IhsAdke.com

अगर आप गॉथिक हैं और उप-संस्कृति से परिचित हो जाते हैं तो यह कैसे पता चलेगा

कई चाहते हैं या सिर्फ वहशी उपसंस्कृति का आनंद ले रहे है, तो ज्यादातर लोगों को भी जानने इसका क्या मतलब बिना गोथिक यह लेबलिंग अंत। posers जो क्या वे असली नहीं हैं होने का नाटक खत्म कर रहे हैं (बेशक पहेली का एक और अर्थ है, लेकिन यह कोई फर्क नहीं पड़ता), लेकिन अगर आप एक पहेली होने के लिए नहीं करना चाहते हैं और उप-संस्कृति में रुचि हो गया है, बस पढ़ते रहेंगे लेख।

चरणों

विधि 1
अपने आप को खोजना

एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 13 शीर्षक चित्र
1
स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आप जानना चाहते हैं कि क्या आप वास्तव में उपसंस्कृति में भाग लेते हैं या नहीं, तो आपको अपने साथ ईमानदार होना चाहिए! पहले आत्म-ज्ञान होना महत्वपूर्ण है क्या आप जानते हैं कि आप किस तरह के व्यक्ति हैं? क्या आप काम करते हैं क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं या आप किसी को खुश करना चाहते हैं? क्या आप क्या चाहते हैं या दूसरों को क्या चाहते हैं? क्या आप अलग होने से डरते हैं? ये सवाल आपके लिए जानना जरूरी हैं कि आप कौन हैं, इसलिए ईमानदारी से जवाब दें और ध्यान से सोचें कि यदि जवाब आपको परिभाषित करता है
  • एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम शीर्षक से चित्र 19
    2
    अपने आप को पहचानें आप हमेशा एक उपसंस्कृति के साथ की पहचान करते हैं, और आप प्रवेश करके दर्ज नहीं करते हैं। अपने आप से पूछें कि उप-संस्कृति का आपका चेहरा है, अन्यथा किसी अन्य को देखो!
  • एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम शीर्षक से चित्र 15
    3
    अपने खुद के सपने और लक्ष्य बनाएँ मदद कर सकते हैं कि आप अपने बारे में एक आत्म ज्ञान है एक महान चाल कर रही पसंद नहीं है क्या या उनकी रुचि जगाना नहीं है कि आपके स्वाद पर ध्यान केंद्रित करने को रोकने के लिए है। यदि आप एक रिश्ते में भाग लेते हैं जो आपको अपनी इच्छानुसार काम करने की अनुमति नहीं देता है, तो आप जिस तरीके से चाहते हैं, उसे व्यक्त करें, आप बेहतर तरीके से दूर हो जाते हैं! विश्वास है कि आप बेहतर लोगों को पा सकते हैं अपने आप को नियंत्रित न करें, जाने दो (थोड़ी सी निर्णय और आप क्या करने जा रहे हैं, इसके बारे में जागरूकता करना हमेशा अच्छा होता है?)!
    • बस याद रखें कि आपको अपनी पसंद के लिए ज़िम्मेदार होना चाहिए और सभी कार्रवाई प्रतिक्रिया उत्पन्न करती है
  • विधि 2
    उपशिक्षण जानें

    एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 10 शीर्षक चित्र
    1
    उप-संस्कृति को समझें पता है कि गॉथिक उपसंस्कृति संगीत, विचारधारा और शैली से बना है!
  • बे गॉथ चरण 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    यदि आप विचारधारा के साथ पहचानते हैं तो देखें उपसंस्कृति की विचारधारा के बारे में अनुसंधान, क्योंकि यह आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है कि आप वास्तव में इसका हिस्सा हैं या नहीं क्या आपके पास अंधेरे कविता के लिए एक शानदार प्रशंसा है? गॉथिक विचारधारा के अनुसार मौजूदा समाज के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आपके पास पूर्वाग्रह है? क्या आप सुंदरता को देख सकते हैं और उन चीजों में काव्यात्मक प्रेरणा महसूस कर सकते हैं जो उपसंस्कृति का हिस्सा हैं?
  • एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 9 शीर्षक चित्र
    3
    गॉथिक संगीत की आवाज जानिए क्या आपको गॉथिक संगीत पसंद है? गॉथिक संगीत, अधिकांश भाग के लिए, एक निराशाजनक, सदमे और मज़ेदार वातावरण है बेशक इसमें एक नृत्य तत्व है, लेकिन अगर आपको पता है कि आपके कानों को कैसे शिक्षित किया जाए, तो आप कविता को महसूस करेंगे।
    • गॉथिक कई शैलियों को शामिल करता है, न सिर्फ रॉक। जैसा कि हमने कहा, गॉथिक संगीत बहुत भिन्न है! उप-संस्कृति शास्त्रीय, नवशास्त्रीय संगीत, DarkWave, गोथिक रॉक, वायव्य लहर, काले कैबरे, gothabilly, इलेक्ट्रॉनिक्स, मध्यकालीन और आदि मौजूद है ग्रेगोरियन संगीत में एक शोर संस्करण भी मायने रखता है। जानें गॉथिक मेटल, लेकिन यह बीच में गोथिक नाम है, गोथिक नहीं है, साथ ही लोकप्रिय गीत है "गोथिक चिकनी.
  • एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 3 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    4
    शैली पर फोकस उपसंस्कृति में गॉथिक शैली भी बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन विचारधारा के बिना शैली या संगीत के लिए स्वाद का कोई मतलब नहीं है। एक गॉथिक देखो यह निर्धारित नहीं करता कि कोई व्यक्ति वास्तव में गोथिक है या नहीं
    • आप के लिए जो सिर्फ उपसम्पत्ति के साथ पहचाना है, एक हल्का शैली है! पहले बैठक बैंड से शुरू करें और अपने पसंदीदा की पहचान करें। फिर आप अपने पसंदीदा बैंडों से लोगो के साथ टी-शर्ट खरीद सकते हैं।
    • यदि आप चाहें, तो आप आँखें रूपरेखा कर सकते हैं या बस पानी की रेखा में पेन्सिल पास कर सकते हैं। अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें और अपना खुद का ध्यान इकट्ठा करें!
    • सामाजिक कपड़े भी इसके लायक है
    • दुखी मत हो अगर आप कमजोर हैं और गॉथिक कपड़ों पहनने के लिए जिम्मेदार लोगों की अनुमति नहीं दी जाती है, क्योंकि आप इसके लिए कम गोथिक नहीं होंगे।
  • एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 11 शीर्षक चित्र



    5
    स्टीरियोटाइप से दूर भागो एक तरफ स्टीरियोटाइप अच्छा नहीं है! जो कोई खुद को परिभाषित करता है वह बहुत सीमित है। हम खुद को सीमित नहीं करना चाहते हैं, है ना? वहाँ होने का इस व्यवसाय है 100% गॉथिक (सब के बाद, कि तुम गॉथिक या नहीं कर रहे हैं!), एक व्यक्ति के लिए गोथिक उपसंस्कृति का हिस्सा है, जो है बहुत अधिक एक टकसाली गोथिक की तुलना में! आप लोगों को अलग करने की जरूरत नहीं है जीवित या गंभीर हमेशा दुख की बात है, अगर निराशाजनक, काले का उपयोग करें, कब्रिस्तान में जाना, शैतान, नास्तिक या ईसाई विरोधी की हो, गॉथिक संगीत के लिए .. हर समय सुनने और आदि आप चाहते हैं, लेकिन उस बारे में पता होना यह आपको अधिक गॉथिक या दूसरों की तुलना में कम नहीं करेगा। यदि आप कुछ भी पहले वर्णित करने जा रहे हैं, तो यह मत कहो कि सभी गोथ इस तरह से हैं: आपका नाम.
    • स्टीरियोटाइप से दूर होने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि किसी को साबित करने या दिखाने के लिए प्रयास करना बंद करना कि आप गॉथ हैं। मुक्त हो जाओ! आप जो चिंता न करें और जो आप हैं, उसे पीछे छोड़ें, उप-संस्कृति में यह बहुत महत्वपूर्ण है अपने अस्तित्व को बल मत करो! बस इसे प्रवाह दें
  • एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 20 शीर्षक चित्र
    6
    धर्म के मुद्दे को समझें गॉथिक उपसंस्कृति धर्मनिरपेक्ष है, अर्थात यह धर्म के मामलों में पारदर्शी है। आप शैतानवादी, बौद्ध, मूर्तिपूजक, ईसाई और अभी भी गॉथिक हो सकते हैं आप यह नहीं बता सकते हैं कि गॉथिक विचारधारा के साथ आपके धर्म के पुराने तत्वों को सिर पर जाना है।
  • विधि 3
    समझें कि आप गॉथिक से बहुत अधिक हैं

    एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 14 शीर्षक चित्र
    1
    समझे कि गॉथिक आपके जीवन का एक ब्योरा है सीखने की है कि गोथिक पास एक तरफ सब कुछ वे सिर्फ इसलिए इन बातों को उप-संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं पसंद है डाल करने के लिए कर रहे हैं के बाद कई। कुछ ऐसे गीतों को सुनना बंद कर देते हैं जिनसे वे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, दूसरों को वे जो सबसे अधिक पसंद करते हैं, दूसरों का उपयोग करना बंद कर देते हैं। यह पूरी तरह अनावश्यक है, सच है कि आप टोपी चिह्न का उपयोग करने नहीं बन कम गोथिक देश संगीत या बहुत ज्यादा की तरह की तरह है कि जब (याद है कि कोई भी किसी और की तुलना में अधिक गॉथिक है। आप या तो उठाई या नहीं हैं)।
  • एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 8 शीर्षक चित्र
    2
    आपको गॉथिक सब कुछ पसंद नहीं है यह किसी को चोट नहीं पहुँचाता है कि आपको कुछ चीजें पसंद नहीं हैं जो गॉथिक हैं आप कभी नहीं खुद को कुछ पसंद करने के लिए मजबूर होना चाहिए क्योंकि वह गोथिक है! यदि आप गॉथिक श्रृंगार का इस्तेमाल करते हैं और इसे पसंद नहीं करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है, बस आपको किसी अन्य व्यक्ति का उपयोग करें जो आपको प्रसन्न करे। अगर आपको काला पसंद नहीं है, तो रंगीन कपड़े पहनें और इतने पर। बस स्वतंत्र रहें और अवशोषित करें कि आपके लिए क्या काम करता है
  • एक उत्तम दर्जे का गोथ कदम 4 शीर्षक चित्र
    3
    समाज के दुखद व्यवहार से परेशान मत बनो। समाज में गॉथिक होना आसान नहीं हो सकता है गॉथ अलग हैं और ज्यादातर लोग अंतर को स्वीकार नहीं करते हैं।
    • पूर्वाग्रह घर से आ सकता है! उपजाऊ का सदस्य होने के लिए परिवार के कई लोग तुच्छ और निराश हो सकते हैं मजबूत हो और सावधान रहें! यदि आप देखते हैं कि आप ओवरस्टेपिंग कर रहे हैं, तो कार्रवाई करें और कार्रवाई करें! अगर आप एक नाबालिग हैं, तो अपने माता-पिता का पालन करें और जब तक आप अपने घर में नहीं रहते तब तक प्रतीक्षा करें। आप गाने को सुनना जारी रख सकते हैं (यदि आप ध्वज नहीं करना चाहते तो फोन को सुनें)। वक्त बर्बाद मत करो
  • विधि 4
    संगीत

    बी गॉथ चरण 7 नामक चित्र
    1
    संगीत में गहराई से जाओ पहले कहा गया है, गोथिक संगीत संगीत शैलियों के मामलों में बहुत व्यापक है, तो यह कहा जा सकता है और शास्त्रीय या रॉक पसंद नहीं। पैशाचिक, पुराने स्कूल, मध्यकालीन, साइबर वहशी, डार्क कैबरे, Deathrocker और आदि: गॉथिक संगीत जैसे गोथिक के प्रकार, के अनुसार चला जाता है
    • गोथिक धातु एक किंवदंती है जो गॉथिक और धातु के संघ के बारे में बात करती है ज्यादातर गोथ उप-संस्कृति में धातु को कई कारणों से स्वीकार नहीं करते हैं, और इनमें से एक यह है कि धातु की ऊर्जा गॉथिक वातावरण के साथ गड़बड़ नहीं करती है। ऐसा लगता है कि धातु और गॉथ पानी और तेल थे: तरल पदार्थ, लेकिन वे मिश्रण नहीं करते।
    • गॉथिक रॉक, भी पोस्ट गुंडा के अंधेरे पक्ष के रूप में जाना जाता है, संगीत शैली उपसंस्कृति के गठन के लिए बहुत महत्वपूर्ण था कि क्योंकि यह उसे था कि इलाज की तरह पहले गोथिक बैंड अस्तित्व में आया है, बॉहॉस, जोय डिवीजन और Siouxsie बांसहेस
  • एक खूबसूरत गोथ लड़की कदम 51 शीर्षक चित्र
    2
    गॉथिक संगीत की विशेषताओं को समझें जैसा कि पहले कहा गया है, गॉथिक संगीत में आमतौर पर एक शोक, मजेदार या निराशाजनक माहौल होता है। गीत "बेला लुगोसी डेड" का वर्णन गॉथिक रॉक की पूरी तरह से ध्वनि है जो उपसंस्कृति का गान बन गया। कुछ अन्य उदाहरण (प्रति बैंड) हैं:
    • इलाज:
      • जंगल में
      • पवित्र घंटा-
      • अश्लील साहित्य।
    • दया की बहनों:
      • ब्लैक प्लैनेट-
      • बर्न
      • नौ जबकि नौ
  • चेतावनी

    • यदि आप एक खुश या बहिर्मुखी प्रकार के व्यक्ति हैं, तो आपको बुलाया जाने वाला रुझान बहुत ही महान है। कई लोग ज्ञान की कमी के लिए खोज करते हैं, कि गोथ बंद हो जाते हैं और उदास होते हैं। यदि आप इस तथ्य का अनुभव करते हैं, तो अपनी पीठ को बदल दें और उस व्यक्ति की अनदेखी करना जारी रखें- आखिरकार, आप खुद को और भी जानते हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com