IhsAdke.com

कैसे अपने बट झूलते नृत्य करने के लिए

मुख्यधारा के हिप-हॉप आज के संगीत और क्लबों को ले रहा है और लगातार विकसित हो रहा है, जैसे कि साथ नृत्य हैं। 1980 के दशक के उत्तरार्ध और 90 के दशक के शुरुआती दिनों में डांस की सनक से मिलाते हुए / उछलने वाला कार्य हाल ही में हिप-हॉप प्रभावों के साथ-साथ फंक के साथ एक मूल पॉप संगीत आंदोलन बन गया, जो तब से यह पूरे देश में लोकप्रिय हो गया है। चाहे आप क्लब, सलाखों या यहां तक ​​कि अपने घर में नृत्य करना चाहते हो, कमाल की बट नृत्य सीखना आसान, मजेदार और महान अभ्यास है दोनों पुरुष और महिला इस नृत्य को भी सीख सकते हैं, और यदि आप किसी का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो विशेष रूप से, सही नृत्य चालन जानने के लिए बिल्कुल आवश्यक है।

चरणों

लूट डांस चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
गीत सुनें बट का नृत्य ताल पर निर्भर करता है। यदि आप संगीत की हरा से बाहर हैं, तो आप नाच रहे हैं, यह बाकी के डांस फ्लोर के साथ अच्छी तरह सिंक्रनाइज़ नहीं करेगा, और लय से बाहर हो सकता है गीत का मीटर ताल है जिसमें आप नृत्य करना चाहते हैं।
  • लोटी डांस चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपने घुटनों को झुकाएं, घुटनों में थोड़ी सी मोड़ के साथ अपने पैरों को कंधे-चौड़ाई के साथ अलग रखें। यह शेष चालें ट्रिगर करेगा
  • लोटी डांस चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी छाती और कूल्हों के साथ वैकल्पिक अपने कूल्हों के साथ शुरू, उन्हें वापस ले जा, अपने बट poking। एक ही समय में सुनिश्चित करें कि आप अपने कंधों का उपयोग करके अपने सीने को स्थिर रखें एक तरल आंदोलन बनाएं और अपने घुटनों का उपयोग करें और अपने आप को संतुलित करें जैसे कि आप पीछे आगे बढ़ते हैं।



  • लूट डांस चरण 4 नामक चित्र
    4
    अपने आंदोलन को कुछ दिशा दें जब आप पीछे और पीछे खींचते हैं, तो थोड़ा सा तरफ बारी करें, दाएं और बायीं तरफ बारी। तो अब आप अभी भी कूद रहे हैं, लेकिन वास्तव में नाच रहे हैं
  • लूट डांस चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    हवा में अपने हाथ रखो आप अपने हाथों से सीने की ऊंचाई पर अपने हाथों को स्विंग कर सकते हैं और आपके कोहनी के सामने या वैकल्पिक रूप से बस अपने हाथ आपके सामने रख सकते हैं।
  • लूट डांस चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    ताल के साथ रॉक घुमाते समय अपने घुटनों को ऊपर और नीचे झुकाएं यदि आप और अधिक उन्नत हो जाते हैं, तो आप नृत्य करते समय तरीकों को ऊपर और नीचे जाने की कोशिश कर सकते हैं। यह आपके घुटनों को मजबूर कर सकता है, लेकिन हर बार डांस फ्लोर पर आपकी प्रशंसा और सम्मान होगा।
  • युक्तियाँ

    • क्लब के लिए इस सप्ताह के अंत में जाने से पहले दर्पण के सामने अभ्यास करने की कोशिश करें अपनी चालें देखकर आप अपने तरीकों में खामियों का सामना कर सकते हैं और जल्दी से सुधार कर सकते हैं। प्रवाह की कुंजी है, और यदि आप एक रोबोट नृत्य की तरह लग रहे हैं और अपने बट कमाल कर रहे हैं, यह स्वाभाविक नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com