IhsAdke.com

पोशाक नियमों के साथ स्कूल में व्यक्तित्व के साथ ड्रेस कैसे करें

दुनिया भर के अधिक से अधिक विद्यालय छात्रों के लिए कठोर ड्रेस और वर्दी आवश्यकताओं की मांग कर रहे हैं। हालांकि प्रशासकों का तर्क है कि ऐसे उपायों ने गिरोहों और अनुचित कपड़े पहनने के अलावा, समानता और उचित व्यवहार को प्रोत्साहित किया है, कई छात्रों का मानना ​​है कि उनके संगठनों के नियमों ने उनकी अभिव्यक्ति को प्रतिबंधित किया है। यदि आपके स्कूल में कपड़े या वर्दी के बारे में सख्त नियम हैं और आप चिंतित हैं कि आप सभी के लिए बेवकूफ या समान दिख सकते हैं, तो यहां भीड़ से बाहर खड़े होने के तरीके हैं।

चरणों

एक ड्रेस कोड के साथ एक स्कूल में एक व्यक्ति की तरह पोशाक चित्र शीर्षक चरण 1
1
अपने स्कूल में आवश्यक नियमों और वेशभूषा की प्रति बनाएं और कमियां ढूंढने के लिए सावधानीपूर्वक पढ़ें इन नियमों को पूरी तरह से समझने की कोशिश करें और यदि आवश्यक हो तो स्कूल प्रशासक के मार्गदर्शन से पूछें। यह कुछ खास कपड़े खरीदने नहीं है और फिर पता लगाएं कि आप उन्हें स्कूल में नहीं पहन सकते।
  • एक पोशाक कोड के साथ एक स्कूल में एक व्यक्ति की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 2 कदम
    2
    उन कपड़ों पर नज़र डालें जिन्हें आप जानना चाहते हैं कि कौन सी चीजों की आवश्यकताओं के अनुरूप है और आप जो स्कूल में पहन सकते हैं आप अपनी कोठरी को व्यवस्थित करने के लिए सहायक हैं कि आप स्कूल में क्या उपयोग कर सकते हैं और क्या नहीं। तो जब आप सुबह उठते हैं, तो आपको अनुमति के लिए अपने सभी कपड़ों के मध्य में देखना नहीं होगा।
  • एक पोशाक कोड के साथ एक स्कूल में एक व्यक्ति की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 3 कदम
    3
    छोटे विवरणों पर ध्यान दें जो निषिद्ध नहीं हैं उदाहरण के लिए, आपको कॉलर और आस्तीन के साथ शर्ट पहनना पड़ सकता है। निश्चित रूप से यह इसे सीमित कर देगा, लेकिन नियम में जेब या जेब के बिना शर्ट का उल्लेख नहीं किया गया है, या बटन शर्ट और पोलो शर्ट कुछ आरामदायक खोजें और एक ही समय में नियमों को ठीक करें। इस उदाहरण में, अगर आपको पोलो शर्ट पसंद नहीं है, तो फ्रंट बटन चुनें आस्तीन आमतौर पर किसी भी आकार का हो सकता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे वहां मौजूद हैं। हालांकि स्कूल लगाया गया पोशाक बहुत सीमित है, फिर भी यह कुछ विकल्प चुनना संभव है।
  • एक पोशाक कोड के साथ एक स्कूल में एक व्यक्ति की तरह पोशाक शीर्षक शीर्षक चित्र 4 कदम
    4
    इसके अलावा, अधिकांश विद्यालयों को वर्दी के उपयोग की आवश्यकता होती है, लेकिन यह मत कहें कि "केवल" उन्हें पहनना चाहिए। यही है, भले ही आपको अपनी वर्दी पैंट पहनना पड़ता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उस पर एक रंगीन स्कर्ट या शॉर्ट्स नहीं पहन सकते। अपने वर्दी पर कई शर्ट, पैंट, स्कर्ट या जैकेट पहनें सबसे खराब स्थिति में, आप अतिरिक्त कपड़े ले सकते हैं
  • एक पोशाक कोड के साथ एक स्कूल में एक व्यक्ति की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 5 कदम
    5



    अपने पसंदीदा स्टोर पर खरीदारी करें यहां तक ​​कि रूढ़िवादी कपड़े पहनने के लिए, आप अब भी ब्रांडों को खरीद सकते हैं। वास्तव में, कई स्टाइलिस्ट कपड़े परिधान और वर्दी के लिए इस बढ़ते बाजार को पूरा करने के लिए कपड़े बना रहे हैं। यदि आपको पोलो शर्ट पहनना है, तो आपके पास बहुत सारे स्टोर खरीदने होंगे इन दुकानों में मज़े करो! लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं तो आपको महंगे स्टोर पर खरीदारी करने की ज़रूरत नहीं है।
  • एक पोशाक कोड के साथ एक स्कूल में एक व्यक्ति की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 6 कदम
    6
    जूते पहनें जो खबर बनाते हैं जूते और वर्दी के नियमों के भीतर परिभाषित करने के लिए जूते बहुत मुश्किल है, ताकि आप पैरों में रचनात्मकता के साथ नियमों से बच सकें। उदाहरण के लिए, कुछ नियमों के अनुसार, जूते को बंद करना होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको केवल स्नीकर्स या सोशल जूते पहनने की ज़रूरत है यदि जूते पर आपके नियम आपके स्कूल में इतने कठोर नहीं हैं, तो फ़ैशन वाले कुछ का उपयोग करें और ध्यान दें। अगर नियम केवल भूरे या काले रंग के जूते को कड़ाई से निर्धारित करता है, तो धीरे-धीरे छोटे विवरण जोड़ कर अंतर बना सकते हैं। एक रंगीन शेललेस या ग्लू के छोटे क्रिस्टल आज़माएं और देखें कि क्या आप इसे आगे ले जा सकते हैं।
  • एक पोशाक कोड के साथ एक स्कूल में एक व्यक्ति की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 7 कदम
    7
    सहायक उपकरण का उपयोग करें पोशाक नियमों और वर्दी के साथ या बिना, आप अपने व्यक्तित्व और शैली को व्यक्त करने के लिए सामान पहन सकते हैं। अधिक कड़े नियम, अधिक महत्वपूर्ण सामान बन जाते हैं।
    • बेल्ट: आम तौर पर, बेल्टों को चमड़े और सीमित आकार के बक्से होने चाहिए, लेकिन रंगों के बारे में कोई नियम नहीं हो सकता है या बलक के प्रकार पर कुछ मार्गदर्शन नहीं हो सकता है। रंगीन बेल्ट पहनें और डिजाइन योग्य डिजाइन करें क्या आपकी मां ने कभी आपको एक भूरा भूरा बेल्ट खरीदा है? गोंद चमक या बंडल यह तितली के आकार का बटन बहुत सुंदर हैं यदि आप कुछ भी नहीं डाल सकते, या नहीं करना चाहते हैं, तो बस एक विंटेज बकसुआ के साथ एक ब्लैक बेल्ट पहनें।
    • आभूषण: यदि गहने पहनने पर कोई प्रतिबंध नहीं है, तो कंगन, हार, झुमके, अंगूठियां या किसी चीज का उपयोग करें जो इसे बाहर खड़ा करता है और आपको विशेष महसूस करता है। जब सुंदर और बोल्ड गहने पहनते हैं, तो यह कपड़े बढ़ाना बिना बाहर खड़े होंगे यह बहुत मूल दिखाई देगा। सावधान रहें, चूंकि कंगन जेब के संपर्क में बहुत शोर करता है।
    • बाल: कई कपड़ों के नियम बाल प्रतिबंधों का उल्लेख नहीं करते हैं। आप उन्हें पागल रंगों के साथ पेंट करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप जीवंत रंग धनुष या तीरास पहन सकते हैं, जैसे कि पोनीटेल, ब्रैड्स, या कुछ भी रंगीन या अद्वितीय जो कि मना नहीं है।
    • स्कार्फ: सर्दियों में, विशेष रूप से, एक रंगीन स्कार्फ आपके वर्दी को सुंदरता और रंग का स्पर्श दे सकता है।
  • एक पोशाक कोड के साथ एक स्कूल में एक व्यक्ति की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 8 कदम
    8
    बाधाओं को तोड़ना हो सकता है कि कपड़ों के नियमों के कुछ "भूरे रंग के इलाके" होते हैं, या उनमें से कुछ नहीं मिले हैं। जानें कि आप उन्हें कैसे चकमा सकते हैं क्या बुरा हो सकता है? आपको केवल यही लेना पड़ेगा जितना अधिक।
    • कभी नहीं कहें: यदि आप स्कूल में कुछ का उपयोग करना चाहते हैं, निराशावादी न हो, तो कहें कि यह निषिद्ध है। उसके साथ स्कूल जाना सबसे खराब में, आपको इसे बैग में डाल देना होगा।
    • बैग: बैग हमेशा खुद को व्यक्त करने का एक तरीका हो सकता है बैग या बैकपैक के उपयोग की कोई सीमा नहीं है बाहर उद्यम और कुछ अद्वितीय, पागल बैग खरीदते हैं। यदि बैकपैक्स के लिए भी सीमाएं हैं, तो आप उस पर ब्रोकेस और अन्य चीजें भी डाल सकते हैं।
  • एक पोशाक कोड के साथ एक स्कूल में एक व्यक्ति की तरह पोशाक शीर्षक चित्र 9 कदम 9
    9
    आपकी केश सामान्य होने की आवश्यकता नहीं है! बाल ट्यूटोरियल में विचारों के लिए देखो विभिन्न शैलियों अजीब हो सकती हैं, और शायद ही कोई नियम है जो कहता है कि आप इसका उपयोग नहीं कर सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • आप खूबसूरत रंगों के साथ अपने नाखों को पेंट कर सकते हैं यदि आप कुछ बहुत ही कट्टरपंथी हैं, तो आपको समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन हजारों स्पष्ट रंगों और पेस्टल हैं, और फ्रांसीसी नाखून हमेशा क्लासिक होते हैं। यदि आप फ्रांसीसी नाखून पसंद करते हैं, लेकिन यह भी रचनात्मक और उत्तेजक होना पसंद करते हैं, तो एक रंगीन फ़र्निफ़ी बनाएं कम समस्याओं के लिए हल्के रंग का उपयोग करें
    • रवैया याद रखना याद रखें एक खाली नज़र से बाथरूम में जाएं और आईने में देखें। अपने चेहरे पर एक ईमानदारी से मुस्कान के साथ बाहर निकल जाओ तो आप देखेंगे कि आप अलग-अलग महसूस करते हैं, शायद पहले से भी बेहतर। कपड़े मनुष्य (या महिला) को परिभाषित नहीं करते हैं, इसलिए आपके पास एक ऐसा रवैया है जो विशेष रूप से तुम्हारा है और व्यक्तित्व भी होगा, यहां तक ​​कि सबसे वर्दी और नरम के साथ।
    • स्कूल वर्दी के रंग के बैंडनास, क्लिप और अन्य बाल सामान पूरे सेट के लिए एक कलात्मक स्पर्श देते हैं।
    • कई कपड़ों के नियम लिंग को निर्दिष्ट नहीं करते हैं एक लड़का शायद स्कर्ट में घुटने के ऊंचा मोज़ा में नहीं जा सकता था, लेकिन कोई भी इस बात को ध्यान नहीं देगा कि लड़की लंबे पैंट के साथ स्कूल में जाती है।
    • स्त्री रंग का प्रयोग करें। यदि आपका स्कूल आपको हल्के नीले, सफेद और गुलाबी रंगों का उपयोग करने देता है, तो उनका उपयोग करें। रंग आपकी मदद कर सकते हैं
    • रंगों से दूर नहीं ले जाओ! Enamels, ऊतकों, आदि ज़्यादा मत करो
    • बैकपैक में ब्रोकेस और पेटी का उपयोग करने की कोशिश करें, लेकिन इसे अधिक मत करना।
    • यदि आपके पास एक बटन वाला स्कर्ट है, जैसे सबसे वर्दी स्कर्ट, बटन को अन्य रंगीन और चमकदार बटन के साथ बदलें, लेकिन आकार के बारे में सावधान रहें
    • प्रकाश और रूढ़िवादी श्रृंगार का उपयोग करें यदि आप मेकअप का उपयोग कर सकते हैं थोड़ी हल्का सा छाया अच्छा है, लेकिन हरे रंग की बिजली के आंखों से बचें!
    • यदि आपके स्कूल के पर्स और बैकपैक पर कोई प्रतिबंध नहीं है, तो उस व्यक्ति का चयन करें जो आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करता है और आप जितना चाहें इसे अनुकूलित करें! यह स्वयं को अभिव्यक्त करना और अपनी रूचियों को व्यक्त करने के लिए दिलचस्प हो सकता है!
    • देखें कि क्या आपका स्कूल आपको इन नियमों का पालन न करने की अनुमति देता है यदि हां, तो अपने माता-पिता को एक ऐसे फॉर्म पर हस्ताक्षर करने का प्रयास करें जो आपको नियमों का पालन करने की छूट देता है।
    • कुछ स्कूलों आप रंगीन लेगिंग या अलग रंग की एकमात्र शर्ट भी पहनने की अनुमति देते हैं! व्यक्तित्व के लिए विभिन्न रंगों का उपयोग करने की कोशिश करो!

    चेतावनी

    • कुछ स्कूलों के लिए आवश्यक है कि आप एक निश्चित कंपनी से वर्दी खरीदते हैं जिनके रंग आप अधिक आत्मविश्वास बनाते हैं और देखें कि क्या वे सही आकार हैं उनसे खरीदें।
    • याद रखें कि कपड़े आपके व्यक्तित्व को परिभाषित नहीं करते, आप परिभाषित करते हैं! तो अपने कपड़े एक मुखौटा, अपने व्यक्तित्व छुपा नहीं होने देते हैं।
    • नई खरीदारी करते समय कपड़ों के नियमों का पालन करें या जब आप अपने कपड़े संशोधित कर रहे हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com