IhsAdke.com

सुनहरे बालों के बिल्कुल सही स्वर में आपका बाल डाई कैसे लें

हम सब इस के माध्यम से किया गया है: आप सुनहरे बाल बाल डाई करने का फैसला किया है, लेकिन आप को पता नहीं है जो चुनने के लिए छाया? यहाँ सबसे पहले सही गोरा ढूँढने और अपने बालों को कम से कम क्षति के कारण कुछ रहस्य हैं।

चरणों

भाग 1
अपना सुनहरा टोन चुनना

डायने आपका हेयर गोरा चरण 1 परफेक्ट शेड शीर्षक वाला चित्र
1
पता करें कि आपकी त्वचा की टोन क्या है ज्यादातर लोगों में गर्म या ठंडे त्वचा है आपके द्वारा चुना गया गोरा उस पर निर्भर करेगा
  • गर्म टोन वाली त्वचा स्वर्ण, जैतून या अंधेरे होती है, आमतौर पर भूरे या काली आंखें होती हैं। इस त्वचा की टोन वाले लोगों के बाल काले, भूरा, गोरा, लाल या नारंगी होते हैं। वे आसानी से रंग उठाते हैं यदि यह आपका मामला है, तो आपके बाल सोने और सोने के गहने मिलान आपके साथ दिखाएंगे।
  • ठंडी-टोन वाली त्वचा वाले लोग हल्के होते हैं और नीले या हरे रंग की आंखें होती हैं। उनके पास गोरा, काले या भूरे बाल हैं I वे कभी रंग नहीं लेते, वे सिर्फ जला देते हैं यदि आप ऐसा कर रहे हैं, तो आपके बाल प्रकाश में रंगीन चांदी को दिखा सकते हैं। रजत आभूषण आपकी त्वचा से मेल खाते हैं।
  • अपनी बांह को मुड़ें कलाई और प्रकोष्ठ पर नसों को ध्यान दें यदि वे हरे रंग की हैं, तो आपकी त्वचा की टोन गर्म है अगर यह नीला है, तो यह ठंड है एक और तरीका है चेहरे पर एक पेपर बंद रखना यदि आपकी त्वचा ठंडा है, तो यह कागज के मुकाबले नीले रंग बदल जाएगा। यदि यह गर्म है, तो यह पीला या सोना होगा।
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 2 के बिल्कुल सही शेड
    2
    गोरे के स्वर को समझें, आप इसका उपयोग करने पर विचार कर रहे हैं। अलग-अलग रंग एक सुपरमार्केट में भोजन के विकल्प की तरह हैं, चाहे आप इसे स्वयं या सैलून में डाइंग कर रहे हों। हॉट टोन में शब्द जैसे होते हैं गर्म, मधु, सुनहरा, मक्खन, कारमेल, तांबा. कोल्ड टोन कहा जाता है ग्रे और बेज बर्फ.
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 3 के बिल्कुल सही शेड
    3
    यदि आप घर पर रंग चाहते हैं तो एक प्राकृतिक गोरा चुनें अपनी त्वचा की टोन के बावजूद, यदि आप एक प्राकृतिक रूप चाहते हैं, तो अपने बालों से 2 से 3 रंगों का हल्का रंग चुनें। निर्णय लेने पर भी अपने आइब्रो के रंग को ध्यान में रखें।
    • यह घर पर आसानी से किया जा सकता है। कुछ टन को हल्का करने के लिए सिर्फ एक रंग बॉक्स
    • यदि आप अपने पहले से ही रंगे बालों को हल्का करना चाहते हैं और यदि आपके बालों को स्वाभाविक रूप से अंधेरा है, तो भूरे रंग का सुनहरा रंग चुनें
    • यदि आप घर पर रंग भर रहे हैं तो शांत या तटस्थ टन का उपयोग करने पर विचार करें। गर्म, सोना या शहद आपके तार नारंगी बना सकते हैं
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 4 के बिल्कुल सही शेड
    4
    अगर आपकी त्वचा गुलाबी उपनुक्रम है तो ठंडा टोन चुनें यदि आप गर्म का उपयोग करते हैं, तो यह चेहरे की लाली को बढ़ा सकता है। एक सैंडी, भूरा या बेज गोरा चुनें।
  • डायना आपके बालों का रंग गोरा चरण 5 का सही आकार
    5
    यदि आपकी त्वचा का स्वर गहरा होता है तो गहरे रंगों या शहद चुनें। कोई भी गोरा हो सकता है, लेकिन आपको वह ढूंढना होगा जो आपको सूट करता है एक सुपर लाइट गोरा गर्म त्वचा के लिए सर्वश्रेष्ठ नहीं है। एक और सुझाव जड़ गहरा रखने और रोशनी बनाने के लिए है तो आपका चेहरा पीला होने का खतरा नहीं चलता है। कारमेल बहुत उपयुक्त टोन भी है
    • एक अन्य विकल्प एक कोमलता या नारंगी गोरा कोशिश है।
    • यदि आपके पास भूरे रंग के धागे हैं, तो बहुत हल्के टन से सावधान रहें, क्योंकि वे इसे मिटा सकते हैं। प्लेटिनम, सफेद या नारंगी से बचें बजाय सुनहरे भूरे रंग बनाओ
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 6 के बिल्कुल सही शेड
    6
    अगर आपकी त्वचा मध्यम है तो अधिक रंग जोड़ें सुनहरा गोरा, बेज या हल्के रंग की कोशिश करो अपनी तारों से मेल खाने के लिए अपनी तारों को गरम रखें एक सूक्ष्म ओम्ब्रर प्राप्त करने के लिए, आधार हल्का भूरा छोड़ दें और बालों के मध्य में शहद के रंग के ताले के कई रंगों को जोड़ दें, युक्तियों में अधिक चमकें।
    • यदि आपके पास गर्म त्वचा है, तो गोरे को पीला न करें। वे इसे नारंगी छोड़कर समाप्त कर सकते हैं भूरा रंग पीला
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 7 का सही आकार
    7
    सुनहरी चुनें अगर आपके पास उचित त्वचा हो। इस टोन, नारंगी या हल्का गोरा चुनें और सफेद, ग्रे और लाल रंग से दूर रहें। आप जितना स्पष्ट हो, उतना स्वतंत्रता आपको उज्ज्वल टन चुननी होगी जो अभी भी स्वाभाविक हैं।
    • एक कारमेल बेस पर मक्खन wicks का प्रयास करें। एक हल्का गोरा प्राकृतिक और 3 डी के लिए, मसाले, सुनहरा और शहद मिलाएं।
    • सुनहरे धागे को डाइंग इस तरह से पैदा होने वाले लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करता है या जो सूरज में थोड़ी देर के बाद उनके बाल हल्का हो जाता है।
  • डायने आपका हेयर गोरा चरण 8 का सही आकार वाला चित्र
    8



    अधिक कठोर रंग के लिए पेशेवर से सलाह लें एक बोल्ड टोन के मामले में, जो आपके प्राकृतिक रंग की तुलना में 2 या 3 रंगों का हल्का है, एक पेशेवर नाई की सहायता प्राप्त करें। साफ़ रंगों या विक्स को कई डिस्कोल्सेशन की आवश्यकता होती है और कई बार कई घटनाएं होती हैं। यदि आप यह स्वयं करने की कोशिश करते हैं, तो आप अंडे की जर्दी या कैनरी की किस्में प्राप्त कर सकते हैं।
    • कोई प्लैटिनम हो सकता है, लेकिन वहां आने के लिए कई महीने लग सकते हैं। हल्के बाल आसान है रंगे या गहरे बालों में अधिक समय लगता है। तारों को सुरक्षित रूप से रंग देने के लिए, आपको धीरे-धीरे को रोशन करना होगा। यदि आपके ताले अंधेरे हैं, तो आप शायद प्लैटिनम को एक बार में खड़े नहीं कर पाएंगे। ऐसा करने में महीनों और कई प्रक्रियाएं हो सकती हैं। वहां पाने के लिए सैलून के लिए कम से कम 3 पीस की जरूरत होती है।
    • प्लैटिनम गोरे रंग के मामले में, बर्फ की टोन चुनें यदि आपकी त्वचा की टोन गर्म है प्लैटिनम ठंडा त्वचा टन पर बेहतर लग रहा है। याद रखें - मौजूद नहीं है सफेद. विशेषज्ञों की मदद से पूछें कि आपके पास सवाल है तो सफेद रंग के विभिन्न रंगों को समझने के लिए
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 9 की सही शेड
    9
    मलिनकिरण से सावधान रहना घर में, यह बहुत गलत हो सकता है यदि यह पहली बार है, तो समर्थक जाना यदि आप इसे स्वयं करते हैं, तो पैकेज निर्देशों का सावधानीपूर्वक पालन करें। तारों पर ब्लीच के साथ 45 मिनट से अधिक न हो।
    • आपके बाल समाप्त होने पर पीला पीला हो जाना चाहिए यदि यह नारंगी बदल जाता है, तो कभी-कभी बहुत ही गहरा धागा के मामलों में क्या होता है, फ़ेदा लौटने के लिए एक सप्ताह का इंतजार करें। इस अवधि में hydrations बनाओ
    • यदि आप इसे घर पर करना चाहते हैं, तो आपको बैंगनी टोनर का उपयोग करना होगा यह एक जरूरी वस्तु है क्योंकि यह पीले रंग की नीरस रूप में है। 30 या 40 वॉल्यूम चुनें। अवधि बढ़ाने के लिए सफेद सिरका के साथ कुल्ला।
    • एक गहरा गोरा टोन प्राप्त करने के लिए कम समय के लिए ब्लीच को मत छोड़ें और एक हल्का सा छाया प्राप्त करने के लिए लंबे समय तक नहीं छोड़ें। यह उस तरह से काम नहीं करता है क्योंकि यह बालों से रंगों को निकालता है।
  • भाग 2
    गोरा बाल की देखभाल

    डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 10 के बिल्कुल सही शेड
    1
    समय और पैसा खर्च करने के लिए तैयार तारों को कम करना काम करता है उन्हें स्वस्थ रहने के लिए बहुत सारी देखभाल की आवश्यकता होगी और समय-समय पर जड़ों और रंगों में बदलाव करने की आवश्यकता होगी यदि आप इस ज़िम्मेदारी के लिए तैयार नहीं हैं, तो कुछ कठोर चीज़ों के बजाय कुछ टोन को हल्का करना पसंद करते हैं।
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 11 के बिल्कुल सही शेड
    2
    रंग से पहले बाल तैयार करें। सबसे पहले, इसे तैयार करने के लिए तैयार होना महत्वपूर्ण है। पिछले दिन एक विरोधी अपशिष्ट शैम्पू के साथ उत्पाद अवशेष हटाने के लिए धो लें। दिन पहले सामान्य शैम्पू का उपयोग न करें। प्राकृतिक तेल जलन से अपने सिर की रक्षा करते हैं।
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 12 का सही शेड
    3
    टिंचर के बाद तारों को मॉइस्चराइज करें। यह कदम महत्वपूर्ण है। रंगों में पिगमेंट्स और लिपिड्स को हटा दिया जाता है, जिससे सूखापन होता है। गहरे मुखौटा के साथ अपना सामान्य कंडीशनर बदलें यदि आपके बाल सूख रहे हैं, तो सूखने के लिए एक मुखौटा का उपयोग करें - यदि यह भंगुर और क्षतिग्रस्त है, तो क्षति को निपटाने के लिए एक विशिष्ट उत्पाद का उपयोग करें। शुष्क शैम्पू का उपयोग करें ताकि आपको हर दिन कुल्ला और अधिक सूखने की ज़रूरत न पड़े। जब भी आप धो लें, मुखौटा पहनें
    • यदि यह प्लैटिनम है, तो शैंपू का उपयोग करें जिसमें नीले रंग का रंग रंग बनाए रखने के लिए होता है इसे सुरक्षित रखने के लिए सल्फेट से मुक्त चुनें
    • एक हफ्ते में एक बार नारियल के तेल का इस्तेमाल करने की कोशिश करें। इसे गरम करें और इसे थ्रेड्स में लपेटें, उन्हें एक प्लास्टिक की टोपी में लपेटें, एक तौलिया के साथ कवर करें और लगभग एक घंटे के लिए छोड़ दें।
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 13 के बिल्कुल सही शेड
    4
    रंगाई के बाद काटें मलिनकिरण बालों को नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए इसे स्वस्थ रखने के लिए, प्रक्रिया के तुरंत बाद इसे काट लें। इस प्रकार, यह डबल सिरों को निकालता है, जिससे ब्रेक का कारण हो सकता है
  • डायना आपके हेयर डायनेमिक चरण 14 का सही शेड शीर्षक वाला चित्र
    5
    सुखाने वाले और गुदगुदी से बचें तारों को हटाने के बाद, उनसे दूर रहें। ब्रश न करें क्योंकि इससे बालों को नुकसान हो सकता है बेबी लीस और प्लैस की समझदारी का उपयोग करें
    • शराब के साथ स्टाइलिंग उत्पादों का उपयोग न करें। यह सूखने का कारण बनता है, जो रंगे और विचलित यार्न में एक आम समस्या है। स्प्रे, जेल और मूस - सभी में शराब शामिल है उपयोग करने से पहले लेबल की जांच करें
  • डायना आपके बालों का चित्र, गोरा चरण 15 के बिल्कुल सही शेड
    6
    प्रतिछोड़ नियमित रूप से करें जब तक आप बढ़ती गहरा जड़ की परवाह नहीं करते हैं, आप शायद हर बार संपर्क करना पसंद करेंगे यह हर 4 या 6 सप्ताह करो।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (24)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com