IhsAdke.com

बिकनी शो में त्वचा खड़े होने वाले काले मोहरे को हल्का कैसे करें

छोटे बिकनी पहने हुए आपकी त्वचा का एक बड़ा हिस्सा सूर्य के प्रकाश को उजागर करता है। समय के साथ, आपकी त्वचा के क्षेत्रों को अंधेरा हो सकता है जो पहले से ही एक गहरा रंग है। नितंबों के आस-पास और जांघों के बीच, उदाहरण के लिए, शरीर के अंग होते हैं जो बाकी की तुलना में अधिक गहरा दिखाई देते हैं। इन क्षेत्रों को सुरक्षित और स्वाभाविक रूप से हल्का करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं और आपकी त्वचा की टोन से मेल खाती हैं, जो आपके लिए एक छोटे से स्विमवियर में अपने शरीर को दिखाने का फैसला करने में बहुत उपयोगी होगा।

चरणों

अपने बिकनी क्षेत्रों को हल्की बनाएं चरण 1
1
धूप से बचें! अपनी त्वचा को प्रत्यक्ष धूप में उजागर न करें सूरज गहरे रंगों पर अधिक काम करता है और समय के साथ आपकी त्वचा के क्षेत्रों को और भी अंधेरा कर सकता है जिसे आप हल्का और नरम छोड़ना चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक आपका बिकनी क्षेत्रों को हल्का बनाना चरण 2
    2
    सनस्क्रीन का उपयोग करें जब सनबाथिंग, त्वचा के उन क्षेत्रों को घुसना करने से रोशनी को रोकने के लिए सनस्क्रीन का उपयोग करें, जिसे आप अंधेरे नहीं करना चाहते हैं। उच्च संख्या वाले एफपीएस (सन प्रोटेक्शन फैक्टर) के साथ एक फिल्टर चुनें
  • अपने बिकनी क्षेत्रों को हल्का बनाओ चित्र 3
    3
    पानी पी लो आपकी त्वचा को सफेद प्रक्रिया के दौरान हाइड्रेटेड रखने के लिए बहुत सारे पानी पीने से
  • अपने बिकनी क्षेत्रों को हल्के बनाओ चित्र 4
    4



    पपीता साबुन का प्रयोग करें पपीता साबुन प्राकृतिक है और यदि नियमित रूप से इस्तेमाल किया जाता है, तो आपकी त्वचा को हल्का करने में मदद मिलती है इसे दिन में कम से कम दो बार उपयोग करें, एक बार सुबह में और रात में एक बार। अपनी त्वचा moisturized रखो क्योंकि यह इसे सूख सकता है
  • आपका बिकिनी क्षेत्रों को हल्का बनाएं चरण 5
    5
    नींबू का रस और दही का मिश्रण का प्रयोग करें। दही के साथ थोड़ा नींबू का रस मिलाएं और त्वचा में गुज़रें। मिश्रण एक हल्के ब्लीच के रूप में कार्य करेगा जो आपकी त्वचा को सुरक्षित रूप से हल्का करेगा। चिड़चिड़ापन के लिए देखें और अपनी त्वचा बहुत संवेदनशील हो जाता है अगर उपयोग करना बंद करो। आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए आवेदन के बाद मुसब्बर वेरा जेल का उपयोग करें।
  • पिक्चर का शीर्षक आपका बिकनी क्षेत्र हल्का करो चरण 6
    6
    दूध का उपयोग करने के लिए सफेद और आपकी त्वचा moisturize। एक कटोरे में कुछ दूध डालो, एक कपड़े ले लो, दूध में इसे डुबकी और त्वचा पर लागू होते हैं दूध एक प्राकृतिक त्वचा लाइटनर है और इसे सूखा नहीं है परिणाम रातोंरात दिखाई नहीं देंगे, लेकिन नियमित उपयोग के साथ, आप उन्हें धीरे-धीरे नोटिस करेंगे
  • अपने बिकनी क्षेत्रों को हल्का बनाओ चित्र 7
    7
    अपनी त्वचा को नम और moisturized रखने के लिए विटामिन की खुराक लें सूखी त्वचा डिस्क्लेरेशन का कारण बन सकती है जो आपकी त्वचा को कुछ क्षेत्रों में गहरा दिखाई देती हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक आपका बिकिनी क्षेत्रों को हल्का बनाना चरण 8
    8
    इन तकनीकों का प्रयोग केवल तभी करें जब आपके पास पहले से स्पष्ट त्वचा हो और बिकिनी में समुद्र तट पर उद्यम के लिए इसे एक समान छाती से छोड़ना है। यदि आपके पास एक स्वाभाविक रूप से अंधेरे त्वचा है, तो वापस बैठकर इसके लाभों का आनंद लें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com