IhsAdke.com

चमड़े के क्रीम के साथ त्वचा स्पॉट कैसे हल्का

शरीर के एक उजागर क्षेत्र पर दाग होने पर किसी का आत्मविश्वास हो सकता है। जो कोई इस माध्यम से चला गया है वह कितना शर्मनाक हो सकता है। सौभाग्य से, समाधान है इस उपद्रव से निपटने का सबसे सरल तरीका एक त्वचा की चमकदार क्रीम का उपयोग करना है यह विभिन्न रंगों के साथ त्वचा होने की आपकी समस्या का समाधान करेगा।

चरणों

हल्की क्रीम चरण 1 के साथ हल्के उच्छृंखल बाधाओं का शीर्षक चित्र
1
एक विश्वसनीय उत्पाद चुनें सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए पहला कदम एक ऐसे उत्पाद को चुनना है, जिसे विश्वसनीय माना जाता है एक अच्छा उत्पाद में हाइड्रोक्विनोन और पारा जैसे खतरनाक तत्व शामिल नहीं होना चाहिए। मेलेनिन के उत्पादन से परहेज करते हुए इसके विपरीत भी पहले से मौजूद है।
  • हल्की क्रीम चरण 2 के साथ उच्छृंखल बीमारियों का चित्र शीर्षक
    2
    त्वचा को किसी सौंदर्य प्रसाधन को लागू करने से पहले एक परीक्षण करें। कान, आर्म या कुछ अन्य छिपे हुए स्थान के अंदर, और 48 घंटों के लिए घड़ी के नीचे कुछ क्रीम लागू करें। यदि कोई सूजन या जलन नहीं है, तो उत्पाद का उपयोग करने के लिए सबसे अधिक संभावना सुरक्षित है।
  • हल्की क्रीम के साथ उभरा ब्लेमिश का शीर्षक चित्र शीर्षक 3
    3
    नियमित रूप से और उत्पाद के निर्देशों के अनुसार आवेदन करें सफ़ाई क्रीम का उपयोग करते समय एकता बहुत महत्वपूर्ण है कुछ बाधाओं को गायब होने में अधिक समय लग सकता है, इसलिए लेबल या पत्रक के निर्देशों का पालन करना महत्वपूर्ण है। त्वचा विकर्षक की डिग्री और उत्पाद की गुणवत्ता के आधार पर परिणामों को दिखाई देने के लिए दो से छह सप्ताह या अधिक समय लग सकता है।



  • हल्की क्रीम चरण 4 के साथ उभरा डालने वाले चमचमापन वाले चित्र का शीर्षक
    4
    उन हिस्सों से बचें जो पहले से "सही" स्वर हैं केवल उन क्षेत्रों में सफेद क्रीम पास करें जहां त्वचा पर काले धब्बे होते हैं, शेष से परहेज करते हैं। लक्ष्य को सजातीय त्वचा छोड़ना है, यह स्पष्ट नहीं करने के लिए
  • हल्की क्रीम चरण 5
    5
    खुद को हाइड्रेट करें त्वचा को हल्का करने से इसे सूख सकता है, खासकर संवेदनशील त्वचा वाले लोगों में या जो पहले से ही शुष्क होने लगते हैं। इसलिए, सूखने वाली क्रीम का उपयोग करते समय यह अत्यधिक नमी होने की सिफारिश की जाती है। आप एक प्राकृतिक मॉइस्लाइज़र आवेदन कर सकते हैं या विटामिन ई तेल का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • हल्की क्रीम चरण 6 के साथ हल्के उभारा ब्लेमिश का शीर्षक चित्र
    6
    सनस्क्रीन का उपयोग करें त्वचा के उजागर भागों पर विशेषकर चेहरे पर क्रीम को पार करने के बाद बाहर निकलने से बचें कई त्वचा का दोष सूर्य के अत्यधिक संपर्क का परिणाम है घर छोड़ने पर कम से कम 15 एफपीएस के कारक के साथ एक सनस्क्रीन का प्रयोग करें, खासकर व्हाइटिंग उत्पाद का उपयोग करने के बाद।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें लक्ष्य काले धब्बे को हल्का करने के लिए है कि नहीं, बल्कि हर कीमत पर, के रूप में यह लंबे समय में खतरनाक हो सकता है। वे कहते हैं कि के रूप में, "अनाज अनाज द्वारा मुर्गी उसके पेट भरता है", इस स्थिति में, सेम क्रमिक समाधान कर रहे हैं।
    • किसी उत्पाद को चुनने से पहले एक खोज करें, ताकि आप अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही उत्पाद चुन सकें। क्रीम तीव्रता में भिन्नता है, और अधिक आक्रामक और तेज उत्पाद है, या क्रमिक उज्ज्वल के सुरक्षित उत्पादों। सूचना के स्रोत त्वचाविज्ञानी से ऑनलाइन संसाधनों में भिन्न हो सकते हैं।

    चेतावनी

    • उत्पाद सामग्री की जाँच करें: कुछ मुख्य सक्रिय संघटक है, जो कैंसर के लिए और एक परिणाम के रूप जोड़ा गया है के रूप में उदकुनैन होते हैं, कई देशों में प्रतिबंधित कर दिया गया। इसलिए, कई क्रीम अब हाइड्रोक्विनोन की बजाय हल्के, अधिक प्राकृतिक सक्रिय सामग्री का उपयोग करते हैं
    • आप धब्बे नोटिस और वास्तव में उन लोगों के साथ परेशान हो जाते, लेकिन दूसरों को शायद ही उन्हें नोटिस, तो आप एक शर्त बुलाया शारीरिक कुरूपता विकार (BDD) है, जो लोगों के धब्बे मौजूद नहीं है कि देखने के लिए कारण बनता है हो सकता है, या उन्हें खामियों के रूप में देखते खराब। जब आपको संदेह होता है कि आप या कोई जिसे आप जानते हैं, टीडीसी से निपट सकते हैं, तो आपको मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर की तलाश करनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com