IhsAdke.com

कैसे सर्दियों के दौरान गर्म और स्टाइलिश रहने के लिए

आपको लगता है कि सर्दियों में सुंदर दिखना संभव नहीं है, खासकर जब यह बहुत ठंडा होता है! यह निराशाजनक है, लेकिन हार न दें हालांकि आपको सर्दियों में स्टाइलिश रहने के लिए अधिक सोचने और प्रयास करने की ज़रूरत है, लेकिन जब तक आप अपने आप को थोड़ा सा तैयार करते हैं, तब तक इसे प्राप्त करना संभव और आसान है इसलिए यदि आप सर्दियों में खूबसूरत दिखना चाहते हैं, तो अपने पुराने बुनाई को छोड़ दें और लेख पढ़ें!

चरणों

शीतकालीन चरण 1 के दौरान स्टे गर्म और स्टाइलिश शीर्षक वाला चित्र
1
एक स्टाइलिश और तगड़ा कोट में निवेश करें एक चुनें जो आपके शरीर पर अच्छा लगता है न कि शोकेस पर .. इसके अलावा, याद रखें कि यदि आप पूर्वोत्तर में रहते हैं, तो आपको दक्षिण में रहने वाले व्यक्ति के रूप में भारी कोट की आवश्यकता नहीं होगी। तटस्थ रंग बेहतर है, क्योंकि टुकड़ा का उपयोग करने के लिए आसान हो जाएगा और स्टाइलिश हो जाएगा काले, धूसर और भूरे रंग के रंग अच्छे हैं यदि आप इसे साफ रख सकते हैं तो केवल सफेद चुनें हालांकि, जब आप खरीदते हैं और गंदगी जल्दी दिखती है तो सफेद भव्य लग सकता है।
  • शीतकालीन चरण 2 के दौरान स्टे गर्म और स्टाइलिश शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक बहुमुखी और प्यारा टोपी खरीदें हालांकि, विभिन्न प्रकार और रंगों के टोट्स बेहतर हैं, अगर आपके पास मूलभूत तत्व है, तो यह पहले ही मदद करेगा। आदर्श एक तटस्थ टोपी है जो आपके कोट से मेल खाता है। पुरुषों को टोपी से बचना चाहिए जो बिम्स को याद करती हैं और क्लासिक्स पसंद करते हैं।
  • स्टे गर्म और स्टाइलिश शीतकालीन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक दुपट्टा पहन लो! खासकर हवा के दिनों में जब आप तीन ऊनी पैंट और मोज़े पहनना चाहते हैं अपने आप को बचाने और स्टाइलिश रहने का एक तरीका एक स्कार्फ पहन कर है वे सस्ती हैं और विभिन्न वस्त्रों, रंगों और शैलियों में पाए जा सकते हैं। एक स्कार्फ के साथ, आप अपने व्यक्तित्व को दिखा सकते हैं और अपने शरीर को गर्म रख सकते हैं स्कार्फ आकृति के पूरक हैं और घर के अंदर उपयोग किए जा सकते हैं। पुरुषों को फ्लैट स्कार्फ या साधारण प्रिंट, जैसे विस्तृत पट्टियाँ, को दिखाना मर्दाना बनाना चाहिए एक रंग की कोशिश करें जो आपकी टोपी के साथ अपने कोट या मैचों को उजागर करता है
    • एक काली कोट को हल्का भूरा या अंधेरे दुपट्टा, शराब, नौसेना नीला या एक मजेदार पैटर्न के साथ जोड़ा जा सकता है। ब्लैक लगभग हर चीज से मेल खाता है, लेकिन बहुत खूबसूरत रंगों से बचने, बचकाना नहीं दिखता है
    • यदि आपके पास एक भूरे रंग के कोट हैं, तो शराब के रंग का स्कार्फ, अंधेरे या हल्के भूरे रंग, क्रीम, बैंगनी या संतरे की कोशिश करें। मूल रूप से, भूरा कोट तटस्थ रंगों और गर्म टन के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करते हैं। महिला स्कार्फ भी पहन सकती हैं!
  • शीतकालीन चरण 4 के दौरान स्टे गर्म और स्टाइलिश शीर्षक वाला चित्र
    4
    दस्ताने पहनें सूखे और फटा हुआ हाथों से कुछ भी अधिक असंवेदनशील नहीं है, जो कि आप क्या मिलेगा अगर आप दस्ताने नहीं पहनेंगे! बेशक, मोटे दस्ताने गरम हैं, लेकिन पतले दस्ताने अधिक सुरुचिपूर्ण हैं। आरामदायक लगने के लिए अपने लुक और मूड से मेल खाती जोड़ी ढूंढें आपके दस्ताने आपकी टोपी या आपके रूमाल से मेल खा सकते हैं, या वे उन रंगों के रंगों से मेल खाने चाहिए जो आप समग्र रूप से पहन रहे हैं।



  • शीतकालीन चरण 5 के दौरान स्टे गर्म और स्टाइलिश शीर्षक वाला चित्र
    5
    कपड़ों की परतों का उपयोग करें इस तरह, आप उस बुना हुआ कोट को पहनने के लिए मजबूर किए बिना गर्म रह सकते हैं, जो आपकी चाची ने क्रिसमस के लिए तीन साल पहले दिया था।
    • महिलाएं, आपको लंबी आस्तीन स्वेटर के नीचे एक पट्टा शीर्ष या अपने पसंदीदा टैंक टॉप पहनने की कोशिश करनी चाहिए।
    • पुरुष, यह आपके लिए आसान है, क्योंकि सबसे कम कपड़े पहनने के लिए ये सस्ते कपास टी-शर्ट हैं। शर्ट सफेद अंडरशार्ट्स के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।
  • शीतकालीन चरण 6 के दौरान स्टे गर्म और स्टाइलिश शीर्षक वाला चित्र
    6
    उन जूते को पसंद करें जो आपकी त्वचा को सबसे ज्यादा कवर करते हैं
    • महिलाएं - हालांकि वे सुंदर हैं, लेकिन गर्मी के लिए अपनी चप्पल और सैंडल छोड़ दें सर्दियों के दौरान, विभिन्न मॉडल, सुंदर स्नीकर्स और चप्पल के जूते पहनना सबसे अच्छा है। बेशक, आपका नज़र आपको बताएगा कि आप किस प्रकार का जूता पहनना चाहिए। औपचारिक स्कर्ट और पैंट के साथ स्नीकर्स पहनें
    • पुरुषों - मोटी मोज़े वाले भारी जूते या स्नीकर्स आपके पैर गर्म रखने के लिए आपके सबसे अच्छे दोस्त होंगे अधिक स्टाइलिश जूते की एक जोड़ी भी खरीदें प्लास्टिक वाले की तुलना में प्राकृतिक सामग्री को प्राथमिकता दें, उदाहरण के लिए
  • शीतकालीन चरण 7 के दौरान स्टे गर्म और स्टाइलिश शीर्षक वाला चित्र
    7
    जब भी आप ड्रेस या स्कर्ट पहनते हैं, लेगिंग या पेंटी पहनें। अपने पैरों से बाहर लटकने के बजाय, महिलाओं को पेंटीहोज या लेगिंग पहनना याद रखना चाहिए। देखो औपचारिक स्थितियों में अधिक उपयुक्त होगा और आपकी त्वचा अधिक नाजुक हो जाएगी, क्योंकि यह ठंड से नहीं उजागर होगी। जैसे कि पोंछे, लेगिंग और पेंटीहोज को अलग-अलग किया जा सकता है, इसलिए यह एक ऐसा जोड़ी है जो आपके नज़र और व्यक्तित्व से मेल खाता नहीं मिलना लगभग असंभव है। इसके अलावा, एक पर्स और अन्य सहायक उपकरण चुनें। यदि आप पेंटीहोस पहनना नहीं चाहते हैं, तो आप जींस की एक जोड़ी चुन सकते हैं।
  • शीतकालीन चरण 8 के दौरान स्टे गर्म और स्टाइलिश शीर्षक वाला चित्र
    8
    बेहतर कपड़ों के साथ परतें बनाएं यदि आप बहुत भारी जैकेट पहनते हैं, तो आपका नज़र बदसूरत और असहज दिखाई देगा। गर्मी के कपड़े के साथ परतें शुरू करें आप एक चिकनी, लंबे बाजू वाले ब्लाउज के नीचे एक ब्लाउज पहन सकते हैं। शीर्ष पर, आप एक पतली हुड ब्लाउज पहन सकते हैं और एक खुली जैकेट के साथ देखो खत्म कर सकते हैं। अगर यह बहुत ठंडा महसूस नहीं करता है, यह आपके लिए सही होगा। हालांकि, यदि आप हल्के ठंडे खड़े नहीं कर सकते हैं, तो आप ठंडा हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप गर्म और आरामदायक रहें!
    • गर्मियों में घबराए हुए व्यक्ति की तरह दिखने के लिए पर्याप्त पोशाक नहीं है, लेकिन अपने कोट्स को अधिक से अधिक न करें, जैसा कि आप बड़े और मोटी दिखेंगे।
    • एक पहली छाप बनाने के लिए अपने कपड़े पर बहुत अधिक निर्भर रहने के बजाय, अपने सामान का आनंद लें। बहुत ठंडा होने पर वे बहुत मदद करते हैं। सब के बाद, जो वास्तव में एक अच्छी पोशाक या एक सुरुचिपूर्ण ब्लाउज पहनना चाहते हैं यदि वे अपनी उंगलियों को भी महसूस नहीं कर रहे हैं?
    • अपने लुक में एक रंग टोन का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com