IhsAdke.com

नृत्य पर नृत्य कैसे करें

वह गेंद के लिए तैयार हो रहा है, लेकिन क्या वह ऐसा महसूस कर रहा है जैसे वह बिल्कुल नाच सके? खैर, आपकी समस्या खत्म हो गई है! अब आपको सिर्फ लोगों को नृत्य करना ही नहीं है किसी भी प्रकार के नृत्य नृत्य करते समय किसी भी समय आराम और मज़ेदार कैसे सीखें यह आलेख पढ़ें।

चरणों

भाग 1
घबराहट पर काबू पाने

पटकथा शीर्षक पर घर वापसी चरण 1
1
आप जितना अच्छा कर सकते हैं उसे देखने के लिए एक प्रयास करें। याद रखें कि बड़ी रात को बेहतर लग रहा है, आपको जितना अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा यह विश्वास स्पष्ट होगा, जो आपको केवल डांस फ्लोर पर सब कुछ छोड़ने के लिए और अधिक आरामदायक महसूस कर देगा।
  • यदि आप एक लड़की हैं, आरामदायक पैदल जूते पहनना याद रखें। एड़ी पहनना ठीक है, लेकिन ऐसा ढूंढने का प्रयास करें जो आपको चारों ओर चलने दें। जितना सहज आपको शारीरिक रूप से महसूस होता है, उतना अधिक प्राकृतिक आप नृत्य करना होगा।
  • पटकथा शीर्षक पर घर वापसी चरण 2
    2
    दोस्तों के साथ जाओ अकेले नृत्य थोड़ा अजीब लग सकता है, और मुझे विश्वास है: यह बिल्कुल शांत नहीं है! यदि संभव हो तो, दोस्तों के एक समूह के साथ प्रोम पर जाएं ताकि आप उत्सवों को एक साथ साझा कर सकें।
  • पिक्चर्स डांस ऑन फॉरवाइइंग चरण 3
    3
    स्थान का विश्लेषण करें डांस फ्लोर पर जाने से पहले, आपके आस-पास की चीज़ों को अवशोषित करने और सब कुछ से परिचित होने के लिए समय निकालें। पैदल चलना, कुछ पीने के लिए, और अगर आप इसे पसंद करते हैं तो बाथरूम जाना। अपने चारों ओर के वातावरण के साथ सहज महसूस करने से आप अन्य लोगों के सामने नृत्य करने से थोड़ा कम भयभीत महसूस करेंगे।
  • भाग 2
    त्वरित नृत्य

    पटकथा शीर्षक पर घर वापसी चरण 4
    1
    गीत सुनें आपके शरीर के साथ क्या करना है पर इतना ध्यान केंद्रित करने के बजाय, पहले संगीत सुनें, और हरा महसूस करें ध्यान दें कि ध्वनि कितनी तेजी से या धीमा है, और यह आपको कैसा महसूस करता है
  • पटकथा नृत्य पर घर वापसी कदम 5
    2
    गीत के अनुसार अपने सिर को मिलाते हुए प्रारंभ करें इसमें कोई रहस्य नहीं है बस संगीत को सुनो और अपने सिर को "रास्ते में ले जाओ", ताकि यह काफी स्वाभाविक दिखता है।
  • पटकथा शीर्षक पर घर वापसी चरण 6



    3
    दाहिनी ओर एक कदम और दूसरे को बाईं तरफ लें यह सबसे बुनियादी आंदोलन है जो लोग आरंभ करने के लिए उपयोग करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अभी भी खड़े नहीं हैं, ऐसा नहीं लगता है कि आप फर्श पर खड़े हैं
  • पटकथा शीर्षक पर घर वापसी चरण 7
    4
    अपने ऊपरी शरीर को आराम से रखें जो लोग बहुत परेशान हैं, उनके कंधों और गर्दन के क्षेत्रों को तंग करते हैं। अब जब आप यह जानते हैं, तो अपने कंधों के साथ खड़े नहीं रहें। स्वाभाविक रूप से, जैसा कि आप नृत्य करते हैं, उन्हें ले जाएँ
  • पटकथा शीर्षक पर घर वापसी चरण 8
    5
    अपने शरीर को संगीत के अनुसार बोलने दें नृत्य पर जाने के दौरान संगीत पर केंद्रित रहने के लिए मत भूलना जैसा कि पहले कहा गया है, इस बारे में ज्यादा चिंता न करें कि आप क्या कर रहे हैं, सही है या नहीं। ध्यान केवल तभी करें जब आपका शरीर संगीत की लय के अनुसार चल रहा हो
    • तेजी से नृत्य करने की कोशिश मत करो। यहां तक ​​कि उन गानों में भी, जो एक तेज़ गति को देखते हैं, आप धीमी गति से आगे बढ़ सकते हैं बस गति रखना
  • भाग 3
    धीरे नृत्य

    9 नवंबर को डांस ऑन फोरमिंगिंग
    1
    नृत्य करने के लिए एक साथी ढूंढें यदि आपके पास एक जोड़ी है, तो यह उम्मीद है कि आप एक साथ नृत्य करेंगे, धीरे-धीरे। जब संगीत संगीत शुरू होता है, तो अपनी जोड़ी तक चलो। यदि आप उसके अलावा अन्य किसी के साथ नृत्य करना चाहते हैं, तो इसे पहले पूछिए।
  • पटकथा शीर्षक पर घर वापसी चरण 10
    2
    अपने साथी के चारों ओर अपने हाथ रखो लड़कों की लड़कियों के कमर के चारों ओर अपने हाथ डालते हैं और अपने हाथों को अपने गले में रखने के लिए यह अधिक आम है।
  • पिक्चर्स डांस ऑन फॉरवाइइंग चरण 11
    3
    गीत के अनुसार अपने शरीर को आगे पीछे ले जाएं। आपको समन्वय करना होगा कि आपके साथी के साथ किस दिशा में कदम होगा। आपके लिए एक दूसरे के साथ सिंक्रनाइज़ करने में कुछ सेकंड लग सकते हैं
    • यदि आप किसी के साथ नृत्य कर रहे हैं जो प्रेम से जुड़े हुए हैं, तो उसे आप के करीब खींच कर अपने सिर को अपने कंधे पर आराम दें।
    • अपने साथी के पैर पर कदम नहीं उठाएं, खासकर अगर यह लड़की है और आप कूद रहे हैं! आप कहां पर चल रहे हैं पर ध्यान दें
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको नहीं पता कि किसी विशेष प्रकार का संगीत कैसे नृत्य करना है, तो आप चारों ओर देखिए और देखें कि अन्य लोग क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में अधिक या कम विचार करने के लिए नृत्य कर रहे हैं। बस लंबे समय तक घूरने की कोशिश न करें ताकि उन्हें एहसास न हो कि आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में आप ध्यान दे रहे हैं।
    • अगर आप नाचते हुए लोगों को पसंद नहीं करते हैं, तो लोगों के समूह में नृत्य करें। लोगों से घिरा होने के नाते आपको कम असुरक्षित बना देगा, और निश्चित रूप से आपको "कर्तव्य की आंखों" से बचा लेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com