IhsAdke.com

कैसे गोल मेकअप ब्रश साफ करने के लिए

गोल मेकअप ब्रश लोकप्रिय हैं क्योंकि घने bristles त्वचा पर बहुत नरम हैं और समान रूप से मेकअप लागू होते हैं। उन्हें आपसे धो लें स्वच्छ

बैक्टीरिया के संचय को रोकने के लिए अपने नियमित ब्रश और उन्हें पिछले लंबे समय तक बना सकते हैं। आप अपनी दवा कैबिनेट से हल्के साबुन का उपयोग कर सकते हैं या अपना खुद का साफ-सफाई कर सकते हैं यदि आप कुछ अधिक प्राकृतिक पसंद करते हैं सबसे महत्वपूर्ण यह है कि घने जंगलों को घुसना करने और यंत्र के आकार को बरकरार रखने के लिए हमेशा एक शानदार गति में गोल ब्रश मिटाए।

चरणों

विधि 1
साबुन के साथ बुनियादी सफाई करना

पिक्चर शीर्षक से क्लीन ओवल मेकअप ब्रश चरण 1
1
गर्म पानी के साथ ब्रश गीला केवल बालों को गीला कर दें और केबल और टिप के बीच विभाजन के साथ पानी में संपर्क न आएं। यह ब्रश की लपटों को धारण करने वाले गोंद को नरम कर सकता है। गर्म पानी के साथ एक कटोरे में लटकने की कोशिश करो ताकि संभाल न करें।
  • सिंक को गर्म पानी से भरें और ब्रश को भिगो दें यदि आप एक कटोरी का उपयोग नहीं करना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से क्लीन ओवल मेकअप ब्रश चरण 2
    2
    बार साबुन के साथ ब्रश धो लें धीरे से एक सफ़ल गति में साबुन के खिलाफ ब्रश की गीली सतह को स्ट्रोक करें। बहुत हल्का साबुन का प्रयोग करें धोने के बाद, गर्म, साफ पानी से अच्छी तरह कुल्ला।
    • ब्रश को फिर से साफ करें यदि पानी कुल्ला में साफ नहीं हो रहा है।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ ओवल मेकअप ब्रश चरण 3
    3
    तरल साबुन या बेबी शैम्पू के साथ ब्रश को साफ करें। सिंथेटिक ब्रिसल्स के साथ ब्रश की सफाई के लिए यह सबसे अच्छा तरीका है अपने हाथ की हथेली में कुछ तरल साबुन या बेबी शैम्पू डालें एक सर्पिल फैशन में अपने हाथ में गीली ब्रश रखो। यदि आवश्यक हो तो फोम बनाने के लिए कुछ पानी जोड़ें गुनगुने पानी के साथ रसीला कुल्ला।
    • प्रक्रिया को दोहराएं यदि ब्रश साफ हो जाने पर पानी साफ नहीं हो जाता है।
    • डिटवाजिंग डिटर्जेंट के साथ ऐसा करने का प्रयास करें यदि बालों को तेल-आधारित श्रृंगार से भारी मात्रा में गंदे हो जाते हैं।
    • गहरा सफाई के लिए हाथ की हथेली का उपयोग करने के बजाय तरल साबुन या बेबी शैम्पू को एक माइक्रोफ़ाइकर कपड़ा पर रखें और एक परिपत्र गति में कपड़े पर लंगर डालें।
  • विधि 2
    घर के उत्पादों के साथ साफ सफाई

    पिक्चर शीर्षक से क्लीन ओवल मेकअप ब्रश चरण 4
    1
    अपना स्वयं का सफाई उत्पाद बनाएं आधा कप (120 मिलीलीटर) डायन हेज़ेल 2 चम्मच (10 मिलीलीटर) कैस्टिलेशन साबुन और 1 कप (240 मिलीलीटर) डिस्टिल्ड वॉटर में मिलाएं और अच्छी तरह से मिलाएं। समाधान में ब्रश को हिलाएं और गर्म पानी से अच्छी तरह कुल्ला।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ ओवल मेकअप ब्रश चरण 5
    2
    सिरका और पानी के साथ ब्रश को साफ करें आधा कप (120 मिलीलीटर) पानी और एक साफ जार में जगह के साथ ¼ कप (60 मिलीलीटर) सफेद सिरका का मिश्रण। उथले कटोरे में कुछ मिश्रण डालें और धीरे से ब्रश को ब्रश में ब्रश करें। यदि आप सफाई कर रहे हैं तो पानी को बहुत गंदे होने पर पानी बदलें। गर्म पानी में ब्रश कुल्ला।



  • पिक्चर शीर्षक से क्लीन ओवल मेकअप ब्रश चरण 6
    3
    शराब के साथ कीटाणुरहित यदि ब्रश बहुत गंदा या कठिन है, तो 70% आइसोप्रोपिल अल्कोहल से धो लें। आप इसे साबुन से पहले धो सकते हैं और कुल्ला करने के लिए पानी के बजाय शराब का उपयोग कर सकते हैं। ब्रश का उपयोग करने से पहले पूरी तरह से सूखने की अनुमति दें
    • एक जीवाणुरोधी स्प्रे स्प्रे और एक त्वरित sanitization और सफाई के लिए सूखी।
  • विधि 3
    ब्रश को सुखाने

    पिक्चर शीर्षक से क्लीन ओवल मेकअप ब्रश चरण 7
    1
    अतिरिक्त पानी निचोड़ ब्रश को धोने के बाद, एक साफ तौलिया या कागज़ के तौलिया ले लो और धीरे से ब्रिसलों से अतिरिक्त पानी निचोड़ लें। तौलिया के खिलाफ ब्रश को ब्रश न करें क्योंकि इससे ब्रिसल गिर सकता है अतिरिक्त पानी को मिलाते हुए भी एक ही प्रभाव हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक क्लीन ओवल मेकअप ब्रश चरण 8
    2
    यह फ्लैट समतल करें पानी को निचोड़ने के बाद, एक मेज के अंत में ब्रश को नीचे का सामना करना पड़ रहा है। यह आकार बनाए रखेगा और ब्रश की नोक को घुसना करने से पानी को रोक देगा। ब्रिसलों के नीचे एक तौलिया रखो।
    • फिर से उपयोग करने से पहले पूरी तरह से सूखने की अनुमति दें
    • ब्रश को खड़ी करने के लिए कभी भी ब्रश न लगाएं: ऐसा करने से संभाल के धातु के हिस्सों में जंग लगा सकते हैं और गोंद को नरम कर सकते हैं जहां बाड़ संभाल से जुड़ा होता है।
  • पिक्चर शीर्षक क्लीन ओवल मेकअप ब्रश चरण 9
    3
    ब्रश को बदलें जब यह सूख जाता है, तो ब्रिसले को फिर से नरम दिखें। यदि आवश्यक हो तो reshape करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें आप हल्के ढंग से उन्हें आकार देने के लिए बालों को हल्का कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ ओवल मेकअप ब्रश 10
    4
    स्टीम के साथ बदलें कुछ सेकंड के लिए कपड़े स्प्रे के वाष्प पर ब्रश को पकड़ो, और फिर अपनी उंगलियों का उपयोग करके सतह को नयी आकृति प्रदान करें यदि आप एक vaporizer नहीं है तो एक केतली की भाप में डाल करने की कोशिश करें उपयोग करने से पहले शांत करने दें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com