IhsAdke.com

आपकी त्वचा के अनुसार बाल रंग कैसे चुनें

यदि हाल में आप आईने में देखा है और सोचा है कि आपकी नीरस सुस्त और बेजान है, शायद यह आपके बाल को एक नया रंग देने का समय है अपनी पसंद के रंग का चयन करने के बजाय केवल आँख बंद करके, यह सुनिश्चित करें कि यह आपकी त्वचा टोन और रंग के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है आपकी त्वचा की टोन को शीघ्रता से निर्धारित करना और पता है कि इसकी नरम टोन क्या है, और यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि आपकी त्वचा के सटीक प्रकार के साथ कौन-सा बालों का रंग अच्छा काम करता है सही रंग चुनने से, आपकी उपस्थिति बढ़ेगी और आप भर में अधिक पुनर्जन्म दिखाई देंगे!

चरणों

विधि 1
आपकी त्वचा का मूल्यांकन

स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनें
1
आपकी त्वचा का स्वर नोटिस सामान्यतया, आपकी त्वचा में पीला, मध्यम टोन, जैतून (जैतून का रंग) या अंधेरा टोन होंगे। यह बहुत स्पष्ट होना चाहिए, लेकिन यह आपको बालों के रंग का चयन करने में मदद करेगा - आप एक रंग पसंद नहीं करेंगे जो आपके त्वचा के रंग और रंग से बिल्कुल मेल खाता है, क्योंकि आपके बाल सुस्त दिखेंगे।
  • स्किन टोन के लिए हेयर कलर चरण 2 चुनें
    2
    देखें कि आपकी त्वचा की टोन क्या है उसके बावजूद उसकी छाती, आपको यह निर्धारित करना चाहिए कि आपकी त्वचा की "सॉफ्ट टोन" क्या है: गर्म, ठंडा या तटस्थ सफेद शर्ट पर रखो और दर्पण के सामने खड़े हो जाओ और यदि संभव हो तो प्राकृतिक प्रकाश या उज्ज्वल गरमागरम रोशनी के साथ। नरम टोन निर्धारित करने के लिए अपनी कलाई के तल पर नसों को देखो।
    • यदि नसें मुख्य रूप से नीले / नॉक्सस हैं, तो उनका नरम टोन ठंडा है। अगर वे हरे होते हैं, तो यह गर्म है और यदि यह दोनों के बीच एक मिश्रण है, तो यह तटस्थ है।
  • स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनें
    3
    अपनी त्वचा के नरम टन के बारे में सोचो यदि आपको उन्हें निर्धारित करने में समस्या हो रही है, तो अपने आप से कुछ प्रश्न पूछें: क्या आप सोने या चांदी के साथ बेहतर हो जाते हैं? यदि यह सोने के साथ है, तो नरम स्वर गर्म हैं - चांदी के साथ, वे ठंडे हैं। तुम्हारी आँखों का रंग क्या है? यदि वे हरे, भूरे या भूरे रंग के रंग के होते हैं, तो उनके नरम टोन गर्म होते हैं- अगर वे नीले, भूरे या हरे होते हैं, तो उनका नरम टोन शायद ठंडा है।
    • इस पहलू को निर्धारित करने के लिए सबसे सरल तरीकों में से एक यह है कि कमाना में आसानी हो। अगर छोटी सी धारा चुनने के बजाय आप बहुत लाल रंग बदलते हैं, तो टोन ठंडा है - अन्यथा, यह गर्म होगा
  • विधि 2
    गहरा त्वचा टन के लिए एक बालों का रंग चुनना

    स्किन टोन के लिए हेयर कलर चरण 4 का शीर्षक टाइप करें
    1
    बैलेंस गर्म टन यदि आपकी नरम टोन गर्म है, तो दालचीनी या भूरे रंग के रंगों में समृद्ध रंग का रंग चुनें। इससे आपकी त्वचा के नरम पीले / गर्म टोन को संतुलित करने में मदद मिलेगी।
    • यदि आपकी त्वचा नरम लाल स्वर है और हल्के रंग का है, तो गहरे भूरे रंग के / मध्यम, काले या गहरे नीले रंग से अपने बालों को छानते हैं। यदि यह गर्म नरम टन है, लेकिन गहरा है, हल्के भूरे रंग के रंगों से बचें और एक काले और सुसंगत रंग चुनें।
  • स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनिए चरण 5
    2
    "गर्मी" आपकी त्वचा पर शांत रंग यदि आपके पास शांत, शांत टन है, तो अपने तारों को अधिक जीवन और चमक देने के लिए गर्म हाइलाइट्स के साथ एक बालों का रंग चुनें। अपने बाल को अधिक आयाम देने के लिए एक गर्म छाया चुनें, खासकर अगर यह पहले से ही गहरे भूरे या काले रंग के होते हैं
  • स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनिए चरण 6
    3
    एक सुनहरा टोन सेट करना यदि आपकी नरम टोन एक हल्के-अंधेरे त्वचा के बगल में स्वर्ण है, तो आप अपने बालों के लिए लगभग किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं, हल्के भूरे या अंधेरे से लाल और सुनहरे बालों के बाल। लाल बालों वाली तारों को हाइलाइट करने से लहजे में नरम सुनहरा टन की मदद मिल सकती है।
  • विधि 3
    पीले / मध्यम त्वचा टन के लिए एक बालों का रंग चुनना




    स्किन टोन के लिए बाल रंग का चयन करें
    1
    अपने बालों के रंग के लिए एक अमीर और गहरे आधार चुनें जब yarns गर्म, गर्म टन, पीला के साथ, एक रंग है कि ब्राउन, गहरे भूरे रंग, लाल और महोगनी के करीब है चुनें दालचीनी या तांबे जैसे लाल बेस का उपयोग करके अधिक महत्व दें
    • यदि आप एक बेस या गोला उजागर चुनते हैं, तो आप नरम पीले रंग की टोन को बहुत अधिक जोर दे सकते हैं।
  • स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनिए शीर्षक 8 चित्र
    2
    अपने बालों के रंग के लिए एक मध्यम रंग का आधार चुनें लाल / लाल के लिए रंगों को चुनने से बचें, अगर आपके पास गर्म और गर्म गर्म टोन है इसके बजाय, सुनहरी या भूरे रंग के आधार पर शहद के रंग के लिए खींचा जाने वाले एक को लागू करें, मुलायम कारमेल रंग जोड़कर, जो आपकी त्वचा के नरम टोन की लालता को कम करेगा।
  • स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनें
    3
    अपने बालों के लिए गहन रंग आधार चुनें यदि आपके पास नरम गुलाबी / नीले रंग के साथ मिलकर अच्छे रंग हैं, तो एक भूरे, लाल या सुनहरे आधार के लिए देखो जो अधिक तीव्र है। फिर शहद / गेहूं या भूरे रंग के रंग के साथ भागों को उजागर करना चुनिए। इससे नरम टन के विपरीत बेहतर कंट्रास्ट देने में मदद मिलेगी।
    • शांत, शांत टन के साथ अंधेरे त्वचा के लिए चेरी, ग्रेना और बरगंडी रंग में अपने बाल टिंक करें। इन बालों के रंगों में शांत लाल, आपकी त्वचा को चिकनी और अधिक संतुलित दिखेंगे।
  • विधि 4
    "जैतून का रंग" वाला खाल के लिए एक बालों का रंग चुनना

    स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनें शीर्षक 10 शीर्षक चित्र
    1
    एक गर्म बाल रंग चुनें यदि आपकी त्वचा "जैतून का रंग" है, तो नरम गर्म या पीले टोन के साथ, आधार के रूप में एक सोने का रंग चुनें। उदाहरण के लिए, "शहद-गोरा", लाल, भूरा या "मोचा ब्राउन"
    • हाइलाइट करते समय, आपकी त्वचा के गर्म टोन पर जोर देने के लिए एक गर्म लाल रंग का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनिए शीर्षक 11 चित्र
    2
    शांत बालों का रंग चुनें एक का उपयोग करें जो ठंडी टन को उजागर करता है यदि आपकी त्वचा हल्के ठंडा टन के साथ जैतून का रंग है (जैसा कि इन रंगों वाले त्वचा वाले अधिकांश मामलों में है)। उदाहरण के लिए, यह ग्रे, प्लैटिनम, तांबे या बैंगनी लाल से डाई
    • यदि आपकी त्वचा "जैतून का रंग" है और शांत नरम टोन में अंधेरे, तो हल्के भूरे रंग का गोरा या कुछ ऐसा न चुनें जिससे इसके विपरीत भी स्पष्ट हो।
  • स्किन टोन के लिए बालों का रंग चुनने वाला स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी आँखें एक्सेंट करें जब आपकी आंखों का रंग गर्म होता है (उदाहरण के लिए हेज़ेल, भूरा या हरा), उन्हें रंगाई चुनने के बारे में सोचें जो उन्हें उजागर करेंगे। यदि, उदाहरण के लिए, आपकी हेज़ेल आँखों में कुछ लाल स्ट्रोक हैं, तो इन्हें उजागर करने के लिए लाल रंग के रंग के साथ अपने बाल डाई करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com