी के लिए देखो हिपस्टर एक नया ग्रंज है और स्त्री हिपस्टर देखने के लिए एक अच्छा आधार है रॉक बैंड जर्सी के साथ पिछले दशकों से कपड़े गठबंधन करना। वे असामान्य प्रिंट, पट्टियों, पुष्प और रंगीन या काली चड्डी के साथ बेहतर लग सकते हैं। कम कपड़े शर्ट प्रकार के लिए देखो और उन्हें लेगिंग या सर्दियों 7/8 भीषण गर्मियों के मौसम में स्टॉकिंग्स साथ उपयोग करते हैं, एक ही पोशाक पहनते हैं, लेकिन सैंडल और कोई मोजे या लेगिंग के साथ।
    • वाले ब्लोंडी, डेविड बॉवी, क्रीम, रोलिंग स्टोन्स और इलाज के रूप में 60 के दशक, 70 के दशक और 80 के दशक, से बैंड टी शर्ट हिपस्टर कोठरी में एक स्थायी जगह नहीं है। उन्हें सड़क विक्रेताओं, बचत दुकानों, विशेष दुकानों और इंटरनेट पर खरीदा जा सकता है।
    • मज़ा या धारीदार प्रिंट, या सख्त शर्ट के साथ सुशोभित शर्ट भी अच्छे विकल्प हैं। यह मत भूलो कि सामान इन मदों में से किसी के साथ पूरा कर सकते हैं।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    बनाओ या जीन्स शॉर्ट्स खरीदें लगभग किसी के पास एक पुरानी जोड़ी जींस है जिसे शॉर्ट्स में बदल दिया जा सकता है और हिपस्टर्स लड़कियों को बहुत कुछ पहनना है। वे बहुमुखी हैं और बैंड शर्ट और क्रॉप टॉप के साथ अच्छे दिखते हैं। उन्हें बचत की दुकानों में देखें या उन्हें पुराने जीन्स के साथ बनाएं यदि आपके पास कुछ छोड़ दिया है।
    • आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली लंबाई आमतौर पर जांघ या छोटे के बीच से होती है। घुटने के ऊपर बरमूडा शॉर्ट्स भी पहना जा सकता है, लेकिन एक अधिक गूंगा शैली के लिए।
    • सर्दियों में जीन्स शॉर्ट्स भी पहना जा सकता है अच्छा और गर्म देखने के लिए, उन्हें नीचे चड्डी या लेगिंग के साथ पहनें।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    बड़े शर्ट वाले पतले पैंट या लेगिंग पहनें हिपस्टर्स के लिए एक बुनियादी संरचना एक नीली पतली जींस या प्लेड शर्ट या बहुत विस्तृत ऊन के साथ काले लेगिंग है। ये टुकड़े आवश्यक हैं
    • दुकानों और बचत दुकानों के पुरुषों के कपड़ों के अनुभाग में प्लेड शर्ट और ऊन जैकेट खोजें - यदि आप एक ठंडे स्टैम्प के साथ कुछ मिलते हैं, बेहतर अभी तक इन शर्ट को कमर के चारों ओर बांधा जा सकता है और दूसरे को पूरा किया जा सकता है।
    • हास्यास्पद वाक्यांशों, श्लोक और विडंबनाओं, प्यारा प्रिंट और असामान्य कुछ भी, लेकिन स्वादिष्ट के साथ ब्लाउज पहनें।
  • एक एचपीस्टर गर्ल चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    डेनिम जैकेट और लेदर जैकेट पहनें स्तरित कपड़े पहनना बहुत आकर्षक है और आमतौर पर कूल्हे बुनियादी परत एक पोशाक या बैंड शर्ट और बीच एक, एक जीन्स बनियान हो सकती है। बाहरी परत के लिए, चमड़े की जैकेट, जैसे कि फ्रिंज, ज़िपर और रिव्टेस जैसी अच्छी तरह से बूँदें
    • वैकल्पिक परतें प्लेड शर्ट के साथ जींस निहित को बदलें, या कमर पर टाई और चमड़े की जैकेट पहनें।
  • भाग 2
    उपसाधन के साथ देखो खत्म

    एक एचपीस्टर गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    क्लासिक बूट, जूते के लिए देखो ऑक्सफ़ोर्ड और लोफ़र्स. इन शैलियों में काले और भूरे रंग के जूते ऑनलाइन और बचत दुकानों में मिल सकते हैं। लघु आस्तीन जूते हिपस्टर्स के बीच पसंदीदा हैं और क्लासिक कपड़े, चड्डी और लेगिंग के साथ पहना जा सकता है।
    • आराम के लिए, कई वैन या अच्छे पुराने ऑल स्टार की तरह कैनवास स्नीकर्स, जो बैंड शर्ट और दिन के लिए दिन के लिए पतला पैंट के साथ अच्छे लग रहे हैं पहनने के लिए पसंद करते हैं।
  • एक एचपीस्टर गर्ल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    लंबे समय तक हार और अद्वितीय सहायक उपकरण देखें। गहने की एक बहुत ही फैशनेबल शैली है जो शैली के साथ सब कुछ करने के लिए है अद्वितीय लटकन के साथ लंबी हार है। वे आमतौर पर नाभि रेखा के ऊपर थोड़ा ऊपर रहती हैं और बेवकूफ विषय के साथ पत्थर, ज्यामितीय आकार और लेख हो सकते हैं। आप उन्हें मिलेगा, अधिकांश भाग के लिए, बचत दुकानों और धर्मार्थ बाजारों में।
    • अच्छे सामान हैं फेडोरा जैसे टोपी, बर्ट्स और ढीले टोपी। यदि आप अपने बाल फैंसी रंग में डाई करना चाहते हैं, तो देखो पूरी तरह से है।
  • एक एचपीस्टर गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पिंस लीजिए और bottons. एक hipster परंपरा कई है bottons और कोट, जैकेट, टोपी और बैकपैक्स के लैपल्स पर विभिन्न विभिन्न विषयों के पिन। उन लोगों के लिए देखो जिनके चित्र और लोगो के लोगो, ऐतिहासिक या अजीब शब्द और कॉमिक पात्र हैं जो कपड़े के लिए मजेदार स्वर देते हैं।
    • जब भी आप किसी स्थान पर जाते हैं, जैसे कि शो और ईवेंट, एक नया पिन खरीदते हैं और इसे एक जैकेट या जीन्स बनियान के लैपेल पर रख देते हैं।
    • प्राचीन ब्रोचें अधिक स्टाइलिश हो सकती हैं आकर्षण देने के लिए प्रतिदिन एक अलग ब्रोच का उपयोग करें



  • एक एचपीस्टर गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    ईक्रैप खरीदें वे हिपस्टर्स के बीच बहुत लोकप्रिय हैं और कई अलग-अलग लगती हैं। रंगीन और स्वादिष्ट स्कार्फ की तलाश करें
    • ये बहुमुखी टुकड़े कपड़े के किसी भी संयोजन के साथ पहना जा सकता है। बुनियादी जीन्स और टी-शर्ट के साथ एक रंगीन स्कार्फ पहनकर या एक पुष्प पोशाक के साथ प्रिंट किए बिना कोशिश करें
    • गर्म महीनों में हल्के कपड़ों से बने और सर्दियों की ऊन स्कार्फ पसंद करते हैं। आप यहां तक ​​सीख सकते हैं बुनना और अपना खुद का दुपट्टा बनाओ. इससे कुछ भी अधिक नहीं होगा hipster
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    धूप का चश्मा पहनें या अपनी डिग्री चश्मे की शैली का आनंद लें विभिन्न डिजाइनों और मोटी हुप्स के साथ चश्मा बीच में आम हैं यदि गोल शैली, जॉन लेनन और जेनिस जोप्लिन की तरह आप के साथ मिलते हैं तो देखें- एक अन्य विकल्प बड़े, क्लासिक धूप का चश्मा है।
    • यदि आप उन्हें ज़रूरत से बाहर का उपयोग करते हैं, तो आप आधे रास्ते में वहां हैं इसे बाहर खड़ा करने के लिए एक मोटी फ्रेम खरीदें।
    • जिन लोगों को चश्मे की जरूरत नहीं है, लेकिन उन्हें दृश्य में शामिल करना चाहते हैं, संभव है कि वे बिना डिग्री के टुकड़े खरीद सकें।
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 11 नाम वाली तस्वीर
    6
    विभिन्न डिजाइनों के साथ बैग का उपयोग करें बड़े डाकिया प्रकार के हैंडबैग, छोटे क्रॉसबार या हैंडबैग प्रकार से चुनें क्लच. सही बैग एक और हिपस्टर देखो में योगदान कर सकते हैं
    • कुछ लड़कियां पफ का इस्तेमाल करना चाहती हैं
    • सबसे मूल हैंडबैग खरीदार स्टोर और बाजारों में खरीदा जा सकता है।
    • एक आम hipster अभ्यास शिल्प है क्यों नहीं अपना बटुआ बनाओ?
  • भाग 3
    एक hipster जीवन शैली अपनाने

    एक हिपस्टर गर्ल चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    पॉप संस्कृति और कला के बारे में जानें एक hipster होने के नाते बहुत कुछ पढ़ना, वर्तमान रहना और कला का आनंद लेना शामिल है। यह जानने के लिए इन विषयों पर ब्लॉग और पृष्ठ पढ़ें कि क्या हुआ है, इंटरनेट पर और मेम और वीडियो पर रहें।
    • Hipster सामग्री के साथ एक साइट का एक अच्छा उदाहरण है Vice.com. वहां आपको समाचार मिलेगा, नवीनतम रुझानों, दुनिया और पॉप संस्कृति में क्या होता है।
    • हिपस्टर समुदाय द्वारा कला दुनिया की व्यापक रूप से सराहना की जाती है दीर्घाओं में प्रदर्शनियों पर जाएं, राज्य की पिनाकोटेका जैसी जगहों पर जाएं और इंटरनेट पर कला की खोज करें। इस विषय में कूदो और पता लगाएं कि आपकी पसंदीदा शैली क्या है
    • हिपस्टर्स भी अच्छे भोजन के प्रेमी हैं और अच्छी तरह से पीना पसंद करते हैं। इसलिए, एक विशिष्ट यात्रा कार्यक्रम में रेस्तरां, कैफे, बार, बेकरी, आदि की यात्रा शामिल है। नगर निगम के बाजार और सीरीयल क्षेत्र जैसे सामग्रियों को खरीदने के लिए जगह संदर्भ के बिंदु हैं।
      • अशुभ, कार्बनिक मेलों, शाकाहारी भोजन, व्यापार और प्रयुक्त कपड़े और हस्तशिल्प की बिक्री उनकी हैं।
      • यह विचार हर भोजन को एक खोजपूर्ण साहसिक में बदलना है। एक विशिष्ट इथियोपिया रेस्तरां में जाओ, अपनी पनीर बनाओ, जैम बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले ब्लैकबरी को रोकाएं। मज़ा होने के अलावा, यह एक जिम्मेदार पीने का व्यायाम भी है। हमेशा नई चीजों का प्रयास करें
      • यह महंगी रात्रिभोज और ठीक भोजन करने के बारे में नहीं है। वास्तव में, हिपस्टर्स की एक विशेषता ग्राम्य के लिए स्वाद है, एक स्वतंत्र और प्रामाणिक वातावरण के साथ। कुछ विशिष्ट स्थान कैफेटेरिया हैं, भोजन ट्रकों और बोटेको
  • एक एचपीस्टर गर्ल चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    फिल्मों, संगीत, टेलीविजन और उनके इतिहास के अपने ज्ञान का विकास करें ये विषय हिपस्टर संस्कृति का आधार हैं। अपने दोस्तों को सिफारिशों के लिए पूछें और पता है कि समय श्रृंखला जो सिर्फ जारी की गई है और सभी को प्यार कर रहे हैं, क्या बैंड कर रहे हैं, अगर कोई दिलचस्प संगीत समारोह कर रहे हैं जो फिल्मों के प्रदर्शन पर जाना होगा, में बाहर है ब्लॉगों और सामाजिक नेटवर्क पढ़ होने के लिए, आदि साथ ही, अपने सांस्कृतिक प्रदर्शनों को बढ़ाने के लिए क्लासिक और विदेशी फिल्में देखें - अगर आपके पास एक वीडियो स्टोर तक पहुंच है, तो बेहतर होगा
    • वैकल्पिक, स्वतंत्र दृश्य के बारे में और जानने के लिए संगीत साइटें और ब्लॉग दर्ज करें इन शैलियों हिपस्टर्स द्वारा सुना रहे हैं, लेकिन कुछ भी आप रैप दृश्य, हिप हॉप, MPB, जैज, पॉप और प्रगतिशील रॉक पर से रोकता है।
  • एक एचपीस्टर लड़की कदम 14 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    इस क्षेत्र में सामाजिक और राजनीतिक आंदोलनों के बारे में अधिक जानें हिपस्टर संस्कृति राजनीतिक रूप से जुड़ी हुई है और उन कारणों के लिए प्रदर्शनों और विरोधों पर जाने के लिए दिलचस्प हो सकता है जिनके साथ वे पहचान सकते हैं आपको इंटरनेट के माध्यम से कई राजनीतिक मोर्चों पर कार्य करने वाले आंदोलन मिलेगा, पता करें कि आप किसके लिए लड़ना चाहते हैं और आगे बढ़ें सामुदायिक जीवन में एक सूचित और शामिल व्यक्ति बनें
  • एक एचपीस्टर गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    टिकाऊ रहें और पर्यावरण संरक्षण के लिए सहयोग करें। इस झंडे में से एक सबसे अधिक आंदोलन द्वारा बचाव के बाद से, वर्तमान उपभोक्ता संस्कृति ने हमें एक भयावह वास्तविकता के लिए लाया है रीसाइक्लेबल कचरे को अलग करें और इसे निकटतम संग्रह बिंदु पर ले जाएं, लैंडफिल के अस्तित्व के लिए सहयोग करना बंद करें पुरानी कपड़ों को उन्हें फेंकने के बजाय दान करने के लिए दान करें, प्लास्टिक की पैकेजिंग का पुन: उपयोग करें, आदि। यह सब ग्रह के संतुलन को बनाए रखने का लक्ष्य है।
    • ड्राइविंग के बजाए साइक्लिंग से अधिक सवारी करके विषाक्त गैसों के उत्सर्जन को कम करें। हिपस्टर्स साइक्लिंग के महान समर्थक हैं हवा की पवित्रता में योगदान करने के अतिरिक्त, आप अभी भी व्यायाम करेंगे
  • एक एचपीस्टर लड़की चरण 16 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    जब आप जनता में हों तो आश्वस्त रहें कपड़े, बुद्धि और हिपस्टर्स की स्वतंत्रता का आकर्षण उन्हें बेहद आत्मविश्वास और करिश्माई लोगों को बनाते हैं।
    • इसका अर्थ सार्वजनिक होने पर ही आश्वस्त होने का मतलब नहीं है, बल्कि अपनी प्रतिभाओं पर भरोसा रखना और एक स्वतंत्र जीवन प्राप्त करने का प्रयास करना। हिपस्टर्स, घर से काम करने, लचीली कार्यक्रमों और फ्रीलांस करियर से अग्रदूत हैं। बहुत से लोग डिजिटल नकली हैं और वे काम करते समय दुनिया की यात्रा कर सकते हैं। हालांकि, सीएलटी योजना में काम करना और एक ठोस कैरियर का पीछा करना भी एक विकल्प है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com