IhsAdke.com

कैसे एक जीन्स बनियास्ट पोशाक के लिए

आप अपनी अलमारी बढ़ाने के लिए कुछ जीन्स खरीदने का फैसला करते हैं - अपने दिखने को और अधिक रोचक बनाने के लिए, कुछ निहित खरीदते हैं। फिर भी, आप नहीं जानते कि अधिक आकर्षक रहने के लिए विकल्पों को कैसे मारा जाए। डरो मत! इस ट्यूटोरियल के साथ, आप अपनी शैली को बिना किसी समय कालातीत और स्टाइलिश टुकड़े के साथ प्रदर्शित कर पाएंगे।

चरणों

भाग 1
सही बनियान चुनें

पिक्चर शीर्षक पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 1
1
जीन्स का एक रंग चुनें, जो आप के लिए उपयुक्त है। निहित, नीले, काले और सफेद रंग के रंगों के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के धो सकते हैं और अधिक रंगीन दिखने में सक्षम हो सकते हैं। कुछ चुनें जो आपके स्वाद और आपके व्यक्तित्व को फिट बैठता है
  • पिक्चर शीर्षक पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 2
    2
    विविध प्रकार की शैली से एक शैली चुनें क्या आप बहुत सारे जेब चाहते हैं? एक फाड़ा टुकड़ा अपने व्यक्तित्व से मेल खा सकता है - शायद, आप बहुत सारे ज़िप और बटन के साथ एक जीन्स निहित चाहते हैं आपकी शैली का सही टुकड़ा इन कारकों के संयोजन भी हो सकता है बाजार में, विभिन्न प्रकार के जैकेट हैं - जब तक कि आप कुछ दिलचस्प नहीं पाते
    • वर्ष के सबसे गर्म महीनों में शरीर को परतों को जोड़ने के लिए जींस निहित हैं। यही है: वे आम तौर पर अन्य टुकड़ों के साथ जोड़ रहे हैं यदि आप एक और खूबसूरत दिखना चाहते हैं, तो देखें और कुछ चीजें भी नहीं खरीदें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक डेनिम वेस्ट चरण 3 पहनें
    3
    कट कि आप सबसे सूट चुनें जीन्स कमर या पेट बटन तक पहुंच सकते हैं, और उनके पास विभिन्न छोर हैं - कुछ बहुत कम हैं और कुछ अच्छे और अधिक सुंदर हैं अपने प्राकृतिक लक्षण या आपके संगठन के अन्य टुकड़े (जैसे साधारण टी-शर्ट या स्टाइलिश स्कर्ट) को उजागर करने वाली कुछ चुनने का प्रयास करें।
    • एक निष्पक्ष या छोटे बनियान सूट के नीचे हाइलाइट करेंगे। क्या आपके पास पैंट की पसंदीदा जोड़ी है? उन्हें अधिक आकर्षक दिखने के लिए एक छोटी निट चुनें। बड़ा और पराजित भागों वर्ष के सबसे ठंडे बार में एकरूपता, साथ ही जैकेट प्रदान करने के लिए काम करते हैं। यदि आप अनिश्चित हैं या किसी दूसरे आइटम के साथ बनियास्ट को जोड़ना चाहते हैं, तो "बीच में" कुछ चुनिए।
  • भाग 2
    अपने जींस निहित पहनें

    पिक्चर शीर्षक पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 4
    1
    पता है कि नया बनियान कब पहनना है जीन्स गर्म मौसम में अच्छी तरह से गिरता है और कुछ दृश्यों को "मसाला" कर सकता है। उन्हें और अधिक दिलचस्प और स्टाइलिश पाने के लिए अपने पसंदीदा टुकड़ों के साथ संयोजन करें। साथ ही, निहित सामग्री की वजह से बनियान को और अधिक आरामदायक के रूप में देखा जाता है - इसलिए इसे अधिक सामान्य परिस्थितियों में उपयोग करने की कोशिश न करें जब तक कि आप सुनिश्चित न हो कि यह फिट होगा।
    • आप ठंड के मौसम में डेनिम जैकेट भी पहन सकते हैं - हालांकि, टुकड़ों में मात्रा और कपड़े की कम मात्रा में इसे केवल फैशन सहायक में बदल दिया जाता है। गर्मियों में इसे छोड़ दें, जैसे कि वसंत, गर्मी और शुरुआती गिरने
  • पिक्चर शीर्षक से एक डेनिम वेस्ट चरण 5 पहनें
    2
    अलमारी में अन्य मदों के साथ बनियान का मिश्रण करें। यह गौण गर्मी के कपड़े, शॉर्ट्स, लंबी स्कर्ट और विस्तृत पैंट के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। ठंड के समय में, यह सब कुछ थोड़ा और रंगीन बनाने के लिए ब्लैक सूट के साथ संयोजन करने का प्रयास करें
    • जीन्स काले कपड़े के साथ गठबंधन, सबसे ऊपर है काटी, रंगीन पतलून और पट्टियाँ - और मसाला और अन्य रंगों को बेअसर कर सकते हैं। उन्हें अन्य जीन्स के साथ पहनना भी संभव है (हालांकि दोनों को इस प्रकार काम करने के लिए विभिन्न प्रकार के धुलाई चाहिए)।



  • पिक्चर शीर्षक पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 6
    3
    इसे पहनने के बाद ठीक से अपनी जींस निहित कैसे धोना सीखें जीन्स एक बहुत ही टिकाऊ सामग्री है, क्योंकि उन्हें लंबे और बेचैन दिनों का सामना करने के लिए आविष्कार किया गया था - फिर भी, यह बहुत से धोने के प्रति संवेदनशील है। अपने सफाई से अधिक अपने रंग फीका कर सकते हैं
    • टूथब्रश और कपड़े धोने का डिटर्जेंट की एक छोटी राशि के साथ हाथ से बनियान को साफ करें यह रणनीति आपको कपड़े पहने जाने के लिए स्वच्छ रखती है और वॉशिंग मशीन जितनी ज्यादा नहीं पहनती।
    • पानी और सिरका में शीश को लगभग एक घंटे में फांसी से पहले डुबाना तो यह सूख जाता है पानी ही टुकड़ा का रंग फीका कर सकते हैं। सिरका, बदले में, इसे संरक्षित करने में मदद करता है उसी तकनीक का उपयोग वॉशिंग मशीन के साथ किया जा सकता है: इसे निहित करें और फिर इसे हाथ धोने मोड में सेट करें। अंत में, सिरका और कपड़े धोने का साबुन जोड़ें
  • भाग 3
    सामानों के साथ अपने जीन्स बनियान को सजाने के लिए

    पिक्चर शीर्षक पहना एक डेनिम वेस्ट चरण 7
    1
    अधिक धूप का चश्मा जो बनियान से मेल खाते हैं पता करें गर्मियों में कपड़ों के ये टुकड़े पहने जाते हैं - इसलिए चश्मे की एक जोड़ी चुनें जो कि गर्मी के "चेहरे" और अन्य इसी तरह का मौसम है। दोनों वस्तुओं को अपने बाकी के कपड़े से भी मेल खाना चाहिए - अगर जीन्स एक काले सूट में रंग जोड़ रहे हैं, तो तटस्थ धूप का चश्मा पहनें। अगर यह एक आकर्षक संगठन का सामना कर रहा है, तो विमानन की चश्मे की एक जोड़ी के साथ इसे और अधिक दिलचस्प बनाओ।
    • वेस्ट के साथ कपड़े पहने जाने वाले अन्य टुकड़े चुनने पर उसी फैशन टिप्स का उपयोग करें उनमें से कई काले, रंगीन टुकड़े और तटस्थ भूरे रंग के रंगों के साथ बहुत गठबंधन करते हैं। समान चश्मे के लिए ऑप्ट
  • पिक्चर शीर्षक से एक डेनिम वेस्ट चरण 8 पहनें
    2
    जोड़ना बटन निहित करने के लिए ये सामान एक शानदार विकल्प हैं आप बैंड के नाम, राजनीतिक नारे, पुष्प प्रिंट या मजेदार वाक्यांशों के साथ टुकड़े का उपयोग कर सकते हैं - कोई फर्क नहीं पड़ता, बटन दशकों के लिए एक फैशन की प्रवृत्ति रही है। कट्टरपंथी, विभिन्न रंगों की वस्तुओं का उपयोग करें।
    • याद रखें कि बटन जींस निहित सहित कपड़ों के किसी भी टुकड़े को नुकसान पहुंचा सकते हैं। यदि आपका निहित अधिक फैशनेबल है, तो इन उपसाधनों को इससे जुड़ने से बचें हालांकि, यदि हिस्सा अधिक मोटा और पहना है, तो जोड़ें बटन व्यावहारिक रूप से एक होना चाहिए
  • पिक्चर शीर्षक पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 9
    3
    पैचवर्क के साथ बनियान को सजाने के लिए, अपने व्यक्तित्व और कलात्मक अभिव्यक्ति को दिखाने का एक शानदार तरीका। यह एक और शानदार सजाने वाला विकल्प है उसी नियमों का उपयोग करें जो लागू होते हैं बटन और उन बैंड के नाम या अजीब वाक्यांशों से अधिक होने वाली वस्तुओं के साथ मौके लेने से डरो मत।
    • पैचवर्क में कई लोकप्रिय प्रारूप भी हो सकते हैं। फूल आकार, दिल या जानवरों के साथ आइटम ढूंढना आम बात है चुनें कि आपके व्यक्तित्व के साथ क्या और क्या मैच है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 10
    4
    कलात्मक कुछ में बनियाले को मुड़ें लोग अक्सर परमाणु ब्रश या रंग के साथ जीन्स को सजाने के लिए। क्या आपके पास एक कलात्मक व्यक्तित्व है और निहित कैनवास के रूप में निहित है? इसे चालू करें अगर आपको लगता है कि यह बहुत सरल है जीन्स का सबसे बड़ा फायदा उनके आँसू और पहनने के लिए प्रतिरोध है - इस तथ्य का लाभ उठाएं और कुछ में निहित करें आपके!
  • युक्तियाँ

    • अपने बजट को ध्यान में रखें
    • सामान जोड़ें
    • कपड़े, कपड़े के साथ अच्छे लगते हैं, इस संयोजन का प्रयास करें।
    • बस निस्संदेह पहनें जो आपको वाकई दिलचस्प लगते हैं आत्मविश्वास एक शानदार तरीका है जिससे आप अपने विचारों को अधिक सुंदर बना सकते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com