IhsAdke.com

कैसे एक सुरुचिपूर्ण लड़की की तरह पोशाक करने के लिए

यदि आप सभी एक पोशाक, कूद और मेकअप पूरी तरह बाहर जाते हैं, या यदि आप जींस, स्नीकर्स और एक आरामदायक आरामदायक टैंक टॉप के साथ एक आकस्मिक शैली का विकल्प चुनते हैं, तो स्टाइलिश लड़की के रूप में ड्रेसिंग की चाबी देखो और आत्मविश्वास है। बालों से सुंदर ढंग से तैयार करने के लिए तैयार हो जाओ, विभिन्न श्रृंगार शैलियों की कोशिश करें और अपनी सुगंध की तलाश करें। एक फैशनेबल संगठन चुनें जो आपके व्यक्तित्व को उजागर करता है और आपको सुंदर दिखता है। फिर मज़ेदार जूते और सामान जैसे गहने या रूमाल को डालकर अपने देखो को अंतिम रूप दें

चरणों

भाग 1
तैयार हो रही है

एक लड़की की तरह ड्रेस अप शीर्षक चित्र 1 चरण
1
अपनी त्वचा तैयार करें अगर आपकी त्वचा को क्लीनर और फ्रेशर बनाने का समय है तो आप अपने द्वारा चुने गए कपड़ों के साथ बेहतर और चालाक महसूस करेंगे। सुबह में सबसे पहले आपको करना चाहिए कि आपकी त्वचा के प्रकार के अनुसार चेहरे की सफाई करने के लिए अपना चेहरे धो लें, चाहे वह तेल या सूखी हो। और हफ्ते में कई बार, आपकी त्वचा के लिए एक गहरी सफाई दिनचर्या करना एक स्वस्थ चमक होती है, क्योंकि यह एक सुरुचिपूर्ण लड़की की तरह दिखने वाला एक महत्वपूर्ण कारक है। आपको निम्न कार्य करना चाहिए:
  • आपकी त्वचा निकालना चेहरे को साफ़ करें। आप अपनी बाहों और पैरों के लिए शरीर को साफ़ कर सकते हैं।
  • श्रृंगार पर डालने से पहले एक प्राकृतिक चमक देने के लिए चेहरे का मुखौटा का उपयोग करें। चेहरे का मास्क तेलहीनता को हटा देते हैं और छिद्रों को बंद कर देते हैं।
  • अपनी त्वचा को हाइड्रेट करें आपकी त्वचा मुलायम रखने के लिए अपने शरीर के बाकी के लिए आपके चेहरे पर मॉइस्चराइजर और एक क्रीम का प्रयोग करें।
  • एक लड़की चरण 2 की तरह ड्रेस अप शीर्षक चित्र
    2
    तय करें कि आप अपने शरीर से बाल निकालना चाहते हैं। इसके लिए कोई नियम नहीं है, कुछ लड़कियां दूसरों को नहीं हटाती हैं - आप उस परवाह किए बिना सुंदर ढंग से पोशाक कर सकते हैं बालों को हटाने से आपके पैर, बगल और शरीर के अन्य हिस्सों को हल्का दिखता है, लेकिन इसमें समय लगता है और प्रक्रिया हमेशा आरामदायक नहीं होती है यहां कुछ चीजें हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए:
    • कई लड़कियों ने अपने पैरों, बगल और अन्य हिस्सों का एक रेजर का उपयोग करके दाढ़ी की। एक हफ्ते में कई बार ऐसा करने से बाल बिना शरीर को रखना आसान हो जाता है, जबकि थोड़ी देर में दाढ़ी और बालों को पूरी तरह से फिर से बढ़ने का मौका मिलता है।
    • आप चिमटी का उपयोग करके चेहरे के बालों को निकाल सकते हैं या फिर आप उन्हें छील कर सकते हैं, इसलिए यह इतना गहरा नहीं दिखता है।
    • रेजर के साथ शेविंग के अलावा अन्य विकल्प हैं, जैसे वैक्सिंग और इलेक्ट्रोलिसिस।
  • चित्र एक लड़की की तरह पोशाक ऊपर कदम 3 कदम
    3
    मेकअप पर रखें जबकि कई लड़कियों को एक प्राकृतिक शैली पसंद है, मेकअप पर कोशिश कर एक मजेदार हिस्सा बन सकता है। आँखों को बढ़ाने के लिए उपलब्ध रंगों के पैलेट में सही रंग चुनें, अपने गालियां उजागर करें और अपने होंठों पर चमक जोड़ें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जो कपड़े पहनते हैं, आप मेकअप के साथ तुरन्त स्टाइलिश दिखेंगे।
    • एक आधार से प्रारंभ करें जो आपकी त्वचा टोन से मेल खाता है आप दाग़ों को छिपाने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं और आपकी त्वचा चिकनी दिख सकती है।
    • आँखें, मस्करा और छाया का उपयोग करके अपनी आँखें हाइलाइट करें यदि आपकी आंखों का रंग हल्का नीला या भूरा है, तो कुछ छाया रंगों का उपयोग करके रंग को उजागर करने का प्रयास करें। नीली आँखों के लिए, नीले रंग की भूरे रंग की एक हल्की छाया और आंखों के ऊपर थोड़ा नीला रंग लागू करें। यदि आपके पास भूरी आँखें हैं, तो गर्म, धुएँ के रंग का टोन देखें।
    • कि बहुत आकर्षक नहीं हैं उसके गाल और लाल और चमक के साथ होंठ में एक रंग है।
    • एक सूक्ष्म और प्राकृतिक रूप से, आंखों वाले के बिना एक विचारशील मेकअप करें और परिष्कृत टोन लिपस्टिक का उपयोग करें
    • यदि आपकी त्वचा में एक हल्की आकृति है, तो आँखों के नीचे थोड़ा चमकीले रंग की कोशिश करें ताकि एक अधिक ज्वलंत उपस्थित हो।
    • यदि आप मेकअप पहनना नहीं जानते हैं, कॉस्मेटिक्स की दुकान पर काउंटर पर जाएं और पेशेवर को यह दिखाने के लिए बताएं कि इसका इस्तेमाल कैसे करें। वह अपने टोन और त्वचा के प्रकार के बारे में बताएगी कि दिन, रात, दूसरों के बीच मेकअप कैसे करें, और सेवा मुफ्त है।
  • एक लड़की की तरह पोशाक ऊपर शीर्षक चित्र 4 कदम
    4
    यह गंध यदि आप हर जगह सुगंध करना पसंद करते हैं, जैसे ही कई लड़कियों की तरह, कुछ अलग इत्र या सिर्फ सुगंध का चयन करें जब आप प्रजनन करते हैं। कान के पीछे कान के पीछे, अपनी गर्दन पर और कलाई पर, दिन के दौरान उछालना और अपने उत्पादन को पूरक करने के लिए स्प्रे करें। सावधान रहो, इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए क्योंकि यह अंतराल की जा रही है।
    • एक बार में बहुत सारे अरोमा का प्रयोग न करें। यदि आपके दुर्गन्ध दूर करनेवाला के पास एक मजबूत गंध, एक ही समय में "लोशन" और "इत्र" होता है, तो आप शायद सोचते हैं कि आप सुगंधित नहीं हो रहे हैं।
    • इत्र काफी महंगा हो सकता है, तो थोड़ा पानी के साथ गुलाब, लिली या देवदार जैसे कुछ सार तेलों को मिलाकर खुद को करने का प्रयास करें। एक स्प्रे बोतल डालें और आपके पास अपना स्वयं का कोलोन होगा
  • एक लड़की की तरह ड्रेस अप शीर्षक चित्र 5 कदम
    5
    अपने बाल करें चाहे लंबे या छोटे, घुंघराले या चिकनी हो, अपने बालों की देखभाल करने के लिए समय निकालें, जब यह उत्पादित हो। अपने बाल प्रकार के लिए विशिष्ट उत्पादों का उपयोग करें और इसे चमकदार और स्वस्थ दिखें। आप अनूठी केशविन्यासों की कोशिश कर सकते हैं या ब्रश कर सकते हैं, बाल के स्प्रे का उपयोग करके अपने हेयरस्टाइल के पूरक के लिए कुछ कर्ल जोड़ सकते हैं। अगर आप कुछ उत्सव की कोशिश करना चाहते हैं तो निम्नलिखित पर विचार करें:
    • चोटी। यदि आप कुछ अच्छा करना चाहते हैं तो आप किसी विशेष घटना के लिए उपयोग कर सकते हैं, एक मछली का चोटी या एक फ्रेंच ब्रैड बना सकते हैं।
    • चिकना या अपने बाल curl, क्या शैली आप सबसे अच्छा पसंद के आधार पर।
    • लोचदार बैंड, बाल बैंड, रिबन, ब्रोकेस या संबंधों का उपयोग करें ताकि आपके बालों में थोड़ा रंग जोड़ा जा सके।
    • यह आपको अपनी प्राकृतिक बाल शैली से पूरी तरह से अलग करना चाहते हैं विग और एक्सटेंशन की कोशिश करना मजेदार है।
  • एक लड़की की तरह ऊपर चित्रित चित्र चित्र 6 कदम
    6
    अंतरंग परिधान चुनें जो आपके संगठन को फिट बैठता है जब आप सुंदर ढंग से कपड़े पहनते हैं, तो आप अपने कपड़ों के नीचे जो पहनते हैं वह आपको और भी सुंदर लग सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि आप आरामदायक महसूस करते हैं, लेकिन आप नीचे पहनने के कपड़ा भी चुनते हैं जो आपके शरीर के आकार को बढ़ाती है और दिखाई नहीं देता है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनना चाहते हैं, तो आपकी ब्रा का पट्टा नहीं होना चाहिए। यहां कुछ चीजें हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए:
    • एक ब्रा पहनें जो आपके संगठन के साथ अच्छी तरह से फिट बैठती है उदाहरण के लिए, यदि आप ब्लाउज पहनते हैं, तो नरम पदार्थ से बनाई गई ब्रा का चयन करें, जिससे कि तेजी ब्लाउज के कपड़े के माध्यम से प्रकट न हों।
    • रंगीन अंडरवियर पहनें, जिसे आप अपने कपड़े से नहीं देख सकते। उदाहरण के लिए, यदि आप सफेद स्कर्ट पहन रहे हैं, तो अंतरंग त्वचा का रंग चुनें।
    • आप कपड़ों की परतें पहनकर भी अपना संगठन बढ़ा सकते हैं। पेंटीहोस का उपयोग करने पर विचार करें, कपड़े जो आपके शरीर को सुदृढ़ बनाता है, परिष्कृत अधोवस्त्र या कपड़ों से आपको स्मार्ट लगता है।
  • भाग 2
    ड्रेसिंग अप फ़ैशनली

    के बारे में चित्र पोशाक एक लड़की की तरह कदम 7
    1
    एक सुंदर अलमारी इकट्ठा एक सुंदर लड़की की तरह पोशाक करने का कोई एक तरीका नहीं है, वास्तव में यह आपके लिए सबसे अच्छी तरह से काम करने वाली शैली ढूंढने के लिए है विभिन्न केशविन्यास, रंग और संयोजनों की कोशिश करें, और उन कपड़ों का चयन करें जो आप पर अच्छे लगते हैं और आपको एक ही समय में सहज महसूस करते हैं। यदि आपको प्रेरणा की जरूरत है, तो फैशन पत्रिकाओं को देखें और शैलियों के बारे में ब्लॉग पढ़ें। फैसला करें कि आप किस कपड़े को पसंद करें और अपनी अलमारी में उन्हें फिर से बनाने की कोशिश करें
    • एक अच्छा बुनियादी संग्रह के साथ शुरू करें ऊपरी शरीर के लिए कपड़े, स्कर्ट, पैंट और कपड़े के साथ अपनी कोठरी भरें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं। आपके द्वारा खरीदे जाने वाले सभी आइटम को आपकी कोठरी में कम से कम तीन आइटम के साथ मिलान करना चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े सही आकार हैं कुछ छिपाने की कोशिश करते हुए, बहुत छोटे या ढीले चुनने के बजाय अपने आकार के कपड़े खरीदें अगर आपका संगठन आपका आकार फिट बैठता है तो आप बेहतर लगेगा अपने शरीर को उजागर करने वाले कपड़े खरीदने से डरो मत, जैसे कि एक अच्छी शॉर्ट शर्ट या पतली जीन्स की एक जोड़ी।
    • जब आपको तय करना है कि क्या उपयोग करना है, तो एक चीज का चयन करें जिससे आपको प्रेरित किया जाये और निर्णय लेने के लिए उस विचार से शुरू करें उदाहरण के लिए, शायद आपके पास एक अच्छी स्कर्ट है और आप सुनिश्चित नहीं हैं कि मैच कैसे करें। एक कपास शर्ट और एक मोती का हार जोड़ें और आपके पास एक दोपहर के भोजन के लिए सही पोशाक है। एक रेशम रंगीन जाकेट और रंगीन जाकेट के लिए शर्ट बदलें, और आप एक व्यापार मीटिंग के लिए तैयार हैं। अपने पसंदीदा आइटम के साथ काम करें और शानदार दिखें बनाएँ
    • कपड़े पहनें जो आपको आत्मविश्वास महसूस करते हैं। आईने में एक नज़र डालें और इस अवसर के बारे में सोचें। आपके आत्मविश्वास को व्यक्त करने के लिए आपकी कोठरी में सबसे अच्छे कपड़े क्या हैं?
  • एक लड़की चरण 8 की तरह ड्रेस अप शीर्षक चित्र



    2
    परतों में कपड़े कैसे जानें जब भी आप पैक करेंगे तो इससे आपको अधिक परिष्कृत और सुव्यवस्थित दिखाई देगा। आप अपने अलमारी से अलग-अलग मदों का मिश्रण और मैच कर सकते हैं और सिर्फ कुछ टुकड़ों के कपड़े जोड़कर नए रूप से देख सकते हैं। जब परतें में ड्रेसिंग करते हैं, तो एक दिलचस्प और विशिष्ट शैली आपके नज़र में जुड़ जाती है और आप परेशान होने से बचें। आधारभूत कपड़ों में ड्रेसिंग करते समय इस लेयरिंग तकनीक का प्रयास करें:
    • एक शर्ट या ब्लाउज पर जैकेट के साथ जैकेट या जैकेट पहनें या उसे ड्रेस के तहत पहनें
    • लम्बी आस्तीन या बिना आस्तीन के शीर्ष वाले शर्ट पर बनियान पहनें
    • पैंटहोस या लेगिंग पर स्कर्ट पहनें
    • एक सरल शीर्ष या शर्ट पर बटन के साथ एक शर्ट पहनें आस्तीन ऊपर रोल और सामने गाँठ।
  • एक लड़की की तरह पोशाक ऊपर 9 कदम के चित्र
    3
    रंग और प्रिंट को मिलाएं रंग चुनना मूल तकनीकों से परे चला जाता है ताकि आप एक बच्चे के रूप में सीखा हो। बेशक एक लाल पोशाक और लाल हील्स गठबंधन करते हैं लेकिन बुनियादी संयोजन में कुछ भी दिलचस्प नहीं है। थोड़ी अधिक साहसी रहें और रंग चुनें जो कि बाहर खड़े हैं और अपने संगठन को बहुत सरल के बजाय अधिक दिलचस्प दिखते हैं।
    • विपरीत रंगों का उपयोग करें उदाहरण के लिए, नीले या पीले रंग के साथ बैंगनी रंग के साथ नारंगी का मिलान करें। ये पूरक रंग आपके देखो को उजागर करेंगे।
    • मौसम के मौसम में रंगों का उपयोग करें प्रत्येक मौसम में, एक नया रंग पैलेट स्टोर्स का नियंत्रण लेता है यदि आप स्टेशन के रंगों के बारे में अनिश्चित हैं, तो मॉल पर जाएं, नए रंगों की जांच करें और उनके संयोजनों का पालन करें। अपनी अलमारी में कुछ फैशनेबल रंग शामिल करें
    • समान रंगों के साथ पैटर्न को मिलाएं उदाहरण के लिए, आप एक स्कर्ट के साथ एक धारीदार-लैवेंडर टॉप पहन सकते हैं जिसमें लैवेंडर और अन्य रंगों वाला पुष्प पैटर्न है। किसी अन्य पैटर्न के रंगों को उजागर करने वाला एक पैटर्न का उपयोग करें
    • जब आप बोल्ड महसूस कर रहे हों, तो मोनोक्रैमर कपड़ों पहनें। यदि आप पूरी तरह से काले या लाल पोशाक पहनते हैं तो ध्यान आकर्षित करेंगे। जब आप करते हैं, तो ऊंट रंग के जूते और लिपस्टिक-रंग की त्वचा जैसे चमड़े के रंग का सामान का उपयोग करें
  • एक लड़की की तरह पोशाक ऊपर 10 कदम के शीर्षक चित्र
    4
    सही जूते चुनें जो जूते आप पहनते हैं वे आपके कपड़ों को सुधार या बर्बाद कर सकते हैं, इसलिए जूते की सही जोड़ी चुनने में कुछ समय का निवेश करना सर्वोत्तम है। कोई रास्ता नहीं है एक लड़की एल्स पहनने के लिए एक पोशाक बधाई या जींस और एक शर्ट जैसे आकस्मिक कपड़ों के लिए और अधिक शैली जोड़ने के द्वारा गलत हो सकता है। हालांकि, सिर्फ इसलिए कि आप सुंदर ढंग से तैयार करना चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एड़ी पहनना है! प्लेटफ़ॉर्म जूते या स्टाइलिश कम जूते पहनें जो सभी प्रकार के कपड़ों के साथ अच्छी तरह फिट होते हैं।
    • गर्मियों के लिए शीतकालीन या मंच सैंडल के लिए बंद जूते जैसे मौसम के जूते पहनें प्लेटफार्म किसी भी संगठन के साथ अच्छी तरह से चलते हैं, खासकर अगर यह जींस या पुष्प डिजाइन या रंग में काले या सफेद होते हैं
    • यदि आप एक और अधिक आरामदायक शैली पसंद करते हैं, तो सफेद जूते, शॉर्ट्स, स्कर्ट या यहां तक ​​कि कपड़े पहनें।
    • शैली द्वारा आराम से बलिदान न करें अपने नए जूते के साथ अभ्यास करें, खासकर अगर वे ऊँची एड़ी के जूते हैं, इससे पहले कि आप उन्हें कहीं जाने दें यदि आप 10 सेमी ऊँची ऊँची एड़ी में नहीं चल सकते हैं, तो उनका उपयोग न करें। यदि आप जमीन पर गिरते हैं तो आप सुंदर दिखते हैं।
  • एक लड़की की तरह चित्रित करें
    5
    स्टाइलिश सामान जोड़ें गौण किसी भी नज़र से एक महत्वपूर्ण स्त्री का स्पर्श होता है। एक बार जब आप जानते हैं कि आप क्या पहनना चाहते हैं, तो पता लगाएं कि आप कुछ सुन्दर सामान जोड़कर अपनी कमर के चारों ओर शानदार बालियां या पतली बेल्ट जोड़कर अपनी सुंदरता को देखने के लिए क्या कर सकते हैं। यह आपके व्यक्तित्व को दिखाने का मौका है और कुछ मज़ेदार है। आपको स्मार्ट बने रहने में सहायता के लिए सामान के बारे में कुछ बुनियादी नियम जानें:
    • एक बार में बहुत अधिक सामान का उपयोग न करें कुछ सामान चुनें जो आपके संगठन को बढ़ाने के बजाय इसे अतिरंजित लगता है। यदि आप एक साधारण स्वेटर पहनना चाहते हैं, तो स्पार्कली बालियां, एक हड़ताली हार या चमकदार कंगन पहनने का प्रयास करें। हालांकि, एक ही बार इन सभी सामान का उपयोग न करें!
    • सामान का उपयोग करें जो आपके कपड़ों के रंगों को तेज करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके ड्रेस की पैटर्न में लाल पैच पैटर्न होते हैं, तो लाल बालियां या कंगन पहनें।
    • साधारण कपड़ों के लिए व्यक्तित्व जोड़ने के लिए सहायक उपकरण का उपयोग करें आप एक साधारण ब्लाउज एक दिलचस्प स्कार्फ, हार या मोटी झुमके और कंगन के साथ स्टाइलिश देख सकते हैं।
    • कमर के ऊपर एक बेल्ट पहने हुए एक स्लिमिंग प्रभाव होता है जो बहुत पतली लड़कियों को झुकता है।
    • क्लासिक सामान में अपने पैसे का निवेश करें, जो कभी शैली से बाहर नहीं निकलते, जैसे ठीक चांदी की घेरी बालियां, बिल्ली के आकार का चश्मा या चौड़े बेल्ट जब रियायती हो तो खरीदें, क्योंकि वे अगले सीजन में फैशन से बाहर हो सकते हैं।
    • नेल पॉलिश, टैटू, छाता, चश्मा, हैंडबैग और अन्य आइटम अस्थायी सामान के रूप में काम कर सकते हैं।
  • भाग 3
    मज़ा दृश्यों का अनुभव

    के बारे में चित्र पोशाक एक लड़की की तरह कदम 12
    1
    एक पर्व घटना के लिए खूबसूरत पोशाक। शादी की पार्टी या कॉकटेल पार्टी जैसी बड़ी घटना के लिए ड्रेसिंग की बात आती है तो लड़कियां लड़कों की तुलना में अधिक विकल्प देती हैं। अब यह समय है कि आप उस पोशाक को पहनने का इंतजार कर रहे हैं जो दोनों पहनने के लिए इंतजार कर रहे हैं। स्टाइल और श्रृंगार के लिए और अधिक समय व्यतीत करें, और स्टाइलिश सामान पहनें। जिस घटना में आप भाग ले रहे हैं, उसके लिए उपयुक्त एक आश्चर्यजनक शैली चुनें
    • विशेष अवसरों के लिए, आप एक ब्यूटी सैलून में अपने बाल करने पर विचार कर सकते हैं एक क्लासिक शादी के केश पहने हुए हमेशा एक विशेष स्पर्श जोड़ता है गर्मियों में, आप फूलों के साथ बालों को सजाने के लिए भी चुन सकते हैं।
    • जब एक विशेष अवसर के लिए सामान पहनते हैं, तो अपना सर्वश्रेष्ठ गहने चुनें और अपने संगठन से मिलान करना सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए, आप एक हीरे का हार के साथ हीरे की बालियां पहन सकते हैं।
  • एक लड़की की तरह पिकअप
    2
    एक आरामदायक अभी तक स्त्री शैली की कोशिश करो ज्यादातर लड़कियां हर दिन नहीं उठती हैं और दो घंटे तक खर्च कर रही हैं। आरामदायक दिनों के लिए कई विकल्प हैं जब आप आरामदायक महसूस करना चाहते हैं लेकिन फिर भी सुंदर दिखते हैं। कपड़े का मिलान करने और कुछ फैशन सहायक उपकरण पहनने के लिए अपनी प्रतिभा की खोज करने का समय है जो आपने कोठरी के पीछे संग्रहीत किया है।
    • हर रोज़ के लिए एक अच्छी बुनियादी शैली क्लासिक जींस और एक टैंक टॉप है। एक गहरा पतला जीन्स, एक सुरुचिपूर्ण शर्ट और चमड़े की जैकेट या रंगीन जाकेट पहनें। एक मंच चप्पल, कंगन और झुमके रखें। यदि यह एक हवा दिन है, तो अपनी शैली को स्कार्फ के साथ उजागर करें
    • ठंड के दिन, न्यूयॉर्क लड़की शैली की कोशिश करो बाल ढीले या घुंघराले छोड़ दें, एक स्टाइलिश जैकेट पहनें, और भूरे या काली जूते में एक स्कर्ट पहनें।
  • एक लड़की के कदम 14 की तरह ड्रेस अप शीर्षक चित्र
    3
    स्त्री और सुंदर रहें उन दिनों के लिए जब आप संभव के रूप में स्त्री के रूप में देखना चाहते हैं, पस्टेल कपड़े और चमकदार सामान पहनें। पस्टेल रंगों और चमकदार जूते में एक पोशाक या बिना आस्तीन की शर्ट चुनें बस एक ही समय में सभी प्यारे सामान का उपयोग करके इसे ज़्यादा नहीं याद रखें। कुछ चीजें चुनें जो आपको अधिक स्त्रैण दिखते हैं लेकिन बचकाना नहीं
    • एक पोशाक पहनें जो एक पुष्प पैटर्न या पस्टेल या रंग में उज्ज्वल है जो घुटने से ऊपर है। फ्लैट जूते और एक व्यापक ब्रमीड टोपी पहनें
    • बालों के सामान का उपयोग करना आपकी शैली में एक स्त्री स्पर्श को जोड़ने का एक शानदार तरीका है। धनुष के आकार का बाल क्लिप या एक पुष्प मूरत के साथ एक हेयर बैंड का उपयोग करें।
  • चित्र के बारे में एक लड़की की तरह पोशाक 15 कदम
    4
    आधुनिक और स्टाइलिश रहें यदि आपके पास एक अत्याधुनिक शहरी शैली है, तो आपके लिए खूबसूरत रंग देखने के लिए शानदार दिखें। आरामदायक कपड़ों के लिए अलग-अलग कटौती की तलाश करें और अपने कपड़ों को धूप का चश्मा, और साधारण सामान के साथ संयोजित करें। यह शैली कार्यालय के लिए एकदम सही है या बस अपने दोस्तों के साथ सड़क पर चल रहा है
    • आप एक काले रंग की पोशाक के साथ गलत नहीं जा सकते, जूते की सवारी कर रहे हैं और एक ऊनी कोट जो ठंडे दिनों पर है, जिसके लिए एक खूबसूरत लगन की आवश्यकता होती है। आप लेगिंग पर अंगरखे भी पहन सकते हैं और यह स्टाइलिश दिखेंगे और फिर भी आप एक ही समय में सहज महसूस करेंगे।
    • गर्मियों में लंबे कपड़े या स्कर्ट अंधेरे मार्ग वाले शैली के धूप का चश्मा और घेरा झुमके से मेल खाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • श्रृंगार में इसे ज़्यादा मत करो या यह कठिन हो जाएगा। अधिक प्राकृतिक श्रृंगार बनाने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com