IhsAdke.com

अपने बालों के लिए सही रंग कैसे खोजें

क्या आप अपना नज़र बदलना चाहते हैं, लेकिन क्या आपको डर है कि नतीजतन एक आपदा में खत्म होगा? अपनी विशेषताओं और त्वचा की टोन से मिलान करने के लिए एक आदर्श रंग ढूंढें और अपने बालों को आश्चर्यजनक बनाएं - आप परिवर्तन पर चकित होंगे।

चरणों

1
अपनी त्वचा की टोन का निर्धारण करें त्वचा की टोन निर्धारित करना आपकी त्वचा की टोन को बढ़ाने के लिए बालों के रंग के लिए महत्वपूर्ण है, और दृश्य परिवर्तन की प्रक्रिया में एक बड़ा कारक है "गलत" रंग चुनना आपकी त्वचा की सुंदरता, इसकी विशेषताओं का छलावरण और प्राकृतिक दिखाई नहीं देगा। आपकी त्वचा की टोन ठंडा या गर्म है? यदि आपकी बेअर त्वचा (मेकअप के बिना) किसी श्वेत पत्र के बगल में पीले या सोना दिखाई देती है, तो आपकी त्वचा की टोन "गर्म" है। आम तौर पर गर्म टोन वाले लोग सुनहरा भूरा, हरा, नीला-हरा या फ़िरोज़ा-नीली आँखें, या हेज़ेल आँखें होती हैं इन लोगों में आमतौर पर प्राकृतिक बाल रंग होते हैं: सुनहरा या लाल रंगों, लाल, लाल रंग का गोरा, पीले भूरे, प्राकृतिक स्वर्ण लौराल के साथ काले भूरे रंग।
  • यदि आपकी त्वचा में नीले या लाल रंग के लाल रंग के साथ ऑलीटी रंग है, तो आपकी त्वचा की टोन "शांत" है। आम तौर पर जिन लोगों के पास ठंडे टोन होते हैं, वे निम्नलिखित रंगों का उपयोग करते हैं: गहरे भूरे या काले, भूरे, नीले भूरे या गहरे नीले, सफेद, भूरे या नीले स्पॉट के साथ हेज़लनट्स। उनके प्राकृतिक बालों के रंग आम तौर पर होते हैं: नीला काला, भूरा कॉफी, मध्यम ग्रे, मध्यम ब्राउन-भूरा, सुनहरा भूरा, नमक और काली मिर्च, या सुनहरा प्लैटिनम।
  • हॉट टोन आप देख सकते हैं कि गहरे भूरे रंग और गहरे, भूरे, भूरे और सुनहरे भूरे रंग के, गहरे सुनहरे, लाल प्रतिबिंब और सुनहरे गोरे रंग के टन हैं जो आपके साथ सबसे अधिक मेल खाते हैं। किसी रंग का नारंगी या सोना लाल आधार आप पर बहुत अच्छा लगेगा रिफ्लेक्सिस आपके बालों को गर्म टन जोड़ने का एक शानदार तरीका है। सुनहरा गोरा, तांबे और सुनहरे भूरे रंग के प्रतिबिंब बनाओ। आपको नीले, बैंगनी और भूरे रंग के रंग से बचना चाहिए क्योंकि वे आपकी त्वचा को पीला दिखेंगे।
  • कोल्ड टोन यदि आपके पास इस त्वचा की टोन अपने बालों में सुनहरा, पीला, लाल और कांस्य बारीकियों का प्रयोग करने से बचें। ये गर्म रंग आपकी त्वचा को पीला दिख सकता है। आपके लिए सबसे अच्छी बारीकियां हैं: चमकदार काले, भूरे रंग के भूरे रंग के, सुनहरे बालों वाली टोन जो कि प्लैटिनम से आइस्डेड सफेद तक होती है। प्रतिबिंबों के टन गेहूं, शहद, गहरे भूरे या भूरे रंग के होते हैं। अपने बालों के लिए रंग चुनते समय ग्रे और बेज जैसे तटस्थ ठिकानों का चयन करें। आप कई विदेशी "कृत्रिम" बाल रंग और लाल लिपस्टिक और आश्चर्य से चुनने में सक्षम होने के लिए भाग्यशाली हैं।



  • 2
    सही रंग खोजने में आपकी सहायता के लिए इंटरनेट का उपयोग करें कई वेबसाइटों आप एक छवि पर अलग hairstyles डाल करने के लिए एक विचार प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है कि आप कैसे कुछ बालों के रंग के साथ देखना होगा
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि बालों को अपने प्राकृतिक रंग में वापस लेने के लिए थोड़ी देर लगेगी और इसे रखरखाव की आवश्यकता होती है ताकि जड़ें एक बदसूरत रंग अंतर न मिलें
    • कभी-कभी रोशनी / प्रतिबिंब बनाने के लिए चुनना एक बार में गोरा से पूरी तरह से अपने बाल रंगाने से बेहतर हो सकता है।
    • तथ्य यह है कि एक बालों का रंग आपकी त्वचा की टोन से मेल खाता है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके लिए बिल्कुल सही दिखेगा।
    • रंग के सुरक्षात्मक शैंपू का उपयोग लुप्त होती से काले बाल को रोकने में मदद कर सकता है।

    * बहुत अधिक क्षति के कारण बिना गहरे रंग के रंग के साथ बालों को रंगाने के लिए अर्ध-स्थायी रंग अच्छे हैं * यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने नए बालों के रंग के साथ नहीं रख सकते हैं, तो कुछ हल्के / गहरे रंगों का उपयोग करें ताकि आपको जड़ों को ज़्यादा ज़्यादा नहीं करना पड़े!

    • अफ्रीकी मूल के लोग और जैतून का टोन के साथ, आम तौर पर रंग गोरा से बचने चाहिए, क्योंकि आम तौर पर वे प्राकृतिक नहीं दिखते

    चेतावनी

    • जब आप अपने वर्तमान बालों के रंग के 2 अलग-अलग रंग चुनते हैं तो आपको हमेशा ब्यूटी सैलून में जाना चाहिए।
    • हालत और बाल ट्रिम और आगे बाल क्षति से बचने के लिए गर्मी का उपयोग करने से बचें! बालों का रंग बदलने के लिए मज़ेदार है, लेकिन बाल स्वास्थ्य के लिए यह बहुत हानिकारक हो सकता है!
    • एक ब्यूटी सैलून में जाने के बिना कभी भी अंधेरे से गोरे में बदलना न हो, आप नारंगी के बाल प्राप्त कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com