IhsAdke.com

एक दृश्य व्यक्ति कैसे बनें

लोगों के दृश्य, जैसा कि कभी-कभी कहा जाता है, "नर्सडिस" के कुछ बिट के साथ गॉथ और हिपस्टर्स के मिश्रण हैं। लोगों के दृश्य सामाजिक नेटवर्क पर अपने पृष्ठों के दृश्य के रूप में हैं। इसलिए यह न केवल शारीरिक रूप से किसी व्यक्ति के दृश्य के साथ दिखाई देता है, बल्कि ऑनलाइन भी होना महत्वपूर्ण है। इस विकी का उपयोग करें आपको निर्देशित करने के लिए और आपको सिखाने के लिए कि कैसे एक दृश्य व्यक्ति हो, बिना किसी काम के।

चरणों

विधि 1
दृश्य कपड़े: लड़कियों

  1. 1
    अपने बाल पैक करें बालों का दृश्य लंबा या छोटा हो सकता है, लेकिन आमतौर पर लंबे बालों में थोड़ा मात्रा होता है। बाल दृश्य किसी का ध्यान नहीं जा सकता यह आपके स्वरूप के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है।
    • इसे रंग दें या इसे कुछ रंग दें। काले या गोरा में अपने बाल टिंक करें, या हो सकता है कि दोनों: काले रंग के समुद्र के अंदर गोरा लाल देखो को पूरा करने के लिए गुलाबी या बैंगनी विवरण जोड़ें।
    • इसे स्क्रैप करें या इसे एक सपाट लोहे में बनाएं अपने केश को पर्याप्त मात्रा में जोड़ने के लिए अपने बाल (विशेष रूप से पीछे) स्क्रैच करें घुंघराले या घुंघराले बालों वाले लोगों के लिए चिकना बाल सबसे अच्छे हैं चिकनी, बेहतर!
    • बाल एक्सटेंशन का उपयोग करने से डरो मत, अगर आपको लगता है कि आपको इसकी आवश्यकता है कुछ "परिदृश्य" लगता है कि एक्सटेंशन आवश्यक हैं
    • कुछ सहायक, जैसे सिर बैंड, छोरों या फूलों को डालें, खासकर अगर वे कुछ आकर्षक रंग के होते हैं
  2. 2
    श्रृंगार करो दृश्य मेकअप को हल्के और बोल्ड रंगों से चिह्नित किया जाता है, जो गहरे नीले या काले रंग के आंखों के किनारों से भिन्न होता है। हो सकता है कि आप चमक के साथ छाया का उपयोग करें, हो सकता है कि आप आइब्रो के समोच्च अंधेरे लेकिन जो कुछ भी करो, आईलिनर को मत भूलना!
    • उसके श्रृंगार दृश्य उसे अधिक स्त्री की उपस्थिति छोड़ने के लिए बहुत अच्छा मौका है, क्योंकि दृश्य कपड़े महिलाओं से ज्यादा पुरुषों को अलग नहीं करते हैं। श्रृंगार को अधिक से अधिक करने के लिए डरो मत कुछ नाटकीय और बोल्ड विकल्प है
  3. 3
    मजबूत, आंखों का रंग चुनें। धारीदार कपड़े निश्चित रूप से फैशन में हैं, जैसे कपड़े की जांच की जाती है (लेकिन कुछ भी सामान्य नहीं लेने का प्रयास करें)। थ्रूस्ट स्टोर्स (आप एक हिपस्टर नहीं हैं) का अधिक उपयोग न करें, लेकिन उपयोग किए गए कपड़ों से पूरी तरह दूर न चलें। कुछ विकल्प जिन्हें आप उपयोग करना चाहते हैं:
    • एक काली और गुलाबी धारीदार शीर्ष - एक नीली रंग के साथ एक गुलाबी स्कर्ट जो कमर - टूटी नीली धातु लेगिंग और गुलाबी चड्डी (बैले के जूते भी काम करते हैं) के चारों ओर बंधे हैं।
    • नीले जीन के साथ ब्लाउज - ढीले पट्टियों के साथ छोटे सफेद चौग़ा - काली पेंटीहोस - और श्वेत और गंदे वैन जूते।
    • टी-शर्ट - तंग बैंगनी (या काली) जीन्स - रिविेट बेल्ट (हालांकि वे बहुत लोकप्रिय होते जा रहे हैं) और विशाल धूप का चश्मा।
  4. 4
    सहायक उपकरण पर क्लिक करें सामान वास्तव में देखने के दृश्य को पूरा करते हैं, इसलिए उन्हें मत भूलना! सामान्य से बड़ा आकार फैशन का हिस्सा हैं। सामान में शामिल हैं:
    • धूप का चश्मा। उनके चश्मे दो आकार में आते हैं: बड़े और विशाल वास्तव में, बेहतर है कि बेहतर। एविएटर मॉडल ग्लास स्वीकार्य हैं।
    • आभूषण। कंगन, हार, शरीर कला और छेद सभी फैशनेबल हैं, भी हैं। गहने पहनें जो बोल्ड, विडंबना है या कुछ कार्टून को याद है।
    • सलाम। सलाम लड़कियों के दृश्य पर बहुत अच्छे लगते हैं (हालांकि लड़कों के दृश्य के लिए बहुत ज्यादा नहीं) बड़ी टोपी चुनें, जिसे बाकी संगठन से मिलान करने की आवश्यकता नहीं है। टोपी के लिए प्राथमिकता दें कि कोई भी अभी तक नहीं है।

विधि 2
दृश्य कपड़े: लड़कों

  1. 1
    रवैया के साथ पोशाक लड़कों के दृश्य, इसका सामना करते हैं, देखो बहुत समय व्यतीत करते हैं। वे फैशन की देखभाल करते हैं, और उनके लिए, फ़ैशन एक रवैया होने के बारे में है। वे एक सामान्य व्यक्ति की तरह पोशाक नहीं करना चाहते जो आप सड़क पर हर दिन देखते हैं। ड्रेसिंग का उनका अनूठा तरीका सामान्य तौर पर उनकी मानसिकता का हिस्सा है।
  2. 2
    अपने बालों के दृश्य चिकना करें बाल हमेशा बहुत चिकनी होना चाहिए और यदि संभव हो तो, कटा हुआ। यह देखने के लिए थोड़ी सी टोपी का उपयोग करें तुम भी अपने बाल स्तरित और भी रंगे हो सकता है
    • एक फ्रिंज बनाओ यदि लड़कों के देखने के दृश्य के लिए एक शिखर सम्मेलन है, तो यह स्तरित फ्रिंज है वे संदेह के बिना अनिवार्य हैं प्रेरणा के लिए खोजें
    • काले और डाई के साथ से शुरू करें आप शायद अपने बालों का आधार काला होना चाहते हैं, इसलिए एक गहरे रंग के साथ सब कुछ रंगो और वहां से रोशनी (हो सकता है कि सुनहरे रंग की हो, प्लैटिनम हो, शायद बैंगनी हो)
  3. 3
    क्या कपड़े पहनने का रवैया है आप ज्यादातर लड़कों से अलग तरीके से तैयार करेंगे, इसलिए आपको ये कपड़े पहनने के लिए रवैया और विश्वास होना चाहिए। आप सामान्य रूप से क्या पहनेंगे, इसमें शामिल हैं:
    • स्कीनी जीन्स वास्तव में तंग, जैसे कि आप अपनी बहन की पैंट पहन रहे थे उस समय कोई शर्म नहीं है जब तक आप आराम से नहीं होते। काले, काले भूरे रंग, नीले और अन्य आकर्षक रंग यहां के आदर्श हैं। कोई जैविक रंग, खाकी या वन हरे रंग की तरह नहीं
    • धारीदार शर्ट और धारीदार टी-शर्ट यह आपके शर्ट का आधार है। अधिक अस्पष्ट या "भारी" बैंड, बेहतर। दिन का नियम बहुत काला और धारीदार पहनना है। समय-समय पर, शतरंज बुरा नहीं लगता
    • स्केटिंग करनेवाला टेनिस, वैन या चक्स जैसी मजबूत रंग एक अच्छा विचार है चक्स आज पुराना हो सकता है, इसलिए वैन खरीदने पर विचार करें



  4. 4
    कुछ मेकअप पर रखो लड़कों, ज़ाहिर है, लड़कियों के रूप में के रूप में ज्यादा अतिरंजना की जरूरत नहीं है, लेकिन शायद आईलाइनर या काजल का एक सा। अपना चेहरे को बनाने के लिए थोड़ा मेकअप भी एक अच्छा अनुरोध है, हालांकि यह आवश्यक नहीं है
  5. 5
    एक भेड़ या एक टैटू बनाएं दृश्यमान स्थानों में छेदना या टैटू करें, इसलिए लोग जानते हैं कि आप कितनी गहरी हैं। इस तथ्य का ध्यान रखें कि कुछ "परिदृश्य" हेनना टैटू पसंद करते हैं या स्थायी कलम का उपयोग करके अपने टैटू को "बनाते हैं"। अगर आपको यकीन नहीं है कि आप टैटू चाहते हैं, तो याद रखें कि यह स्थायी है और जो एक बार किया जाता है, आप अपना मन नहीं बदल सकते।

विधि 3
दृष्टिकोण का दृश्य

  1. 1
    जैसे कि आपको परवाह नहीं है, टाइप करें प्रत्येक शब्द के अंत में अतिरिक्त अक्षर जोड़ें एक दृश्य व्यक्ति के रूप में टाइप करना व्याकरण या वर्तनी नियमों का पालन नहीं कर रहा है। बहुत इमोटिकॉन्स का उपयोग करें और <3’s. Alguns exemplos incluem D= :3 ^_^ e c:
    • आप कैसे टाइप कर सकते हैं इसके कुछ उदाहरण:
      • "" एमडी, इशू पेसडूउयू "" = "हे भगवान! यह भारी है!"
      • "" वाह, क्रूएएल्लल्ल! "=" वाह, कैसे क्रूर! "
      • "" सेरियू, नाम मैल इंपुटुउ सी यू गॉन्सेक्सटाटा डे माइइइनिं ... वे टीइइईएमएम क्यू एफक शूंटू! "= गंभीरता से, मुझे परवाह नहीं है अगर वह मुझे पसंद करता है वह चुप रहना है। "
  2. 2
    सही xXNomeSceneXx बनाएँ आपका नाम यह दिखाना है कि आप दृश्य और रचनात्मक हैं दृश्य नाम किसी भी व्याकरण या वर्तनी नियमों का पालन नहीं करते हैं जो सामान्य नामों का पालन करते हैं। इसका यह अर्थ नहीं है कि कोई भी बुनियादी नियम और अपने स्वयं के विषय नहीं हैं:
    • किसी भी बैंड का नाम फिर से लिखना डांस गेविन डांस जैसे एक बैंड को पकड़ो, एक महान दृश्य बैंड, और अपना नाम बदलना, जैसे नृत्य फूटोनो नृत्य।
    • कुछ वाक्यांश के साथ खेलते हैं। कुछ फंतासी कहानी का नाम लें, जैसे एलिस इन वंडरलैंड, और इसे बदल दें ताकि लोग मानें कि आप सुसंस्कृत और स्मार्ट हैं, जैसे जॉनी इन वंडरलैंड
    • एक आवंटन करें कुछ विशेषण के बारे में सोचें, जो आप अपने साथ सहयोग करते हैं, जैसे क्रूर, मृगीय या विनाशकारी, और उसके नाम को जोड़ते हैं। यदि यह एक अनुरेखण नहीं है, तो विशेष रूप से कुछ खास अक्षर बदलकर खुद को मजबूर करते हैं, जैसे किटी काटस्ट्रोरफिका
    • कुछ एक्स जोड़ें यह अधिक दृश्य होने का सिर्फ एक xXdivertidoXx तरीका है लेकिन सममित छोड़ें, इसलिए आपके नाम के प्रत्येक तरफ एक्स की एक ही संख्या है।
    • व्याकरण के नियमों को अनदेखा करें गलत विराम चिह्न डालने का प्रयास करें!, स्पेसिंग वर्णों को सही ढंग से न बचाएं और अपरकेस और लोअरकेस अक्षरों का उपयोग करें।
  3. 3
    आप सभी जानते हैं और अधिक के साथ दोस्त बनें सोशल नेटवर्किंग प्रोफाइल का निर्णय किसी व्यक्ति की संख्या के आधार पर किया जाता है। अगर आप किसी से मिलते हैं, तो उसे जोड़ें। अगर आप एक साथ स्कूल जाते हैं, तो उन्हें जोड़ें। यदि आपके पास एक पारस्परिक मित्र है, तो इसे जोड़ें। अगर आपको एक ही बैंड पसंद है, तो इसे जोड़ें यदि आपकी प्रोफ़ाइल में एक ही मुद्रा है, तो इसे जोड़ें। यदि आप एक ही राज्य से हैं, तो इसे जोड़ें। और वह कहां जाता है
    • आपके द्वारा जोड़े गए सभी लोगों के साथ इश्कबाज। अगर कोई आपको जोड़ता है, तो उन्हें धन्यवाद देना याद रखें। तो कहते हैं कि वह सुंदर है और आप रुचि रखते हैं, चाहे वह टिप्पणी के लिए हो, दीवार पर एक पोस्ट या निजी संदेश
  4. 4
    प्रोफ़ाइल में "अपना" फ़ोटो डालें फोटो आपकी पूरी तस्वीर नहीं होनी चाहिए, लेकिन केवल आपके हिस्से ही होंगे। सही दृश्य प्रोफ़ाइल फ़ोटो रखने के लिए यहां कुछ विशिष्ट ट्रिक हैं:
    • फोटो कट करें पूरे चेहरे या शरीर को शामिल करना आवश्यक नहीं है बस आपकी आंख और फ्रिंज, सिर्फ आपके शरीर या सिर्फ आपके होंठ भेदी लोगों की पहचान करने के लिए एक तस्वीर में पर्याप्त है
    • दर्पण का प्रयोग करें अतिरिक्त अंक दिए गए हैं यदि आप अपने आईफोन को तस्वीर लेने के लिए उपयोग करते हैं। यह सभी को यह पता चलता है कि: 1) आप खुद को तस्वीर लेते हैं, और 2) आप अपने कैमरे या सेल फोन पर बहुत पैसा खर्च करते हैं।
    • कैमरा / फोटो घुमाएं एक सीधी तस्वीर रचनात्मक नहीं है "हर कोई" चित्रों को इस तरह लेता है कैमरे को एक कोण पर ले जाएं या चालें, इसलिए लोग आपको अपने बालों के मध्य में खोजने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। यह आपकी प्रोफ़ाइल फ़ोटो को बहुत दिलचस्प बनाता है
    • कैमरे को एक मेज पर छोड़ दें और आगे झुक जाएं या कंप्यूटर पर बैठ जाएं। क्या आपको ऊब गया है और कंप्यूटर पर कुछ नहीं करना है? तस्वीरें ले लो! यह सुझाव 2 के विपरीत है, इतना है कि यह विडंबना और रचनात्मक है कि आप कैमरे को घुमाएंगे "नहीं"
    • कैमरे को मत देखो! नीचे, ऊपर, बाएं, दाईं ओर देखो ... लेकिन कैमरे को न देखें।
    • अपने बाल पीछे छुपाएं अन्य लोगों के विपरीत, दृश्य अपने शरीर के दो हिस्सों की देखभाल करते हैं: उनकी आँखें और उनके बाल यह आपके फोटो का फ़ोकस होना चाहिए। तो अपने चेहरे से लोगों को विचलित मत करो
    • अपनी तस्वीरों पर फ़िल्टर का उपयोग करें दृश्य तस्वीरों को प्राप्त करने के लिए अपनी तस्वीर को काले और सफेद, पुरानी तस्वीरों का प्रभाव, धुंधला या दाग़ में बदलें।
    • अपने हाथ में लिखें आपके हाथ में एक उद्धरण, आपका नाम या दिल और इसे कैमरे में दिखाएं। हर कोई सोचता है कि यह प्यारा है
    • एक रचनात्मक चेहरा बनाएं मुस्कुराओ, अपनी जीभ को छोडो, रचनात्मक बनो! एक उबाऊ मुस्कान न दें, हर कोई तस्वीरों पर मुस्कुराता है
    • के रूप में कई बैंड के रूप में आप कर सकते हैं "गाने।" अगर आपने उस बैंड से केवल एक गीत सुना है, तो उसे जोड़ें संगीत में अपने विशाल ज्ञान को दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है अधिक संगीत जो आप में डालते हैं, अधिक दृश्य आप होंगे।
    • अगर एक बैंड ने बिलबोर्ड टॉप 100 में इसे बनाया है, तो इसे बंद करें आप संगीत में तल्लीन करना चाहते हैं एक लोकप्रिय बैंड की तरह आप सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों को पसंद करते हैं, जैसे आपके पास कोई संगीत स्वाद नहीं है।
    • अस्पष्ट और अपरिचित बैंड चुनें दृश्य, जैसे हिपस्टर्स, एक बैंड पसंद करने से पहले ज्ञात हो जाने से पहले उसे पसंद करते हैं। इसका अर्थ है कि वे दूरदृष्टि हैं अगर इसके लिए विस्मरण से बैंड लेना आवश्यक है, तो इसमें कोई समस्या नहीं है।
    • कई शो पर जाएं शो संस्कृति के दृश्य के लिए महत्वपूर्ण हैं जितना आप कर सकते हैं उतने शो में जाएं। यदि कोई 100 किमी दायरे के भीतर एक शो होता है, तो जाने की कोशिश करें अपनी स्थिति अपडेट करें ताकि लोग आपको वाकई संगीत पसंद कर सकें यह साबित करने के लिए तस्वीरें लेने के लिए मत भूलें कि आप थे। तस्वीरें मंच से और भीड़ से होनी चाहिए। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप तस्वीरों में दिखाई देते हैं
    • अपनी स्थिति अपडेट करें लगातार जाने के लिए लोगों को, पता है कि आप ऊब चुके हैं आप चैट के लिए मूड में हों या एक शो में जाने के लिए जा रहे हैं अपनी स्थिति अपडेट। यदि वे अपने जीवन से लगातार अपडेट नहीं चाहते, तो लोग उसके दोस्त नहीं होते।
    • क्या रवैया है सही दृश्य रवैया बहुत मदद करेगा, आप फिट होंगे और एक सच्चे दृश्य के रूप में खड़े होंगे। जिस तरह से आप कपड़े पहनते हैं, आप दूसरों की, खासकर वृद्ध लोगों से अस्वीकृत महसूस करेंगे। उस पर ध्यान न दें यादृच्छिक लोगों, खासकर वयस्कों से अनुमोदन प्राप्त करने में एक दृश्य दिलचस्पी नहीं है रवैया मास्टर करने के लिए:
    • लापरवाह रहो आप कौन हैं और आप इसे जानते हैं आप खुद से खुश हैं, इसलिए आप अपने संगठन को विश्वास और शैली के साथ पहनते हैं। गोथ के विपरीत, आप "अंधेरे" व्यक्ति नहीं हैं जो क्रैश करना पसंद करते हैं।
    • कठोर मत बनो। चाहे वह किसी के माता-पिता या आपके समूह में किसी मित्र के साथ हो, तो आप अच्छा और आसान होना चाहते हैं, भले ही आपको छेड़ा जा रहा हो।

युक्तियाँ

  • ध्यान दें कि कुछ लोग व्यर्थ तुमसे नफरत है अन्य लोगों को लेबल न करें आप सभी लोग हैं, विभिन्न प्रजातियां नहीं हैं
  • दोस्तों के दृश्य बनाओ अगर आपके पास अभी कुछ नहीं है अगर आप अपने दोस्तों के समूह में एकमात्र दृश्य हैं, तो ऐसा लगता है कि आपको नकली दृश्य के रूप में देखा जाएगा। हालांकि, अपने दोस्तों को एक नए समूह के लिए खारिज नहीं करें - यह बहुत ही भयानक है। और इस विचार से बेवकूफ़ मत बनो कि आप केवल मित्र हो सकते हैं - विभिन्न समूहों / शैलियों के लोगों के साथ दोस्त बनने की कोशिश करें।
  • अपने बालों से बहुत सावधान रहें अपने बाल पर एक थर्मल स्प्रे संरक्षक का उपयोग करें, इससे पहले कि आप चिकनी या कर्लिंग कर रहे हों। बहुत अधिक शैम्पू का प्रयोग न करें और समय-समय पर एक विशेष कंडीशनर का उपयोग करें या आपके बाल कुछ समय बाद भयानक लगेगा। यह अच्छा है, यहां तक ​​कि पर्याप्त बाल स्प्रे खरीदने के लिए
  • गाने को कैसे सही तरीके से वर्गीकृत करना सीखें- खासकर, पता है कि किसी खास बैंड में चिल्लाने के कारण, यह बैंड एक चिल्लाओ नहीं करता है अपने आप को कुछ विशिष्ट शैलियों के साथ परिचित कराएं, उन्हें जानने के लिए आप कई "बंदरों" से बच पाएंगे। संगीत में कुछ इलेक्ट्रॉनिक ध्वनि की बात करते हुए उसे तकनीकी या इलेक्ट्रॉनिक संगीत बिल्कुल भी नहीं बनाते हैं।
  • अपने मौरिस / पेटीशिन्हा कपड़े फेंक न दें। आप कपड़ों के साथ परतें बनाने के लिए लंबी बांह की शर्ट, सरल शर्ट और कपड़े पहन सकते हैं।
  • याद रखें: यह सिर्फ एक गाइड है! उसे शब्द के लिए शब्द का पालन न करें। सही दृश्य अद्वितीय हैं और यदि आप गाइड में बताते हैं तो आपको केवल गलत (या पहेली) के रूप में गिना जाएगा। आपको इसकी अनूठी विशेषताओं की आवश्यकता है आपके दृश्य शैली को शुरू करने के लिए ये कुछ सुझाव हैं अपना दृश्य बनाओ!
  • लोकप्रिय दृश्य लोगों से प्रेरित हो जाओ कुछ लोगों को दृश्य है कि प्रेरणा के रूप में सेवा किकी Kannibal, जेफ्फ्री स्टार, ब्लेयर रवीश, जेफ्री पेरिस, मैथ्यू हरे-भरे, ऑड्रे किचिंग, हन्ना बेथ, केयवन जैंड, ब्रैंडन हिल्टन हैं।

चेतावनी

  • याद रखने के लिए एक महत्वपूर्ण बात यह है कि स्वयं को कभी न रोकना। "दृश्य" जैसे लेबलिंग एक भयानक गलती है अपने आप को अद्वितीय और सच्चे रहें दृश्य संस्कृति का हिस्सा होने के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका व्यक्तित्व यदि आप स्टाइल गाइड में नहीं हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, किसी ऐसे व्यक्ति की तरह कार्य न करें जो आप नहीं हैं।
  • कभी भी फंस, आश्वस्त, अशिष्ट या पता नहीं-सभी को किसी के साथ, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे दृश्य हैं या नहीं ट्रस्ट कुंजी है, अहंकार नहीं है। लोग बस आपको परेशान करेंगे और आपको वास्तव में नहीं देख पाएंगे।
  • एक ही दुकान में अपने सारे कपड़े खरीदना न करें- बहुत स्पष्ट हो जाएगा थ्रविस्ट स्टोरों की कोशिश करें, कुछ कपड़े अद्वितीय होते हैं और हमेशा सस्ते होते हैं। आपको जरूरी नहीं पता कि रंगों का मिलान कैसे किया जाए, लेकिन यह कुछ उपयोगी है
  • एक दृश्य होने के लिए कड़ी मेहनत न करें दृश्य एक उपसंस्कृति है, किसी भी अन्य की तरह, अपने स्वयं के सौंदर्य के साथ, भले ही वह आप के अनुरूप नहीं है यदि आपको वास्तव में इसमें दिलचस्पी नहीं है तो आपको एक दृश्य बनने की कोशिश नहीं करना है। जो वास्तव में दृश्य हैं वे ऐसा करने की कोशिश नहीं करते, क्योंकि वे पहले से ही हैं। अगर फैशन आपसे अपील नहीं कर रहा है, तो इसका इस्तेमाल न करें। यदि संगीत आकर्षक नहीं है, तो इसे सुनें मत। कुछ उपसंस्कृति का हिस्सा बनना कड़ी मेहनत करना झूठा होने का सार है (या "पहेली") अपने आप को रहो, कुछ उपसंस्कृति का हिस्सा बनने की कोशिश न करें, उपसंस्कृति का हिस्सा होना चाहिए।
  • इस दृश्य को बहुत गंभीरता से न लें
  • आपकी स्थिति दृश्य बनाए रखने के लिए पहला और सबसे महत्वपूर्ण नियम है दृश्य के रूप में अपने आप को कभी नहीं देखें! यह एक अपरिवर्तनीय गलती है - आपको हमेशा "पॉज़र" के रूप में जाना जाएगा और कोई वास्तविक दृश्य आपको गंभीरता से नहीं लेगा आपको चेतावनी दी गई है। यदि कोई आपको आपको परेशान करने के लिए एक दृश्य कहता है, तो परेशान न हो या रक्षात्मक न हों। बस अनदेखा करें
  • एक दिन में दृश्य चालू न करें आपको "पॉसर" के रूप में माना जाएगा आप अभ्यास के बिना ऐसा करने में सक्षम नहीं होंगे, वैसे भी। यह एक क्रमिक प्रक्रिया होनी चाहिए, जो एक माह से एक वर्ष तक भिन्न हो सकती है। स्कूल छुट्टियों का आनंद लें उदाहरण के लिए जुलाई की छुट्टियों में, आप और अधिक कपड़े या पैसे चीजों को खरीदने के लिए प्राप्त कर सकते हैं और यह अजीब नहीं है अगर तुम वापस कुछ सप्ताह के बाद अलग तरह से ड्रेसिंग, क्योंकि बहुत से लोगों को भी बदल जाएगा द्वारा आते हैं। आप का आनंद ले सकते सबसे बड़ी छुट्टी दिसंबर और जनवरी है बहुत से लोग भी बदल गए हैं और आप स्कूल के लिए मेकअप या केशविन्यास पता लगाने के लिए गर्मियों में बहुत समय है। यहां तक ​​कि स्कूल की अवधि के दौरान आप अभ्यास करने के लिए सप्ताहांत पर श्रृंगार या ड्रेसिंग पहनना शुरू कर सकते हैं। जब आप अच्छा हो, तो स्कूल जाने के लिए तैयार होने के लिए अपना रास्ता निभाना शुरू करें। यदि संभव हो तो, क्रमिक परिवर्तन करें। बाल काट कट्टरपंथी हो सकता है, लेकिन लोग आपको शुरुआत में ठीक से न्याय नहीं करेंगे। अगले दिन बहुत ज्यादा मेकअप लागू लोगों को, आप का न्याय करता है, तो आप मेकअप से पहले कभी उपयोग नहीं किया जा सकता है। अन्य लोगों के दृश्य ईर्ष्या और आपके बारे में गपशप हो सकते हैं अन्य दृश्य लोगों के साथ चलना शुरू करना मुश्किल हो सकता है, चूंकि क्लिक्स आमतौर पर अच्छी तरह से बंद हैं
  • अक्सर अपने बाल डाई या टुकड़े टुकड़े मत करो या आप इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि आप इसे अनदेखा करते हैं, तो आपके बाल भंगुर और बेजान हो सकते हैं। अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए, नियमित रूप से होममेड मॉइस्चराइज करें।
  • क्या आप पसंद या नापसंद के बारे में झूठ मत बोलो यदि आपने कभी (या लगभग कभी नहीं) एक निश्चित बैंड सुना है, झूठ मत बोलो और कहें तो आपने सुना है क्योंकि यह एक दृश्य है- कोई नहीं एक झूठा पसंद करते हैं। आप एक बैंड शर्ट खरीदने के लिए या बात बैंड अपने पसंदीदा है, तो आप अपने गाने के कम से कम तीन रंग के नाम पर बात करने के लिए सक्षम होना चाहिए।
  • कुछ लोगों के लिए तैयार रहें, जो आपको नफरत करें। कुछ लोगों को लोगों को दृश्य के खिलाफ रहे हैं और आप डाँटने और सड़क पर आप के लिए शपथ ग्रहण करेंगे। यह उस क्षेत्र पर निर्भर करता है जहां आप रहते हैं। निश्चित रूप से उन पर मत जाओ, यदि आवश्यक हो तो स्वयं का बचाव करें लेकिन आप शायद ही लोगों को आप बदसूरत या बुरा टिप्पणी को देख देखेंगे, तो इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो, बस पता है कि ऐसा हो सकता है हो सकता है।
  • दूसरों की प्रतिलिपि न करें क्या होगा: 1) लोगों को आप पर पागल हो जाएगा और 2) आप झूठे और "पहेली" लगेंगे ऐसा करने का कोई कारण नहीं है रचनात्मक होने के नाते एक दृश्य होने के महान लाभों में से एक है। अगर आप रचनात्मक नहीं बनना चाहते हैं या खुद को अभिव्यक्त नहीं करना चाहते हैं, तो आप एक दृश्य बनना चाहते हैं?
  • "दृश्य" के साथ "दृश्य" को भ्रमित न करें ए `scenester "एक व्यक्ति जो एक सामाजिक उपसंस्कृति, कलात्मक या संगीत, और अधिक या कम एक" पहेली "की तरह की स्टीरियोटाइप में बहुत फिट की कोशिश करता है, जबकि" दृश्य "एक अनूठा उपसंस्कृति कि रचनात्मकता और व्यक्तित्व पर जोर देती है कर रहे हैं।
  • बहुत पतली (या बहुत मोटी) न होने की सावधानी बरतें. आप जितना पतला हो सकते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना, आप स्वस्थ रहना चाहते हैं। यदि आप बहुत पतले हो जाते हैं, तो अपने डॉक्टर से परामर्श करें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com