IhsAdke.com

कैसे एक गीला दाढ़ी बनाने के लिए

समय के साथ, शेविंग सिर्फ एक और काम हमारे तेज और उग्र जीवन के "स्नैपशॉट" में किया जा करने के लिए बन गया है। लेकिन हमारी समृद्ध परंपराओं के रूप में कई, शेविंग फोम के आने और "ऑर्डर करने के लिए किए गए", और बिजली के उपकरणों के साथ नाली में गीला दाढ़ी बनाने - प्रौद्योगिकी और समय पुरुष घमंड के पहले गढ़ों में से एक में तोड़ दिया। विधानसभा लाइन उत्पादों और सेवाओं के इस समय में "ड्राइव होना" - यह लगभग समय की महिमा "गीला दाढ़ी पुराने जमाने रास्ता" relive करने के लिए है। यह इस क्लासिक पुरुष परंपरा के पुनरुत्थान को देखने के लिए प्रोत्साहित करना है। गीला शेविंग को धीरे-धीरे दयालु और करीबी दाढ़ी के लिए एकमात्र तरीका मान लिया जा रहा है! इन युक्तियों और सरल कदम नाटकीय रूप से irritations, कटौती को कम करने और की तरह आप हमेशा चाहते थे कि आप एक करीब दाढ़ी दे देंगे!

चरणों

चित्र शीर्षक गीले शवे चरण 1
1
तैयार हो जाओ! एक अच्छी प्राकृतिक साबुन और गर्म पानी के साथ अपनी दाढ़ी और त्वचा को नरम करना आप दो से चार मिनट के लिए गर्म तौलिये भी उपयोग कर सकते हैं ताकि आपकी त्वचा को करीब दाढ़ी के लिए हाइड्रेटेड रहता है।
  • गीले शवे चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को साबुन! अपने पसंदीदा साबुन या क्रीम चुनें यदि आप शेविंग की इस लक्जरी को पसंद करते हैं, तो अपने आप को शांत करने के लिए एक बेजर बाल दाढ़ी ब्रश का उपयोग करने का प्रयास करें
  • गीले शवे चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    दाढ़ी का समय यदि आप एक परिपक्व नाई हैं, तो आप अपने रेजर को स्वचालित रूप से उठा लेंगे लेकिन आप दो या दो से अधिक ब्लेड के साथ रेजर भी चुन सकते हैं। अब धीरे धीरे बाल विकास पर अपने शेवर स्लाइड करें और अपनी त्वचा और ब्लेड को हाइड्रेटेड रखने के लिए, इसे कुल्ला और इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • चित्र शीर्षक गीले शवे चरण 4
    4
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना! अपनी त्वचा को गर्म और ठंडे पानी के अच्छे इलाज के लिए दे दो - यह किसी भी अवशेष को हटा देगा और साथ ही, pores को अपने मूल स्थिति में वापस करने का कारण होगा। नैसर्गिक तेल पर आधारित न्यूरोराइज़र लें और अपने बच्चे की चिकनी त्वचा पर एक परिपत्र गति में आवेदन करें। यह एक समय था जब महिलाएं आपकी त्वचा को ईर्ष्या कर देगी और इसके लिए देखभाल कर सकती हैं।
  • गीले शवे चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने शेवर को मत भूलना शेवर को कुल्ला और अगले अच्छे दाढ़ी के लिए गर्म पानी में ब्रश करें। उन्हें सूखी
  • युक्तियाँ

    • चाबी का ब्रश के साथ ही दाढ़ी के रेशों को नरम करना है। फिर, गर्म पानी का कटोरा ले लो और अपने शेविंग ब्रश को सोखो ताकि उबाऊ तापमान पर रहें। इसी समय, आप अपने चेहरे पर कुछ गर्म पानी फेंक सकते हैं, या यदि आप कुछ ज्यादा आरामदायक महसूस करते हैं, तो चेहरे पर गर्म तौलिया डाल दें। यह एक लक्जरी फोम के लिए एक महान आधार बना देगा। आप शेविंग की यात्रा पर जाने के लिए तैयार हैं ...
    • हर अच्छे शेविंग सत्र को एक अमीर खनिज मॉइस्चराइज़र के साथ समाप्त होता है जिसमें हल्के अरोमाथेरापी होते हैं। जैतून का तेल और लैवेंडर तेल का एक संयोजन आपके नाजुक त्वचा के लिए नमी और सुगंध का सही मिश्रण प्रदान करता है। आप आवश्यक तेलों या इत्र के बिना विभिन्न प्रकार के मॉइस्चराइजर्स से भी चुन सकते हैं यदि आप यूवी किरणों के बारे में चिंतित हैं तो आप बिजली से बचाने के लिए एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग कर सकते हैं - किसी भी एसपीएफ़ मॉइस्चराइज़र एक अच्छा विकल्प है।
    • अब डिस्पोजेबल रेजर्स हैं, लेकिन इन कोंटरापशन से आने वाले एक बहुत ही करीब दाढ़ी की अपेक्षा नहीं करें।
    • वयोवृद्ध कहेंगे कि यदि आपके हाथों पर नियंत्रण है, तो रेजर चुनें - जिसे गला ब्लेड भी कहा जाता है। इस प्रकार के शेवर को आपके हाथ और संवेदनशील त्वचा के बीच एक सही संतुलन की आवश्यकता है एक दो-छिपे हुए रेजर ने लोगों को गीला शेविंग की लक्जरी लाया जो अब अपने घरों के आराम में कला का अभ्यास कर सकते थे। दो ब्लेंडेड उपकरण एक लचीले धातु से बने होते हैं जो दो तरफा ब्लेड होते हैं जो एक रेजर में डाला जाता है। यह गीला शेविंग के इतिहास में सबसे लोकप्रिय रेजर ब्लेड में से एक है।
    • जिलेट, सभी प्रकार के छुरा का पर्याय बन गया, बाजार जब प्रथम विश्व युद्ध में अमेरिकी सेना (1914) के लिए 35 लाख छुरा (36 लाख ब्लेड) का दान दिया शेविंग में प्रवेश किया। प्यार और युद्ध में सब कुछ निष्पक्ष है - और यह भी एक महान विपणन रणनीति है
    • यदि आप पोस्ट दाढ़ी वाले लोशन का उपयोग करते हैं, तो सीधे आपके चेहरे, स्प्रे या आपके कंधों और छाती पर फैलते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • शेविंग यूनिट
    • शेविंग ब्रश, ज्यादातर बेजर बालों का उपयोग करते हैं
    • शेविंग क्रीम या साबुन
    • मग या बाउल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com