IhsAdke.com

गॉथिक लोलिता शैली में बाल और मेकअप कैसे करें

लोलिता एक जापानी फैशन शैली है जापानी `कवाई` संस्कृति और पुरानी यादों से पहले के दिनों में प्रेरित - चाहे ऐतिहासिक समय या केवल बचपन - Lolitas को कई उप-शैली में विभाजित किया गया है गॉथिक लोलिता के मामले में, "गॉथिक" की संस्कृति लोलिता फैशन के साथ मिश्रित होती है इरादा बचकाना, सुरुचिपूर्ण या मामूली दिखने वाला है, एक वयस्क से परहेज, लैंगिक (उप-शैली से स्वतंत्र) या अश्लील छवि को छोड़कर। स्कर्ट घुटने लंबाई, घंटी के आकार और पेटीकोट, अच्छी गुणवत्ता आय (आमतौर पर कपास), उच्च गर्दन, घुंघराले बाल और / या द्वारा समर्थित पीछा किया एक सीधे हाशिये और थोड़ा चमकदार कपड़े सभी लोलिता शैली के लिए आम हैं ।

के मामले में गॉथिक लोलिता, रंग का इस्तेमाल अंधेरा और सुरुचिपूर्ण होता है, जहां काली स्पष्ट रूप से प्रबल होता है। जीवंत रंग काला के साथ तुलना में एक अशिष्ट हवा दे सकते हैं, बहुत हल्का और शांत रंग अधिक अनुशंसित हैं। गॉथिक फैशन की प्रेरणा के बावजूद, मेकअप हल्का और प्राकृतिक रहना चाहिए, बिना काली छाया और बहुत अंधेरे लिपस्टिक। अगर आप अपने बाल और मेकअप सर्वश्रेष्ठ गोथिक लोलिता शैली में करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए लेख में अधिक देखें।

चरणों

गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक चीनी मिट्टी के बरतन गुड़िया के देखो तक पहुंचें अपने बाल और श्रृंगार करने से पहले, ध्यान रखें कि गॉथिक लोलिता के अंत के परिणाम एक चीनी मिट्टी के बरतन गुड़िया के समान है, निर्दोष त्वचा और पूर्ण बाल। यह देखने के लिए आवश्यक सामग्रियां आसानी से मिलती हैं सप्ताह के एक दिन को अलग रखें (सप्ताहांत, उदाहरण के लिए, सिफारिश की जाती है) और अपने लोलिता `स्पा` को बनाएं
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने बालों के लिए एक कंडीशनिंग मास्क लागू करें बाल चिकनी और साफ करने के लिए, सबसे पहले, यह महत्वपूर्ण है। उन्हें साफ और मॉइस्चराइज करना संपूर्ण प्रक्रिया में प्रारंभिक चरण है
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कंबल अपने बालों के साथ एक विस्तृत दांतेदार कंघी के साथ क्रीम। फिर, बालों से अतिरिक्त मुखौटा निकालें और उस पर एक शॉवर टोपी या प्लास्टिक डालें। अगर आपके पास किसी भी प्रकार की मांद नहीं है, तो एक साधारण बाजार बैग के साथ एक को सुधारना संभव है।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 4 नामक चित्र
    4
    त्वचा की सफाई क्रीम लगाने से चेहरे की मालिश करें। एक साधारण क्रीम का प्रयोग करें, जिसे आप आसानी से किसी भी दुकान में देख सकते हैं (यहां तक ​​कि सस्ते वाले भी)। हाइड्रेट के लिए त्वचा का समय दें फिर एक एक्सबायंट के साथ धोएं और साफ़ करें
  • गॉथिक लोलिता बालों और श्रृंगार चरण 5 नामक चित्र
    5
    स्टोव पर पानी का एक बर्तन डालें और उबाल लें। तब बर्तन की व्यवस्था कहीं और करो जहां आप आराम से बैठ सकते हैं, इसके ऊपर झुकाव कर सकते हैं।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने पैरों को पानी के पैन के ऊपर रखते हुए, अपने सिर पर एक मोटी तौलिया डालना (ताकि पैन और आपके चेहरे के बीच भाप को बनाए रखने के लिए) यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा (10 मिनट, या पांच मिनट के लिए रहें) (लंबे समय तक न रहें, क्योंकि वाष्प के कारण जल जाती है)। तौलिया को कुछ भाप को साँस लेने दें। यदि आपके चेहरे पर ब्लैकहैड्स हैं, तो उनके ऊपर तौलिया को धीरे से रगड़ें।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    आपकी त्वचा के प्रकार के आधार पर चेहरे का मुखौटा लागू करें या नींबू का रस चम्मच के साथ एक पीटा अंडे का सफेद (तेल या मुँहासे खाल के लिए) - एक अच्छा घर का बना नुस्खा जैतून जैतून का तेल के एक चम्मच (शुष्क त्वचा के लिए) के साथ दो अंडे की जर्दी मिश्रण है। 20 मिनट तक चेहरे की त्वचा पर क्रीम आराम करें और फिर ठंडे पानी से कुल्ला। लेबल पर दिए गए निर्देशों का पालन करें यदि आप अपनी क्रीम फार्मेसी या सौंदर्य दुकान से खरीदा है।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    एक कपास की गेंद पर थोड़ा सा कोलोन लगाकर अपना चेहरा पोंछ लें। अपने चेहरे से चेहरे का मुखौटा क्रीम धोने के बाद, इसे सूखा दें फिर अपनी पसंद के कोलोन के साथ चेहरे की मालिश करें। त्वचा को आराम करो और 5 मिनट के लिए साँस लें, और फिर अतिरिक्त तेल से दूर करने के लिए अपने चेहरे के ऊतकों को दबाएं। एक moisturized और सुंदर त्वचा के प्रभाव को सुनिश्चित करने के लिए अपने चेहरे दैनिक अधिमानतः दिन में दो बार एक साफ कपड़े का उपयोग कर सुखाने के लिए है, तो (लटका सुखाने के लिए उपयोग करने के बाद और यह हर दो दिन की जगह) धो लो, ।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    आपकी त्वचा निकालना सप्ताह में एक बार कम से कम एक बार करें, और हर दूसरे दिन में।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    बाल काटें डबल छोर निकालें: क्या आपने कभी झबरा बालों के साथ एक चीनी मिट्टी के बरतन गुड़िया देखा है? लोलिटस के बीच सबसे लोकप्रिय शैली लंबे बाल हैं, नरम परतों और ठीक किनारे के साथ। यदि आपके पास सीधे बाल हैं तो यह देखने को प्राप्त करना आसान होगा। मुख्य विचार जब बाल का इलाज करना है तो इसे अपने चेहरे और श्रृंगार के पूरक के रूप में उपयोग करना है। मदद के लिए अपने नाई से पूछें अगर आपको बिल्कुल पता नहीं है कि आपके ताले की देखभाल कैसे करें
  • डो गोथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 11 के शीर्षक वाले चित्र
    11
    अपने बाल को अंतिम रूप देने से पहले, अपने मेकअप को सही करें आपके चेहरे पर पूरी तरह से और आपके चेहरे से मेकअप के साथ मेकअप लागू करना आसान है एक चोटी, इसलिए टाई। चेहरा धोने के बाद, तौलिया पोंछो और इसे सूखा दें।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    एक बेस, आपकी त्वचा का रंग लागू करें। आपको आवेदन नहीं लेना चाहिए, क्योंकि आखिरकार, आपको अपने चेहरे पर अधिक प्राकृतिक रूप से दिखना चाहिए। एक अच्छी टिप, आपकी त्वचा की एक ही छाया (किसी भी अन्य लाइटर साइड में त्वचा को भी सफेद छोड़ सकता है), एक पाउडर बेस (हल्का साया) या छिपाने वाला के साथ ब्रश करना है। नाक के साथ और उसके आस-पास के तत्काल क्षेत्र में, मस्तक के साथ-साथ ठोड़ी पर भी लागू करें। आधार को लागू करते समय, सुनिश्चित करें कि आपके हाथ साफ हैं
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    13
    धूल से छूएं आधार के पास होने के बाद, चेहरे का स्पर्श पाउडर के साथ खत्म करो।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 14 का शीर्षक चित्र
    14
    आँखों में ले जाएं आपको एक गुड़िया की तरह दिखना चाहिए, इसलिए आपके हाथों की सटीकता इस बिंदु पर बहुत अधिक गिनती होगी। कोणीय ब्रश की सहायता से, अगर आप चाहें तो एक काले या भूरे रंग के शेड को लागू करें। आप वास्तव में यह किसी भी अन्य रंग से कर सकते हैं, लेकिन "गॉथिक लोलिता" प्रभाव के लिए गहरे रंग का सबसे अच्छा है।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    15
    आइलिनर लागू करें, अतिरिक्त हटा दें अपने सबसे कुशल हाथ से यह करें, और दूसरी ओर, धीरे से पलक का विस्तार करें ताकि आपके पास कोई सुस्त नहीं हो। आँख के बाहरी कोने की तरफ ऊपरी छिद्रों के पीछे एक मजबूत रेखा, व्यापक और व्यापक, पास करें। ऊपरी और निचले रूपरेखाओं में ठीक लाइनें रखें, यद्यपि।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 16 को चित्रित किया गया चित्र



    16
    लोअर पलक पर फिर से लागू करें, अतिरिक्त को भी हटा दें एक बार फिर, आंखों के नीचे बस ठीक रेखाएं रहती हैं, और आंखों के बाहर तक फैली हुई चौड़ी होती है। आईलिनर को छड़ी में वापस डुबकी, और छाया के कोने को थोड़ी अधिक, आंख के अतिसंवेदनशील किनारों से पहले कुछ मिलीमीटर खींचें। यदि आप एक प्राकृतिक रूप को बनाए रखना चाहते हैं तो इसे ज़्यादा मत करो
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 17 का शीर्षक चित्र
    17
    स्वच्छ उंगलियों के साथ, छाया ऐसा करते समय अपनी पलक को खींचने के बारे में चिंता न करें, क्योंकि यदि आप इस तरह से कार्य नहीं करते हैं, तो अंतिम परिणाम बहुत अच्छा नहीं होगा। फिर एक बरौनी के साथ अपनी आँखें लपेटो यदि आप एशियाई जातीयता के हैं, तो एक गरम मॉडलर की कोशिश करें, क्योंकि आपकी बरौनी बहुत सीधी होती है।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 18 नामक चित्र
    18
    एक प्रकाश काजल लागू करें और इसे एक या दो मिनट के लिए सूखा दें। फिर एक काले या भूरे रंग के रंग लागू अगर आप चाहते हैं गोरे के लिए एक संकेत: एक बहुत ही गहरे भूरे रंग या लकड़ी का कोला रंग का मस्करा पहनकर आपकी आंखों को और अधिक खड़ा कर दिया जाएगा। अन्य सभी बाल शैलियों और रंगों के लिए, मस्करा का काली रंग - सबसे अधिक इस्तेमाल किया - एक अच्छा अनुरोध है।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 19 के शीर्षक वाला चित्र
    19
    इस श्रृंगार में कुछ रंग जोड़ें! यदि आप आँखों के नीचे कुछ रंग चाहते हैं, तो बेबी गुलाबी या मैट गुलाबी का उपयोग करें (यदि आपने त्वचा को जला दिया है)। बकाइन या नीले पहनें, यदि आपके पास एक ठंडा या अधिक सफेद त्वचा है यह जांचने के लिए कि आपकी त्वचा "गर्म" या "शांत" है, अपने चेहरे पर एक चांदी की अंगूठी और एक सोने की अंगूठी ले आओ। अगर सोने आपकी त्वचा की तरह दिखती है, तो आपके पास गर्म त्वचा है। यदि, इसके विपरीत, चांदी की आपकी त्वचा के करीब एक स्वर है, तो आपके पास शांत त्वचा है। इस तरह सरल! एक ही क्षेत्रों में eyeliner को मजबूत करने से पहले रंग की एक पतली परत बस लागू करें। अपने निचले पलकें, और अन्य स्थानों को मत भूलना
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 20 का शीर्षक चित्र
    20
    एक ही रंग का एक पाउडर लागू करें, केवल गहरा पलकें की छाया को जोड़ना और मिश्रण करना।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    21
    गाल ब्रश। एक साधारण गुलाब लागू करें जो आपकी त्वचा पर अच्छा लगता है। यदि आप पाउडर लगाने में यकीन नहीं कर रहे हैं या सुनिश्चित नहीं हैं, तो अपने विश्वसनीय मेकअप कलाकार से पूछें या ब्यूटी पार्लर पर जाएं।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 22 का शीर्षक चित्र
    22
    अपने गाल को बहुत अधिक परिभाषित करने के बारे में चिंता न करें, जब तक कि आप एक और अधिक विकसित न हों यद्यपि आप एक बच्चे के समान प्रभाव का उद्देश्य होना चाहिए।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    23
    अंतिम लेकिन कम से कम, अपने होंठ ठीक करें एक नरम गुलाबी पास करें जो आपकी त्वचा पर अच्छी तरह से गिरता है (होंठ लाइनर का उपयोग करें) अपने होंठ की रेखा का पालन करें और खोना नहीं मिलता है
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 24 के शीर्षक वाला चित्र
    24
    लिपस्टिक लागू करें एक मैट प्रकार की लिपस्टिक, लिक्सर की सिफारिश की जाती है, क्योंकि आपके चेहरे का फ़ोकस आपकी आंखें होनी चाहिए, आपके होंठ नहीं। यदि आप एक गुड़िया की तरह दिखना चाहते हैं, तो अपने निचले होंठ पर थोड़ी झिलमिली छाया छूएं। देखा!
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 25 का शीर्षक चित्र
    25
    एक अच्छा केश बनाओ बाल के कई अलग-अलग शैलियों हैं जो आप लोलिता के रूप में उपयोग करते हैं सबसे लोकप्रिय हैं:
    • छोटा बेंच: यदि आपके पास लंबे बाल हैं, या कम से कम कंधे की ऊंचाई है तो यह एक महान केश है आसानी से एक फ्लैट लोहा या बेबीलिस का उपयोग करके बनाया जाता है, छोटे, तंग कर्ल (कंधे की ऊंचाई के लिए बेहतर) या बड़े छेनी कर्ल (कंधे की लंबाई से अधिक लंबे समय तक बालों के लिए बेहतर) बनाएं। यह शैली किसी भी मुकुट या सिर पोशाक के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है
    • चिकना बाल: आंखों के ऊपर एक सुंदर फ्रिंज के साथ, कट ऑफ सही रखें (जो कि किसी भी परिस्थिति में छिपा नहीं होना चाहिए)। आप एक खूबसूरत गुड़िया की तरह देखने के लिए एक खूबसूरत आंख मेकअप करने के लिए इस समय बिताए हैं, आप उन्हें क्यों छिपाएंगे? यदि आपके बालों को स्वाभाविक रूप से चिकना नहीं है, तो अच्छे पुराने टोपी को लागू करें
    • चोटियों: यह एक सरल और आराध्य शैली है (जो वास्तव में अच्छा है यदि आप एक बच्चा देखो बना रहे हैं) इसे या तो एक साधारण चोटी के रूप में बनाया जा सकता है (वापस खींच लिया जाता है ताकि इसे पीठ पर गिरता है), या "सबसे कम" शैली में दो ब्राइड्स (एक तरफ एक)। हालांकि, बालों की लम्बाई रखें और कटौती में अधिक मत करना
    • लघु स्टड: छोटे बालों के लिए सबसे उपयुक्त इसे बहुत छोटा और तंग बनाएं यह हेयर स्टाइल सभी प्रकार के बालों के सामान के साथ बहुत अच्छा लग रहा है, जैसे कि टियारा और प्यारा क्लिप (लेकिन कम से कम प्रोप को रखने के लिए, जैसा कि आप लोलिता बना लें, न कि डेकोरा!),
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 26 के शीर्षक वाला चित्र
    26
    अगर आपको शैली चुनने में परेशानी हो रही है, प्रेरणा के लिए केशविन्यास के कुछ चित्र देखें
  • गॉथिक लोलिता बालों और श्रृंगार चरण 27 शीर्षक वाला चित्र
    27
    हेयरस्टाइल समाप्त करें पानी से भरा पानी छिड़काव के साथ, अपने बालों पर धुंध लगायें। कंबल और थोड़ा मूस या कंडीशनर जोड़ें (मूस का उपयोग करें, यदि आप मात्रा या कंडीशनर चाहते हैं यदि आप कोमलता चाहते हैं)। यदि आपके पास कर्ल है, तो इस स्तर पर एक विसारक का उपयोग करें। एक विसारक एक हेयर ड्रायर गौण है जो इसकी बाहरी सीमा को चौड़ा करता है फिर, यदि आप परिष्करण के बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं, तो सहायता के लिए अपने नाई से पूछें या ब्यूटी सैलून पर जाएं
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 28 का शीर्षक चित्र
    28
    कम या मध्यम तापमान पर ड्रायर का उपयोग करें अपने बालों में से कुछ को कम करें जब तक कि यह बैठा न हो। हर दस सेकंड या उससे अधिक, आपके हाथों से विक्स से प्यार है बाल पूरी तरह से सूखा
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 29 के नाम से चित्र
    29
    लाक्वे या स्प्रे फिक्सएडर को लागू करें सीधे बाल के लिए, बस उन्हें सूखा, या wicks untwist जब ब्रश। यदि आप छोटे वाले पहनते हैं, तो एक ही बालों का रंग और धातु भागों में से किसी एक की तलाश करें।
  • गॉथिक लोलिता बालों और मेकअप चरण 30 का शीर्षक चित्र
    30
    कुछ खुशबू जोड़ें एक पुष्प और बाल जैसा सुगंध चुनें भारी अरोमा लोलिता शैली के लिए अनुपयुक्त हैं।
  • 31
    अन्य प्रकार के लोलिता एक लोलिता को एक उप-शैली के लिए पूरी तरह से वफादार नहीं होना पड़ता है, जब तक वह यह नहीं चाहती। अन्य सामान्य शैली हैं:
    • मीठा लोलिता - मीठा, अंग्रेजी "मिठाई" से, शैली "शराबी" कहा जाता है, जो गुलाबी रंगों, हल्के रंगों और कभी-कभी भूरे या काले रंग के रंगों का उपयोग करता है। हमेशा सुंदर रूपांकनों के साथ, यह शैली है कि ज्यादातर बचपन में प्रेरणा लेते हैं, मिठाई और जानवरों के प्रिंट के साथ।
    • शास्त्रीय लोलिता - क्लासिक शैली, मूल विक्टोरियन और रोकोओ फैशन की याद ताजा करती है उपयोग किए गए रंग वृद्ध टन हैं भूरे और गुलाबी-पुराने सामान्य होते हैं, और सबसे लोकप्रिय रूपांकनों में पुष्प प्रिंट होते हैं।
    • अन्य शैलियों जो कम आम हैं, लेकिन इसका इस्तेमाल भी किया जाता है:
      • देश लोलिता - यह आमतौर पर गर्मी की तरह गर्म समय में इस्तेमाल की जाने वाली एक "शांत" और मामूली शैली है, लेस और लेस, प्रिंट और फ्लोरल प्रस्तुतियां, फल या छाता जैसे नाजुक शतरंज के साथ टोपी और पुआल बैग लाती है।
      • आकस्मिक लोलिता - आकस्मिक लोलिता, रोज़ और साधारण कपड़े वाली शैली का उपयोग करने का एक तरीका है। उदाहरण के लिए: घंटी के आकार का स्कर्ट, जैसा कि स्टाइल की आवश्यकता होती है, लेस, लेसेज़ और फ्रेल्स के साथ होती है और एक प्यारा प्रिंट वाला बच्चा टी-शर्ट दिखता है। कभी स्नीकर्स, जूते नहीं (लेकिन स्नीकर्स नहीं) कम एड़ी के साथ सरल गुड़िया के जूते बेहतर दिखते हैं
      • हईम लोलिता - शैली जो सबसे अधिक यूरोपीय राजकुमारियों की छवि को संदर्भित करता है। हालांकि मिठाई लोलिता के समान, विशेष रूप से रंगों से, यह पोशाक, सामान (मुकुट, मुकुट, मोती) के मॉडल और केश विन्यास से भिन्न होता है।
      • शिरो लोलिता - मिठाई लोलिता के कुछ उपखंड द्वारा विचार किया जाता है, शिरो लोलिता लिनन केवल सफेद रंग से बना है, क्योंकि जापानी का शिरो सफेद है।
      • कुरो लोलिता - कुछ लोगों द्वारा मिठाई लोलिता के उपविभाग को भी माना जाता है, यह एक संगठन शिरो लोलिता के विपरीत है, केवल एक ब्लूटी में सिर्फ एक लोलिता ही तैयार है
      • पंक लोलिता - लोलिता फैशन के साथ गुंडा फैशन का मिश्रण ओवरले, शतरंज और पट्टियों का व्यापक रूप से प्रयोग किया जाता है। सबसे आम सामान में खोपड़ी और शायद स्पाइक होते हैं
    • निम्नलिखित शैलियों का उपयोग आम तौर पर फोटोशूट या बैठकों / घटनाओं में किया जाता है, जो उन्हें रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल नहीं होने से रोकते हैं, हालांकि वे सामान्य नहीं हैं
      • गुरो लोलिता - लोलिटस गोरो (जापानी शब्द जो अजीब लोलिता से मेल खाती है) एक लोलिता है जो पट्टियाँ, झूठे रक्त और समानता का उपयोग करता है, जो "आम" लोलिता के लिए टूटी गुड़िया की हवा दे सकती है।
      • एरो लोलिता - एरो कामुक के लिए कम है, फैशनेबल लोलिता में एक बहुत ही विवादास्पद शब्द है। नाम के बावजूद, एक संगठन एरो लोलिता अधोवस्त्र या बहुत छोटी स्कर्ट से नहीं बना है, क्योंकि लोलिता के नियम किसी भी प्रेरणा से ऊपर हैं। कोर्सेट पहना जा सकता है, लेकिन हमेशा एक ब्लाउज के नीचे होता है, और नेकलाइन थोड़े बड़े होते हैं, फिर भी बस्ट लाइन तक नहीं पहुंचते। स्कर्ट घुटने से ऊपर चार या पांच उंगलियां हो सकते हैं, लेकिन दिखाया गया त्वचा की मात्रा को संतुलित करना अच्छा है, इसलिए यह अशिष्ट नहीं दिखता है।
      • वा लोलिता और क्यूई लोलिता - पहली उप-शैली जापानी सामानों और लोलिता फैशन के साथ पारंपरिक कपड़ों के संयोजन पर आधारित है, जहां कपड़े की आस्तीन और छेद वाला कॉलर किमोनोस के समान है और बड़े पैमाने पर स्कर्ट के विपरीत है। क्यूई लोलिता व्यावहारिक रूप से वा लुलिटा की एक ही अवधारणा के साथ अंतर है कि सामान और कपड़े पारंपरिक चीनी कपड़ों से प्रेरित हैं। दोनों आमतौर पर घटनाओं में उपयोग किया जाता है, दैनिक नहीं
      • डेको लोलिता - लोलिता के साथ डेकोरा शैली का एक मिश्रण कई विविध और रंगीन सामान का उपयोग किया जाता है, जैसे हेयरपिन, विशाल सिर लूप, विग्स और रंगीन प्रिंट। रंग आमतौर पर पस्टेल रंगों में होते हैं, और खट्टे, फ्लोरोसेंट या बहुत आकर्षक रंगों का उपयोग अत्यधिक संयम या परिहार से किया जाता है।
  • युक्तियाँ

    • टियारा फ्लोरिडा: आपके गॉथिक लोलिता के लिए एक खूबसूरत बाल गौण फूल मुकुट है, जो कि मूल रूप से दो फूल हैं जो आपके सिर के पीछे चिपके हुए हैं, जो कि मोतियों की सड़कों से बंधे हैं। यदि आवश्यक हो, तो इसे जोड़ने पर पेशेवर सहायता मांगें।
      • इस सजावट को बनाने के लिए, आप नकली फूल (उदाहरण के लिए, दो छोटे गुलाब की कलियां, या एक मध्यम और एक बड़े) का उपयोग कर सकते हैं, एक गर्म गोंद बंदूक, कुछ छोटे मोती या मोती एक मिलान रंग में, एक लोचदार बैंड और कुछ क्लिप बालों का
      • इन अलंकरणों को लोलिता की गर्दन की लंबाई के अनुसार आकार की जानी चाहिए जो कि उनका इस्तेमाल करेंगे। लंबी गर्दन और लंबे चेहरे के साथ लोलिटस आगे बढ़ सकते हैं और उन्हें कंधों को स्पर्श कर सकते हैं। हालांकि, कम चेहरे और फूहड़ गर्दन के साथ लोलिट्स को कान की रेखा के नीचे थोड़ा गहने होना चाहिए। इसी तरह, यदि आपके पास एक लंबा चेहरा है, तो एक बड़े फूल का उपयोग करें यदि आपके पास एक छोटा चेहरा है, तो एक मध्यम फूल का प्रयास करें
      • यह अपने आप पर निर्भर है कि रंगों का मज़ेदार रंग बनाने के लिए बीजोइटेरिया और फूलों को बदलकर
      • अंतिम लूप से टाई करने के लिए रस्सी पर पर्याप्त जगह छोड़ दें।
      • यह विचार आपके सिर के पीछे छोटे, नरम मालाओं का निर्माण करना है। सावधान रहना सजावट का अधिक से अधिक नहीं
      • मालाओं को ढीले छोड़ दें ताकि वे अच्छे लगते हों और हेयरस्टाइल को अधिभार न दें।
      • सुशोभित करने का एक और तरीका लोचदार के दो सुझावों में शामिल होना है, इस तरह से एक प्रकार की सुर्खियों में पैदा करना। सुनिश्चित करें, हालांकि, दोनों फूलों को माला में अच्छी तरह से वितरित किया जाता है।
      • एक कंघी की सहायता से गार्निश और आपके बाल के कुछ किस्में को मिलाते हैं। ध्यान रखना कि मोती अपने बालों से नहीं छड़ी, ठीक है?
      • हमेशा बड़े फूल से शुरू करें, क्योंकि यह सबसे आसान है संभाल करने के लिए। यदि आप ब्राइड्स पहनते हैं, एक फूल को एक पर स्लाइड करें, और एक अन्य ब्रैड के तल पर दूसरे फूल। आप इसे अपने बालों से पूरी तरह से ढीले कर सकते हैं, जैसे कि फूल आपके सिर पर प्राकृतिक रूप से उगते हैं।
      • आभूषण का उपयोग करने का एक और शानदार तरीका आपके सिर के पीछे एक रोटी बना कर है। फिर कोक के चारों ओर फूल लपेटो। इसके अलावा, आप राजकुमारी लेआ या चुन-ली की केश की नकल कर सकते हैं। वे कपड़े फीता closers के साथ रखा जब वे विशेष रूप से सुंदर लग रही हो!
    • "बुन कवर": यह एक क्लासिक बाल गौण है, जो छोटे जेब के समान है। वे मूलतः ऊतक के छोटे वर्ग हैं जहां आप अपने कोक को जोड़ सकते हैं, आमतौर पर आपके सिर के दोनों ओर। वे बहुत सरल और आसान कर रहे हैं
      • आपको लगभग एक मीटर वर्ग के कपड़े और दो फीट रिबन की आवश्यकता होगी। यदि आप सुधारना नहीं चाहते हैं, तो सिलाई मशीन का इस्तेमाल करने या उपयोग करने की कुछ क्षमता आवश्यक होगी। शुरू करने के लिए, कपड़े को छोटे घेरे में चार उंगलियों के व्यास में कट करें। यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो बड़े हलकों काट लें।
      • मंडलियों को ले जाओ, और अपने आस-पास छोटे लोचदार फ्लैप्स को सीवे
      • फिर किनारों को खुद पर गुना, और फिर से एक खत्म करने के लिए फिर से सीना। रिबन के स्लाइड के लिए पर्याप्त जगह छोड़ने का ध्यान रखें।
      • टेप ले लो, और आधा में कटौती रफ रिबन सबसे अच्छा काम करते हैं, क्योंकि साटन आम तौर पर बच जाती है।
      • एक फीट की तरह रिबन छड़ी करने के लिए सीवन हेम में दूरी में कटौती करें
      • इन अलंकरणों को पहनने का एक शानदार तरीका यह है कि आप अपने कोक को अपने सिर पर लपेटें, जैसे आपके सिर पर छोटी गेंदें। मंगा और एनीमे में ये सामान बहुत ही आम हैं? यदि आप चाहें, तो ब्रेड्स का केवल एक हिस्सा अंदर से जोड़ें ताकि आपके समाप्त हो जाएं। केश को खत्म करने के लिए एक फूल जोड़ें।
    • सजाया गया चिक्किआः वे छोटी, ठोड़ी की लम्बाई बालों के लिए बहुत अच्छे हैं
      • सिर के हर तरफ एक छोटी सी लड़की को पकड़ो, उसके बालों में से प्रत्येक आधा हाथ पकड़ो। ** एक बड़ा धनुष के साथ समाप्त करें, और मोटाई और रंग के एक रिबन से अपने संगठन मिलान।
      • केश धारण करने के लिए थोड़ा स्प्रे लगानेवाला का उपयोग करें।
    • यदि आपको पेंसिल या आलिलिनर पसंद है, तो इसे समान रूप से और ध्यान से लागू करें। उसी तरह, फिर पाउडर (एक्जिग्रेरेशन के बिना) पास करें पाउडर केवल रंग सेट करेगा (यदि आप अतिरंजना करते हैं, तो यह बदसूरत दिखाई देगा)।
    • एक अलग लगन के लिए, चमक या पाउडर चमक की कोशिश करें आईलिनर और मस्करा के बाद आवेदन करें
    • यदि आप श्रृंगार में अच्छे नहीं हैं, तो एक दिन खुद ले लो, और अभ्यास करें
    • माला या फूलों के गहने के लिए, वे अपने बालों में खूबसूरत दिखते हैं! यदि आप कैंची की एक जोड़ी को संभाल सकते हैं, तो उन्हें खरीदने के लिए बिल्कुल कोई कारण नहीं है: यह स्वयं करें वे अविश्वसनीय रूप से आसान कर रहे हैं ऊपर दिशानिर्देशों का पालन करें और आप देखेंगे!
    • अगर आपके पास बहुत बड़ी आंखें हैं, तो अभी तक बेहतर है मेकअप लाइन थोड़ी पतली और लम्बे रखने के लिए यह महत्वपूर्ण है। यदि आप चाहें, तो थोड़ी वृद्धि के लिए आंख के निचले हिस्से में जाएं।
    • होंठ लाइन के लिए, अपने मुंह के आकार को संशोधित करने की कोशिश न करें, जब तक कि आपके पास अभ्यास और दृढ़ हाथ न हों साधारण वृद्धि से ज्यादा कुछ अतिरंजित नहीं करें कोई भी यह ठीक से नहीं कर सकता, पेशेवरों के अलावा, निश्चित रूप से। यदि आपको लगता है कि आपके ऊपरी होंठ बहुत पतले हैं, तो थोड़ा नींव के साथ ठोड़ी को कवर करें।
    • रिबन और हेयर संबंध: इस लोलिता शैली की बहुत विशेषताएं हैं यह आपको कम से कम 20 मिनट (अधिकतम) ले जाएगा
      • आपको अपने कपड़ों के साथ उचित मोटाई और रंग में लगभग 5 फीट टेप कपड़े की आवश्यकता होगी।
      • टेप को एक उपयुक्त आकार में ट्रिम करें, सुविधाजनक रूप से लंबे समय तक आपके इच्छित आकार में लूप बनाने के लिए पर्याप्त है
      • एक क्लिप की सहायता से उन्हें बाल में संलग्न करें, या टाई को एक में तैयार करें। फिर बाल में इसे क्लिप करें।
      • यदि वांछित है, तो इस्त्री बोर्ड पर लोप्स पर लोहे लपेटो ताकि उन्हें इस स्थिति में "गोंद" हो।
      • यदि आप बड़े संबंध पहनते हैं, तो आदर्श खत्म करने के लिए ट्रिम करने के बाद किनारों को सीवे रखें। बुनाई के विभिन्न तरीकों के लिए खोजें ब्रैड्स के साथ संबंधों को सुशोभित करें, जैसे कि यह एक फीता है: छोटे रिबन और विभिन्न रंगों का उपयोग करें। रचनात्मकता का उपयोग करें!
      • प्रारंभिक ब्रैड पैटर्न यह है: / / / ।
      • ब्रेडिंग जारी रखें
      • अंतिम परिणाम ऐसा कुछ हो सकता है: XXXXXX
      • फीता को फीता संलग्न करें, यह खूबसूरत दिखेंगे!
      • दंड का एक रूप: लसो को जकड़ना ताकि सिर के शीर्ष पर और उसके फर्श के पीछे यह ढीली हो। लस्सो की लंबी छोर को ठोड़ी के नीचे लटका देना चाहिए, जैसे आपके जबड़े के नीचे एक चाप की तरह। यह आपके ऊपर है कि आपको अधिक सामान जोड़ने के लिए

    चेतावनी

    • सबसे पहले, हम इसे स्पष्ट करते हैं कि लोलिता एक शैली है, जो कि ड्रेसिंग का एक तरीका है। इसलिए, वास्तव में कोई "संस्कृति" नहीं है यह उपयोगकर्ता पर निर्भर करता है कोई व्यक्तित्व प्रकार लोलिता नहीं है
    • अभी भी कई लोलिता शैलियों हैं जिन्हें "आधिकारिक" नहीं माना जाता है यह गॉथिक लोलिता के मामले में नहीं है, जो पहले से ही जापानी के बीच एक महान परंपरा है।
    • "लोली" की दुनिया, जैसा कि कभी-कभी लोग इस शैली में कपड़े पहनते हैं, विक्टोरियन युग पर आधारित होते हैं कपड़े के नम्रता और सुंदरता के लिए उनके बीच एक निश्चित पुरानी यादें हैं। वहाँ भी हमेशा घुटनों, फीता, धनुष और तामझाम पर, पूर्ण स्कर्ट के साथ शैलियों के कई में बचकाना करने का इरादा है। ब्राजील में, लोगों को अक्सर seamstresses और कुछ जापानी ब्रांडों (और अमेरिका) बेबी के रूप में का सहारा लेना है सितारे चमक उज्ज्वल, दिव्य सुंदर और इनोसेंट विश्व अपने मॉडल है, साथ ही सिलाई घरेलू भंडार के निर्यात "घर ​​का बना" द्वारा अभिनय इंटरनेट।
    • Lolitas अक्सर कराओके में जाते हैं, पिकनिक करते हैं, और नियमित चाय पार्टियों को पकड़ते हैं। कॉफी की दुकानों और पेटीशीर्स भी उनके द्वारा बहुत ज्यादा लक्षित हैं
    • यदि आप श्रृंगार में अच्छे नहीं हैं, तो मदद के लिए पूछें या अधिक जानकारी प्राप्त करें
    • निर्देशों का पालन करें कुछ उत्पादों में विशेष चेतावनी होती है: ध्यान से पढ़ें
    • मुँहासे के साथ समस्याएं होने पर बहुत मेकअप का प्रयोग न करें! यह आपकी त्वचा को और अधिक उत्तेजित करेगा, और इसका परिणाम स्कैरिंग हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com