IhsAdke.com

हरजुकू स्टाइल में ड्रेस कैसे करें

यद्यपि इस नाम से जाना जाता है, "हारजुकू" शैली का नाम नहीं है, बल्कि एक ऐसा क्षेत्र है जहां विविध शैलियों के युवा प्रशंसकों ने अपने विशाल कपड़े प्रदर्शित किए हैं। कई "शहरी फैशन" की तरह, मुख्य रूप से इसके निरंतर विकास और अभिव्यक्तियों की बड़ी संख्या के कारण, यह चिह्नित करना मुश्किल है।

चरणों

विधि 1
हरजुकू शैली की उत्पत्ति

1
विभिन्न रुझानों को मिलाएं हाराजुकू में, विभिन्न शैलियों और रंग और पैटर्न है कि मेल नहीं खाते प्रथाओं प्रोत्साहित किया जाता है मिश्रण - यदि आप जो चाहे कर सकते हैं जब तक अपने पोशाक के रूप में उनके व्यक्तित्व का एक ईमानदार अभिव्यक्ति हो के लिए सुनिश्चित हो (सुझावों देखें)।

विधि 2
हरजुकु में हर कोई क्या पहनता है?

1
हराजूुकू जिले में शैली भिन्नताओं के साथ अपने आप को परिचित कराएं एक अद्वितीय हराजूुक शैली को इंगित करना असंभव है जिला की सड़कों पर कई शैलियों का उद्भव या विकसित हुआ है, और कई लड़कियां (और लड़के) वहां से एक या अधिक शैलियों को अपने कपड़े में एकीकृत करते हैं
  • शैली गॉथिक लोलिता कपड़े पहनते हैं जो एक विक्टोरियन युग गुड़िया का नज़रिया बनाते हैं मर्दाना शैली के लिए खोजशब्दों में से एक है
  • शैली मीठा लोलिता रोक्को युग के महान प्रभाव हैं, लोलिता शैली के सभी अन्य उप-संस्कृतियों से भी ज्यादा। यह बच्चों के पहलुओं पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है और हल्के रंगों और थीम्ड बच्चों की कल्पना का उपयोग करता है। ऐलिस इन वंडरलैंड, फलों, कैंडीज और क्लासिक परियों की कहानियों, जैसे कि लिटिल रेड राइडिंग हूड, स्वीट लोलिता में फिर से विषय हैं।
  • 70 के दशक में लंदन में शुरू हुए गुंडा आंदोलन से प्रेरित जापानी बदमाश, कपड़े, सामान, श्रृंगार और छेदों के साथ विद्रोह को बढ़ाना।
  • कॉस्प्ले एनिमन्स, गेम्स और बैंड के सदस्यों की तरह ड्रेसिंग के अभ्यास के लिए नाम दिया गया है
  • शैली डेकोरा उज्ज्वल रंग, उत्साह और उपसाधन पैरों से सिर तक ले जाता है आप सजा गहने और प्लास्टिक के खिलौने के साथ- जब व्यक्ति चलता है तो पेंडेंट को एक-दूसरे को मारने के लिए यह सुनना असामान्य नहीं है
  • प्यारा प्यारा पजामा हैं वे बच्चों के एनीमे से अक्सर वर्णों का रूप लेते हैं
  • Wamono पश्चिमी फैशन के साथ पारंपरिक जापानी कपड़े मिश्रण करने का मतलब है

विधि 3
हरजुकू के लिए विशिष्ट सुझाव

1
परतों में पोशाक हाराजुकू के निशान से एक ओवरले है। कोट, कपड़े, शर्ट या ब्लाउज, पैंट और इतने पर के साथ कपड़े के ऊपर जैकेट। स्तरित कपड़े पहनते हैं (या परतों की उपस्थिति, झमेलें के साथ कपड़े पहनने के लिए उदाहरण के लिए दे) आप शैलियों की एक विस्तृत विविधता है, जो आपके संगठन को और अधिक आयाम देती है मिश्रण करने की अनुमति देता है।
  • 2
    अपने कपड़े अनुकूलित करें हराजूू संगठन में दूसरे कपड़े और व्यक्तिगत शैलियों आम तत्व हैं आपको वह फूल वाला स्कर्ट पसंद है, लेकिन क्या आपको लगता है कि वह एक रिबन के साथ सुंदर दिखती है, और अधिक अनियमित कमर दे रही है? कैंची ले लो और एक अनूठा संगठन बनाएं या आगे बढ़ो: अपना खुद का कपड़े बनाओ बोल्ड एंगल्स और नेकलाइन तैयार करने के लिए कपड़े काटना भी एक बुनियादी ब्लैक ड्रेस देखो मज़ा और हड़ताली कर सकते हैं।



  • 3
    सहायक उपकरण। मज़ेदार और विभिन्न सामान जैसे कि बेल्ट, झुमके, लूप, गहने और पर्स का उपयोग करें वे रंगीन और भड़कीला हो सकते हैं, और उनकी पोशाक से मेल नहीं खाते। और भड़कीला बोल, डेकोरा, विशेष रूप से हरजुकू की एक शैली, सहायक उपकरण पूरे शरीर में मौजूद होते हैं, और घंटियां और लटकन जैसे वस्तुओं को उनके पोशाक के लिए एक निश्चित सोनोरी प्रदान करने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • 4
    जो कुछ भी आप अपने बाल और मेकअप के साथ करना चाहते हैं हारजुकू शैली कपड़े में खत्म नहीं होती है Braids और अन्य "प्यारा" केश विन्यास बालों के रंगाई के साथ-साथ लोकप्रिय हैं। रचनात्मक और नाटकीय श्रृंगार भी देखो को बढ़ा सकते हैं।
  • 5
    कुछ पहनें जो खूबसूरत है आप! Harajuku शैली फैशन और व्यापारिकता (गुंडा आंदोलन के रूप में) के खिलाफ एक विरोध नहीं है, लेकिन जिस तरह से आप सोचते हैं कि ड्रेसिंग की एक शैली सबसे अच्छी है यदि आपको लगता है कि रंगीन गेंदों और इंद्रधनुष एक सादे कपड़े के साथ अच्छे लगते हैं, तो आगे बढ़ो!
  • विधि 4
    कहना chizu!

    1. चित्र हराजूuku शैली चरण 8 के शीर्षक से चित्र
      1
      मुस्कुराओ और कहो chizu! हरजुकू शैली में ड्रेसिंग उन लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा, जो परिष्कृत अंतरराष्ट्रीय फैशन भावनाओं के आदी नहीं हैं। यदि आकर्षित किया गया ध्यान सकारात्मक नहीं है, मुस्कुराएं और अपने में रहें लेकिन अगर लोग आपसे सवाल पूछते हैं या आपसे कोई तस्वीर लेने के लिए कह रहे हैं, तो अपना सबसे अच्छा ढोंग करें! हरजुक के लोग अपनी स्वतंत्र शैली पर गर्व करते हैं, और आपको उसी तरह कार्य करना चाहिए।

    युक्तियाँ

    • बहुत से लोग हाराजुकू भ्रमित "यह सब एक साथ रखा।" करने के लिए बावजूद विभिन्न शैलियों का मिश्रण नियम दिखाई देते हैं, यह अपनी शैली के साथ बहुत सावधान रहना जरूरी है। आप कैसे लोगों हाराजुकू में पोशाक पर खोज करते हैं तो आपको कभी नहीं बस यह सब एक साथ एक यादृच्छिक और अल्हड़ तरीके से पहने सकता है, कि कपड़े ध्यान से एक निश्चित छवि बनाने के लिए चुना जाता है देखेंगे कुछ।
    • हरजुकू शैली बहुत तेजी से बदलता है। फ़्रीयूआईटीएस और स्टाइल- एरेना। जेपी (नीचे देखें) जैसे प्रकाशनों को पढ़ने के लिए अद्यतित रखें। ये प्रकाशन और अन्य हरजुकू शैली की छवियों की एक महान विविधता लाते हैं और मासिक या साप्ताहिक अपडेट होते हैं यदि आप हरजुकू शैली में पोशाक करना चाहते हैं, तो फ़ोटो देखें, क्योंकि वे आपको बहुत प्रेरणा देंगे
    • पत्रिका का पालन करने वालों द्वारा "हराजूुकू शैली" को "फ्रूटीस फ़ैशन" भी कहा जाता है, लेकिन इनमें से कोई भी शब्द जापानी द्वारा उपयोग नहीं किया जाता है, जो कि शैली में रहते हैं
    • लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, हारजुकू सिर्फ लड़कियों के लिए नहीं है यद्यपि शैली सूट महिलाओं के कुछ बदलाव (गॉथिक लोलिता) की तरह, कई शैलियों तटस्थ हैं आखिरकार, शैली का प्रस्ताव तैयार हो रहा है और अपने कपड़े के बारे में अच्छा महसूस कर रहा है - केवल लड़कियों को ही सब मजेदार क्यों हो सकता है?

    चेतावनी

    • कोई भी "हारजुकू शैली" नहीं दिया गया है, क्योंकि हरजुक में हम कई अलग-अलग शैलियों को ढूंढते हैं।
    • कोई "फल" शैली नहीं है यह प्रकाशन का नाम है, जिसका विषय है हरजुकू की विभिन्न शैलियों।
    • गॉथिक लोलिता गॉथिक नहीं है और "लोलिता" नहीं है (इस अर्थ में आमतौर पर शब्द को श्रेय दिया जाता है)। यह अंधेरा और कामुक नहीं होने के बारे में है, लेकिन रहस्यमय, सुरुचिपूर्ण और खासकर नाजुक है।
    • अपने आप को रहो हार न दें क्योंकि आपको आलोचना हुई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com