IhsAdke.com

कैसे खूबसूरती से पोशाक और Reclining (लड़कियों के लिए)

अगर आपने हाल ही में ड्रेसिंग शुरू करने का फैसला किया है तो आप थोड़ी-बहुत खो देंगे, ऐसा कैसे करें और साथ ही फैशन जारी रखें। लोकप्रिय धारणा के विपरीत, "निडर" और "फैशन" दुश्मन नहीं हैं तय करें कि आपके मानदंड नम्रता के लिए क्या हैं और उन में शामिल कानूनी टुकड़े ढूंढें। चीजों को और अधिक निडर बनाने के लिए परतें जोड़ें और अपने सामान को और अधिक शैली जोड़ने के लिए सही उपसाधन के साथ खुद को सजाने के लिए।

चरणों

विधि 1
अपने नियम देखें

हर लड़की और महिला के लिए अपने खुद के मानदंड हैं, जो शोक है या नहीं। कुछ के लिए, धार्मिक विश्वासों को पूरे शरीर को सार्वजनिक रूप से कवर करने की आवश्यकता हो सकती है दूसरों के लिए, विनम्रता केवल नेकलाइनों से बचने और सलाखों के साथ सावधान रहने के लिए है यदि आपके मानदंड अब भी विकास में हैं, तो अपनी अलमारी के निर्माण के दौरान कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों को अपनाने पर विचार करें।

पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 1
1
कॉलरबोन के नीचे चार अंगुलियों के ऊपर नेल्ललाइन रखें। जितना कम हो उतना ज्यादा दिखाया जा सकता है
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 2
    2
    स्पैन्डेक्स (लाटेकस) जैसे शरीर को उत्कीर्ण करने वाले पारदर्शी सामग्री या कपड़े से बचें। अक्सर, वे बहुत खुलासा करते हैं, और दर्शकों को इस तरह स्वेटर के नीचे उनकी ब्रा देखने में सक्षम हो सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 3
    3
    अपने चेहरे पर ध्यान आकर्षित करें, न अपने बस्ट विवरण कॉलर पर रखें, छाती पर नहीं।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 4
    4
    अपना पिछला कवर रखें रेसिंग और बैकललेस भागों से बचें
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 5
    5
    अपने कंधों को कवर रखें शीर्ष पर कुछ के साथ चिपके रेगैटस पहनने की कोशिश करें
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 6
    6
    अपनी शर्ट के बटन के साथ सावधान रहें सुनिश्चित करें कि उन दोनों के बीच कोई रिक्त स्थान नहीं है जो त्वचा को नीचे प्रकट कर सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 7
    7
    पैंट को सही आकार पहनें, लेकिन जांघों पर या पीछे से अधिक तंग न करें। आपको पैर में कुछ ऊतक को चुटकी और खींचने में सक्षम होना है।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 8
    8
    पैन्टी बाह्यरेखा छिपी रखें पैन्थ्होज, संयोजन और शेपर्स यदि आवश्यक हो तो उसके स्वरूप को नरम करने में मदद कर सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 9
    9
    शॉर्ट्स और स्कर्ट चुनें जो आपकी बाहों को अपने आस-पास लपेटें। उन्हें सीधे पक्ष पर छोड़ दें अपनी उंगलियां बढ़ाएं और सुनिश्चित करें कि छोटी बार लंबी उंगली के नीचे है
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 10
    10
    कम से कम 5 सेमी चौड़ा आस्तीन या पट्टियों के साथ कपड़े चुनें यदि आपके पास इस से पतले कुछ है, तो इसके ऊपर एक पाश्मीना या स्वेटर फेंक दो।
  • विधि 2
    परतें आपके नए सबसे अच्छे दोस्त हैं

    आप उस भुलक्कड़ ब्लाउज पहन सकते हैं या उस झुकाव के ऊपर और मामूली रह सकते हैं। उचित रूप से परतों का उपयोग करने के बारे में जानने से आपकी अलमारी अधिक बहुमुखी प्रतिभा देगी

    पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 11
    1
    एक अच्छी स्वेटर या जैकेट के साथ एक भुलक्कड़ ब्लाउज पहनें। एक उच्च राउंड कॉलर के साथ उचित आकार में से एक उपयुक्त दिखता है जब उपयुक्त आकार के कार्डिगन या डेनिम जैकेट के साथ जोड़ा जाता है। कॉलर पर एक अजीब पैटर्न या अलंकरण चुनकर अपने नज़र में शैली जोड़ें।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 12
    2
    अपनी शर्ट के नीचे एक ब्लाउज या शर्ट डालना अगर आप स्वेटर से प्यार करते हैं या एक पोशाक जिसमें "वी" खोपड़ी हुई हार या एक स्क्वायर कॉलर खोदा है, तो निराशा न करें। कॉलर का ब्योरा देना एक सरल टैंक टॉप या फीता वाली स्त्री के साथ इस टुकड़े को कुछ ऐसी चीज में बदल सकता है जो आपके निडर अलमारी के बीच में काम करता है। कई ब्लाउज में समायोज्य पट्टियां हैं, ताकि आप कॉलर की ऊंचाई को त्वचा के किसी भी दरार और असुविधाजनक हिस्सों को कवर करने के लिए बढ़ा सकें।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 13
    3
    ठंडे कपड़े का एक सामान बनाओ शाल, डेनिम जैकेट, चमड़े, कार्डिगन, ब्लेजर्स, सैन्य शैली जैकेट और अधिक के बारे में सोचो। जितनी अधिक विविधताएं हैं, उतनी अधिक दिखती हैं जो आप बना सकते हैं। कम पीठ वाले भागों या पतली पट्टियों पर लेयरिंग के लिए रैपिंग्स महान हैं I
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 14
    4
    अपने पैरों को पतला जींस और लेगिंग के साथ कवर रखें यदि आप ड्रेस या स्कर्ट पहनना चाहते हैं, लेकिन चिंता यह है कि बार बहुत छोटा है, नीचे कुछ के लिए मेकअप करें। ये दो विकल्प कई टुकड़ों के साथ अच्छे दिखते हैं हालांकि, ध्यान रखें कि लेगिंग्स अभी भी खुलासा महसूस कर सकती हैं क्योंकि उनके पास शरीर को मूर्तिकला बनाने की प्रवृत्ति है। इससे बचने के लिए, उन्हें केवल एक स्कर्ट के साथ पहनें, जो आपके पीछे और अपनी अधिकांश जांघों को कवर करता है। जब आप बैठते हैं तो बहुत कम मिन्सर्ट्स पहनें, जो सब कुछ उलटते हैं।
  • विधि 3
    "मैला" दिखने से बचें

    नम्रता का मतलब स्लोपिपन नहीं है उन कपड़ों से बचें जो चापलूसी नहीं कर रहे हैं और उन हिस्सों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो वास्तव में आप अच्छे लगते हैं।




    पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 15
    1
    उपयुक्त आकार के टुकड़े देखें इसका मतलब "चिपकने वाला" नहीं है, लेकिन उन्हें आपके शरीर की प्राकृतिक रूपरेखा को रूपरेखा होना चाहिए। आपको अपने कवच को पूरी तरह से छिपाना नहीं है, ताकि वह शर्मसार हो। उपयुक्त आकार के मोहरे जो आपके प्रकाश घटता स्कर्ट हैं, वास्तव में, आपको अच्छी तरह से कपड़े पहने और तंग फिटिंग कपड़े में दिखेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 16
    2
    एक सार्वभौमिक चापलूसी कटौती के साथ एक घुटने उच्च स्कर्ट की कोशिश करो स्कर्ट और पेंसिल कालातीत शैलियां हैं जो अधिकांश शरीर प्रकारों पर बहुत अच्छे लगते हैं। बार, जो घुटने पर फेंकते हैं, या इतने पर भी सार्वभौमिक चापलूसी भी हैं।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 17
    3
    जींस और पैंट पहनें जो सिल्हूट को मूल्य जोड़ते हैं। क्लासिक्स चुनें, जैसे बूट-कट या चुनौतियां ये आपकी सांस लेने के लिए जगह बनाने के लिए पर्याप्त रूप से दूर हो जाते हैं और अभी भी ज्यादातर silhouettes को मानते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 18
    4
    विभिन्न कॉलर की कोशिश करो यदि आपकी समुद्र तट अधिक है, तो अपने कछुए और गोल कॉलर के साथ कुछ मंदारिन कॉलर का मिश्रण करने का प्रयास करें, या अपनी छाती पर "वी" के नलिका का चयन करें। कम कॉलर से डरो मत, क्योंकि इनमें से ज्यादातर ब्लाउज आसानी से ब्लेड या ब्लाउज डालकर नीचे सरेस से खाली कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 1 9
    5
    आस्तीन शैलियों के साथ खेलते हैं। आपके पास कम आस्तीन या लंबी आस्तीन के साथ सरल शर्ट की तुलना में अधिक विकल्प उपलब्ध हैं। छोटी बाजू वाली हुडियों या बफिंग आस्तीन, या लंबी आस्तीन कीमोनो, लालटेन या बेल शैली की तलाश करें एक फैशन चुनना एक ही समय में मामूली रहने और फैशनेबल रहने का एक अच्छा तरीका है।
  • पिक्चर का शीर्षक पोशाक विनम्रता और आकर्षक (लड़कियों) चरण 20
    6
    अपने नायलॉन पेंटीहोज को खोलें यदि आपका ड्रेस या स्कर्ट विनम्रता के अधिकांश नियमों का पालन करता है, लेकिन आप अभी भी असहज महसूस करते हैं, तो अपने पैरों को नायलॉन पेंटीहोज के साथ कवर करें रंग या रंग का रंग अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन आपको आधे ट्रेलिंग और पैटर्न के साथ से बचना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 21
    7
    ऊँची एड़ी के जूते के साथ अपने पैरों को बढ़ाएं यदि आपके पास एक लंबी स्कर्ट या घुटने की लंबाई है, तो अपने पैरों को थोड़ी देर तक देखने के लिए छलांग लगाने का उपयोग करने पर विचार करें यह आकर्षक है और यह जरूरी नहीं कि अनुचित हो। सही एड़ी सेक्सी के बिना आपको विश्वास और सुंदर रहने में मदद मिलेगी।
  • विधि 4
    सामान के साथ व्यक्तित्व जोड़ें

    आप अपने अलमारी के साथ एक महान समय के लिए जा रहे हैं और अभी भी यह मामूली लग रही हो। सहायक उपकरण इस कार्य को पूरा करने का एक आसान तरीका है।

    पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 22
    1
    विभिन्न एड़ी, फैशन जूते और ढोंगी की कोशिश करो जीवंत रंगों, या तामझाम और विवरण के साथ कुछ के साथ शैलियों की तलाश करें
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 23
    2
    उत्तम दर्जे से कूदता है जो सेक्सी हैं पट्टियों की बजाय बंद या आधे-जोड़ीदार पंपों के लिए ऑप्ट।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 24
    3
    कूद की ऊंचाई और चौड़ाई पर ध्यान दें। अधिकतर और पतले आमतौर पर कामुकता के साथ जुड़े होते हैं एक महिला की तरह उपस्थिति बनाए रखने के लिए छालुक ऊँची एड़ी या अन्य कम कटौती किस्मों का उपयोग करने पर विचार करें।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 25
    4
    एक फैशन स्कार्फ पहनने पर विचार करें ये टुकड़े फैशनेबल हैं और विभिन्न रंग, पैटर्न और दृश्यों में आते हैं। उनकी गर्दन के आधार पर और आपकी छाती के शीर्ष पर अधिक त्वचा के लिए अतिरिक्त कवर भी होते हैं
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 26
    5
    एक टोपी पहनो आधुनिक शैली की एक विस्तृत श्रृंखला है, फेडोरा से बेरेट्स और बीच टोपी तक। उन लोगों की तलाश करें जो आपके चेहरे और आपके स्वाद के आकार में फिट होते हैं। कुछ खरीदें और जब आप बाहर निकलते हैं, तो उनका उपयोग करने के लिए और भी अधिक शैली जोड़ें।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 27
    6
    रंगीन गहने पहनें एक समय में एक कुंजी टुकड़ा का उपयोग करें या सेट में रंग लाने के लिए कई टुकड़ों के समन्वय करें। घड़ियों, हार, कंगन, अंगूठियां और झुमके का चयन करते समय अपनी कल्पना को मुक्त कराएं। गैर-पारंपरिक टुकड़ों से दूर रहें, हालांकि, होंठ, भौशी और जीभ पर छेद
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 28
    7
    अपने कंधे पर एक खूबसूरत पर्स फेंकें लगभग किसी भी प्रकार की साधारण पाउच एक मामूली सहायक हो सकती है। जीवंत रंग के साथ एक बड़ा बैग ले जाने के द्वारा जोड़ा बहुमुखी प्रतिभा के लिए एक तटस्थ रंग में एक मध्यम आकार की तलाश करें या चीजों को मिक्स करें
  • युक्तियाँ

    • एक पूर्ण लंबाई दर्पण के सामने अपने कपड़े की कोशिश करो। आगे झुकना, बैठें, कूदो, और अपने हथियार स्विंग। सुनिश्चित करें कि कपड़े बहुत ज्यादा नहीं चलते हैं
    • पुराने कपड़े फेंक न दें क्योंकि वे सामान्य दिखते हैं परतों को जोड़कर या उन्हें पुरानी दुकानों में दान करने के लिए पुन: उपयोग करने के तरीकों को देखें ताकि किसी और को उनका उपयोग कर सकें
    • अपनी समस्या के बारे में अपनी मां से पूछें और उससे बात करें वह कपड़े चुनने में आपकी सहायता कर सकती है

    आवश्यक सामग्री

    • शीर्ष भाग
    • नीचे के हिस्से
    • कपड़े
    • स्कार्फ
    • टोपी
    • आभूषण
    • बैग
    • जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com