IhsAdke.com

कैसे रेगे नृत्य करने के लिए

रेग की उत्पत्ति प्रभावों की एक विस्तृत श्रृंखला से आती है। अफ्रीकी धड़कता है, अमेरिकी लय, ब्लूज़ और जाज मिक्स जमैका रेग की भूमि है, लेकिन दुनिया भर के देशों में लोग इस लय से नृत्य करने के बारे में सीख रहे हैं। निम्नलिखित कदम नर्तकियों को हरा रखने के लिए और यह भी जानने में मदद करेंगे कि दुर्घटना में भी क्या करना है।

चरणों

चित्र शीर्षक नृत्य रेग चरण 1
1
अगर कोई रेग बजने वाला है जो आपने पहले कभी नहीं सुना है तो भी नृत्य करने के लिए तैयार रहें। प्रत्येक बीट का दूसरा छमाही एक "ऑफ" हरा के बाद होता है, और एक बास लाइन एक कन्गा, बोंग, या अफ्रीकी पर्क्यूसन तकनीक द्वारा उत्पन्न निरंतर हरा के साथ विरोधाभासी होती है। रेग में ताल का उत्पादन करने वाले अन्य उपकरणों इलेक्ट्रिक गिटार, ड्रम, वायु यंत्र या छोटे धातु, बास और कीबोर्ड सूट हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेग चरण 2
    2
    आंदोलन के माध्यम से व्यक्त पहचान रेग की उत्पत्ति कैरेबियन क्षेत्र से आती है, लेकिन जब अफ्रीकियों ने क्षेत्र छोड़ दिया, नस्ल, लिंग और वर्ग के संघर्ष से शरीर के आंदोलन के माध्यम से पैदा हुए थे। सामाजिक विचार व्यक्तिगत से अलग व्यक्ति के लिए अद्वितीय हो सकते हैं, और इसलिए नृत्य प्रत्येक व्यक्ति का एक व्यक्तिगत प्रतिनिधित्व है
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेग चरण 3
    3
    रेग के विभिन्न युगों को जानें 4 युगों में से प्रत्येक के अलग-अलग ध्वनियों को अलग-अलग होना चाहिए ताकि किसी को यह पता होना चाहिए कि रेग के एक विशिष्ट युग कब खेल रहे हैं। रेग का सबसे लोकप्रिय रूप अब डांसहॉल है, जो 1983 में अन्य रूपों को पार कर गया।
    • स्का 1 9 66 और 1 9 66 के बीच रेग का एक लोकप्रिय रूप था। स्का 1 9 66 में स्थिर चट्टान के बाद तुरंत 1 9 68 तक लोकप्रिय रहे। अगले वर्ष (1 9 6 9), रेग को शुरुआत में और बाद में रेग के रूप में प्रशंसा मिली जड़ रेग, 1 9 83 में डांसहॉल द्वारा लोकप्रियता से बाहर होने तक।
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेग चरण 4
    4



    अपनी राष्ट्रीयता की परवाह किए बिना रेग का आनंद लें पत्र और संगीत आम तौर पर राजनीति, अर्थशास्त्र और सामाजिक मुद्दों पर एक जमैका परिप्रेक्ष्य है, लेकिन लक्षित ऑडियंस केवल जमैका तक सीमित नहीं हैं संगीत और जमैका पर चर्चा करने में श्रोताओं और नर्तक रुचि रखते हैं, तो दोनों स्थानीय और विदेशी देशों को रेग के दर्शकों को माना जाता है।
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेग चरण 5
    5
    नृत्य के माध्यम से राजनीति और सामाजिक और आर्थिक मुद्दों पर चर्चा करें किसी व्यक्ति का प्रतिनिधित्व इतिहास के माध्यम से नृत्य द्वारा संचालित किया गया है। रेग एक समकालीन ध्वनि है जो प्रतीकात्मक नृत्य और आधुनिक मुद्दों की पारंपरिक प्रथाओं को व्यक्तिगत दृष्टि और विश्वासों को व्यक्त करने के लिए शामिल करता है।
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेग चरण 6
    6
    डांस फ्लोर साझा करें रेग में, डांस फ्लोर एक सार्वजनिक स्थान है। हालांकि अपने आप को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है, याद रखें कि दूसरों के पास भी एक दृष्टि है। अपनी समझ और अपनी गतिविधियों में सुधार लाने के लिए सुनो, जानें और जानें।
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेग चरण 7
    7
    अपने गधे को ले जाएं यह हथियार, पैर, सिर और छाती के आंदोलनों के साथ शामिल होना आसान है, लेकिन बट संचार के अन्य भागों के रूप में शक्तिशाली है। "बल्लेबाज़ी चालें" के रूप में जाना जाता है, महिलाओं ने पीछे के साथ उस नृत्य के साथ जाति और कक्षा के उत्पीड़न को पीछे हटा दिया।
  • चित्र शीर्षक नृत्य रेग चरण 8
    8
    "रसीम" (गति) के साथ चलें अंग्रेजी शब्द ताल से उत्पत्ति, "रसीम" रेग संगीत और सहायक का प्रमुख घटक है जब इसे सिखाया जाता है कि शैली कैसे नृत्य करती है यह लगातार हरा जीवन की नृत्य चर्चा को जन्म देती है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com