IhsAdke.com

कैसे स्कूल में सबसे स्टाइलिश लड़की बनने के लिए

हाई स्कूल जीवन में एक समय है जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे आप कई अनुभवों के माध्यम से जाते हैं और वयस्क दुनिया के लिए पेश होते हैं। हर कोई जानता है कि शिक्षा (स्कूल और संबंध) जीवन में सफलता के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि हाई स्कूल को उबाऊ अनुभव होना चाहिए। हम सभी जानते हैं कि एक किशोर बनने और हाई स्कूल में जाने का अर्थ है कि आप अपने स्वरूप के बारे में अधिक जानकारी रखते हैं आप अपने जीवन को अधिक आकर्षक और रोचक बनाकर आकर्षक बना सकते हैं, फैशनेबल होने के लिए एक प्रतिष्ठा स्थापित कर सकते हैं और अपनी शैली के बारे में अपने व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करने के बारे में सोच सकते हैं।

चरणों

स्कूल स्टेप 1 में सबसे स्टाइलिश गर्ल बनें चित्र का शीर्षक
1
अपनी कोठरी साफ करें अपने सभी कपड़े निकाल कर उन्हें एक जगह पर रखो, जहां आप एक ही समय में उन्हें देख सकते हैं (बिस्तर में या फर्श पर, उदाहरण के लिए)। अपने कपड़े को दो हिस्सों में अलग करें: जिन लोगों को आप पसंद करते हैं और जिन्हें पसंद नहीं है। बिना किसी शैली के चीजों से छुटकारा पायें, जो अच्छे नहीं हैं, क्षतिग्रस्त हैं या आपको पसंद नहीं है। इन चीजों को दान में दान करें या यदि आप अतिरिक्त पैसा कमाते हैं, तो बचत स्टोरों को बेचते हैं।
  • स्कूल स्टेप 2 में सर्वाधिक स्टाइलिश गर्ल बनें चित्र का शीर्षक
    2
    अपनी शैली की खोज और परिभाषित करें सभी लोगों के पास एक अलग शैली है, और यह संभवतः कई स्वाद और फैशन से बना है। अपना बनाओ और याद रखें कि इसे कुछ ऐसा होना जरूरी है जिससे आराम महसूस हो। प्रेरणा के लिए फैशन पत्रिकाएं पढ़ें विज्ञापनों और लेखों की जांच करें और आप को पसंद करें और नापसंद करें। जब आप एक कपड़ों की दुकान में प्रवेश करते हैं, तो आपको उन चीज़ों को खरीदते हैं जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं और अफसोस नहीं करते कोशिश करें और कपड़ों को यह देखने के लिए करें कि आप क्या पहनना चाहते हैं। पहले एक कॉपी करने की कोशिश करें और आखिरी एक से बचें



  • स्कूल स्टेप 3 में सबसे स्टाइलिश गर्ल बनें चित्र का शीर्षक
    3
    अच्छे बाल हों फैशन अकेले कपड़ों के बारे में नहीं है आपने कितने बार भयानक बालों से बर्बाद सुंदर कपड़े देखा है? एक शैली खोजें जो आपके बालों के प्रकार के लिए अच्छा लग रहा है इसे घुमावदार, घुमावदार, चिकना, भूरा, गोरा, लाल रंग में लगाया जा सकता है, जब तक यह स्वाभाविक दिखता है, खूबसूरत और मूल्य जो आप हैं .. एक प्रतिभाशाली नाई ढूंढें और उससे सुझाव प्राप्त करें
  • स्कूल स्टेप 4 में सबसे स्टाइलिश गर्ल बनें चित्र का शीर्षक
    4
    ब्रांड और नामों से खुद को सीमित न करें ऐसा करने से, आप बस हर किसी की तरह दिखते रहेंगे यह आप में मिश्रण करने के लिए कारण बनता है, जब वास्तव में, आप बाहर खड़े होना चाहते हैं। स्टाइलिश लड़कियों के कपड़े हमेशा ध्यान आकर्षित करते हैं क्योंकि वे दूसरों से अलग होते हैं एबरक्रोंबी, होलीस्टर, आदि जैसे ब्रांडों से कपड़े खरीदने के लिए ठीक है, लेकिन आपके कपड़े की बहुत कम संख्या में छाती पर "एएफ" होना चाहिए, खासकर यदि आप हाई स्कूल / हाई स्कूल / कॉलेज में हैं किसी चीज का इस्तेमाल करने की कोशिश करें जो कि प्रमुखता देगा, लेकिन उचित और फैशनेबल तरीके से दूसरे हाथों के स्टोरों में हमेशा के लिए 21 और अनूठे भागों और सहायक उपकरण की तलाश में स्थानीय बुटीक देखें।
  • युक्तियाँ

    • अपने कपड़े पहनने पर आत्मविश्वास दिखाएं - अपनी उपस्थिति से शर्मिंदा न हो।
    • अपनी खुद की शैली बनाओ उन कपड़ों का मिश्रण करें जो कि किसी और के पास नहीं है अपनी शैली बताती है कि आप कौन हैं
    • फैशन एक दुष्चक्र है कल बचत भंडार में क्या चल रहा है आज कल रनवे पर होगा इसलिए, कपड़ों को देने से पहले दो बार सोचो, क्योंकि आप फैशन से बाहर हैं। स्टाइल व्यक्तिगत है और फैशन के रूप में उसी तरह उतार-चढ़ाव नहीं करती है।
    • छोटे सामान खरीदें जो आपके नए कपड़े से मेल खाते हैं
    • अगर किसी को आपके पास कुछ है, तो ठीक से प्रतिलिपि न करें, कुछ समान ढूंढें, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि आप एक शैली चोर हैं
    • नई चीजों की कोशिश करने के लिए एक खुले दिमाग है
    • मूल होने के नाते रवैया की आवश्यकता है अगर आपके फैशन विकल्पों को लागू करने के लिए आत्मविश्वास नहीं है, तो आप इसे पतला करना शुरू कर देंगे जब तक कि आप हर किसी के समान नहीं पहनते।

    चेतावनी

    • अन्य लोगों की शैली को सीधे या पूरी तरह से कॉपी न करें दूसरों से प्रेरित हो, लेकिन उन्हें अपना बनाएं
    • स्कूल के ड्रेस कोड के लिए देखें, यदि कोई हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com