IhsAdke.com

कैसे स्कूल के लिए साफ और ताजा देखो

क्या आप जानना चाहते हैं कि कैसे स्कूल को साफ और ताज़ा होना है? चाहे आप प्राथमिक स्कूल, प्राथमिक या मिडिल स्कूल में हों, आपको साफ और ताज़ा होना चाहिए! यह आलेख मदद कर सकता है!

चरणों

स्कूल के लिए स्वच्छ और ताज़ा देखो चरण 1
1
हर सुबह या हर रात स्नान करें साफ, ताज़ा सुगंध के साथ एक साबुन का प्रयोग करें, बहुत कड़ाही या मजबूत नहीं। अपने बालों को अच्छी तरह से धो लें और एक हल्का शैम्पू का उपयोग करें, जो आपके बालों के प्रकार को सबसे अच्छा सूट लें। स्पिन कंडीशनर सप्ताह में तीन से चार बार स्पिन करें ताकि आपके बाल तेल न मिलें। उसके बाद कंघी एक व्यापक दांतेदार कंघी के साथ आप तारों को तोड़ नहीं सकते। बालों में बहुत से उत्पादों का उपयोग करने से बचें क्योंकि इससे आपको तेल या चिकना हो सकता है।
  • स्कूल के लिए साफ और ताज़ा देखो चरण 2
    2
    चेहरा चेहरे और साबुन के साथ गर्दन धो लें अपनी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त होना सुनिश्चित करें और आप किसी भी सामग्री के एलर्जी नहीं हैं
  • स्कूल के लिए स्वच्छ और ताजा देखो चरण 3
    3
    स्नान के बाद, एक अच्छा शरीर लोशन का प्रयोग करें जो आपकी त्वचा के प्रकार को फिट बैठता है बहुत सुगन्धित लोगों से बचें, क्योंकि यह आम तौर पर त्वचा को परेशान करता है। एक चेहरे मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें मैं इस पर ध्यान आकर्षित करता हूं क्योंकि बॉडी लोशन चेहरे के लोशन की तुलना में बहुत अधिक है। चेहरे का लोशन शरीर के लोशन की तुलना में मुंह और तेल की चपेट में आना रोकता है।
  • स्कूल के लिए साफ और ताज़ा देखो चरण 4
    4
    ताजा और साफ देखने के लिए, अपने आप को अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए महत्वपूर्ण है ताज़ा टूथपेस्ट के साथ दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करें। अपने नाखूनों को चित्रित करना अपने आप को व्यक्त करने का एक और तरीका है! रचनात्मक सोचो जब आप रंग चुनते हैं! बालों को बांधा जाना चाहिए और एक फ्रिंज के साथ पूरक होना चाहिए या परतों में ढीले छोड़ दिया जाना चाहिए। एक साफ और स्टाइलिश देखो के लिए, बालों को संलग्न करने के लिए धनुष का उपयोग करें। यह भी एक साफ खत्म देता है किसी भी देखो।



  • स्कूल के लिए साफ और ताज़ा देखो चरण 5
    5
    मेकअप भारी कभी नहीं होना चाहिए। कोई खनिज श्रृंगार एक नए रूप के लिए बिल्कुल सही है, लेकिन पूरे चेहरे को कवर नहीं करता है, सिर्फ उन भागों में जहां आपके पास मुंह और काले घेरे हैं थोड़ा सा भूरे रंग का आंखों वाला और एक सूक्ष्म काजल पर्याप्त हैं यह आपके ऊपर निर्भर है अगर आप अपने गालों पर कुछ लाल पहनना चाहते हैं।
  • स्कूल के लिए साफ और ताज़ा देखो चरण 6
    6
    कपड़े अच्छे ट्रिम होने चाहिए और गंदे कभी नहीं। रंग आमतौर पर पस्टेल और स्पष्ट होते हैं। जीन्स, एक खूबसूरत ब्लाउज और स्टाइलिश स्नीकर्स एक साफ दिखने के लिए एक परिपूर्ण मैच हैं।
  • स्कूल के लिए साफ और ताज़ा देखो चरण 7
    7
    ताजा खुशबू के साथ खुशबू का उपयोग करें केवल एक लैंडिंग का उपयोग करें, अन्यथा आप स्कूल के लिए बहुत मजबूत होंगे।
  • स्कूल के लिए साफ और ताजा देखो चरण 8
    8
    जीवन के प्रति एक अच्छा रवैया है - खुश और खुश रहो!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उपकरण का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपने इस पर कभी भोजन नहीं किया है।
    • अपना जीवन संगठित रखें, इससे आप शांत और नियंत्रित महसूस करेंगे।
    • एक स्वस्थ आहार रखने की कोशिश करें और सक्रिय रहें, आपको अच्छा दिखने के अलावा, आपको अच्छा लगेगा।
    • यदि आपके पास बुरे दिन हैं तो यह ठीक है! आपको हर समय सही नहीं होना पड़ता है
    • बेडरूम में एक आर्मीडिफायर के साथ सो जाओ, यह सुबह में ताजा त्वचा की भावना को छोड़ देता है

    चेतावनी

    • अपने बालों को बहुत ज्यादा न धोएं, क्योंकि यह आपको शुष्क, भंगुर, और बिल्कुल आकर्षक नहीं छोड़ता है बैंग्स का उपयोग न करें, अगर आप मुर्गा के लिए अतिसंवेदनशील होते हैं यदि आपके बालों मोटी या घुंघराले हैं, तो इसे कम करें, कंडिशनर का उपयोग करें और थोड़ा सा, ज्यादा नहीं, सिलिकॉन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com