IhsAdke.com

सबसे तेज़ हथियारों के पैर कैसे करें

हर किसी के पास अपनी बाहों पर बाल होते हैं, लेकिन कुछ लोग मोटे, काले बालों के साथ पैदा होते हैं, जो सौंदर्य की असुविधा पैदा कर सकते हैं। यदि आपके बाल दिखाई देते हैं और आपको परेशान करते हैं, तो आप सुरक्षित रूप से इसे निकाल सकते हैं या उसे छिपाने के लिए। कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप अपने आत्मविश्वास में वृद्धि करना चाहते हैं या बस नज़र बदलने के लिए, बालों को हटाने के कुछ तरीकों की खोज करके अपने स्वरूप को नियंत्रित करें।

चरणों

विधि 1
कुछ घरेलू उपचार का अनुभव

मेक आर्म बाल पतले चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
एक रेजर ब्लेड के साथ हाथ दाढ़ी। यह समाधान अस्थायी है, क्योंकि बाल कुछ दिनों के भीतर बढ़ने लगेंगे। अपनी उपस्थिति को बनाए रखने के लिए, आपको अपना हाथ कुछ हफ्ते में दाढ़ी करना होगा।
  • ब्लेड के उपयोग के कारण, इस पद्धति का परिणाम इंसुलान और जाहिरा तौर पर मोटा बाल हो सकता है। इस तकनीक का उपयोग करने से पहले इन दुष्प्रभावों से अवगत रहें।
  • 2
    बाल ट्रिम चूंकि कोट के बाल त्वचा के करीब होते हैं, उन्हें ट्रिम करने से उन्हें काफी कुछ छिपाया जा सकता है एक समायोज्य ब्लेड के साथ एक काटने ब्लेड का उपयोग करें और उन्हें बहुत ज्यादा कटौती न करें
  • 3
    एक नाजुक क्रीम का उपयोग करें यह उत्पाद आधार से बाल घुलता है, जिससे हथियारों को लगभग एक सप्ताह तक चिकना होता है। रेजर-ब्लेड बालों को हटाने के विकास के मुकाबले यह विकास चिकना होगा यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास कोई एलर्जी नहीं है, त्वचा के टुकड़े पर उत्पाद के साथ एक परीक्षण करें। उसके बाद पैकेज पर दिए निर्देशों के बाद अपने बाहों पर इसे लागू करें और छूटने के साथ शेष बाल निकालें।
    • क्रीम का उपयोग करने के बाद 24 घंटे के लिए अपने हाथों को सीधे धूप से दूर रखने की सिफारिश की जाती है
    • बाल पतली और नरम रखने के लिए अनुप्रयोगों के बीच एक विकास निरोधक क्रीम लगाने पर विचार करें।
  • 4
    यह बाल को ढंकता है यदि आपके पास एक हल्की त्वचा की टोन और पतली है, तो उन्हें हाइड्रोजन पेरोक्साइड के साथ घुलोचना करें। आप उन्हें एक कम ध्यान देने योग्य स्वर के साथ रंगों के रंगों से बाल के रूप को छिपाने के लिए छिपाने होंगे।



  • 5
    एक मोम कमी की कोशिश करो घर का मोम उपचार कम लागत और अपनी बाहों के बारे में चार सप्ताह के लिए छंटनी रखो। पैकेज पर दिए गए निर्देशों के बाद हथियार को पट्टियों को जलाने से रोकने के लिए ठंडे मोम के साथ एक किट की कोशिश करें।
    • मोम को ठीक से बालों का पालन करने के लिए, उन्हें कम से कम 6 मिमी लंबाई की आवश्यकता होती है। मोम के साथ उन्हें दाढ़ी बनाने की कोशिश करने से पहले कुछ हफ्तों तक बाल बढ़ने दें।
    • पानी और चीनी के साथ घर का मोम बनाना संभव है। 1 कप चीनी, 2 चम्मच सिरका और 2 चम्मच पानी को एक सॉस पैन में मिलाकर गर्मी में लाना जब मिश्रण उबलना शुरू होता है, गर्मी कम करें एक कांच के कंटेनर में डालो जब यह एक भूरा स्वर पहुंचता है थोड़ा शांत और एक मक्खन चाकू के साथ त्वचा को लागू करते हैं। दृढ़ता से मोम खींचो, और बाल निकाल दिए जाएंगे। अतिरिक्त नमी को हटाने से पहले त्वचा पर मकई स्टार्च लागू करें।
  • विधि 2
    व्यावसायिक निष्कासन विकल्पों की खोज

    1
    एक पेशेवर बाल हटाने करें इस सेवा की पेशकश करने वाले कई सैलून हैं पेशेवरों को गर्म मोम के साथ जड़ से हटा दें। यह प्रक्रिया अधिक प्रभावी है, लेकिन आप संभवतः घर की एपिलेशन करते समय अधिक खर्च करेंगे। जहां बाल पैदा होते हैं उसके आधार पर, यह केवल आधा बांह के अवशेष प्रदर्शन करना संभव है। प्रक्रिया को पूरा करने के लिए अनुभव और स्वच्छता के साथ एक सैलून खोजें।
  • मेक आर्म बाल पतले चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    2
    लेजर हटाने की कोशिश करो प्रक्रिया, जो रूट पर बाल को नष्ट करने के लिए केंद्रित प्रकाश किरणों का उपयोग करती है, स्थायी रूप से बाल निकालती है समय के साथ विकास में कमी आएगी और बाल कई वर्षों तक फीका हो सकते हैं, लेकिन इसके लिए कई सत्रों की आवश्यकता हो सकती है। कुछ साइड इफेक्ट्स हैं, लेकिन सत्र के बाद कुछ लोगों को दर्द होता है
    • लेजर बालों को हटाने के लिए एक अनुभवी त्वचाविज्ञानी पर जाएं
  • मेम आर्म हेयर पतले चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    3
    इलेक्ट्रोलिसिस के साथ स्थायी रूप से बाल निकालें। इलेक्ट्रोलिसिस में, एक इलेक्ट्रोड को त्वचा में डाला जाता है, बालों के रोम के माध्यम से विद्युत् प्रवाह को पारित करना और बाधित विकास। प्रक्रिया दर्दनाक नहीं है, लेकिन कुछ लाली पैदा कर सकती है। पूर्ण बालों को हटाने के लिए कुछ 20 मिनट के सेट की आवश्यकता होनी चाहिए
    • केवल एक विश्वसनीय और अनुभवी डॉक्टर के साथ कार्यवाही करें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com