IhsAdke.com

कैसे स्कूल में सुंदर होना

चाहे स्कूल का पहला या किसी अन्य दिन हो, स्कूल में अच्छा दिखना आपको अधिक आत्मविश्वास और आउटगोइंग कर सकता है चिंता न करें, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए एक श्रृंगार तैयार करना होगा। आप मेकअप के बिना आसानी से एक नज़र में छड़ी कर सकते हैं या प्राकृतिक दृश्य बनाने के लिए न्यूनतम राशि लागू कर सकते हैं। एक सुंदर केश विन्यास चुनें, इसे गर्व के साथ पहनें और अपने आत्मविश्वास को चमक दें!

चरणों

विधि 1
एक प्राकृतिक रूप चुनना

चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 1.jpeg
1
अपना चेहरा धो लें यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आपके पास त्वचा की खपत है pimples एक हल्के cleanser के साथ शुरू करो और धीरे से त्वचा पर रगड़ें। गर्म पानी से कुल्ला और हल्के से एक माइक्रोफैकर कपड़े के साथ पोंछे।
  • दिन में दो से तीन बार अपना चेहरा धो लें, खासकर अगर आपके पास तेल त्वचा है इस धोने से अधिक तेल और मृत त्वचा कोशिकाओं को हटा दिया जाएगा, जिससे आपको पुनरुत्थान मिलेगा।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 2.jpeg
    2
    अपने आप को हाइड्रेट करें और सनस्क्रीन को मत भूलें चेहरा धोने के तुरंत बाद, मॉइस्चराइजिंग लोशन लगाने के लिए आवश्यक है। यदि आपकी त्वचा पहले से ही तेलयुक्त है तो तेल वाले उत्पादों से बचें लोशन त्वचा के अंदर नमी को बनाए रखने में मदद करेगा, जिससे यह मॉइस्चराइज हो जाएगा।
    • लगभग 30 के एसपीएफ़ के साथ एक सनस्क्रीन लागू करें। आप सनस्क्रीन वाला मॉइस्चराइज़र पा सकते हैं। वे सूरज की क्षति और झुरकों की उपस्थिति को रोकने में मदद करेंगे।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 3.jpeg
    3
    होंठ बाम या मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें। यहां तक ​​कि अगर आप अधिक प्राकृतिक रूप से अपनाना चाहते हैं, तो आपको अपने होंठ को मॉइस्चराइज करना होगा। एक होंठ बाम या एक स्पष्ट चमक का उपयोग करने पर विचार करें यहां तक ​​कि अगर वे जरूरी नहीं कि pigments या रंग होते हैं, वे अपने होंठ मुलायम और स्वस्थ रखेंगे
  • स्कूली चरण 4.jpeg पर सुंदर देखो शीर्षक चित्र
    4
    किसी भी दाग ​​को कवर करें यहां तक ​​कि अगर आप नींव या श्रृंगार के साथ अपने पूरे चेहरे को कवर नहीं करना चाहते हैं, तो हो सकता है कि कुछ मुँहासे और धब्बे जो प्रच्छन्न हो सकते हैं। इन खामियों को धीरे से कवर करने के लिए आधार का उपयोग करें फिर अपनी उंगली का उपयोग इसे जगह के आसपास भी छोड़ दें।
    • पंपों या लाल धब्बों को कवर करने के लिए एक लाल छिपकली को चुनने से बचें - यह कार्य को और अधिक कठिन बना देगा। इसके बजाय, समस्या का सामना करने के लिए पीले या हरे रंग के आधार की तलाश करें।
  • विधि 2
    मेकअप का उपयोग करना

    इमेज शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 5.jpeg
    1
    अपने आप को सरल रखें यदि आप स्कूल में श्रृंगार पहनना तय करते हैं, तो त्वरित, प्राकृतिक रूप से देखें त्वचा के स्वर को चिकनी बनाने के लिए चेहरे के साथ शुरू करें और एक हल्की नींव या रंगीन मॉइस्चराइज़र लागू करें।
    • भारी झुमके का उपयोग न करें जब तक कि पूरे दिन झुर्रियाँ और क्रैश बनाते हैं। इसके बजाय, हल्के आवरण का उपयोग करें और पाउडर के कोमल आवेदन करें।
  • स्कूली चरण 6। जेपीईजी में सुंदर दिखने वाला चित्र
    2
    ब्लश को लागू करें एक हल्का गुलाबी या आड़ू पीले रंग चुनें, कोई भी रंग जो आपकी सबसे अच्छी त्वचा की टोन को दिखाता है, और गालाबों पर लागू होता है
    • आपके लिए व्यायाम करने के बाद अपने गालों के रंग से मेल खाते हैं, उस लाल को देखो।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 7.jpeg
    3
    आंखों पर फोकस प्राकृतिक आकृतियों को आकर्षित करने के लिए अपनी भौहें भरें फिर एक तटस्थ या प्राकृतिक छाया के साथ एक छाया लागू करें यदि आप नेत्र पेंसिल चुनते हैं, तो आपकी त्वचा टोन के साथ सबसे अच्छा काम करने के आधार पर गहरे भूरे, नीले या सोने का उपयोग करें। एक अंधेरे काले आंखें लगानेवाला भी स्कूल के लिए आक्रामक हो सकता है। एक मस्करा आवेदन के साथ आँखें समाप्त करें
    • अंधेरे या धातु की आंखों की छाया का उपयोग करने से बचें क्योंकि वे रात और सप्ताहांत पर उपयोग के लिए अधिक उपयुक्त हैं।
  • स्कूली चरण 8.jpeg पर सुंदर दिखने वाली छवि शीर्षक
    4
    लिपस्टिक या ग्लोस का उपयोग करें यदि आप सरल और अधिक प्राकृतिक दिखाना चाहते हैं, तो गुलाबी या आड़ू पीले रंग की चमक चुनें, जिसे पूरे दिन आसानी से फिर से लागू किया जा सकता है। आप अधिक जीवंत लिपस्टिक भी चुन सकते हैं, लेकिन कुछ भी नहीं, बहुत अंधेरा दलों या सप्ताहांत पर धातु और गहरे रंग का रंग का प्रयोग छोड़ें
  • विधि 3
    दिन भर में देखो पुनर्प्राप्त करना

    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 9.jpeg



    1
    चेहरे से तेल निकालें यहां तक ​​कि अगर आप ताजा धुंधला चेहरे से शुरू करते हैं और मेकअप के कम से कम राशि को लागू करते हैं, तो तेल आपकी त्वचा पर जमा हो जाएगा, जिससे दिन के अंत में चमक जाएगी। इस चमक को कम से कम रखने के लिए, हमेशा अपने बैग या कैबिनेट में कुछ शोषक पेपर रखें। धीरे-धीरे अतिरिक्त तेल हटाने के लिए चेहरे पर इसे लागू करने के लिए समय ले लो।
    • इन शोषक कागजात के अधिकांश को मेकअप बरकरार छोड़ने के लिए डिज़ाइन कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 10.jpeg
    2
    चेहरे स्प्रे या मॉइस्चराइज़र को लागू करें यदि आप मेकअप के बिना जाना पसंद करते हैं, तो आप दिन के दौरान त्वचा को रोशन कर सकते हैं। एक स्प्रे लगाने के लिए मॉइस्चराइज करें या थोड़ा सा चमक प्रदान करें।
    • इनमें से कुछ स्प्रे जीवाणुरोधी होते हैं और मुँहासे के खिलाफ लड़ाई में मदद कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 11.jpeg
    3
    एक पूर्ण कवरेज मेकअप स्टिक का उपयोग करने पर विचार करें उनमें से कई पूर्ण कवरेज उपलब्ध कराते हैं, ताकि आप एक उत्पाद में आंख, होंठ और गाल को सुधार सकें।
  • इमेज शीर्षक में देखो सुंदर स्कूल में कदम 12.jpeg
    4
    लिपस्टिक या ग्लोस को स्पर्श करें वे आम तौर पर बाहर आने के लिए पहली चीज हैं, इसलिए पूरे दिन पुन: लागू करें। यदि आपका समय कम है, तो अपने बैग में एक छोटा दर्पण आइए और अगले क्लास में जा रहे समय पर सुधार करें।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल में 13.jpeg
    5
    मस्करा को छूने से बचें काजल को फिर से दोहराने से पहले दो बार सोचो, क्योंकि आप एक भरी हुई लुक के साथ समाप्त होंगे। इसके बजाय, पारदर्शी मस्कारा की एक परत जोड़ें, जो पहले से ही विद्यमान एक को उज्ज्वल कर देगा, बिना आंखों के वजन के लिए।
    • थका हुआ आँख लिफ्ट देने के लिए किसी भी रंग की आंख पेंसिल भी पास करना संभव है।
  • विधि 4
    एक हेयर स्टाइल चुनना

    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल कदम 14.jpeg
    1
    इसे गन्दा रखो यदि आप सुबह जल्दी में होते हैं, तो अपने बाल को जिस तरीके से उठाया गया था, उस तरह रखें। अपनी उंगलियों को पानी के साथ गीला करें और उन्हें बाल के माध्यम से चलाएं, फ़्रीज़ेस के साथ बिन्दुओं पर केंद्रित। आप वहां रोक सकते हैं, बालों को नीचे दे सकते हैं, या गन्दा बन सकते हैं।
    • यदि आपके बाल कंधे की ऊंचाई या छोटा है, तो इसे ढीला रखें। कोक केवल तभी काम करेगा जब बालों को लंबे समय तक खींच लिया जाए, बिना इसे स्टेपल के साथ दबाना चाहिए।
  • स्कूली चरण 15.जेपीईजी पर सुंदर दिखने वाला इमेज
    2
    अपने बाल खींचो और इसे गाँठ यह सबसे अच्छा काम करता है अगर यह भारी है एक अतिरिक्त मात्रा बनाने के लिए ड्रायर के साथ सूखी और फिर एक कोमल बनाने के लिए, कोमल। पूंछ लो और इसे सुरक्षित करने के लिए एक लोचदार में लपेटो। बाल क्लिप का उपयोग करें
    • यह गाँठ में लपेटने से पहले चोटी की चोटी भी संभव है, जिसके परिणामस्वरूप एक और अधिक सुंदर खत्म हो गया।
  • चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 16.jpeg
    3
    ब्रेड्स बनाएं जब यह ब्रेडिंग की बात आती है, तो विकल्प कई होते हैं। सिर के पीछे गिरने वाले या गर्दन के किनारे खड़े हो जाओ। अगर आपके पास समय या आपके बाल सीधे होते हैं, तो एक अधिक संयोजी नज़र के लिए एक चिकना चोटी बनाएं। एक अन्य विकल्प यह है कि इसे बाहर आने वाले किस्में के साथ ढीली, ढीली चोटी बनाना है।
  • स्कूली चरण 17.jpeg पर सुंदर दिखने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    एक चोटी बनाओ यदि आपके पास बहुत समय नहीं है, तो बस अपने बाल ढीले और गड़बड़ करने के लिए टाईनी बनायें। यदि आपके पास एक खाली समय है, तो एक चिकनी और स्टाइलिश चोटी पर विचार करें। इसका इस्तेमाल सिर, नीपर या तरफ से करें।
  • युक्तियाँ

    • मेकअप पर वर्दी और प्रतिबंधों के बारे में स्कूल के नियमों को जानें यहां तक ​​कि अगर आपको उनका पालन करना है, तो आप अभी भी अपनी अलमारी या मेकअप को अपने खुद की शैली को प्रदर्शित करने के लिए तैयार कर सकते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com