IhsAdke.com

कैसे एक महान Forrozeiro बनने के लिए

एक महान नर्तक बनें

चरणों

  1. 1
    निजी सबक ले लो नृत्य अकादमी में कक्षाएं महत्वपूर्ण हैं, लेकिन शिक्षक को नीचे वर्ग को स्तर देना होगा और यदि आप आगे जाना चाहते हैं तो आपको एक निजी ट्यूटर की तलाश करनी चाहिए ताकि वह आप की पेशकश कर सकें।
  2. 2
    नृत्य पार्टनर प्राप्त करें नृत्य एक कला है और जैसे कि उसे अभ्यास और सिद्ध किया जाना चाहिए। किसी के साथ अभ्यास करने और एक साथ विकसित करने के लिए कोई। साझेदारी का संबंध, एक दूसरे के साथ सीखना
  3. 3



    उन लोगों के साथ नृत्य करने से इनकार न करें जो नहीं जानते हैं। जब आप सिखाते हैं तो आप बहुत अधिक सीखते हैं जब आप उन लोगों के साथ नृत्य करने को तैयार होते हैं जिन्हें नहीं पता, तो आपका ज्ञान सिद्ध होगा। यह सुनिश्चित करने का तरीका है कि आपने सीखा है जब आप सिखा सकते हैं
  4. 4
    विनम्र रहें शिक्षा कभी शैली से बाहर नहीं जाती यदि आप महिला को नृत्य करने के लिए आमंत्रित करते हैं और जब आप खत्म करते हैं तो वह आपकी मेज पर थी, उसे वापस ले लीजिए यदि आप नृत्य को खत्म करते समय एक सज्जन को आमंत्रित करते हैं, तो उसे धन्यवाद।
  5. 5
    यदि नृत्य दो है, तो यह दोनों के लिए होना चाहिए। इस अंतिम विषय पर नृत्य करने वालों के बीच वाटरशेड है और जो लोग किसी की रात को सार्थक बनाते हैं जब आप नाच रहे हैं, तो दुनिया को भूल जाओ और अपने साथी को दे दो। उपहारों के लिए दिखावा नहीं करना चाहिये- वह गाना और वह क्षण केवल आपके और आपके साथी के लिए आरक्षित किया गया था। प्यार में पतन और अपने आप को प्रत्येक गीत में दे दो और आप जहां भी हो वहां से सबसे अच्छे नर्तक होंगे।

युक्तियाँ

  • सर्वश्रेष्ठ से जानें
  • विनम्र हो जाओ
  • बहुत नृत्य करें!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com