IhsAdke.com

कैसे स्कूल में गॉथिक हो

हालांकि स्कूल बहुत महत्वपूर्ण है, यह बहुत ही सीमित और दुखी स्थान भी हो सकता है, साथ ही गॉथिक शैली पर कई प्रतिबंध लगा सकता है। ड्रेस कोड, वर्दी, नियमों, विनियमों, साथियों के दबाव, गणित वर्ग में है कि मूर्ख ... ऐसे कई छोटी चीज़ें हमें नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है, और जब हम कम से कम यह उम्मीद है, वे हमारे जीवन पर हावी लिए आते हैं। यदि आप एक गॉथ हैं तो स्कूल विशेष रूप से मुश्किल होगा। जो लोग आपकी संस्कृति और जीवन शैली को समझ नहीं पाते हैं, वे आप पर हँसते हैं, आपको उत्तेजित कर सकते हैं या आपको समझ नहीं सकते हैं। शिक्षक आपको गलत तरीके से व्यवहार कर सकते हैं। स्कूल वर्दी उसे कपड़े, मेकअप और केश जिसके साथ आप अपने आप को व्यक्त पहनने से रोकता है। कोई आश्चर्य नहीं कि किसी ने आपको एक छोटे से दोस्तों के लिए गलत किया है! एक गॉथिक और स्कूल के भीतर शैली को सच रहना चाहता है, तो यह लेख विशेष रूप से आप के लिए बनाया गया था।

चरणों

बीत गॉथ स्कूल स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
1
कहानी जानें कोई गॉथ गंभीरता से नहीं लिया जाएगा यदि वह नहीं जानता है कि वह किस बारे में बात कर रहा है। आपको समझना चाहिए कि उपसंस्कृति और गॉथिक संगीत का विकास कैसे हुआ।
  • बीट गॉथ स्कूल स्केल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आप को रहो. गोथों को डर नहीं होना चाहिए कि वे कौन हैं। यदि आप सिओक्सिस और बन्नेस "और" सोलजा लड़के को पसंद करते हैं, तो इसे गर्व के साथ स्वीकार करें आपके हितों के बारे में ईमानदार होने की तुलना में कुछ और गॉथिक नहीं है
  • बे गॉथ स्कूल स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3



    दृश्य काम करें यदि आप एक कदम का अनुसरण करते हैं, तो आप पहले से ही जानते हैं कि आप अपने नज़र में कितना खेल सकते हैं और अभी भी गॉथिक देख सकते हैं उन कपड़ों को ढूँढ़ने की कोशिश करें जो आपके लिए अपील करते हैं और अपनी रुचियां दिखाते हैं। उदाहरण के लिए, कई कठोर गोथ साइबर-गॉथिक देखने के लिए विकल्प चुनते हैं, काले रंग पर जोर देते हैं लेकिन जीवंत नीयन रंग लाते हैं। यदि आप अधिक शांत और आरक्षित हैं, तो संभवतः सबसे उपयुक्त दिखना विक्टोरियन या रोमांटिक है। यदि आप आधे पागल और आधा ज़ोंबी देखना चाहते हैं, तो दृश्य मौत के लिए विकल्प चुनें। यदि इनमें से कोई भी आपसे मेल नहीं खाता है या यदि आप मेल नहीं खाता है, तो ऐसा कुछ बनाओ जो फिट हो जाए! DIY या "यह स्वयं करना" जल्दी गुंडा में एक बड़ा आंदोलन था, और गुंडा से समान दृष्टिकोण के साथ विकसित हो गया।
  • स्कूल में बी गॉथ शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    अपने आप को बचाव. यह स्पष्ट है कि कई कारणों से गोथ बहुत ध्यान आकर्षित करते हैं। आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करते हुए, यह कुछ सुखद हो सकता है या नहीं, यह महत्वपूर्ण है कि आप समय-समय पर उकसाएंगे। उत्तेजना की गंभीरता पर निर्भर करता है, जो आपको उचित लगता है (स्वीकार्य सीमाओं के भीतर) के अनुसार प्रतिक्रिया करें
  • स्कूल में बी गोथ शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    स्कूल प्रतिबंध के साथ डील कुछ स्कूलों को वर्दी के इस्तेमाल की आवश्यकता होती है या वे ड्रेस कोड होते हैं जिन्हें सम्मान किया जाना चाहिए। पता करें कि ये कोड क्या हैं और जितने अनुकूलन कर सकते हैं उतने अनुकूलन करें। याद रखें कि वे जो भी पहनते हैं, उन्हें प्रतिबंधित कर सकते हैं, लेकिन वे आपकी पहचान नहीं ले सकते (और यही वह चाहते हैं)। जो भी आप स्कूल से बाहर चाहते हैं पहनें या सुनिश्चित करें कि आप एक कम कठोर स्कूल में जा सकते हैं हालांकि, यह आपका अंतिम उपाय होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को और गॉथिक उपसंस्कृति के लिए सत्य रहें गोथ के रूप में खुले दिमाग के रूप में, अभी भी अपेक्षाओं का एक निश्चित स्तर है जिसे आपको रखना चाहिए। एक गोथ होने के नाते जीवन के गहरे रंग की ओर देख रहा है और वहां सौंदर्य देख रहा है। यदि वह आपके लिए काम नहीं करता है, तो इसका मतलब है कि आप गॉथ नहीं हैं
    • स्माइल! असली गॉथ मुस्कुराते हैं और हमें यह जानने के लिए इस टकसाली दुनिया की ज़रूरत है। बेशक आपको मुस्कुराहट नहीं करना चाहिए, लेकिन स्वाभाविक रूप से मुस्कुराहट करना, ऐसे तरीके से जो झूठी ध्वनि नहीं करता।
    • एक पहेली नहीं बनें गंभीरता से, कुछ भी नहीं है जो नए धातु बेवकूफों से ज्यादा नफरत करते हैं, जो सिर्फ अपने माता-पिता को झटका चाहते हैं और अपने स्कूल को नष्ट करना चाहते हैं। उदास, हिंसक या आत्मघाती होने के नाते गोथ होने के साथ कुछ नहीं करना है, और ये आपको ऐसे कार्यों से बचना चाहिए जिन्हें आप बचाना चाहिए। हालांकि, यदि आप वास्तव में हैं, और यह अधिक गंभीर स्तर तक पहुंच रहा है, तो देखें कि क्या यह मनोवैज्ञानिक सहायता लेने का समय नहीं है।
    • सभी प्रकार के दोस्त बनाएं लोकप्रिय झगड़े, सीधा, बैंड के सदस्यों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेबल लेबल होते हैं, और उपसंस्कृति उप-संस्कृतियां हैं सिर्फ इसलिए कि लोगों के अलग-अलग हितों और स्वादों का मतलब यह नहीं है कि वे साथ में नहीं मिल सकते।

    चेतावनी

    • कुछ लोगों को यह अजीब लगेगा और इससे बचने की कोशिश करेंगे इसे इतनी गंभीरता से मत लें - शायद आप भविष्य में अच्छे दोस्त बनकर समाप्त हो जाएंगे।
    • अन्य लोग आपको परेशान कर सकते हैं बस नहीं सुनो, क्योंकि वे कभी भी उपसंस्कृति को समझ पाएंगे जिसमें आप डाली जाती हैं।
    • आप अवांछित ध्यान आकर्षित कर सकते हैं या गलत तरीके से व्यवहार किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com