IhsAdke.com

एक ईसाई भावनाएं कैसे बनें

रूढ़िवादी के कारण, बहुत से लोग सोचते हैं कि ईसाई होने के नाते और

emo दो पूरी तरह से विपरीत और असंगत चीजें हैं यह सच नहीं है, और आप एक ही समय में ईसाई और ईएमओ दोनों हो सकते हैं। अपने धर्म में हस्तक्षेप के बिना भगवान की महिमा करते समय नकारात्मक रूढ़िवादी और मसीह में विश्वास के अनुसार जीवित रहने से, आप भावनाएं उपस्थिति और दृष्टिकोण ग्रहण कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
भावना के रूप में अभिनय करना

एक ईसाई भावनाएं चरण 1 होना शीर्षक चित्र
1
अपनी भावनाओं का प्रदर्शन करें भावनाएं या भावनात्मक कट्टर के लिए इमो कम है ईमो हो उनकी भावनाओं के अनुसार कार्य करना है और इस उपसंस्कृति या जीवनशैली की संपूर्णता का हिस्सा बनना है इस तरह कार्य करने के लिए, आपको दुखी या द्विध्रुवी व्यक्ति होने की ज़रूरत नहीं है, केवल शांत और अधिक चिंतनशील, और अपने आप को शब्दों के मुकाबले कला और शैली के माध्यम से अधिक अभिव्यक्त करने का तरीका जानें।
  • आपके द्वारा देखा या सुना हो सकता है कि स्टीरियोटाइप के बावजूद, इमो होने के कारण आत्म-विकृति या अवसाद के साथ कुछ नहीं करना है ऐसी स्थितियां बेहद गंभीर हैं और पेशेवरों द्वारा इसे संभाला जाना चाहिए। वे, कोई रास्ता नहीं, आपको अधिक प्रामाणिक भावनाएं बनाते हैं
  • एक ईसाई भावनाएं चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    इमो संगीत सुनें 1 9 80 के दशक की शुरुआत में वाशिंगटन, डी.सी. में पंक दृश्य से उत्पन्न हुए हैं। इनमें से कुछ प्रमुख बैंड स्प्रिंग एंड ग्रेस थे। 1 99 0 के दशक में अन्य समूहों में उभरा, जैसे सनी डे रियल एस्टेट और द प्रोमिस रिंग, इसके बाद जिमी ईट वर्ल्ड, डैशबोर्ड कॉन्फ़ियन और द गेट अप किड्स हाल ही में, मेरा रासायनिक रोमांस, पतन आउट बॉय और आतंक! डिस्को में भी काफी लोकप्रिय हो गए हैं
    • ईसाई बैंड भी हैं! सुनने की कोशिश आगे हमेशा के लिए लगता है, अरोड़ा, लगभग और जीवित बलिदान
    • आपको इमो गाने सुनने की जरूरत नहीं है। ईसाई गीतों को भी सुनो, और कोई अन्य छोटी शैली भावनाओं के उपसंस्कृति में आपकी पसंद की चीजों में जो जुनून और ब्याज हैं, उसके साथ सब कुछ करना है, इसलिए विविध संगीत स्वाद होने से एक सकारात्मक चीज होती है।
  • एक ईसाई इमो चरण 3 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    कुछ उपकरण खेलने या अन्य कला रूपों में निवेश करना सीखें गिटार, बास और ड्रम दिलचस्प विकल्प हैं और वे आपको अपना बैंड बना सकते हैं। यदि आप युवा लोगों को जानते हैं जो ईसाई रॉक का आनंद लेते हैं, तो एक समूह बनाने का प्रयास करें आप अपने आप को किसी प्रकार की कला को समर्पित कर सकते हैं या कविताएं, लघु कथाएं लिखने या कागज़ पर अपने विचार डाल सकते हैं। अपने किसी भी पहलू में कला से जुड़े हुए भावनाएं होने का एक तरीका है, क्योंकि कला के माध्यम से भावनाओं और भावनाओं को अभिव्यक्त करना संभव है।
  • एक ईसाई भावनाएं चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    अपने आप को रहो भावनाओं की जीवनशैली भावनाओं को व्यक्त करने के बारे में जानती है, और आप ऐसा नहीं कर सकते हैं जब तक कि आप अपने सार में वास्तविक नहीं होते। अपनी पहचान एक ईसाई के रूप में और एक भावना के रूप में मान लीजिए।
    • यदि कोई आपके धर्म पर सवाल करता है, तो यीशु के बारे में बात करने में बेझिझक। बाइबल कहती है, "किसी भी ऐसे व्यक्ति के उत्तर देने के लिए तैयार रहें जो आपको आपके अंदर की आशा का कारण बताए" (1 पतरस 3:15)।
    • यदि कोई व्यक्ति आपके व्यक्तित्व के बारे में इमो या संगीत के बारे में पूछता है, तो बैंड के बारे में बात करें या आप उन चीज़ों के बारे में बात करें जो आप आनंद लेते हैं जो कि शैली का हिस्सा हैं। बहुत से लोगों को इसके बारे में जानकारी नहीं है और कुछ और जानना चाहते हैं।
    • अगर एक ही समय में ईसाई और एक ईएमओ होने की बात हो, तो बताइए कि यह दोनों संभव है! जब तक आप यीशु को पहली जगह दे रहे हैं और भगवान के वचन के अनुसार जी रहे हैं, तब तक आप चाहते हैं कि शैली और प्रकार का संगीत चुन सकते हैं।
  • विधि 2
    एक इमो उपस्थिति मानते हुए

    एक ईसाई भावनाएं चरण 5 का शीर्षक चित्र
    1
    सही कपड़े पहनो ड्रेसिंग के इमो स्टाइल में टी-शर्ट के बैंड या विडंबनात्मक कहानियां, हुड स्टेटशर्ट, वैन या कन्वेर्स स्नीकर्स और सहायक उपकरण जैसे भेड़ और दूत बैग शैली शामिल हैं। काले आंख पेंसिल भी बहुत लोकप्रिय है, दोनों लड़कियों और लड़कों के बीच में।
    • यदि आप बहुत पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं या नहीं, तो आपको इस शैली में क्रेस्ट स्टोर में कपड़े मिलेगा। पहना टुकड़े के साथ एक नज़र नए भागों का उपयोग करने से भी अधिक ठोस है।
    • Crucifix भी उपयोग करने के लिए एक महान सहायक है। भगवान के साथ अपने रिश्ते को मत भूलो!
  • एक ईसाई इमो चरण 6 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    मॉडल बाल फ्रिंज को बढ़ने और पूरे बालों को एक तरफ फेंक दें, जिससे आंख को आंशिक रूप से या पूरी तरह से आंखों पर फेंकना पड़ता है। आप फ्रिंज के मॉडल के लिए जेल या मूस का उपयोग कर सकते हैं या बाकी के किले को हल्के से चुभाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। एक और विकल्प कुछ काले रंग में अपने बालों को डाई करना है
  • एक ईसाई भावनाएं चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    इमो, सीन और गॉथ के बीच का अंतर जानें प्रत्येक एक अलग उपसंस्कृति है जो विभिन्न प्रकार के संगीत और फैशन से संबंधित है। जबकि आम तौर पर भावनाएं एक ओर फेंक दिए गए बाल और हुड पोंछे के उपयोग के लक्षण होते हैं, तो दृश्य आमतौर पर अधिक जीवंत रंगों का उपयोग करता है और गॉथिक हर चीज को पसंद करता है।
    • यदि कोई आपको गॉथिक या दृश्य शैली के साथ भ्रमित करता है, तो परेशान न करें या रक्षात्मक न हों। बस समझाएं कि आपकी पहचान इमो स्टाइल से संबंधित है इन तीनों शैलियों के बीच के अंतर को जानना अच्छा है, लेकिन इसके कारण मुंह को मारने के लायक नहीं है। सभी मान्य हैं, और प्रत्येक व्यक्ति की अलग परिभाषा होगी कि यह emo, गॉथिक या दृश्य होना चाहिए।



  • विधि 3
    अच्छा ईसाई होने के नाते

    एक ईसाई भावनाएं चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    भगवान और यीशु मसीह में विश्वास करो एक अच्छा ईसाई होने के लिए आपको किसी विशेष कार्यवाही को दिखाने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि ईश्वर में एक श्रेष्ठ शक्ति के रूप में विश्वास करने के लिए और हमारे प्रभु यीशु मसीह के प्रेम को कभी भी न मिटाना, जिससे वह अपने जीवन को बदल सके। अनुसरण करने के लिए कदम अच्छे सुझाव हैं, लेकिन जो वास्तव में किसी को सच्चे ईसाई बनाता है वह बस प्यार और भगवान पर भरोसा करते हैं।
    • एक पादरी, अपने माता-पिता या अन्य ईसाईयों से बात करें, अगर आपके पास ईश्वर में अपने विश्वास के बारे में कोई प्रश्न हैं।
  • एक ईसाई भावनाएं चरण 9 रहें
    2
    चर्च में जाओ एक चर्च का पता लगाएं जिसे आप वास्तव में आनंद लेते हैं - जो अचानक आपके माता-पिता, रिश्तेदारों, शिक्षकों और दोस्तों के पास जाते हैं - और नियमित रूप से जाते हैं। चर्च वह जगह है जहां आप भगवान की प्रशंसा कर सकते हैं और अन्य अनुयायियों के साथ जुड़ सकते हैं जो आपको अपना विश्वास विकसित करने में मदद कर सकते हैं और उपदेशों और बाइबल रीडिंग्स के माध्यम से यीशु की शिक्षाओं को बेहतर ढंग से समझ सकते हैं।
    • साप्ताहिक पूजा सेवाओं या जनता जैसे कि रविवार स्कूल, चैरिटी इवेंट्स और अन्य घटनाओं के अलावा चर्च द्वारा प्रदत्त सेवाओं के बारे में जानकारी देखें, जिनके साथ आप पारिश और समुदाय के साथ जुड़ सकते हैं।
  • एक ईसाई इमो कदम 10 नाम वाली तस्वीर
    3
    अयस्क। भगवान से रोज़मर्रा से बात करें, सवाल पूछें, अपने पापों को कबूल करें, और प्रार्थना करें कि दूसरों को भी फुलर जीवन की खोज में यीशु का पालन करेंगे।
    • प्रत्येक दिन प्रार्थना करने के लिए जगह और समय चुनकर प्रारंभ करें। चाहे आप अपने घुटनों पर खड़े हो या चलते हों, प्रार्थना करने के लिए कोई सही या गलत तरीका नहीं है, जो आपके लिए सर्वोत्तम है, उसे चुनें
  • एक ईसाई इमो चरण 11 नाम वाली तस्वीर
    4
    बाइबल पढ़ें अकेले पढ़ना शुरू करें या एक बाइबल अध्ययन समूह में शामिल हों आपको जो दिलचस्प मिलते हैं उसके नोट बनाएं और संदेह उत्पन्न करें जो उत्पन्न हो। चर्च या किसी अन्य ईसाई में किसी से बात करें, जिन पर आप भरोसा करते हैं कि आप शास्त्रों की अपनी समझ को गहरा करते हैं।
    • एक दिन केवल एक मार्ग पढ़ने की कोशिश करें और पूरी तरह से समझने की कोशिश करें कि बीतने क्या कहता है यदि आप की आवश्यकता महसूस करते हैं तो किसी अन्य व्यक्ति के साथ संदेह करें
  • एक ईसाई भावनाएं चरण 12 रहो चित्र
    5
    मसीह को पहले रखो याद रखें कि एक अलग जीवन शैली को अपनाने से भी, एक ईसाई के रूप में, आपको अन्य सभी चीजों से पहले सबसे पहले भगवान की पूजा करनी चाहिए। ईमो होने के नाते पहली आज्ञा नहीं है, "सब बातों से ऊपर ईश्वर से प्रेम करना" है
    • बाइबिल कहते हैं, "आप जो कुछ करते हैं प्रभु को वचन दें, और आपकी योजना सफल होगी" (नीतिवचन 16: 3)।
  • एक ईसाई भावनाएं चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    चर्च में चेहरा नकारात्मकता यदि चर्च या सामुदायिक लोग आपके भावनात्मक तरीके से अभिनय या ड्रेसिंग के प्रति नकारात्मक रुख अपनाते हैं, तो स्पष्ट रूप से समझाएं कि यह आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करने का एक तरीका है और यह आपके में कुछ भी नहीं है भगवान के साथ संबंध
    • बाइबल कहती है, "परन्तु यहोवा ने शमूएल से कहा, देख न देख, उसके मुंह पर और न ही उस की कद की महानता के कारण, क्योंकि मैं उसे त्याग दिया है; क्योंकि मनुष्य मनुष्य के समान नहीं देखता, क्योंकि मनुष्य बाह्य रूप को देखता है, परन्तु यहोवा हृदय को देखता है "(1 शमूएल 16: 7)। यह और अन्य बाइबिल छंदों का प्रयोग करें ताकि आप यह स्पष्ट कर सकें कि आप अपने आप को कैसे व्यक्त करते हैं और यह दिखाते हैं कि ईमो शैली आपकी पहचान को एक ईसाई के रूप में प्रभावित नहीं करता है।
    • आप चर्च में कुछ लोगों को इमो बैंड पेश कर सकते हैं, इसलिए वे दोनों के बीच के रिश्ते देखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • हर किसी के प्रति दया करो यहां तक ​​कि जो लोग खुद को ईमो के रूप में पहचानते हैं, ईसाई या दोनों के रूप में, प्रत्येक का अलग विचार है कि समूह का क्या मतलब है मतभेदों का सम्मान करते हुए जानना कि ईमो या ईसाई होने का कोई सही रास्ता नहीं है
    • आप वास्तव में क्या पसंद है यह जानने के लिए नए संगीत की खोज करें। आपको किसी विशिष्ट बैंड का आनंद लेने के लिए प्रामाणिक भावनाएं नहीं होने की आवश्यकता है, आप को पसंद करने के लिए स्वतंत्र चुनने की ज़रूरत है और नई खोजों को खोलना होगा। ईमो होने के लिए यह व्यक्त करना है कि आप वास्तव में कौन हैं

    चेतावनी

    • आपको ईमो होने के लिए स्वयं को ढंकना नहीं चाहिए। आत्म-ध्वस्तीकरण का कोई भी प्रकार खतरनाक है और उसे पेशेवर सहायता की आवश्यकता है यह भावनाओं की संस्कृति का हिस्सा नहीं है, और यह आपको शैली में अधिक आकर्षक व्यक्ति नहीं बनाती।
    • इमॉस अक्सर बदमाशी से ग्रस्त होते हैं इसे किसी भी हिट मत करो! नकारात्मक प्रतिक्रियाओं पर ध्यान न दें या विनम्रतापूर्वक समझाएं कि क्या इमो होगा कुछ लोगों को पता नहीं है और अधिक जानना चाहते हैं।
    • शैतानवाद से संबंधित संगीत और कपड़े से बचें पहले गाने के गीतों को ध्यान में रखते हुए, जैसा कि कुछ लोगों ने निंदा की है यद्यपि इमॉस अक्सर शैतान से जुड़े होते हैं, यह निष्कर्ष पूरी तरह से गलत है। एक ईसाई के रूप में, आप मसीह के एक उपासक हैं और शैतान संस्थाओं के साथ जुड़ना नहीं चाहिए।
    • कुछ लोगों का मानना ​​है कि इमोस शैतान की पूजा करते हैं, ज्यादातर मामलों में एक झूठी स्टीरियोटाइप इमोज़ के पास इसके साथ कुछ नहीं करना है
    • अगर आपको लगता है कि भगवान नहीं चाहते हैं कि आप भावनाएं बनें, तो न करें भगवान की भलाई के लिए महान योजना है! ऐसा होने का तथ्य नहीं है या नहीं जो भावनाएं पिता को प्रसन्न करते हैं, लेकिन उसके दिल में अच्छी भावनाएं।
    • अच्छा संगीत सुनें यदि आप सकारात्मक संदेशों पर गुमनाम गीतों का आनंद लेते हैं, तो उन्हें YouTube पर खोजें
    • शब्द "भावनाएं" "भावनात्मक" से आता है - इसलिए इमोज़ का शैतानी या किसी अन्य संप्रदाय या धर्म का कोई संबंध नहीं है। वे कुछ भी चाहते हैं जो वे चाहते हैं!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com