IhsAdke.com

स्कूल में एक महिला लड़की कैसे बनें

यदि आप स्कूल में लड़की हैं जो बनना चाहता है अधिक

नारी के बजाय स्त्री, ये कदम आपकी मदद कर सकते हैं। पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

स्कूल में रहो एक गर्ल लड़की स्कूल चरण 1
1
ताज़ा होने के लिए कक्षा में जाने से पहले सुबह में गर्म पानी के साथ अपना चेहरा धो लें। आपकी त्वचा को सूखने से रोकने के लिए एक मॉइस्चराइज़र खर्च करें क्योंकि आप वास्तव में सूखी त्वचा नहीं चाहते हैं! इसके अलावा, प्रोएक्टिव या क्लीन जैसे त्वचा की सफाई करने का प्रयास करें साफ़, या कोई अन्य जो आपकी त्वचा के लिए काम करता है!
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में एक गिरी गर्ल है, चरण 2
    2
    सुंदर और स्त्री लगने के लिए हर दिन विभिन्न केशविन्यास बनाएं स्टाइलिश और परिष्कृत हेयर स्टाइल बनाएं कंघी या ब्रश के साथ अपने बाल कंबल यदि आपके पास एक फ्लैट लोहा, बेबीलिस या हेयर ड्रायर है, तो अपने बालों के मॉडल के लिए उनका इस्तेमाल करें। यदि आपके पास चमकदार बाल हैं, तो इसे शैम्पू के बाद ठंडे पानी से धो लें। इससे आपके बाल चिकना और साफ दिखेंगे तो कुछ परिष्करण छू दें (बाल सामान)। अपने बालों या फूलों पर धनुष का उपयोग करें वे वास्तव में सुंदर और स्टाइलिश रहने में आपकी सहायता कर सकते हैं
  • स्कूल में रहो एक गर्ल लड़की स्कूल चरण 3
    3
    कुछ मेकअप पहनें मेकअप स्त्री का सार है कुछ नए श्रृंगार तकनीकों को जानने के लिए YouTube पर कुछ वीडियो देखने का प्रयास करें अपने होठों को खुर से रोकने के लिए हमेशा एक होंठ बाम पहनें, और उसके बाद होंठ को चमकदार, चमकदार लगने देने के लिए थोड़ा सा होंठ चमक लागू करें। यदि आप अपने होंठ पर कुछ रंग चाहते हैं और आप चमकदार होंठ प्यार करते हैं, तो कुछ रंगा हुआ रंग का होंठ चमक की कोशिश करें लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
  • स्कूल में रहो एक गली गर्ल स्कूल चरण 4 में
    4
    प्यारा जूते पहनें जूते महान हैं लेकिन इसका मतलब बारिश के जूते नहीं है, केवल कम जूते और उच्च जूते जूते स्कर्ट या पैंट के अंदर बहुत अच्छे लगते हैं। स्कूल में शास्त्रीय रहने के लिए स्नीकर्स पहनें यदि आप एक ही समय में बोल्ड फैशन स्टेटमेंट बनाते समय खूबसूरत दिखना चाहते हैं, तो चप्पल की एक जोड़ी पहनने का प्रयास करें वे एक स्कर्ट के साथ अच्छी तरह फिट हैं हालांकि, उच्च ऊँची एड़ी के जूते से बचें। वे पैर को चोट पहुँचाते हैं और घुटनों में समस्याएं पैदा कर देते हैं। बिल्ली का बच्चा कूद या जूते कम एड़ी के साथ महान हैं
  • स्कूल में रहो एक गर्ल लड़की स्कूल चरण 5
    5
    एक सुंदर कपड़ों के संयोजन को इकट्ठा करें यदि आपके स्कूल में आपको वर्दी पहनने की आवश्यकता नहीं है एक टी-शर्ट जींस के साथ और ऊपरी हिस्से पर एक स्नेटशर्ट या प्यारा जैकेट पहनें। अपने कपड़े (बस बहुत नरम नहीं) के साथ अपने आप को सहज बनाओ एक साहसिक बेल्ट (स्टडड् बेल्ट, नीयन बेल्ट, आदि) के साथ आरामदायक कपड़े वास्तव में अविश्वसनीय रूप से प्राप्त कर सकते हैं यदि आप ठीक से देखो इकट्ठा करते हैं।



  • स्कूल में रहो एक गर्ल लड़की स्कूल चरण 6
    6
    यदि आप एक ऐसे स्कूल में हैं जो वर्दी की मांग करते हैं, तो अपने वर्दी को प्रोत्साहित करें एक सुंदर स्त्री रूमाल पहनें या शीर्ष पर एक जैकेट या ब्लाउज पहन कर एक अच्छा स्पर्श जोड़ें। अपने समान नरम और चौड़ा मत बनो, इसे यथासंभव जीवंत रखें। यदि आपका स्कूल आपको ऐसा नहीं करने देता है, तो अधिक स्त्रैण समग्र रूप से हो। यह करने से आपकी और स्त्री की तरफ देखा जाएगा! (लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, यदि आप एक स्नैप की तरह अभिनय शुरू करते हैं तो लोग आपको पसंद नहीं करेंगे!)
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में एक गिरी गर्ल में कदम 7
    7
    सहायक उपकरण का उपयोग करें उज्ज्वल, बोल्ड और रंगीन झुमके, कुछ रंगीन कंगन या एक सुंदर और आकर्षक कंगन पहनें, और उच्च गुणवत्ता का प्यारा हार। यदि आपका बैग सुस्त लग रहा है, तो इसे सजाने के लिए। इस पर सुंदर बैज और चाबी का सामान रखो या अन्यथा अपने बैग में अलग-अलग कपड़े के नमूनों को सिलाई करने के लिए इसे एक स्त्री रचनात्मक और कलात्मक स्पर्श प्रदान करें।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में एक गिरी गर्ल है, चरण 8
    8
    अपने नाखून सुशोभित करें फ्रांसीसी मैनीक्योर अच्छे हैं क्योंकि वे परिष्कृत और सरल हैं। आप उन पर कुछ रंग की कला डाल कर या उज्ज्वल या चमकदार रंगीन तामचीनी का उपयोग करके अपने नाखून के साथ भी बोल्ड हो सकते हैं।
  • स्कूल में रहो एक गर्ल लड़की स्कूल चरण 9 में शीर्षक
    9
    चापलूसी से चलें और मुसीबत में अक्सर मत जाओ अपनी कूल्हे को बहुत ज्यादा हिला मत करो, क्योंकि यह बहुत अप्रिय और अजीब है। और इस सबक को याद नहीं रखें या स्कूल के चारों ओर घुमाएं। सब के बाद, महिला लड़कियों को भी प्यारा है और परेशान हो रही है (छोटी चीजों के लिए भी) प्यारा, मिठाई और निर्दोष हो सकता है?
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में एक गिरी गर्ल है 10 कदम
    10
    मतलब या नाच नहीं होना इस तरह अभिनय न करें कि आप अचानक प्रसिद्ध और अमीर थे। कोमल हो नए दोस्त बनाओ और मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो
    • आपको श्रृंगार पहनना नहीं है, लेकिन कुछ मस्करा / ब्लश / होंठ ग्लॉस आदि। यह वास्तव में प्यारा लग सकता है
    • कुछ अद्भुत हेयर स्टाइल आज़माएं
    • क्या अन्य लड़कियों को देखने की कोशिश करो यदि वे कुछ ऐसा करते हैं जो आप में सुधार कर सकता है, तो आगे बढ़ो और ऐसा करें हालांकि, उन्हें प्रतिलिपि न करें। याद रखें, मादा होने के नाते आप के बारे में है! लेकिन यह प्रेरणा से आहत नहीं है (आह, और भ्रम की स्थिति में न आने की कोशिश करें या लोगों को लगता है कि आप बुरा प्रभाव पा रहे हैं)।
    • स्त्री होने के नाते हमेशा इसका मतलब यह नहीं है कि आपको गुलाबी, बैंगनी या बेबी नीले रंग की तरह स्त्री रंग पहनना है। पेस्टल रंगों से बाहर जाओ और एक छोटे से हिम्मत करने के लिए जगह में एक नीयन रंग का प्रयास करें।
    • हमेशा मैत्रीपूर्ण बनें यदि कोई बुरा है, तो उस व्यक्ति से पूछिए यदि वह दुर्भावनापूर्ण रूप से मुस्कुराता है या कहती है कि वह नहीं है, तो उसे बताएं कि उसे अच्छे से होने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि जिन लोगों के साथ उनका मतलब है, शायद उनके लिए कुछ भी नहीं किया है। तो चले जाओ

    चेतावनी

    • लोग सोच सकते हैं कि आप नकली होने की कोशिश कर रहे हैं। सावधान रहें यह आपके व्यक्तित्व को भी प्रभावित कर सकता है, जितना संभव हो उतना स्वयं बनने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com