IhsAdke.com

कैसे एक कार्डिगन पहनें

कार्डिगें कई प्रकार की शैलियों में क्लासिक टुकड़े उपलब्ध हैं। वे साधारण स्वेटर के मुकाबले ज्यादा लचीले हैं और इसका उपयोग आकस्मिक और ठाठ दिखने के लिए किया जा सकता है। बहुमुखी प्रतिभा के कारण, वे किसी भी अलमारी को और अधिक पूर्ण छोड़ने के लिए महान मूल टुकड़े हैं। लेकिन, अगर आपने उन्हें पहले कभी नहीं इस्तेमाल किया है, तो वे आपको थोड़ा सा भयभीत कर सकते हैं। यह जानना मुश्किल हो सकता है कि इतने सारे आकार और कटौती के साथ क्या उपयोग करना चाहिए हालांकि, कुछ प्रमुख बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए, आप आसानी से अपनी शैली में कार्डिगन को शामिल कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक कार्डिगन का चयन

एक शीर्षक कार्डिगन स्वेटर चरण 1 पहनें
1
अपने शरीर के आकार के बारे में सोचो कार्डिगन विभिन्न आकार, आकार, लंबाई और कटौती में उपलब्ध हैं। कुछ विशेष रूप से शरीर के आकारों पर बेहतर दिखते हैं, और अन्य को बचा जाना चाहिए। लक्ष्य काटने और लम्बाई का चयन करना है जो आपके शरीर के समग्र सिल्हूट के पूरक हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप नीच और लम्बे होते हैं, तो एक उचित कार्डिगन जो कमर पर तैरता है वह सुंदर लग सकता है, जबकि एक लंबा, ढीला शरीर आपके शरीर को निगल सकता है और मैला लग सकता है।
  • यदि आप एक आदमी हैं, तो एक कार्डिगन चुनें जो कमर पर थोड़ा सा थप्पड़ मारता है। यह सूट जैकेट के रूप में आपके शरीर को उसी तरह से पूरक करेगा।
  • शरीर के अनुपात को संतुलित करने के लिए कार्डिगन का उपयोग करें
  • एक शीर्षक वाला कार्डिगन स्वेटर चरण 2 पहनें
    2
    एक बुनियादी टुकड़ा के साथ शुरू करो एक साधारण कार्डिगन, जो किसी तटस्थ रंग में ब्लैक जैसा होता है, किसी की अलमारी के लिए बहुत बहुमुखी टुकड़ा होता है यह आइटम आपके पास कोठरी में लगभग किसी भी चीज के साथ जोड़ा जा सकता है, जिससे यह एकदम सही बुनियादी टुकड़ा बना सकता है। आप आकस्मिक से सुरुचिपूर्ण तक मूल कार्डिगन के साथ विविध प्रकार की दिखती बना सकते हैं। किसी भी मौसम में आसानी से टुकड़े का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए कपास के रूप में एक पतली सामग्री चुनें।
    • उदाहरण के लिए, गर्मियों में, आप इसे पतली छोटी बाजू वाली टी-शर्ट पर पहन सकते हैं, और सर्दियों में, इसे गर्म रखने के लिए एक अतिरिक्त परत के रूप में,
  • एक शीर्षक कार्डिगन स्वेटर चरण 3 पहनें
    3
    इसे हटाने योग्य शीर्ष परत के रूप में उपयोग करें यदि यह बहुत ठंडा है कार्डिगन एक बहुत ही आसान तरीके से देखने के लिए एक परत के रूप में काम करते हैं। वे वसंत और गिरावट में और भी ज्यादा उपयोगी होते हैं, जब सुबह ठंडा हो सकता है, और दोपहर, बहुत अधिक गरम हो सकता है। परतों को बनाने के लिए कार्डिगन का उपयोग करते समय, एक पतली और हल्की संस्करण चुनना सबसे अच्छा होता है। अन्यथा, समग्र प्रभाव भारी और बदसूरत हो सकता है सर्दियों के लिए मोटी निटियां रखें और उनके नीचे हल्के टुकड़े का उपयोग करें।
    • बुनना जैकेट एक परत के रूप में उपयोग करने के लिए महान हैं और नौकरी के लिए एक उपयुक्त देखो तैयार करते हैं, फिर भी आरामदायक। उन्हें लंबी आस्तीन शर्ट या उच्च मोटा ब्लाउज के साथ मैच।
    • यदि आपकी शर्ट में एक पैटर्न है, तो इसके साथ पहनने के लिए एक ठोस रंगीन कार्डिगन चुनें। प्रिंटों का मिश्रण अनौपचारिक रूप से बहुत अधिक और जानकारी से भरा हो सकता है।
  • एक कार्डिगन स्वेटर चरण 4 पहनें
    4
    एक आकस्मिक देखो के लिए एक बड़े, गर्म कार्डिगन पहनें ये मॉडल कूलर महीनों के लिए बिल्कुल सही हैं, क्योंकि वे केवल कार्यात्मक नहीं बल्कि बहुत आरामदायक भी हैं। मॉडल बड़े वे आरामदायक कपड़े में बेहतर लगते हैं। वे ढीले और आरामदायक होने के लिए बने थे, लेकिन उन्हें दिखने में बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए था कि वे जाने दें।
    • ढीले और आरामदायक कार्डिगन चुनें, विशाल नहीं
    • प्रेमी मॉडल oversized भागों के महान उदाहरण हैं। वे आकस्मिक, ढीले और लंबे होते हैं, आमतौर पर मध्य-जांघ तक पहुंचते हैं, लेकिन उभार नहीं करते हैं।
    • सामने वाले खुले कार्डिगन भी हैं, कोई बटन नहीं वे कठोर और स्थिर हैं, और दोनों आरामदायक और स्टाइलिश हो सकते हैं।
  • विधि 2
    एक स्त्री देखो में कार्डिगन का उपयोग करना

    एक कार्डिगन स्वेटर कदम 5 पहनें शीर्षक
    1
    कार्डिगन खुली और ढीली का उपयोग करें। एक प्रफुल्लित करने वाला टी-शर्ट या कार्डिगन का उपयोग करके एक सुंदर ब्लाउज पर ध्यान दें, अनबर्टन आप एक ठोस रंग चुन सकते हैं जो शर्ट फिट बैठता है या किसी धारीदार टुकड़े या अन्य पैटर्न का उपयोग करके आपको और भी हिम्मत कर सकता है। यह देखो आकस्मिक है, लेकिन शैली से भरा है, और सीधे जीन्स, पतली या जेगींग के साथ अच्छा दिखता है।
    • ओपन कार्डिगन भी एक अलग कॉलर या स्कार्फ को उजागर कर सकता है
    • यह बहुमुखी रूप से कई तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है आप इसे स्नीकर्स के साथ पहने या स्टाइलिश टखने के जूते के साथ स्तर बढ़ाकर इसे अधिक आरामदायक बना सकते हैं।
  • एक शीर्षक कार्डिगन स्वेटर चरण 6 पहनें
    2
    एक आकर्षक पोशाक और अधिक विचारशील छोड़ दें दिन के दौरान इसे थोड़ा नरम करने के लिए एक सरल कार्डिगन रखो या एक संयोजन को आसान बनाने के लिए जो बहुत ही औपचारिक दिखेगा। एक भव्य प्रिंट को एक ठोस, मूल रंग के कार्डिगन के साथ नरम किया जा सकता है, जैसे कि काला चाहे आप सिलाई या अधिक शांत पहन रहे हों, नरम लाइनों के साथ एक हल्के सूती कार्डिगन देखो आराम कर सकते हैं।
    • कार्डिगन को खींचकर रात में पहनने के लिए कुछ कपड़े पहनें
  • एक शीर्षक कार्डिगन स्वेटर चरण 7 पहनें
    3
    अकेले इसे इस्तेमाल करें अधिकांश लोगों का मानना ​​है कि कार्डिगन को कुछ पर पहना जाना चाहिए, लेकिन जब तक वे सही कटौती के होते हैं, वे अपने दम पर बहुत अच्छे लग सकते हैं। एक निष्पक्ष और हल्के कार्डिगन को एक तटस्थ रंग में पहनकर एक आरामदायक और परिष्कृत संयोजन बनाएं, जिसके नीचे कोई अन्य टुकड़ा नहीं है। अगर उसके पास गले तक बटन हैं, तो शीर्ष बटन को खुले रखें ताकि टुकड़ा आरामदायक हो और आपको सांस ले सकें।
  • एक कार्डिगन स्वेटर चरण 8 पहनें चित्र



    4
    रेट्रो लुक या बोहो बनाओ रेट्रो रहने के लिए स्कर्ट के साथ टुकड़ा का उपयोग करें क्लासिक कार्डिगन जो कमर पर जाते हैं या स्कर्ट पर फसल होते हैं वे 50 के दशक में अच्छी तरह से एक वाइब बनाते हैं। ये देखो अधिक या कम ठाठ दिख सकता है। आपके द्वारा चुने जाने वाले किसी भी स्कर्ट को बहुत अच्छा लगेगा, चाहे वह गोल होना चाहिए, फुफ्फुस हो जाए, लम्बी, लंबी, छोटी, पेंसिल या अन्य हो। मजबूत रंग के एक उच्च गर्दन वाले ब्लाउज के साथ एक ठोस रंगीन कार्डिगन को मिलाकर एक बोहो देखो का प्रयास करें पूरा करने के लिए, एक बड़े मनका हार का उपयोग करें।
    • एक कार्डिगन अकवार का उपयोग कर एक और विंटेज आइटम जोड़ें इसे पारंपरिक देखो के लिए छाती के दाएं या बायीं ओर रखें। आप इस गौण का उपयोग कर बटन के बिना कार्डिगन को भी बंद कर सकते हैं।
    • एक रूफ ब्लाउज पर एक आकस्मिक कार्डिगन पहनते हुए और भड़कना जीन्स की एक जोड़ी के साथ मैच के एक 70 के दशक के देखो बनाओ। पूरक फ्लॉप या क्लॉज के साथ बड़ी टोपी पहनने के लिए
  • एक कार्डिगन स्वेटर चरण 9 पहनें
    5
    इसे और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए एक अलग प्रिंट पहनें कार्डिगंस अद्वितीय प्रिंट और मजबूत रंग के साथ मजेदार हो सकते हैं। अधिक पागल प्रिंट, सरल और अन्य भागों और सामान। ठोस रंग के टुकड़े के साथ मुद्रित कार्डिगन मैच।
    • उदाहरण के लिए, आप कठोर काले जीन्स, काली जूते और धूप का चश्मा के साथ एक मस्त पैटर्न के साथ एक कार्डिगन पहन सकते हैं
  • एक कार्डिगन स्वेटर चरण 10 पहनें
    6
    असामान्य विवरण और स्टाइलिश कटौती के साथ ठाठ कार्डिगंस देखें इस प्रकार के सभी टुकड़े आकस्मिक नहीं हैं। सबसे सुरुचिपूर्ण कार्डिगन अलग और ध्यान-हथियाने के विवरण, जैसे लेस आस्तीन, डबल बटन, अलंकृत बटन और अधिक हो सकते हैं। वे बड़े आकार के प्रारूप में शायद ही कभी उपलब्ध होते हैं, क्योंकि बहुत ही खूबसूरत लगते हैं।
    • आप जैकेट की तरह दिखने वाले लंबे कार्डिगन को चुनकर भी एक बुनियादी रूप को बढ़ा सकते हैं। यह मॉडल बहुत ही ठाठ है और यहां तक ​​कि सबसे बुनियादी संयोजन भी सुधार सकता है, जैसे टी-शर्ट और जीन्स
  • चित्र शीर्षक वाला कार्डिगन स्वेटर चरण 11
    7
    शीर्ष पर एक बेल्ट रखो कार्डिगन के ऊपर और कूल्हे या कमर के चारों ओर बेल्ट लगाकर और स्टाइलिश बनाओ अधिक सुरुचिपूर्ण या तेज दिखने के लिए, अपनी कमर के पतले हिस्से के चारों ओर बेल्ट को जकड़ें। एक पतली बेल्ट चुनें, जो बहुत बुद्धिमान है, या विस्तृत, अधिक ठाठ है। जब बेल्ट के साथ पहना जाता है, तो कार्डिगन बटन या बटन को खोल सकता है
    • पारंपरिक कार्डिगन के अलावा, आप एक खुले, बिना बटन के भी उपयोग कर सकते हैं। देखो इसके साथ बहुत चिकनी हो जाएगा।
    • यदि आप कुछ अलग से कुछ करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो एक बेल्ट के बजाय अपनी कमर के चारों ओर एक लंबे स्कार्फ या शॉल लपेटें
  • विधि 3
    एक मर्दाना नज़र में कार्डिगन का उपयोग करना

    एक कार्डिगन स्वेटर चरण 12 पहनें
    1
    ऐसे मॉडल चुनें, जो पराजित हैं, लेकिन मैला नहीं दिखते हैं। एक बहुत तंग कार्डिगन आप बड़े और असुविधाजनक लग सकता है टुकड़ा अच्छा देखने के लिए, कंधे पर थोड़ी पराजित हो। आस्तीन के तेजी आपके कंधों पर समाप्त होना चाहिए कार्डिगन अपने बेल्ट को कवर करने के लिए काफी लंबा होना चाहिए, लेकिन अपनी पैंट की जेब को कवर करने के बिंदु पर नहीं।
    • एक तंग फिट सीधे पसलियों के नीचे घूमना चाहिए और कूल्हे में वापस लहराएंगे।
    • यदि आप कुछ पराजित चाहते हैं, तो एक शॉल कॉलर के साथ एक बड़े आकार की कार्डिगन का प्रयास करें।
  • एक शीर्षक कार्डिगन स्वेटर चरण 13 पहनें
    2
    औपचारिक या आकस्मिक देखो छोड़ दें, लेकिन नौकरी के लिए उपयुक्त, एक कार्डिगन के साथ परतें बनाना। ठंड में, आप एक खेल जैकेट के नीचे का टुकड़ा और एक सामाजिक पैंट के साथ मिलकर इस नज़र का निर्माण कर सकते हैं। आप इसे अपनी शर्ट और टाई पर भी डाल सकते हैं कार्डिगंस के साथ परतें बनाने के कई तरीके हैं: शर्ट, रिश्तों, निहित, जैकेट, कोट और अन्य के साथ इसे ठंड से गर्म और पृथक रहने के लिए उपयोग करने का प्रयास करें।
    • चिकन ब्लेज़र्स या अधिक परिष्कृत सामाजिक पैंट के नीचे ज़िप-अप कार्डिगन पहनने से बचें। वे आकस्मिक संयोजनों में बेहतर दिखते हैं।
    • गर्मी में, आप अपने कंधों को ऊपर रखकर या कपास के पतले संस्करण को चुनकर हाइलाइट करने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं।
  • एक कार्डिगन स्वेटर कदम 14 पहनें शीर्षक चित्र
    3
    विवरण जैसे बटन पर ध्यान दें वे बहुत टुकड़े को देख सकते हैं। उदाहरण के लिए, बड़े गोल बटन बहुत स्त्री हैं आकस्मिक पहनने के लिए, ज़ीप्रिर्स के लिए अधिक बुद्धिमान बटन, लकड़ी के ज़िप्पर या कार्डिगन के लिए देखो। पता है कि आजकल प्लास्टिक के बक्से ढूंढना आम बात है।
    • यदि आप कुछ और औपचारिक पसंद करते हैं, तो सींग से बने दूसरों के लिए प्लास्टिक के मोहरों, मोती की माँ, लकड़ी या चमड़े के चेहरे के साथ परिवर्तन करें।
  • एक कार्डिगन स्वेटर चरण 15 पहनें शीर्षक वाले चित्र
    4
    एक हल्के स्पोर्ट्स कार्डिगन पहने हुए आरामदायक देखो छोड़ देंएक नई टी-शर्ट के साथ एक खुले कपास खेल सूट आरामदायक और स्टाइलिश लग सकता है, और एथलेटिक देखो छोड़ दें जीन्स या टवील पैंट के साथ इसे पहनें खेल कार्डिगन बेहतर दिखता है जब बाकी का सामान तंग है इसे ढीले या गठिया टी शर्ट के साथ प्रयोग करने से बचें, क्योंकि परिणाम में गिरावट लगती है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com