IhsAdke.com

सिंथेटिक घास को साफ कैसे करें

सिंथेटिक घास किसी भी व्यक्ति के लिए आदर्श विकल्प माना जाता है जो अपने लॉन को हमेशा हरा रखने के लिए कड़ी मेहनत के बिना काम करने की तलाश में है। इसका कारण यह है, प्राकृतिक लॉन के विपरीत, सिंथेटिक घास गलीचा बनाए रखने में आसान है और स्थायित्व में उच्च है, और वास्तव में साफ करने में बहुत आसान है।

अधिक जानना चाहते हैं? तो कदम से पूरा कदम देखें और देखें कि कैसे अपने सिंथेटिक घास को तीन सरल चरणों में साफ करें:

चरणों

  1. 1
    मलबे और गंदगी निकालें अपने सिंथेटिक घास को साफ रखने में पहला कदम किसी भी मलबे (ठोस या जैविक) को दूर करना है जो इसके साथ संपर्क में आ सकता है। इसके लिए आप एक नरम बाल खड़े झाड़ू का उपयोग कर सकते हैं या शाखाओं और पेड़ों की पत्तियों के मामले में, मैन्युअल रूप से वस्तुओं को हटा सकते हैं। उन्हें लॉन पर छोड़कर साइट के जल निकासी को रोकने और कवक की उपस्थिति को सुविधाजनक बनाने में मदद करता है
    • यदि आपके पास पालतू है और यह घास पर आपकी ज़रूरतें हैं, तो कोई समस्या नहीं है: बस कचरे को हटा दें और स्वच्छता के अगले चरण पर जाएं।
  2. 2



    घास धो लें प्राकृतिक लॉन के विपरीत, सिंथेटिक घास को पानी पिलाए जाने की आवश्यकता नहीं है और सफाई के लिए बड़ी मात्रा में पानी की आवश्यकता नहीं होती है घास को स्वच्छ करने के लिए, आप एक स्प्रे बोतल की सहायता से थोड़ा सा पानी और तटस्थ साबुन लगा सकते हैं।
    • यदि आप घास पर तरल, चिकना या चिकनाई अवशेष (या अपने पालतू जानवर के मूत्र) को छोड़ दें, तो आप अपनी पसंद के क्लीनर को छिड़क सकते हैं, बशर्ते यह घर्षण न हो और 50% तक पतला हो। बस पानी के साथ उत्पाद को हटाने के लिए याद रखें: यह घास के रंग को बदल सकता है अगर यह उस पर लंबे समय तक काम करता है
  3. 3
    ब्रशिंग करो सफाई खत्म करने के बाद, एक अच्छा टिप अपने लॉन को हमेशा देखने और निर्दोष दिखने के लिए इसे समय-समय पर ब्रश करना है! आप इसे या तो यंत्रवत् कर सकते हैं, ब्रश करने वाली मशीन की मदद से, या मैन्युअल रूप से, ब्रश या एक मध्यम ब्रश वाले झाड़ू के साथ। यह घास के "स्वस्थ" पहलू को बनाए रखने में मदद करता है और सूक्ष्मजीवों के प्रसार को रोकता है।
  4. 4
    परिणामों से खुश रहें इन चरणों का पालन करके, आप अपने सिंथेटिक घास को सुरक्षित और व्यावहारिक रूप से बनाए रख सकते हैं, इसके आगे अपने जीवन का विस्तार कर सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com