IhsAdke.com

कैसे एक स्कूल नृत्य घटना के लिए उचित पोशाक

एक स्कूल नृत्य समारोह के साथ आ रहा है, आप अपने सर्वश्रेष्ठ दिखाने के लिए और एक उचित संगठन में अपने आप को तैयार करना चाहते हैं सुनिश्चित कर रहे हैं इस गाइड आपको इस अवसर के लिए उचित तरीके से तैयार करने का तरीका बताएगा!

चरणों

विधि 1
लड़कियों और लड़कों

एक स्कूल नृत्य चरण 1 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
1
घटना के दौरान नृत्य के प्रकार के बारे में पूछें। यह औपचारिक, अनौपचारिक, या विषयगत हो सकता है। पता है कि औपचारिक नृत्य अनौपचारिक नृत्य के पूरी तरह से विरोध है। अगर आपको पता नहीं है कि किसका उपयोग करना है, तो उस व्यक्ति से पूछिए जो इस विषय को जानता है।
  • एक स्कूल नृत्य चरण 2 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    2
    विषयगत नृत्य वे हैं जो प्रतीत होते हैं। वेशभूषा आपके विषय से संबंधित होगी। अगर यह एक हवाई नृत्य है, तो पहनने के लिए कुछ ढूंढें जो हवाईयन, शॉर्ट्स, धूप का चश्मा, हवाईयन के फूलों का हार आदि की तरह दिखता है। पुस्तकालय में विषय का उपयोग करने के लिए एक विचार प्राप्त करें। तो खरीदारी के लिए उपयुक्त कुछ खोजने के लिए जा सकते हैं जो या तो आपके द्वारा बनाए जा सकते हैं या तैयार हो सकते हैं। थीम कपड़ों को चुनने में मज़ेदार है और आपको इतना खर्च भी नहीं करना पड़ता है!
  • एक स्कूल नृत्य चरण 3 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    3
    क्या यह एक समूह नृत्य है? एक सामान्य समूह नृत्य कम भयावह है - अपने दोस्तों के साथ एक नृत्य, जहां आप किसी आरामदायक पोशाक को पहन सकते हैं। आप कपड़े पहनते हैं जो आप स्कूल में दैनिक पहनते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे साफ और बूढ़े हैं। सब लोग एक साथ इस समूह नृत्य के लिए एक विषय के साथ आ सकते हैं। विचार मजेदार और शांत होना है
  • विधि 2
    लड़कियों

    एक स्कूल नृत्य चरण 4 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    1



    क्या यह औपचारिक है? एक औपचारिक नृत्य में, आपको एक औपचारिक पोशाक (आमतौर पर एक प्रोम पोशाक या एक गर्म पोशाक), या एक स्कर्ट या सामाजिक पतलून के साथ एक स्वादिष्ट स्वेटर की आवश्यकता होगी। यदि यह अनुरक्षक के साथ है, तो रंगों से मिलान करने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए: यदि लड़का लाल रंग की उभरा होता है तो एक काले रंग का सूट पहनता है, तो आप लाल पोशाक पहन सकते हैं। इसके अलावा, उच्च ऊँची एड़ी या चप्पल पहनें (यदि आपके पैर आसानी से थक जाते हैं) स्कूल उन कपड़ों की सूची देगा जो पहना नहीं जा सकते हैं या नहीं।
  • एक स्कूल नृत्य चरण 5 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    2
    क्या यह अनौपचारिक या आकस्मिक है? अनौपचारिक मतलब कम दिखावटी है, लेकिन आपको अब भी दिन-प्रति-कुछ भिन्नता का उपयोग करने की आवश्यकता है थोड़ा सुशोभित हो जाओ, यह एक सामान्य स्कूल दिन नहीं है, यह एक नृत्य है! एक अच्छी ट्रिम के साथ एक अंधेरे धोने के जींस में और अच्छी तरह से तैयार करें, सुंदर जूते के साथ थोड़ा और अधिक कपड़े पहने और आरामदायक शीर्ष। यदि शॉर्ट्स वास्तव में गर्म है तो आप शॉर्ट्स पहन सकते हैं उपयुक्त पोशाक! इसके अलावा, आप शीर्ष और आकर्षक गहने के साथ लेगिंग्स या डांस पैंट पहन सकते हैं। आप गर्मी के कपड़े भी पहन सकते हैं वे आमतौर पर रंगे कपड़ों के बने छोटे (घुटनों या ऊपर) होते हैं, जिन्हें आरामदायक माना जा सकता है।
  • विधि 3
    लड़कों

    एक स्कूल नृत्य चरण 6 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    1
    क्या यह औपचारिक है? गहरे रंगों में पोशाक - आम तौर पर समुद्री या काली - एक धनुष टाई के साथ। यदि आप किसी एस्कॉर्ट के साथ जाते हैं, तो रंगों से मिलान करने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए: यदि आपका एस्कॉर्ट लाल पोशाक पहन रहा है, तो एक काले सूट और एक लाल टाई पहनें। एक अच्छा जूता भी पहनें औपचारिक नृत्य स्केटिंग करने वाले या चलने वाले जूते के उपयोग की अनुमति नहीं देते हैं स्कूल उन कपड़ों की सूची बनायेगा जो पहनाए जाने चाहिए या नहीं। कम अधिक है - सिर्फ एक बटन वाली शर्ट और सामाजिक पैंट जो आपको एक लड़की को दिखाने के लिए दिखाती है कि वह ड्रेस कैसे करे।
  • एक स्कूल नृत्य चरण 7 के लिए ड्रेस अप उचित शीर्षक वाली छवि
    2
    क्या यह आकस्मिक या अनौपचारिक है? यदि यह एक अनौपचारिक नृत्य है, तो आप अधिक लापरवाही से तैयार कर सकते हैं, लेकिन स्कूल में आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन से बेहतर प्रदर्शन करने का लक्ष्य है। एक सुंदर शर्ट, या एक आकर्षक टी-शर्ट, और सुंदर जूते के साथ अच्छे पैंट पहनें। आपको एक टाई की आवश्यकता नहीं होगी
  • युक्तियाँ

    • बाल और श्रृंगार के लिए, औपचारिक नृत्य आपको थोड़ा अधिक मज़ेदार करने के लिए प्रेरित करता है अधिक श्रृंगार का प्रयोग करें और वास्तव में अलग और विशेष बाल बनायें। आम तौर पर लड़कियों को हेयर स्टाइल करने के लिए ब्यूटी सैलून जाते हैं, या किसी से पूछते हैं कि उन्हें घर पर एक अलग हेयर स्टाइल करने में मदद करें।
    • औपचारिक नृत्य के लिए, "यदि आप ऊंचे हो" और लंबी पोशाक पहने हुए, स्नीकर्स परिपूर्ण हैं - खासकर यदि आप हर समय नाच रहे हों
    • कुछ दिन पहले कपड़े आज़माएं, ताकि दिन में आपको कोई संदेह न हो और यह देखने के लिए कि आप क्या फिट बैठते हैं।
    • यदि आप एक अनौपचारिक नृत्य हैं, तो आप गर्मी के कपड़े पहन सकते हैं। वे आमतौर पर छोटे (घुटनों या ऊपर), रंगे कपड़ों से बने होते हैं, जिन्हें आरामदायक माना जा सकता है
    • कुछ अलग कोशिश करने के लिए डरो मत याद रखें कि नृत्य एक विशेष घटना है, और जब आप प्रवेश करते हैं, तो हर कोई आपको देखेगा और आपको ध्यान केन्द्रित महसूस करेगा।

    चेतावनी

    • यदि आप श्रृंगार पहनने जा रहे हैं और लगता है कि आप पसीना कर सकते हैं, पनरोक श्रृंगार पहनने का प्रयास करें ताकि वह पोंछ या बाहर निकल न जाए। यदि आप मेकअप पहनना नहीं चाहते हैं, तो नि: शुल्क महसूस करें! आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है जिसे आप नहीं करना चाहते हैं
    • स्कूल की सिफारिश की गई संगठन का पालन करें, या आपको ईवेंट छोड़ने के लिए कहा जा सकता है।
    • यदि आप श्रृंगार पहनने के बारे में सोचते हैं, अधिभार नहीं करें, सामान्य से थोड़ा अधिक।
    • मेकअप के कई टन का उपयोग न करें यदि आपके सहपाठियों ने कोई मेकअप नहीं किया है, जब तक आप ड्राइंग ध्यान को ध्यान नहीं देते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com