IhsAdke.com

डांस टेस्ट के लिए तैयार कैसे करें

एक डांस टेस्ट, आपके तकनीक, प्रदर्शन की ताकत और न्यायाधीशों के कामकाज की क्षमता पेश करने का अवसर है। परीक्षा एक छात्रवृत्ति के लिए, एक नृत्य कॉलेज में प्रवेश के लिए या एक संगीत क्लिप में भागीदारी के लिए हो सकती है। सभी मामलों में, आवश्यक दस्तावेजों को इकट्ठा करके, उचित कपड़ों में खुद को तैयार करके, और यदि आवश्यक हो, एक एकल नृत्य के कोरियोग्राफी का निर्माण करके परीक्षण के लिए तैयार करें। नृत्य ऑडिशन के लिए तैयार करने के कुछ तरीके देखें

चरणों

चित्र तैयार करें एक नृत्य ऑडिशन चरण 1 के लिए तैयार
1
परीक्षण की किसी और चीज के बारे में पूछें। एक कोरिओग्राफर के लिए आपको चेहरे की तस्वीर (एक पेशेवर फोटोग्राफर द्वारा ली गई) और एक नृत्य शुरू करने की आवश्यकता हो सकती है। एक नृत्य कॉलेज की चयनात्मक प्रक्रिया समिति ने सभी जरूरी सूचनाओं को अग्रिम रूप से एकत्रित किया हो सकता है और केवल आपको उचित नृत्य संगठनों में प्रदर्शन करने की आवश्यकता है।
  • चित्र तैयार करें एक नृत्य ऑडिशन चरण 2 के लिए तैयार
    2
    एक चेहरे की तस्वीर ले आओ तस्वीर अक्सर खुले परीक्षणों के लिए आवश्यक होती है। एक ठेठ फोटो आमतौर पर 20 से 25 सेंटीमीटर (8 बाय 10 इंच) होता है। हालांकि, नृत्य की दुनिया में, नर्तकियों को पूर्ण शरीर की तस्वीरें लेने के लिए आम बात है, जो नृत्य या उनकी लचीलेपन में अपनी ताकत को उजागर करती हैं। कास्टिंग निर्देशक अक्सर चेहरा तस्वीर लेते हैं, खासकर यदि वे आपको दूसरी ऑडिशन के लिए कॉल करना चाहते हैं।
  • एक नृत्य ऑडिशन चरण 3 के लिए तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने फिर से शुरू तैयार करें अपना नाम, संपर्क जानकारी और नृत्य उपलब्धियों की सूची शामिल करें। आपके द्वारा भाग लिए गए नृत्य विद्यालयों के नामों की सूची, आपके डिप्लोमा और प्रस्तुतियों और नृत्य कंपनियां जिन्हें आपने किया था कुछ नियोक्ता भी अपने बालों का रंग, ऊंचाई और वजन के विवरण का अनुरोध करते हैं।



  • एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    डांस फ्लोर बनाएं यदि परीक्षण में डांस फ्लोर की प्रस्तुति की आवश्यकता होती है, तो अग्रिम में कोरियोग्राफी बनाएं
    • एक नृत्यांगना और कोरियोग्राफर के रूप में अपनी ताकत को उजागर करने वाले एकल नृत्य को कोरियोग्राफ़ किया गया यदि आप विभिन्न नृत्य शैलियों में प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं, तो नृत्य कार्यक्रम के साथ संरेखित एक या कोरिओग्राफर की ज़रूरतों के साथ चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप बैले विद्यालय के लिए आवेदन कर रहे हैं, हिप हॉप के बजाए नृत्य के लिए नृत्य करें, जब तक आपको भरोसा नहीं है कि नृत्य की बहुमुखी प्रतिभा एक मजबूत बिंदु होगी।
  • एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयारी शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    परीक्षण के लिए उपयुक्त सूट पहनें
    • पेंटीहोस के साथ एक panty पहनें यदि आप बैले, जैज़ या समकालीन नृत्य टुकड़े के लिए परीक्षण कर रहे हैं, तो पेंटीहोस और पेंटीहोज मानक सूट हैं। कंज़र्वेटिव स्कूल विशिष्ट रंगों को पसंद करते हैं, जैसे कि काले चड्डी, इसलिए इन विवरणों को अग्रिम में पूछें
    • सही जूते लाओ बैले परीक्षण के लिए बैले जूते का उपयोग करें और उन्नत चालें करने पर युक्तियों को मत भूलें एक टैप-टैपिंग टेस्ट के लिए टैप जूते लाएं। जैज ऑडिशन में आमतौर पर जैज़ जूते की आवश्यकता होती है एक आधुनिक या समकालीन नृत्य परीक्षण आमतौर पर नंगे पैर के साथ किया जाता है। हिप हॉप परीक्षण के लिए, स्नीकर्स पहनें
  • चित्र तैयार करें एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयार करें चरण 6
    6
    जल्दी आओ किसी भी घबराहट को राहत देने के लिए, खुद को परीक्षण के स्थान को खोजने और गर्म करने के लिए पर्याप्त समय दें।
    • परीक्षण से पहले गर्म हो जाओ ठंड की मांसपेशियों के साथ परीक्षण से बचें जैसे ही आप सुनने के कमरे में आते हैं, गर्म करने के लिए एक स्थान खोजें जब आपकी मांसपेशियों को गर्म कर रहे हैं, तो इसे बढ़ाएं ताकि आप यथासंभव लचीला हो।
  • चित्र तैयार करें एक नृत्य ऑडिशन के लिए तैयार करें चरण 6
    7
    परीक्षण के दौरान आराम करो सुनवाई के दौरान घबराहट महसूस करना सामान्य है, खासकर यदि आप कड़ी मेहनत वाली नौकरी के लिए या डांस स्कूल में किसी स्थान के लिए परीक्षण कर रहे हैं। सबसे अधिक संभावना है, आप परीक्षा के समय एक नृत्य दिनचर्या सीखेंगे और इसे या तो अकेले या समूह में सजाने और कार्यान्वित कर सकते हैं। आप जितना आराम करेंगे, उतना आसान होगा कि आप अपनी प्रतिभा पर भरोसा करें और न्यायाधीशों को प्रभावित करने के लिए नृत्य प्रशिक्षण दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com