IhsAdke.com

स्कूल वर्दी के साथ फैशन कैसे बनें

एक स्कूल की वर्दी होने से सुंदर और मूल देखने पर कुछ सीमाएं आ सकती हैं। यह लेख आपको अपने स्कूल वर्दी में फैशनेबल होने के लिए प्रेरणा देगा। यह लड़कियों की मदद करने के लिए एक लेख है

चरणों

एक स्कूल वर्दी चरण 1 में फ़ैशनली नाम से चित्र शीर्षक
1
प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करें: गाल, माथे, नाक और ठोड़ी पर गर्मियों के चेहरे पर एक हल्का ब्रांसर, और भौंहों की कंबल यदि आपके मुँहासे हैं, तो अपनी त्वचा को संभव के रूप में साफ रखने की कोशिश करें और श्रृंगार में इसे ज़्यादा नहीं करें। श्रृंगार का उपयोग करने से पहले अपना चेहरा धो लें लेकिन हर समय अपना चेहरा धोना न करें क्योंकि यह त्वचा के प्राकृतिक जलयोजन को दूर ले जाती है। यदि आप चाहें, तो एक सनटैन लोशन का प्रयोग करें, लेकिन पहले एलर्जी परीक्षण करें बिल्कुल भी आवेदन करने के लिए 2-3 दिनों की प्रतीक्षा करना सबसे अच्छा है।
  • एक स्कूल यूनिफ़ॉर्म चरण 2 में फैशन का शीर्षक
    2
    अपनी मैनीक्योर अद्यतित रखें यदि आपके पास इसके बारे में नियम हैं, तो फ़्रांसिंन्था करें यह स्वाभाविक लगता है और यह सुंदर है! यदि प्रश्न से बाहर हो, तो हल्का शीशा लगाना का उपयोग करें। अपने नाखूनों को खरोंच मत करो, वे बदसूरत दिखेंगे। आप जिनके लिए यह आदत है उनके लिए विशिष्ट ठिकानों को खरीद सकते हैं, और यह कि स्वाद वास्तव में बुरा है, इसे गड़बड़ाना से रोकना
  • एक स्कूल वर्दी चरण 3 में फैशनेबल पोशाक को चित्रित करें
    3
    अच्छी तरह से गंध शारीरिक scents और बुरा सांस भयानक है! हमेशा टकसाल पैड और दुर्गंधहारक है, प्लस हर दिन एक शॉवर ले लो। पैरों के लिए तालक की भी सिफारिश की जाती है, और अधिकांश फ़ार्मेसियों में उपलब्ध है।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 4 में फैशन का शीर्षक
    4
    कुछ गहने पहनें एक शराबी कॉलर या अंगूठी पहनें जो आपके आंख को पकड़ता है मज़ा आओ और कुछ का उपयोग करें जो आपके व्यक्तित्व को फिट बैठता है यदि आप गहने नहीं पहन सकते हैं या यदि आपको उन्हें समझ रखने की ज़रूरत है, तो सुनिश्चित करें कि आप जिस चीज को पहनते हैं वह आपकी आंख पकड़ता है। ध्यान रखें कि बहुत गहनों को जब्त किया जा सकता है आप पायल पहन सकते हैं, जो सुंदर और सरल हैं या तो उनके साथ ज़्यादा मत करो! आपके टखनों पर परत को कम करें, छोटे वे देखेंगे। नाजुक पायलों के लिए देखो
  • एक स्कूल वर्दी चरण 5 में फ़ैशनली पोशाक वाला चित्र शीर्षक
    5
    ठंडे जूते पहनें, जैसे ऊँची एड़ी के जूते और जूते याद रखें कि अधिकांश विद्यालयों के जूते के बारे में सख्त नियम हैं (उदाहरण के लिए, उन्हें काला होना, बंद करना, आदि)। मरियम-जेनस को आम तौर पर अनुमति दी जाती है और प्यारा है यदि आपके स्कूल में आपको शूलेस की आवश्यकता है, तो आप कॉटर्नोस या कॉन्टर्टीज़ का उपयोग कर सकते हैं। चलने के लिए असुविधाजनक कुछ भी न करें, क्योंकि आप यह स्कूल में बहुत कुछ कर सकते हैं।



  • एक स्कूल वर्दी चरण 6 में फैशन का शीर्षक नामित चित्र
    6
    आप जिन चीजों को स्कूल में पहन सकते हैं, उनमें से एक एक बंधन है। एक रोटी, या चोटी में लपेटें। वैसे भी, यह सुंदर है! अच्छे संबंध आकर्षक रंगों में बेहतर दिखते हैं, और मोटा लोग किसी भी रंग और पैटर्न में बहुत अच्छे लगते हैं। आप एक काले और सफेद चैनल फीता पहन सकते हैं जो ब्रांड के उत्पादों के साथ आता है। रचनात्मक रहें, किसी को कॉपी करने का प्रयास न करें अपने बाल और वर्दी से मेल खाती रंग चुनें उदाहरण के लिए, यदि आपके बाल गोरा हैं: सफेद, नीले और गुलाबी यदि यह भूरा है: लाल, बकाइन, हरा और गुलाबी यदि यह लाल है: हरा, गुलाबी और नीला काला: सफेद, नौसेना नीला और रंगीन प्रिंट।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 7 में फ़ैशनली में चित्रित किया गया चित्र
    7
    अपने बालों का ख्याल रखना हर दिन किसी भी गर्मी का उपयोग न करें। यदि आप उपयोग करते हैं, तो विरोधी थर्मल स्प्रे और एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आप अक्सर क्लिप का इस्तेमाल नहीं करते क्योंकि वे सिरदर्द पैदा कर सकते हैं और बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। एक विकल्प लोचदार कपड़े के साथ कवर किया गया है। वे खूबसूरत हैं और आपके बालों को जितना ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचाते अपने बालों को बहुत ज्यादा पेंट न करें, या तो यह कमजोर न करें। अधिक ध्यान देने के लिए, आप रंगीन विक्स का उपयोग करना चाह सकते हैं। इसके अलावा, हर दिन एक ही केश विन्यास पहनना न सावधान रहना क्योंकि इससे नुकसान और तेल संचय अस्वाभाविक नहीं हो सकता है।
  • एक स्कूल यूनिफॉर्म चरण 8 में फैशन का शीर्षक दिखाएं
    8
    एक पोलो का उपयोग करें जो आपके शरीर पर अच्छा लग रहा है वर्दी के नियमों पर ध्यान दें
  • एक स्कूल यूनिफ़ॉर्म चरण 9 में फैशन का शीर्षक दिखाएं
    9
    मोज़े पहनें जो आपकी वर्दी से मेल खाते हैं और इसे व्यक्तित्व का स्पर्श प्रदान करते हैं। यदि आपकी वर्दी छिपी हुई है, तो ठोस रंग मोज़े पहनें, जो समान पैटर्न रंगों से झगड़ा नहीं करते हैं। उस मामले में, सावधानी बरतें कि मोज़े बहुत ज्यादा दिखाई नहीं देते हैं यदि आप काले जूते पहन रहे हैं, तो अधिक तटस्थ मोज़े चुनें। यदि आपको कुछ रंग की आवश्यकता है, तो अपना पसंदीदा चुनें! यदि आपकी वर्दी में प्रिंट नहीं हैं, तो एक पैटर्न वाला स्टॉकिंग चुनें। जगह से बाहर होने से बचने के लिए, समान वर्दी रंग की मोजे पहनने पर विचार करें।
  • एक स्कूल यूनिफ़ॉर्म चरण 10 में फैशन का शीर्षक दिखाएं
    10
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो
    • एक मेल बेल्ट / बैग / जूता पहनें
    • अपने कपड़े समन्वय करें
    • कृपया हर हफ्ते अपडेट करें मान लें कि सप्ताह के हर दिन में एक विषय है, जैसे हर सोमवार को नीले पहनना
    • हमेशा स्कूल के नियमों का पालन करें

    चेतावनी

    • सावधान रहें कुछ स्कूल गहने और कुछ प्रकार के जूते मना करते हैं उस मामले में, अपनी शैली को सुंदर सामग्री के साथ व्यक्त करें!
    • सुनिश्चित करें कि आपके चुने हुए सामान वर्दी के रंग से मेल खाते हैं!
    • स्कूल के पोशाक नियमों को प्रिंट करें - वे आम तौर पर कई होते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com